IhsAdke.com

कैसे जोखिम खेल में जीतने के लिए

जीत सबसे धीरज से संबंधित है

- नेपोलियन बोनापार्ट (176 9 -1821)

कालातीत जोखिम बोर्ड खेल कई दशकों से खेला गया है, परिवार को अलग करना और दोस्तों के अंधेरे पक्ष का खुलासा करना क्योंकि प्रत्येक खिलाड़ी दुनिया पर हावी होने की कोशिश करता है। शुरुआती और आधुनिक खिलाड़ियों के लिए यहां उनके मार्गदर्शन में पानी का उपयोग कैसे करें, यह पूरी गाइड है।

(यह गेम 3 या अधिक लोगों के मानक गेम पर लागू होता है)

यदि आप गेम के लिए नए हैं, तो एक और दो चरणों का पालन करें (और यह भी एक अच्छा विचार है यदि यह आपके द्वारा खेला गया कुछ समय था)।

चरणों

चित्र जोखिम में खेल जीत शीर्षक चरण 1
1
अपने आप को बोर्ड और खेल के नियमों से परिचित कराएं। अब जब आप इस खेल को जानते हैं, तो आप जानते हैं कि प्रत्येक खिलाड़ी खेल की शुरुआत में देश को नियंत्रित करने के लिए बेतरतीब ढंग से देश प्राप्त करता है और इन देशों को अड्डों में बदल देता है जहां से वह दुनिया पर हावी हो जाएगी। इस रणनीति का मुख्य भाग ऑस्ट्रेलिया को हेरफेर करना है यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो दक्षिण अमेरिका भी काम करता है सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि महाद्वीपों को नियंत्रित करना है। ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अमेरिका अच्छे महाद्वीप हैं क्योंकि वे रक्षा करने में आसान हैं ऑस्ट्रेलिया में केवल एक ही रास्ता है, इसलिए प्रवेश द्वार की रक्षा करें और महाद्वीप तुम्हारा है। दक्षिण अमेरिका के दो प्रवेश बिंदु हैं। उत्तरी अमेरिका और अफ्रीका में तीन यूरोप, चार एशिया सबसे खराब है, क्योंकि इसकी प्रविष्टि के पांच अंक हैं और इसलिए बचाव का सबसे मुश्किल है।
  • तस्वीर का शीर्षक जोखिम खेल में जीत 2 चरण
    2
    लोगों को अपने साथ खेलने के लिए जाओ
  • पिक्चर का शीर्षक द रेस्क गेम में जीत
    3
    अपनी सेना बनाएं ऑस्ट्रेलिया में किसी भी देश में उन्हें अपने महाद्वीप (चार देशों के साथ) में अपने नियंत्रण में लेने के लिए तैयार करें पहले बदल जाते हैं। यह एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि आप अपने प्रतिद्वंद्वियों की निराशा में 2 टुकड़े प्रत्येक मोड़ जीतेंगे।
  • जोखिम खेल खेल में जीत शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    4
    अपने विरोधियों से खुद को सुरक्षित रखें आक्रमणकारी आक्रमण से खुद को बचाने के लिए सुनिश्चित करें कि आपके पास मुख्य भूमि (सायन या इन्डोनेशियाई, यह तुम्हारी पसंद है) से आगे की सेना है।
  • चित्र जोखिम में खेल जीतने वाला नाम चरण 5
    5
    अपने लाभ का उपयोग करें तथ्य यह है कि आपको केवल अपनी सेना को अंदर छोड़ने की ज़रूरत है एक देश और महाद्वीप संरक्षित है जो खिलाड़ियों को खेल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया का चयन करता है जो कि लाभ
  • पिक्चर का शीर्षक खतरा जोखिम गेम में जीत 6
    6
    अपना लाभ पकड़ो अब जब आपके पास महाद्वीप है, तो आप अपने विरोधियों से आगे हैं। आप अपनी अलग महाद्वीप में खुशी से आराम कर सकते हैं, तो आप पर हमला करने के लिए प्रतिरक्षा कर रहे हैं, अपने दुश्मनों को असीम विजेता हो जाएगा, एक दूसरे को की सीमाओं पर हमला और अन्य सैनिकों को पराजित किया। फिर भी, खेल खत्म हो चुका है और आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं। इसे और अधिक भूमि को जीतने के लिए विकसित करना होगा विस्तार करने के तीन कारण हैं: सबसे पहले यह है कि आपको प्रत्येक कार्ड को जोखिम कार्ड बनाने के लिए हर मोड़ पर विजय प्राप्त करनी चाहिए और इसका इस्तेमाल करने के लिए अधिक सेनाएं होंगी। दूसरा, आपके डोमेन का विस्तार करना गेम का लक्ष्य है। और तीसरा, यदि आप किसी अन्य महाद्वीप पर विजय प्राप्त कर सकते हैं, तो आप लक्ष्य के करीब होंगे, जबकि अतिरिक्त सैनिकों को हर मोड़ मिल रहा है
  • खिताब खेल में जीत शीर्षक वाली तस्वीर 7 कदम



