IhsAdke.com

कैसे एक फ्लोरिडा संपत्ति खरीदने के लिए

संयुक्त राज्य अमेरिका स्पेन और इंग्लैंड के बाद एक सबसे ज्यादा लोकप्रिय देश का प्रतिनिधित्व करता है, जो कि किसी दूसरे देश में दूसरे घर की मांग करते हैं, और ज्यादातर घर फ्लोरिडा में खरीदे जाते हैं। कुछ विद्वानों का अनुमान है कि फ्लोरिडा अचल संपत्ति के मूल्यों में गिरावट अपने अंत के करीब है और कीमतों अभी तक नीचे तक नहीं पहुंचे है। इसलिए, यह एक संपत्ति में निवेश करने का सही समय हो सकता है

चरणों

चित्र फ्लोरिडा में संपत्ति खरीदें खरीदें चरण 1
1
फ्लोरिडा में एक संपत्ति खरीदने के कारणों पर विचार करें सभी प्रमुख अंग्रेजी हवाई अड्डों से आकर्षण, जलवायु, अनुकूल विनिमय दर और उड़ानों की एक बड़ी उपलब्धता (और आर्थिक दर) शामिल हैं। कुछ खरीदार यात्रा के समय की देखभाल करते हैं - साओ पाउलो जाने वाले दस घंटे का औसत समय, जिस स्थिति में आप जा रहे हैं, उस स्थान के आधार पर। जैसा कि अमेरिकी अर्थव्यवस्था मंदी के दौर में है और संपत्ति बूम खत्म हो चुका है, कई फ्लोरिडा बिल्डरों को अपनी नौकरी आगे बढ़ाने के लिए कठिन बाजार परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है। इसका एक परिणाम यह है कि निडर अंतरराष्ट्रीय खरीदारों नए गुणों पर काफी छूट हासिल करने आए हैं। एक और यह है कि अमेरिकी डॉलर और ब्राजील के वास्तविक और यूरो के बीच विनिमय दर साल के लिए अपेक्षाकृत स्थिर स्तर पर रही है, संभावित खरीदारों के अधिग्रहण के पक्ष में।
  • चित्र फ्लोरिडा में संपत्ति खरीदें खरीदें चरण 2
    2
    फ्लोरिडा में लोकप्रिय स्थानों पर विचार करें यह गाइड फ्लोरिडा में दूसरे घर खरीदारों के लिए सबसे लोकप्रिय क्षेत्रों का स्वाद प्रदान करता है- ऑरलैंडो के आसपास के मध्य क्षेत्र, पूर्वी अटलांटिक तट और खाड़ी के दक्षिण-पश्चिमी तट पर रिसॉर्ट।
    • सेंट्रल फ्लोरिडा - राज्य के मध्य भाग, विशेष रूप से ताम्पा और ऑरलैंडो के आसपास, विदेशियों में विशेष रूप से परिवारों में एक पसंदीदा स्थान रहा है, क्योंकि यह एक ऐसा बिंदु है जहां कई महान आकर्षण हैं, डिज्नी वर्ल्ड, यूनिवर्सल स्टूडियोज, बुश सहित गार्डन और सागर विश्व राज्य के अन्य हिस्सों के विपरीत, मौसम पूरे वर्ष सुखद है, और तटीय क्षेत्रों में कम वर्षा होती है।
      • इसकी लोकप्रियता और अचल संपत्ति बाजार में जिसके परिणामस्वरूप ताकत, जो कि घर के मालिकों को सबसे अच्छा फ्लोरिडा लाभ देता है, इस क्षेत्र को दूसरे घर खरीदारों और रियल एस्टेट निवेशकों के लिए एक चुंबक बनाती है। मूल्य इस तथ्य को दर्शाते हैं, लेकिन आम तौर पर अभी भी अच्छे मूल्य का प्रतिनिधित्व करते हैं क्योंकि नए निर्माण की मात्रा बाजार में अधिक प्रतिस्पर्धात्मकता उत्पन्न करती है। अधिकांश खरीदारों स्विमिंग पूल के साथ देश के घरों की तलाश कर रहे हैं।
