IhsAdke.com

ऑस्ट्रेलिया में एक संपत्ति कैसे खरीदें

ऑस्ट्रेलिया में एक संपत्ति खरीदने की तलाश में किसी के लिए यह लेख एक मार्गदर्शिका के रूप में कार्य करता है।

चरणों

चित्र शीर्षक ऑस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति चरण 1
1
ऑस्ट्रेलिया में एक संपत्ति खरीद के मूल्य को समझें अमेरिकन ड्रीम को भूल जाओ - ज्यादातर लोग जो विदेश में रहने का सपना देखते हैं, वे ऑस्ट्रेलिया को अपने पसंदीदा गंतव्य के रूप में चुनते हैं। महाद्वीप में जीवन कई लोगों, वृद्ध और युवा को आकर्षित करता है, बेहतर जलवायु, सस्ती संपत्ति और कई व्यापारिक अवसरों के वादे के साथ। दुनिया के दूसरी तरफ होने के बावजूद, ऑस्ट्रेलिया कई लोगों, खासकर ब्रिटिश, कुछ सांस्कृतिक अंतरों के कारण, के लिए आसान अनुकूलन का देश हो सकता है। इस सब को अच्छी गुणवत्ता और कम रहने की लागत में जोड़ें, और आपके पास एक बहुत दिलचस्प गंतव्य होगा वास्तव में, यह वास्तव में जीवन की यह गुणवत्ता है जो ऑस्ट्रेलिया को दुनिया के शीर्ष स्थलों में से एक बनाता है।
  • किसी स्थान का चयन करते समय, मौसम को ध्यान में रखें, क्योंकि गर्मियों में कुछ इलाके बहुत गर्म होते हैं और कुछ स्थानों में यह सामान्य से अधिक बारिश करता है!
  • चार सालों पहले देश को थोड़ा सुधार हुआ था, लेकिन वह ठीक हो गया है और पिछले तीन सालों की सबसे सस्ती संपत्ति वापस लौट गई है। वैश्विक आर्थिक मंदी अब प्रभावी हो रही है, संपत्ति की कीमतों में जमा हो रही है, और बाजार में खरीदारों से कम दिलचस्पी है, इसलिए जो लोग आप्रवासन करना चाहते हैं, उनके लिए अच्छे दामों की संभावना है। आंकड़े बताते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में आर्थिक संकुचन की दर कई विकसित देशों की तुलना में कम है, इसलिए मंदी अन्य जगहों से बहुत कम गंभीर होनी चाहिए।
  • चित्र शीर्षक ऑस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति चरण 2
    2
    संपत्ति खरीदने के लिए लोकप्रिय स्थानों पर विचार करें सिडनी, पर्थ, ब्रिस्बेन और मेलबर्न जैसे बड़े शहरों में संपत्ति की कीमतों में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी का सामना करना पड़ रहा है - और अधिकतर आप्रवासियों को प्राप्त करना। जैसा कि अधिकांश आप्रवासी खरीदारों देश में स्थायी रूप से आगे बढ़ते हैं, इन महानगरीय केंद्र सबसे अच्छे रोजगार के अवसर प्रदान करते हैं - खासकर उन लोगों के लिए जो `कौशल के साथ आप्रवासी` वीजा के साथ आगे बढ़ते हैं। इस प्रकार, बढ़ते पर्यटन उद्योग तटीय इलाके में एक बड़ी आय प्रदान करता है, क्योंकि कई ब्रिटिश लोग क्वींसलैंड में गोल्ड कोस्ट और केर्न्स जैसे लोकप्रिय स्थलों में अपना व्यवसाय खोलना चुनते हैं। यदि आप अपनी धन उगाहने की योजना बनाते हैं, तो एक और ग्रामीण क्षेत्र में देखें - बस याद रखें कि ऑस्ट्रेलिया में, ग्रामीण का मतलब है, इसलिए पहले अच्छे खोज करें।
  • चित्र शीर्षक ऑस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति चरण 3