    7
    अपने डोमेन का विस्तार करें यह चाल धीरे-धीरे करने के लिए है लेकिन अगर आप तेजी से विस्तार, आप कमजोर गढ़ पाने और अपने दुश्मनों जल्दी और आसानी से उनकी उपलब्धियों का सफाया होगा, और भी बदतर है, अगर आप कमजोर कर रहे हैं, वे भी अपने हाथों से अपने कीमती ऑस्ट्रेलिया चोरी कर सकते हैं।
  • पटकथा शीर्षक जोखिम जीतने के खेल में चरण 8
    8
    खेल के नियंत्रण में रखें। जिस तरह से मैं आपको विस्तारित करने का सुझाव देता हूं वह एक या दो तरीकों से है। जो भी आप चुनते हैं, उस दुनिया के दूसरी तरफ कम से कम एक देश है जहां आप विस्तार कर सकते हैं। हम कहते हैं, मेडागास्कर, अफ्रीका में अब आप अपने सैनिकों को ऑस्ट्रेलिया में छोड़ सकते हैं, महाद्वीप की रखवाली कर सकते हैं, और अफ्रीका में अपनी तरक्की करने वाली सभी अतिरिक्त सेनाएं भेज सकते हैं, जिससे आपको लड़ने और जीतने के लिए एक नई जगह मिलती है। या, आप अन्य क्षेत्रों को भूल सकते हैं और एशिया में ही विस्तार कर सकते हैं हालांकि इस अपने सैनिकों को अब तक घर से नहीं ले करता है, यह एशिया की तरह एक पूरे महाद्वीप के डोमेन रखने के लिए यहां तक ​​कि इसके अतिरिक्त भागों और उनके कमजोर विरोधियों के साथ, (क्योंकि आप प्रत्येक बारी के लिए लड़ रहे हैं) संभव है बहुत मुश्किल है। इसके अलावा, एशिया में विस्तृत करके, आप जीतने के लिए कई देशों होगा और अपने दुश्मनों को, जो पश्चिम में degladiando हैं से किसी भी प्रतिरोध नहीं होगा, और अपने डोमेन फिर बढ़ सकते हैं, जो आप अधिक सैनिकों net जाएगा और आप करीब जाने दुनिया पर हावी होना तो इन दो रूपों में से एक या उनमें से एक संयोजन का चयन करें। जो भी आपको लगता है वह सबसे अच्छा है
  • पिक्चर का शीर्षक द रेस्क गेम में जीत 9 कदम
    9
    सफलता सुनिश्चित करें तथ्य यह है कि जो भी आप चुनते हैं, अपने विरोधी के साथ संघर्ष अनिवार्य होगा। अब जीतने का रास्ता आक्रामक होना है। हमेशा अपने प्रतिद्वंद्वी की कमजोरियों पर हमला करें, क्योंकि जैसे आप अधिक सैनिक चाहते हैं, आप भी चाहते हैं कि दुश्मन को कम लेना चाहिए।
  • पिक्चर का शीर्षक खतरा गेम में जीत 10 कदम
    10
    अपने दुश्मनों के खिलाफ निर्दयता से लड़ो अपने दुश्मनों के क्षेत्रों को लेने से बेहतर उनके महाद्वीपों पर आक्रमण करना है यहां तक ​​कि अगर इसका मतलब है कि देश में केवल एक एकान्त सिपाही होने के कारण, आप महाद्वीप पर आक्रमण कर सकते हैं और इसके कारण उन्हें बहुत नुकसान होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक खतरा गेम में जीतना चरण 11
    11
    अच्छी तरह से खेलते हैं, और अंत में, उस महान शुरुआत के साथ, आपको दुनिया का राजा बनना होगा!
  • पिक्चर का शीर्षक खतरा गेम में जीत 12
    12
    जीत का वह छोटा नृत्य करो जो आप अभ्यास कर रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप प्रदेशों की परवाह नहीं करते हैं, तो सिर्फ एक सैनिक को मत छोड़ो, क्योंकि लोगों को लगता है कि यह सबसे अच्छा विकल्प है। कम से कम दो छोड़ दें, ताकि हमला होने के मामले में आप अपने दुश्मनों को "रक्षा के भाग्य" और दो पासा का लाभ दे सकते हैं। भले ही आप शायद याद आए, एक मौका है कि दुश्मन अपेक्षा से अधिक पुरुषों खो देंगे यदि यह काम करता है, प्रतिद्वंद्वी की आंखों में एक अतिरिक्त बोनस के लिए अच्छी तरह से देखो।
    • अपने विरोधियों को देखें आपको खेल शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया में सभी सेनाएं डालनी पड़ सकती हैं। यदि आपके दुश्मनों ने इस महाद्वीप को पूरी तरह से अनदेखा कर दिया है, तो आप क्षेत्र में हावी होने और केवल दस लोगों के साथ रक्षा करने में सुरक्षित महसूस कर सकते हैं। यह आपको भविष्य में प्रगति करने के लिए अन्य पुरुषों की रणनीतिक स्थिति की अनुमति देता है।