    • खाड़ी तट - जुलाई और अगस्त में, संपत्तियों को किराए पर लेने की क्षमता, विशेष रूप से परिवार, बहुत अच्छा नहीं है हालांकि, यह खूबसूरत सफेद समुद्र तटों, नीले समुद्र, विभिन्न वनों और सुंदर रेस्तरां द्वारा ऑफसेट किया जाता है - विशेषताओं ने इसे सुपर-समृद्ध के साथ लोकप्रिय बना दिया है। अमेरिका के धनी नागरिकों का लगभग 60% अटलांटिक तट पर नेपल्स में अपने सर्दियों में खर्च करते हैं, खाड़ी तट पर एक विशेष रिसोर्ट या पाम बीच पर। नतीजतन, खाड़ी तट एक thunderingly महंगा क्षेत्र है। समुद्र तट के घरों, विशेष रूप से, ऑरलैंडो क्षेत्र में इसी तरह के लोगों के लिए दोवाही अधिशेष में आसानी से कमांड की कीमतें। अधिक आंतरिक गुण थोड़ा कम महंगे हैं।
    • अटलांटिक तट - अटलांटिक तट सेंट ऑस्टाइन से डेटोना बीच, फोर्ट लॉडरडेल और मियामी तक फैलता है, फ्लोरिडा कुंजी के ऊपर और की वेस्ट तक। इसमें कुछ सबसे अधिक प्रतिष्ठित (और महंगी) स्थानों उपलब्ध हैं, जैसे पाम बीच, जहां कीमतें लाखों डॉलर तक पहुंच जाती हैं। हालांकि, अटलांटिक तट पर सभी बिंदु बहुत महंगा नहीं हैं, और यदि आप अपना स्थान ठीक से चुनते हैं, तो आपको लगभग तीन करोड़ डॉलर का कमरा मिल सकता है (लगभग 575,000 डॉलर)
    • मियामी के एक अच्छे क्षेत्र में एक अपार्टमेंट लगभग 300,000 डॉलर में शुरू होगा - शहर की पेशकश पर बुरा विचार नहीं करना - सुंदर समुद्र तट, नीले समुद्र, एक अंतहीन नाइटलाइफ़, एक विविध कलात्मक और सांस्कृतिक दृश्य, आकर्षक कला डेको आर्किटेक्चर और लगातार हल्के जलवायु। कई मौजूदा खरीदार मियामी अचल संपत्ति परियोजनाओं में शामिल बिल्डरों की तनावपूर्ण स्थिति का लाभ उठा सकते हैं ताकि अंतरराष्ट्रीय अचल संपत्ति के मध्य में उपलब्ध सर्वोत्तम छूट मिल सकें।
  • चित्र फ्लोरिडा में संपत्ति खरीदें खरीदें चरण 3
    3
    फ्लोरिडा में एक संपत्ति खरीदें फ्लोरिडा में रियल एस्टेट क्रय सिस्टम अन्य अंतरराष्ट्रीय प्रणालियों से काफी विविध है, जिसके पास इसके बारे में अपरिचित लोगों के लिए कई नुकसान हैं। इस कारण से, पेशेवर अनुवर्ती महत्वपूर्ण है
    • फ्लोरिडा में बिक्री के लिए लगभग सभी गुणों को सभी केंद्रीय संपत्ति एजेंटों (जिसे "realtors"यूएस में) और इसलिए व्यक्तिगत एजेंटों को देखने की कोई जरूरत नहीं है। एजेंट्स एजेंटों को खरीद या बिक्री के रूप में काम करते हैं। घरेलू डीलरों के साथ काम करते समय यह एक अनुभवी खरीद एजेंट से परामर्श करने के लिए समझदार है।
  • चित्र फ्लोरिडा में संपत्ति खरीदें खरीदें चरण 4
    4
    कवर लागत कानूनी शुल्क, शीर्षक बीमा दरों, प्रीमियम दरों, स्थानांतरण कर, संपत्ति की फीस और बंधक मूल्य (यदि लागू हो) को कवर करने के लिए, आपको खरीद मूल्य के करीब 4% की अनुमति देनी होगी।