    3
    कानूनी पहलुओं का ख्याल रखना यदि आप एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक नहीं हैं, या एक स्थायी निवासी हैं, तो आपको अपनी संपत्ति खरीदने से पहले विदेशी निवेश विभाग (डीईई) से अनुमति के लिए आवेदन करना होगा। अनुरोध करने के बाद, आपको 40 दिनों के भीतर प्रतिक्रिया प्राप्त होगी, हालांकि एजेंसी असामान्य मामलों में 130 दिनों तक इस अवधि को बढ़ा सकती है। अनुमोदन प्राप्त करने से पहले, आप अनुबंध में परिवर्तन और परिवर्तन कर सकते हैं - हालांकि, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि संविदा स्वीकृति के समय सशर्त है, अन्यथा आपसे अनुबंध के उल्लंघन के साथ शुल्क लिया जाएगा और जुर्माना दे सकता है। यदि ऐसा होता है, तो आप संपत्ति की नीलामी में भाग लेने में सक्षम नहीं होंगे (ऑस्ट्रेलिया में एक अभ्यास बहुत ही सामान्य है), क्योंकि बोलियाँ गैर-सशर्त नियमों पर की जाती हैं। अगर आप देश में एक नई संपत्ति या यहां तक ​​कि एक घर खरीदते हैं, तो आपको डीईई के परमिट प्राप्त करने से छूट मिल सकती है - आपका वकील आपको सूचित कर सकता है कि आप किन परिस्थितियों से छूट प्राप्त करेंगे
  • चित्र शीर्षक ऑस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति चरण 4
    4
    अपनी संपत्ति खरीदें एक बार आपका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया गया है, तो आपको तुरंत अनुबंध का आदान-प्रदान करना होगा आप पांच से दस दिनों की अवधि के लिए है, और फिर अनुबंध कुछ खंड (बंधक और संयंत्र के अनुमोदन के खंड) पर सशर्त हो जाएगा, लेकिन मूल रूप से आप खरीद करने के लिए प्रतिबद्ध किया जाएगा और का 10% की एक जमा करना होगा गारंटी। ध्यान दें कि नीलामी में किए गए खरीद पर दस दिनों की अवधि मौजूद नहीं है। आपका वकील साइट खोज करने में सक्षम होगा, और प्रक्रिया को पूरा करने से पहले मृत खिताबों की जांच करेगा। इस प्रक्रिया को पूरा करने के बाद अनुबंध बदल जाने के छह सप्ताह बाद तक होता है।
  • चित्र शीर्षक ऑस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति चरण 5
    5
    यदि आप किसी अन्य प्रॉपर्टी पर जाने के लिए बेचने का निर्णय लेते हैं, तो आपको डीईई से भी अनुमति मांगनी चाहिए - इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि पहली संपत्ति आपकी ज़रूरतों के साथ-साथ भविष्य को भी पूरा करती है।
  • चित्र शीर्षक ऑस्ट्रेलिया में संपत्ति खरीदना चरण 6
    6
    आपके निवेश का वित्त करें यदि आप ऑस्ट्रेलिया में रहने की योजना बनाते हैं, और जब आप वहां होते हैं तो बंधक के प्रकार का चयन करें, अपने वित्तीय इतिहास की एक कॉपी प्राप्त करना महत्वपूर्ण है, और अपने बैंक प्रबंधक से एक पत्र भी लेना और इसे अपने साथ लेना महत्वपूर्ण है यह प्रक्रिया को बहुत आसान बना देगा, क्योंकि यह एक नई शुरुआत है। ऑस्ट्रेलिया में अधिकांश बंधक पुनर्भुगतान के लिए हैं, और कोई स्वतंत्र ऋण नहीं है - अर्थात, सभी मामलों