IhsAdke.com

कैसे एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनने के लिए

यह एक शार्क के लिए शुरुआत करने के लिए क्या लेता है? अभ्यास, धैर्य और बेहतर बनाने की इच्छा।

चरणों

एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
कुछ पोकर गेम मोड के नियमों को जानें फिलहाल सबसे लोकप्रिय टेक्सास होल्डम है, लेकिन ओमाहा और 7 कार्ड स्टड भी बहुत आम हैं। आप मित्र के साथ नियम या इंटरनेट पर सरल खोज सीख सकते हैं।
  • एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनें शीर्षक वाला छवि चरण 2
    2
    एक पोकर रूम डाउनलोड करें जो आपको आभासी पैसे के साथ खेलने की अनुमति देगा। इसमें कई लोग हैं, जिनमें शामिल हैं, Ultimatebet.com, pokerstars.net और fulltiltpoker.com।
  • एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    एक खाता बनाएं और खेलने के लिए अपनी मुफ्त चिप्स का उपयोग करें। उन हाथों की ओर ध्यान दें जो अधिक बार प्राप्त करते हैं और कितनी बार हाथ दिखाई देते हैं यह समय के साथ स्वाभाविक होना चाहिए
  • एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनें शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    जब आप थोड़ा खेला और लगता है कि आपको नियमों और अधिकतर खिलाड़ियों की प्रवृत्ति की अच्छी समझ है, तो आप रणनीति के बारे में थोड़ा सा पढ़ना शुरू करने के लिए तैयार हैं। क्लबोंडॉपoker डॉट कॉम और यूनिवर्सडडैपोकर डॉट कॉम जैसी साइटें, साथ ही साथ लियो बेल्लो के बजाना पोकर को पकड़ने जैसी पुस्तकें, उत्कृष्ट स्रोत हो सकते हैं
  • एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5



    जब आप लगातार आभासी पैसे से कमा रहे हैं, तो समय आ गया है जोखिम में कुछ डाल दिया। यदि पास एक कैसीनो है, तो कम दांव के साथ तालिकाओं में जाओ और थोड़ा खेलें। अधिकांश केसिनो $ 2-4 या $ 3-6 टेक्सास होल्डम तालिकाओं की पेशकश करते हैं ये खेल आमतौर पर हल्के (जीतने के लिए आसान) होते हैं और शुरुआती के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु प्रदान करते हैं। यदि आप एक कैसीनो में नहीं जा सकते हैं, तो अपने पसंदीदा ऑनलाइन पोकर कमरे में एक असली मनी खाता बनाएं और उन सीमाओं के भीतर खेलें जिनकी आप आराम से महसूस करते हैं।
  • एक अच्छा पोकर प्लेयर बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    आपके द्वारा गेम में अध्ययन की गई जानकारी को लागू करें रियल-पैसे वाले खिलाड़ी उन लोगों की तुलना में काफी बेहतर हैं, जो केवल आभासी पैसे के साथ खेलते हैं। यदि आप अनुशासन, धैर्य और बुद्धि के साथ खेलते हैं, तो आप पैसे कमा सकते हैं।
  • एक अच्छा पोकर प्लेयर बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    खेल रहे रहें प्रतिभाशाली पोकर खिलाड़ी हजारों लोगों के अनुभवों से अपने कौशल को प्राप्त करते हैं, जो कि हजारों हाथों से खेला जाता है। यदि आप अनुशासन और खुले दिमाग के साथ पोकर खेलना जारी रखते हैं, तो आपको लगातार सुधार करना चाहिए।
  • एक अच्छा पोकर खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    कुछ टिप्स और रणनीति पाने के लिए कुछ पोकर समर्थक पुस्तकों को पढ़ें।
  • एक अच्छा पोकर प्लेयर बनें चित्र 9
    9
    एक विशेष हाथ जीतने की बाधाओं की गणना करने और अपने गेम को बेहतर बनाने के लिए उस जानकारी का उपयोग करने का तरीका जानें।
  • युक्तियाँ

    • पोकर धैर्य का खेल है हाथ मत फेंकें यदि आपको नहीं लगता कि यह टेबल पर सबसे अच्छा हाथ है।
    • निराश मत हो अगर आप नकारात्मक ज्वार में आते हैं। अपने पैसे को दूर देखने के लिए यह बेहद निराश हो सकता है, लेकिन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी ऐसे चरणों से गुज़रते हैं। यदि आप ठोस पोकर खेलना जारी रखते हैं, तो आप ठीक हो जाएंगे।

    चेतावनी

    • पैसे खोने के अंतर्निहित जोखिम के कारण, अगर आप अपनी वित्तीय स्थिति में क्रम में नहीं हैं तो कभी पोकर न खेलें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com