  • चित्र फ्लोरिडा में प्रॉपर्टी खरीदें खरीदें चरण 5
    5
    खरीद प्रक्रिया को समझें एक बार जब कीमत पर सहमति हो जाती है, खरीदार एक औपचारिक प्रस्ताव जैसे कि खरीद समझौते से पहले अच्छे विश्वास के एक छोटे से जमा का भुगतान करेगा। हस्ताक्षर करके, अनुबंध बंद हो जाएगा, हालाँकि आकस्मिक धाराओं में विशिष्ट परिस्थितियों में किसी भी पार्टी को वापस लेने की अनुमति है। 10% की जमा राशि को एक बहीखाता खाते (जिसे "एस्क्रो खाता")। एक छोटा सा बीमाकर्ता सार्वजनिक रिकॉर्ड की जांच करेगा और किसी भी तीसरे पक्ष के दावों के खिलाफ संपत्ति का बीमा करेगा। निष्कर्ष, पुस्तक खाते में खरीद मूल्य के शेष के हस्तांतरण सहित, फिर जगह ले सकता है।
  • चित्र फ्लोरिडा में संपत्ति खरीदें खरीदें चरण 6
    6
    अमेरिकन शॉपिंग सिस्टम में समय एक महत्वपूर्ण तत्व है यदि आप अनुबंध में निर्धारित तारीखों पर ध्यान नहीं देते हैं, तो आपको जमा खोने का जोखिम होगा।



  • चित्र शीर्षक फ्लोरिडा में खरीदें संपत्ति 7
    7
    एक बंधक प्राप्त करें जब आप अपनी संपत्ति की खरीद के वित्तपोषण के तरीकों की तलाश कर रहे हैं, तो सभी विकल्पों पर विचार करें। नकद भुगतान करते हैं, अगर आपके पास धन है, तो अक्सर सलाह दी जाती है, लेकिन आप इस तरह से एक बड़ी राशि से छुटकारा पाने के लिए नहीं चाहते हैं। यदि यह एक संभावना है, तो बाजार में मुद्रा विनिमय विशेषज्ञ कंपनियों से परामर्श करें क्योंकि आप बेहतर विनिमय दर प्राप्त कर सकते हैं और संभवतः इस प्रक्रिया में हजारों डॉलर बचा सकते हैं। अन्य विकल्प आपके देश के मूल में अपने घर को पुनर्वित्त करना या अपनी पसंद के बैंक में एक ऋण के माध्यम से अपनी फ्लोरिडा संपत्ति पर एक नया प्रबंध करना है। एक नया बंधक आसान समाधान प्रदान करता है
  • चित्र फ्लोरिडा में संपत्ति खरीदें खरीदें चरण 8
    8
    फ्लोरिडा में एक बंधक प्राप्त करें यदि आप एक यूएस ऋण प्राप्त करने का निर्णय लेते हैं, तो याद रखें कि विदेशियों के लिए उपलब्ध सबसे बंधक न्यूनतम 20% नकद भुगतान की आवश्यकता है। कुछ लोगों ने 30 या 35%
    • इस प्रक्रिया की शुरुआत में, सुनिश्चित करें कि क्या जाना जाता है अच्छा विश्वास अनुमान, कि यह एक मानकीकृत दस्तावेज़ है जिसमें आपके बंधक प्राप्त करने की सभी लागतों का विवरण दिया गया है, जिसमें मासिक और एकल भुगतान दोनों शामिल हैं
    • यदि संभव हो, तो स्वयं-प्रमाणित बंधक का बीमा करने का प्रयास करें इस प्रकार के बंधक को जरूरी नहीं कि पूरी तरह से प्रलेखित बंधक की तुलना में अधिक ब्याज दरों के साथ काम करना पड़ता है, और आप दस्तावेज़ों को इकट्ठा करने में बहुत समय और निराशा को बचा सकते हैं।
  • चित्र फ्लोरिडा में संपत्ति खरीदें खरीदें चरण 9
    9