में आपको आय साबित करने की आवश्यकता है आम तौर पर उपलब्ध मूल्य 80% या संपत्ति के मूल्य का 100% भी हैं, लेकिन यदि आप अपनी बचत के साथ अपने भुगतान को संतुलित करना चाहते हैं तो इसके लिए कई अलग-अलग विकल्प हैं वर्तमान में, ब्रिटेन के बैंक ऑस्ट्रेलिया में संपत्ति खरीदने के लिए ऋण नहीं बनाते हैं, इसलिए यदि आप धन जुटाना चाहते हैं, तो आप अन्य तरीकों से मिल सकते हैं, जैसे कि आपके देश में अपनी संपत्ति के शेयरों को मुक्त करना।



  • चित्र शीर्षक ऑस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति 7
    7
    प्रासंगिक दर जानिए किसी भी देश के रूप में, ऑस्ट्रेलिया में एक संपत्ति खरीदना एक बहुत महंगा मामला है - औसतन, आपको फीस को कवर करने के लिए संपत्ति के मूल्य का 5% औसत बजट की आवश्यकता है उनमें से कुछ संपत्ति पंजीकरण शुल्क है, जो राज्य से दूसरे राज्य तक की हो सकती हैं, कानूनी शुल्क, जो आम तौर AUD $ 500 और $ 1,200 (£ 250 और £ 600) के बीच की लागत - hipoteca- स्थानीय दर के लिए अनुरोध है, जो भी कर सकते हैं राज्य से अलग-अलग राज्य - इन्वेंट्री, जो औसतन $ 500 (£ 250) और संपत्ति बीमा पर खर्च करता है।
    • कुछ राज्यों में दीमक और अन्य प्रकार की कीड़ों का निरीक्षण करने के लिए आवश्यक हो सकता है, और यदि आप किसी अपार्टमेंट को खरीद रहे हैं, तो यह एक स्ट्रेटा निरीक्षण करना महत्वपूर्ण है, जो यह निर्धारित करता है कि भवन में संरचना के साथ कोई समस्या है या नहीं। ऑस्ट्रेलियाई दरों में भी उस राज्य के आधार पर भिन्नता होती है जिसमें आप रहते हैं। हालांकि, यदि आप ऑस्ट्रेलिया में छह महीने से अधिक खर्च करते हैं, तो आप स्वचालित रूप से करों का भुगतान करते हैं। आमदनी के अलावा अन्य सभी संपत्तियों पर आयकर का भुगतान किया जाना चाहिए, लेकिन राशि आपके परिस्थितियों के आधार पर अलग-अलग होती है।
  • चित्र शीर्षक ऑस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति चरण 8
    8
    आवश्यक वीज़ा, निवास या कार्य वीज़ा लें। यह जानना महत्वपूर्ण है कि लंदन में `ऑस्ट्रेलिया हाउस` वीजा प्राप्त करने में ज्यादा मदद नहीं करता, हालांकि, कई वीजा विकल्प हैं, डिस्पैचर या विशेषज्ञ से सहायता प्राप्त करना आदर्श है
    • यात्रा के कारण कोई बात नहीं, ऑस्ट्रेलिया में प्रवेश करने के लिए आपको वीजा की आवश्यकता होगी - वीज़ा का प्रकार यात्रा के इरादों पर निर्भर करेगा। वीजा की चार मुख्य श्रेणियां हैं: निवास वीजा, अस्थायी निवास, आव्रजन और पर्यटन वीजा। ईटीए वीज़ा (अंग्रेजी: इलेक्ट्रॉनिक ट्रैवल प्राधिकरण) आपको ऑस्ट्रेलिया में तीन महीने तक रहने के लिए अनुमति देता है, और 12 माह तक नवीकरण किया जा सकता है। यह ब्रिटिश यात्रियों के बीच सबसे आम वीजा है
    • अस्थायी निवासियों को कुशल आप्रवासी माना जाता है और 4 साल तक ऑस्ट्रेलिया में रह सकते हैं, आमतौर पर अनुदान प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, सेवानिवृत्त निवेशक वीजा है, जो 55 वर्ष से अधिक उम्र के नागरिकों को देश में चार साल तक रहने की अनुमति देता है, चुने हुए राज्य में $ 500,000 (£ 250,388) से अधिक का निवेश करता है।
