IhsAdke.com

कैसीनो में अपनी नौकरी कैसे ढूंढें

कैसीनो उद्योग आजकल सबसे अधिक लाभदायक है जो कि पैसे बनाने की मशीन के रूप में देखा जा रहा है। आपके आस-पास के सब कुछ पैसे से संबंधित है और कैसीनो में मौजूद कुछ व्यवसाय भी बहुत सारे पैसे का मतलब कर सकते हैं। अधिक उत्सुक क्या है कि इनमें से कई व्यवसायों को डिप्लोमा की आवश्यकता नहीं है और बहुत पैसा कमाते हैं।

डिप्लोमा के बिना कैसीनो में सबसे अधिक लाभदायक व्यवसायों में से कुछ देखें

चरणों

  1. 1
    ऑपरेशन प्रबंधक बनें सबसे प्रशंसित व्यवसायों में से एक होने के नाते, कैसीनो सहयोगियों में ऑपरेशन मैनेजर की स्थिति उच्च क़ानून और एक ठोस वार्षिक भुगतान की ज़िम्मेदारी है: सभी डिप्लोमा की आवश्यकता के बिना
    • कैसीनो के आधार पर ये प्रबंधकों प्रति वर्ष $ 70,000 से अधिक बिल कर सकते हैं। सभी गेमिंग आपरेशनों की योजना और नियंत्रण जैसे मांग कार्यों के साथ, संचालन प्रबंधक आसान संचालन और सद्भाव के लिए जिम्मेदार है अच्छी तरह से तैयार और विनम्र बोलने वाले, वह अपनी स्थिति को अच्छी तरह से पुरस्कृत करते हुए देखता है एक औसत औसत भुगतान के साथ और अभी भी कई प्रदर्शन बोनस।
    • कैसीनो संचालन प्रबंधन के लिए कोई योग्यता की आवश्यकता नहीं है, केवल कैसीनो द्वारा प्रशिक्षण।
  2. 2
    एक पोकर खिलाड़ी बनें पल के सबसे प्रसिद्ध और आकर्षक व्यवसायों में से एक पोकर खिलाड़ी है टीवी स्क्रीन पर सभी ग्लैमर के साथ, विश्व सीरीज ऑफ पोकर जैसे टूर्नामेंट कुछ मिलियन जीतने का कोई भी सपना देखते हैं। यह एक कैसीनो में आपके द्वारा खोजे जाने वाले व्यवसायों में से एक और है जो किसी डिग्री की आवश्यकता नहीं है।
    • बहुत समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ, कोई भी एक कुशल पोकर खिलाड़ी बन सकता है वहां से वैश्विक सफलता एक लंबा रास्ता तय करती है, लेकिन मध्यवर्ती पहले से बहुत कुछ लायक है वहाँ अभी भी खिलाड़ियों को दुनिया भर में होटलों में अपने रहने और पोकर टूर्नामेंट में भाग लेने गुमनाम हैं। उनकी आय का अनुमान सालाना 60,000 डॉलर या उससे अधिक है यह अगर आप एक मध्यम खिलाड़ी हैं क्योंकि अन्य मिलियन डॉलर मिलते हैं।
  3. 3



    डीलर के रूप में कार्य करें कैसीनो में खेलना, आपने निश्चित रूप से डीलर पर गौर किया है कई लोग डीलर को मध्य कमाई पेशे के रूप में देखते हैं, लेकिन यह हमेशा मामला नहीं होता है। कैसीनो जहां डीलर काम करता है के आधार पर, वेतन बहुत आकर्षक हो सकता है, युक्तियों की गिनती नहीं कर सकता है
    • एक अच्छी तरह से आयोजित कैसीनो में, युक्तियाँ बहुत उदार हो सकती हैं, वेतन बढ़ाने और आपकी वार्षिक आय $ 60 या $ 70,000 तक ला सकती है।
    • अधिकांश कैसीनो पहले से ही इन-हाउस प्रशिक्षण प्रदान करते हैं इस पेशे का एक हल्का पक्ष है जो ऑनलाइन कैसीनो डीलर है। लाइव डीलरों और कुर्सियां ​​के बीच मतभेद हैं, लेकिन मूल रूप से व्यवसाय केवल कुछ तत्वों में छोटे फायदे और नुकसान के साथ ही होता है।
  4. 4
    निगरानी के प्रमुख रहें "आकाश में आंख" एक प्रसिद्ध अंग्रेजी अभिव्यक्ति है। कैसीनो के गेमिंग क्षेत्र को नियंत्रित करने के लिए कमरे के साथ कमरे में नियंत्रण करना महत्वपूर्ण है। निगरानी के प्रमुख का पेशा बहुत महत्वपूर्ण है और अच्छी तरह से पुरस्कृत किया गया है
    • यह निगरानी एजेंट सभी गतिविधि को नियंत्रित करता है, तुरंत किसी भी संदिग्ध स्थिति को कमरे में सुरक्षा अधिकारी को सूचित करता है। वार्षिक वेतन करीब 45,000 डॉलर हो सकता है सुरक्षा में पिछले अनुभव की आवश्यकता है, लेकिन इस स्थिति को भरने के लिए एक कॉलेज डिप्लोमा की आवश्यकता नहीं है।
  5. 5
    कैसीनो में सुरक्षा के मुख्य होने के द्वारा सभी को सुरक्षित रखें कैसीनो में सुरक्षा करना कहीं और से अधिक लाभदायक साबित हो सकता है। इससे भी अधिक यदि आप सुरक्षा दल के प्रभारी हैं पुरुषों के एक समूह के लिए ज़िम्मेदार होने के नाते जो संभावित अवरोधों को नियंत्रित और संचारित करता है, सुरक्षा प्रमुख सालाना 40,000 डॉलर से अधिक घर लाने के लिए जिम्मेदार होता है जो अपनी ज़िम्मेदारी, समर्पण और निरंतर ध्यान के लिए क्षतिपूर्ति करता है।

चेतावनी

  • हालांकि पूरी दुनिया में लोकप्रिय हैं, फिर भी कैसीनो ब्राजील में वैधीकरण की उनकी प्रक्रिया में क्रॉल करते हैं। दिए गए निर्देश उन लोगों के लिए अधिक उपयुक्त हैं जो देश के बाहर रहते हैं या ऑनलाइन कैसीनो में काम करना चाहते हैं। ऐसे लोगों के लिए कार्रवाई के विभिन्न क्षेत्रों में सभी प्रकार के अवसर हैं जो [कैसीनो में कैरियर] करना चाहते हैं।][1]
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com