    कर प्रणाली को समझें अमेरिकी कर प्रणाली जटिल है, और इसमें सरकार के कम से कम चार स्तरों को भुगतान शामिल हो सकता है: स्थानीय, क्षेत्रीय, राज्य और संघीय।
    • आयकर, कर योग्य आय की 0 से 35% तक की प्रगतिशील दर, अमेरिकी सरकार द्वारा एकत्र किए गए अधिकांश करों को एकत्रित करता है।
    • फ्लोरिडा कई अमेरिकी राज्यों की रैंकिंग में, नीचे लगाए गए करों के वजन की शर्तों के अनुसार नीचे है। यह केवल नौ राज्यों में से एक है, जो निजी आयकर से शुल्क नहीं लेते हैं। अपने गैर-संघीय आय के आधे से अधिक स्थानीय स्तर पर एकत्र किए जाते हैं, ज्यादातर संपत्ति की फीस के माध्यम से, जो कि घर के मालिकों के लिए प्रति वर्ष लगभग 1.5% घर का मूल्य है।
    • फ्लोरिडा में सभी किराये की आय कराधान के अधीन है, जो कि राशि के आधार पर एक चर स्केल (वर्तमान में 15 से 34%) के बीच का आरोप लगाया जाता है। `अमूर्त संपत्ति` (यानी स्टॉक, बांड, म्यूचुअल फंड और इसी तरह) भी कर लगाए जाते हैं।
    • फ्लोरिडा में बिक्री और उपयोग आपकी आधी आय के आधे हिस्से के लिए जिम्मेदार हैं बिक्री दरें अधिकतर खुदरा वस्तुओं (दवाओं, किराने की वस्तुओं और अन्य विशिष्ट वस्तुओं को छोड़कर) के साथ-साथ कार किराया, होटल के कमरे और थिएटर टिकटों पर भी लागू होती हैं। शुल्क आमतौर पर 6% है स्थानीय सरकार 1.5% तक स्थानीय बिक्री दर बढ़ा सकती हैं। बिक्री शुल्क फ्लोरिडा में बिक्री के लिए लाया गया थोक वस्तुओं पर एकत्र किया जाता है
  • चित्र फ्लोरिडा में खरीदें संपत्ति खरीदें 10
    10
    अपना पासपोर्ट, वीसा और निवास प्राप्त करें
    • पासपोर्ट और वीसा - अपने ब्राजीलियाई पासपोर्ट को वापस लेने के लिए, आपको अपने उत्पादन को [संघीय पुलिस विभाग], स्पष्ट निर्देशों का पालन करें और प्रतीक्षा करें। आम तौर पर, एक नए पासपोर्ट को 6 कार्य दिवसों के भीतर वितरित किया जाना चाहिए, 5 साल तक की औसत वैधता के साथ। अमेरिका के लिए वीजा के प्रकार पर्यटकों, व्यापार, अध्ययन, राजनयिक मामलों आदि के लिए वीजा के बीच बदलते हैं। क्या करना है पर अधिक जानकारी मिल सकती है [यहां] और [यहां]।
    • जो लोग देश में 90 दिनों से कम और 6 महीने से कम समय तक रहने की इच्छा रखते हैं उन्हें बी 2 वीजा होना चाहिए। सफल होने के लिए, आवेदकों को यह साबित करना होगा कि पूरी अवधि के लिए देश में खुद को समर्थन देने के लिए उनके पास पर्याप्त धन है।
  • चित्र फ्लोरिडा में खरीदें संपत्ति खरीदें 11
    11
    निवास।
    • फ्लोरिडा में आप्रवासन कानून बहुत बढ़े हैं फ्लोरिडा ग्रीन कार्ड की मांग करने वाले लोग, जो उन्हें राज्य में रहने और काम करने की इजाजत देते हैं, की भारी जांच हो सकती है आप्रवासन और प्राकृतिक सेवा, विशेष रूप से यदि वे एक व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं
  • तस्वीर का शीर्षक फ्लोरिडा में खरीदें संपत्ति 12
    12
    जिन लोगों के पास काम करने की कोई योजना नहीं है, जिसमें सेवानिवृत्त लोगों सहित, पर्याप्त आय का प्रदर्शन करने में सक्षम होना चाहिए। यह फ्लोरिडा में सेवानिवृत्त होने का सपना देखने वाले कई लोगों के सपने में बाधा हो सकती है।
  • युक्तियाँ

    • व्यक्तिगत परिस्थितियों व्यापक रूप से भिन्न है और इसलिए, इस तरह के अचल संपत्ति खरीद, संभावित लाभ किराया, कराधान और बंधक के रूप में सलाह और पेशेवरों की सहायता, उनकी परिस्थिति के अनुरूप, क्षेत्रों में विशेष रूप प्राप्त करने के लिए आवश्यक है।
    • अमेरिका के अस्पतालों में दुनिया में सबसे ज्यादा स्वास्थ्य सेवा प्रणालियों में से एक है। उनमें से ज्यादातर निजी हैं
    • अमेरिका स्वास्थ्य पर इसके सकल घरेलू उत्पाद, मोटे तौर पर बीमा नियोक्ताओं और भी दो सरकारी योजनाओं, चिकित्सा और Medicaid द्वारा की पेशकश की योजनाओं का लगभग 13% निवेश करता है। यूरोप में कोई भी राष्ट्रीय स्वास्थ्य प्रणाली नहीं है अनुमान है कि लगभग 14% आबादी में कोई स्वास्थ्य बीमा नहीं है आगंतुकों के लिए, निजी स्वास्थ्य बीमा आवश्यक है क्योंकि अगर आपको गंभीर चोट लगी है, तो आपातकालीन सेवाएं आपके साथ व्यवहार करेंगे और फिर आपसे शुल्क ले सकते हैं। यदि चोट गंभीर नहीं है, तो आपको लगभग 100 डॉलर (लगभग $ 230) लागत वाली मूल परामर्श के साथ, एक डॉक्टर से परामर्श करना चाहिए। विदेशी यात्रियों या विदेशों में रहने के इच्छुक लोगों के लिए कई नीतियां उपलब्ध हैं, और उनकी लागतें अत्यधिक नहीं हैं
    • हालांकि फ्लोरिडा में या अमेरिका के किसी भी हिस्से में आप हर साल देश में खर्च कर सकते हैं के लिए कितना कुछ सीमाएं लगाता है एक संपत्ति खरीदने विदेशियों पर कोई प्रतिबंध नहीं देखते हैं (पासपोर्ट, वीजा और निवास पर अनुभाग देखें)। फ्लोरिडा के कई क्षेत्रों में प्रति वर्ष के दिनों की संख्या पर प्रतिबंध लगते हैं, मालिक अपने गुणों को पट्टा कर सकते हैं। कुछ प्रतिबंध पूरी तरह से पट्टा, इसलिए यदि आप लाभ है कि फ्लोरिडा में अपनी संपत्ति वैसे भी मासिक किराए के साथ net जाएगा पर निर्भर कर रहे हैं, यह महत्वपूर्ण है कि आप इस स्थिति के बारे में जितनी जल्दी संभव हो पता है।

    चेतावनी

    • यह मार्गदर्शिका केवल सामान्य जानकारी के लिए है किसी भी प्रकार की संपत्ति खरीदने के दौरान आपको हमेशा पेशेवर सहायता चाहिए
    • विदेश में अचल संपत्ति खरीदना एक बड़ा निर्णय है जिसे हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए। यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपने प्रत्येक पहलू को गहराई से खोजा है और आपके पास खरीद के लिए सभी कारक प्रासंगिक हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com