  • चित्र शीर्षक ऑस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति 9
    9
    निर्णय लें कि क्या कोई नया या प्रयुक्त संपत्ति खरीदना है। एक नई संपत्ति खरीदने का बड़ा लाभ यह है कि आपको सरकारी अनुमति (कानूनी मुद्दे देखें) पूछने की ज़रूरत नहीं है, हालांकि, आपको तुरंत होना चाहिए बिल्डरों ने काम शुरू करने से पहले डीईई से अनुमति मांगी, इसलिए वे विदेशों में इस उपक्रम का 50% तक बेचा जा सके, इस प्रकार के निवेश को बहुत लोकप्रिय बना दिया।
    • प्रयुक्त घरों में एक बेहतर विकल्प हो सकता है, केवल निचले हिस्से में दरें होती हैं लेकिन हर चीज का भुगतान करने के बाद, आप अपनी संपत्ति में मूल्य जोड़ सकते हैं, क्योंकि नए गुणों में हमेशा एक बिल्डर शुल्क शामिल होता है। पुराने गुण भी बेहतर स्थित हैं - एक महत्वपूर्ण कारक, क्योंकि डाउन अंडर में कई गुण अद्भुत दृश्य हैं अपने घर का निर्माण करने के लिए भूखंड खरीदना भी संभव है, हालांकि, इस खरीद के लिए कुछ प्रतिबंध भी हैं - सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि खरीद के 12 महीनों के भीतर आपको निर्माण शुरू करना होगा। परमिट और रियायतें पाने के लिए, आर्किटेक्ट्स का भुगतान करने और एक अच्छा ठेकेदार ढूंढने के लिए यह मुश्किल समझौता हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक ऑस्ट्रेलिया में संपत्ति खरीदें 10
    10
    ऑस्ट्रेलिया की निवेश क्षमता को समझें यदि आप एक महानगरीय क्षेत्र में खरीदना चाहते हैं, तो संभावित बहुत अच्छा है। ओलिंपिक खेलों के कारण सिडनी में 2000 में 50% की वृद्धि हुई थी, जबकि 1997 से 2003 के बीच कुल ईस्ट कोस्ट की वृद्धि 112% तक पहुंच गई थी। बेशक, स्थिति ब्रिस्बेन और मेलबोर्न केवल 3% की वृद्धि हुई है जो पिछले साल के साथ, स्थिर हो गई है - और सिडनी 2003 के बाद से हालांकि 8% गिर रहा है, यह, निराशा का कारण नहीं होना चाहिए, क्योंकि एक बहुत ही उच्च वृद्धि कायम नहीं रखा जा सकता है । वेस्ट कोस्ट पर, पर्थ अभी भी 15% वार्षिक वृद्धि तक पहुंचता है
    • यदि आप अपनी संपत्ति किराए पर लेने की योजना बना रहे हैं, तो शहरी केंद्र बेहतर विकल्प हैं- पर्यटन स्थलों के अलावा भी। यदि आप एक कॉन्डोमिनियम में खरीदते हैं जो किराए पर लेने का कार्यक्रम पेश करता है, तो आप प्रति वर्ष 3 से 6% के बीच कमा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक ऑस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति 11
    11