    • अपने महाद्वीप को सुरक्षित रखें! जैसा कि हम ने देखा है, दुश्मन के महाद्वीप से एक देश लेते हुए यह कई सैनिकों को खो देता है अपने दुश्मनों को यह मत करो, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो। आप अपने विरोधियों का लाभ उठाने के लिए एक आदर्श स्थिति में हैं, जब वे अतिरंजित हो जाते हैं।
    • कभी एशिया में एक क्षेत्रीय युद्ध में शामिल न हो।
    • अपने बोनस कार्ड का अच्छा उपयोग करें जैसे ही आप उन्हें चुनते हैं, उतनी जल्दी उपयोग न करें जब तक आपके पास अन्य खिलाड़ियों को धमकाने और अधिक प्रदेशों पर विजय प्राप्त करने के लिए अधिक इकाइयां हैं, तब तक प्रतीक्षा करें।
    • बचाव के समय दो पासा रोल करें, और तीन हमला करने पर, हमेशा बेहतर होता है।
    • गणित का उपयोग करें यदि आप और अपने प्रतिद्वंद्वी को एक असली लड़ाई के बिना दो महाद्वीपों के बीच एक विवाद में कर रहे हैं, लेकिन इमारत गढ़ सीमा, चुनाव महत्वपूर्ण है जब इस बाधा को तोड़ दिया। नंबर आपको यह निर्णय लेने में मदद कर सकता है उदाहरण के लिए कहते हैं, आप अफ्रीका विजय प्राप्त की है, जबकि उनके दुश्मन दक्षिण अमेरिका पर विजय प्राप्त की। प्रत्येक आप उत्तरी अफ्रीका में अपने सभी उपलब्ध सेनाओं डाल दिया और उन्होंने ब्राजील के साथ ही करता है बदल जाते हैं। क्या आप पर हमला, या इंतजार करना चाहिए? इस मामले में करने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि आप में से कितने सेनाएं प्रति मोड़ जीत रही हैं प्रत्येक मोड़ आप कम से कम तीन सेनाओं को छोड़ देते हैं, अफ्रीका के वर्चस्व के लिए धन्यवाद। दूसरी तरफ, वे केवल दो ही मिलते हैं, जो आपको प्रत्येक मोड़ के मुकाबले एक और सेना के साथ छोड़ देता है इस मामले में, आपको जितना संभव हो उतना इंतजार करना चाहिए, क्योंकि आपके दुश्मन की सेनाओं को कितना डरा लगता है, आप प्रत्येक मोड़ को मजबूत कर रहे हैं।
    • पहले सात मुड़ें में केवल एक क्षेत्र पर हमला (यदि आप ऑस्ट्रेलिया में शुरू करते हैं) इंडोनेशिया में 14 सैनिकों को रखें और अन्य महाद्वीपों के साथ आक्रामक होने की कोशिश करें। "अपने दुश्मन को यह नहीं पता है कि आप एलियंस के उदय को रोकने के लिए क्या कर रहे हैं"
    • कई खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया को पहले जीतने का प्रयास करते हैं, जो आपको संघर्ष में छोड़ सकते हैं, जिससे दोनों खिलाड़ी हार सकते हैं दक्षिण अमेरिका या अफ्रीका को पहले ले जाने की कोशिश करें, क्योंकि इन देशों को जीतना बहुत मुश्किल नहीं है और आपको बाद में एशिया पर हमला नहीं करना पड़ता है।
    • खेल की शुरुआत में, उत्तरी अमेरिका का चयन करने की कोशिश करें क्योंकि यह आपको 5 बोनस बढ़ा देता है और आपको इसे केवल 3 पक्षों पर सुरक्षित करना है।
    • अन्य खिलाड़ियों के साथ गठजोड़ करें
    • याद रखें कि एशिया, यूरोप और उत्तरी अमेरिका सबसे खराब महाद्वीप हैं क्योंकि आपको उस महाद्वीप को नियंत्रित करने के लिए और अधिक स्थान नियंत्रित करने की आवश्यकता होगी। ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अमेरिका सबसे अच्छा है क्योंकि उनके नियंत्रण में केवल 4 क्षेत्र हैं अफ्रीका भी अच्छा है, लेकिन कुछ लोग कहते हैं कि यह कमजोर है, क्योंकि दक्षिण अमेरिका और एशिया इस पर हमला कर सकते हैं।
    • एशिया, यूरोप और अफ्रीका को जीतने के लिए मत भूलना यह जीतने के लिए सबसे महत्वपूर्ण क्षेत्र हैं।