    ऑस्ट्रेलिया में स्वास्थ्य और शिक्षा प्रणाली के बारे में पता करें राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा को मेडिकेयर कहा जाता है, और ब्रिटेन के साथ स्वास्थ्य सेवा के पारस्परिक समझौते के कारण देश की यात्रा करने वाले ब्रिटिश नागरिकों के लिए उपलब्ध है। स्थायी निवासियों में भी कवरेज है, लेकिन यदि आप दूसरे प्रकार के वीजा के साथ देश में प्रवेश करते हैं, तो आप पात्र नहीं हो सकते हैं। सेवानिवृत्त लोगों के पास यह कवरेज नहीं है, इसलिए यदि आप रिटायर्री इन्वेस्टर वीजा के साथ ऑस्ट्रेलिया में प्रवेश कर रहे हैं तो आपको अपने स्वास्थ्य बीमा के लिए भुगतान करना होगा।
    • शिक्षा प्रणाली की अच्छी प्रतिष्ठा है, और क्योंकि कोई भाषा बाधा नहीं है, माता-पिता को अपने बच्चों के लिए एक अंतरराष्ट्रीय स्कूल की तलाश करने की चिंता नहीं है। हालांकि, सार्वजनिक और निजी स्कूल हैं, और दोनों को पूर्ण उपस्थिति की आवश्यकता होती है 6 से 16 वर्ष तक। स्कूलों को राज्य सरकारों द्वारा चलाया जाता है, लेकिन बाल विद्यालयों को राज्य सरकार और राष्ट्रीय सरकार दोनों के द्वारा विनियमित किया जा सकता है। उच्च शिक्षा के छात्र शिक्षा के लिए और अधिक भुगतान करते हैं, जब तक वे ऑस्ट्रेलियाई नागरिक नहीं होते
  • चित्र शीर्षक ऑस्ट्रेलिया में संपत्ति खरीदने के लिए चरण 12
    12
    शिपिंग विकल्पों पर विचार करें शहरों में, सार्वजनिक परिवहन एक उच्च मानक का है, बसों, ट्रेनों और कुछ स्थानों पर ट्राम भी शामिल है। अपेक्षाकृत कम कीमत के लिए टैक्सी भी उपलब्ध हैं हालांकि, शहरी केंद्रों को छोड़ते समय, सड़कों पर बड़ी दूरी की यात्रा करने के लिए तैयार होते हैं - यदि आप एक कोने से दूसरे देश में जा रहे हैं, तो सबसे अच्छा विकल्प घरेलू उड़ान लेना है। लंबी यात्राएं के लिए बसें एक बहुत ही सस्ते विकल्प हैं, जैसे रेलगाड़ियों, जो एक सुंदर दृश्य भी प्रदान करती हैं।
    • अगर आप थोड़ी देर के लिए ऑस्ट्रेलिया में रहने की योजना बना रहे हैं, तो कार खरीदने या किराए पर देना अच्छा है। यह प्रक्रिया महंगा हो सकती है, लेकिन अगर आपको दूसरी ओर की कार मिलती है, तो आपको बहुत अच्छे दाम मिलेंगे ब्रिटेन के ड्राइवर का लाइसेंस एक वर्ष के लिए मान्य है, इसलिए यदि आप लंबे समय तक रहने की योजना बना रहे हैं, तो आपको ऑस्ट्रेलियाई ड्राइवर का लाइसेंस लेने की आवश्यकता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक संपत्ति खरीद रहे हैं जैसे कि आप्रवास या सेवानिवृत्ति के कारण, ऑस्ट्रेलिया में बहुत कुछ है लेकिन पता है कि दुनिया के दूसरी ओर जाने से कुछ समस्याएं आ सकती हैं - जैसे दोस्तों और परिवार की होमस्किशन इसलिए यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ महीने रहने के लिए दिलचस्प है कि यह आपके लिए एक समस्या नहीं होगी।
    • ऑस्ट्रेलिया में एक घर खरीदना एक जटिल प्रक्रिया हो सकती है जब हम इसे दूरी से जोड़ते हैं, अनुभव थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है। इसलिए आपको ध्यान देने योग्य कारणों से सावधानी बरतना महत्वपूर्ण है - क्या आपके मानदंड अन्य स्थलों में भी फिट नहीं हैं? अगर आप केवल निवेश के लिए खरीद रहे हैं, तो इसका उत्तर शायद `हां` है
    • एक वकील का किराया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com