    चेतावनी

    • इस गेम के लिए कई भिन्नताएं हैं यह ध्यान से सोचें कि ये विविधता आपकी रणनीति को कैसे प्रभावित करेगी और आपके पक्ष में इसका इस्तेमाल करेगी।
    • यह रणनीति केवल 2 लोगों के साथ एक गेम में काम नहीं करेगी, अत: एक अधिक आक्रामक रणनीति का उपयोग किया जाना चाहिए, हालांकि ऑस्ट्रेलिया इस युद्ध में एक प्रमुख महाद्वीप का हो सकता है।
    • चिंता न करें कि यह रणनीति आपके लिए पहले काम नहीं करती है, आखिरकार, जोखिम वाले गेम में जोखिम का एक तत्व है, इसके पांच पासा के साथ। यहां तक ​​कि 10 तोपों को एक समय या किसी अन्य पर एक सैनिक को खो दिया जा सकता है।
    • आप एक बार खो सकते हैं यदि ऐसा होता है, तो समझने की कोशिश क्यों करें क्या यह डेटा के साथ आपके पास कोई भाग्य नहीं था? या क्या आपने योजना से भाग लिया? अतिरंजित रणनीति? क्या आपने अपने आप को पर्याप्त बचाव नहीं किया? इसके बारे में सोचो और पराजय से और साथ ही आपकी जीत से सीखो।

    आवश्यक सामग्री

    • एक जोखिम खेल
    • आप को खोने के लिए तैयार दो या दो से अधिक लोग (अधिक, बेहतर)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com