IhsAdke.com

स्लॉट्स में कैसे जीतें

क्या आप ब्राजील से बाहर यात्रा करेंगे और शर्त चाहते हैं? भले ही वे हमारे देश में अवैध हैं, स्लॉट मशीन विदेशों में कैसीनो के सबसे रंगीन और शोर आकर्षण हैं, और वे ऐसे ग्राहकों से अरबों डॉलर का पैसा कमाते हैं जो बड़ी संभावनाएं लेना चाहते हैं। भाग्य इस प्रक्रिया में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, इसलिए जीतना आसान नहीं है। हालांकि, निम्नलिखित रणनीतियों अधिक समय तक खेलने की संभावना को अधिकतम कर सकती हैं और अधिक कमा सकती हैं।

चरणों

विधि 1
अपने पैसे के साथ स्मार्ट बनें

बीट द स्लॉट्स स्टेप 1 नामक चित्र का शीर्षक
1
मशीनों के लाभ के बारे में पता करें कई वेबसाइटें हैं जो विभिन्न कैसीनो के लाभ का प्रतिशत दर्शाती हैं। यद्यपि वे इस जानकारी को औसत खिलाड़ी के लिए उपलब्ध नहीं करते हैं, कुछ लोग इसे एक्सेस करते हैं और इसे इंटरनेट पर या विशेष न्यूज़लेटर्स और पत्रिकाओं में पोस्ट करते हैं।
  • प्रतिशत 80% से 98% तक भिन्न हो सकते हैं और सफलता की अपनी सबसे अच्छी संभावना बता सकते हैं। जीत की अधिक संभावना के लिए बड़े लाभ वाले स्लॉट का चयन करें
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 2 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    अपनी सीमा जानें कैसीनो में प्रवेश करने से पहले "न्यूनतम सीमा" और "डबल" राशि निर्धारित करें यदि आप जीत रहे हैं, तो शुरू होने वाले मूल्यों को दोगुना करें। यदि आप हार रहे हैं, तो आप न्यूनतम सीमा तक पहुंचने पर रोकें।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    एक दीर्घकालिक योजना बनाएं यदि आप एक शहर में छुट्टियां खर्च कर रहे हैं जिसमें कई जुआ घर हैं या कई दिनों से खेल रहे हैं, तो यह पता लगाने के लिए सबसे अच्छा होगा कि आप अपने संपूर्ण रहने के लिए पैसा कैसे प्रबंधित करेंगे। यहां आप क्या कर सकते हैं:
    • तय करें कि आप कितने दिन कैसीनो जाएंगे और आप कब तक हर बार खेलेंगे।
    • दिनों की संख्या से आपके कुल बजट को विभाजित करें, और फिर इस राशि को प्रति दिन खेलना चाहते समय की संख्या से विभाजित करें। इस तरह, आपको पता चलेगा कि आप प्रति घंटे कितना खो सकते हैं
    • उदाहरण के लिए, यदि आप अटलांटिक सिटी में 2,000 डॉलर के बजट के साथ आते हैं, और आप पांच दिनों के लिए रहना चाहते हैं, तो आप प्रति दिन $ 400.00 खर्च कर सकते हैं। यदि आप तय करते हैं कि कुल में 4 घंटे एक दिन खेलने के लिए, आप $ 100.00 प्रति घंटे खो सकते हैं।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    कुछ अतिरिक्त योजनाएं करें आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि आप स्लॉट्स पर कितनी तेजी से पैसा खो सकते हैं चूंकि इन मशीनों को आसानी से कैसीनो में बिखरे हुए हैं, आप अपने भाग्य की तुलना में आप महान किस्मत के लिए अपनी यात्रा से अधिक खर्च कर सकते हैं।
    • ओवरपेंडिंग की संभावना को कम करने के लिए घर पर या होटल के कमरे में क्रेडिट और डेबिट कार्ड चलाने और छोड़ने के लिए पहले से निर्धारित राशि लाओ।
    • एक टीम के रूप में कार्य करें एक दोस्त के साथ एक समझौते को एक दूसरे से एक निश्चित राशि से अधिक खर्च करने से रोकने के लिए करें।
    • शर्त सिक्के मशीनों में बैंकनोट्स के बदले सिक्कों को सम्मिलित करके, आप लंबे समय तक खेल सकते हैं।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    किसी भी अर्जित मूल्य को सहेजें इसके अलावा अपने शुरुआती बजट से केवल पैसे ही लगाएं ताकि आप हाथ लहराते से बाहर न जाएं।
  • बीट द स्लॉट्स चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक क्लब में शामिल हों स्लॉट मशीनों में शामिल हों यदि आप एक असली कैसीनो में खेल रहे हों या ऑनलाइन बोनस का आनंद लें जो आपके वफादार ग्राहकों को प्रदान करते हैं। इस तरह के ऑफ़र आपके द्वारा चुने गए सिक्कों की राशि पर आधारित होते हैं या आप कितनी बार खेलते हैं।
    • प्रत्येक कैसीनो (या साइट) के फायदे की तुलना करें और एक चुनें जो आपके खेल की शैली के लिए अधिक लाभ या मुफ्त प्रदान करता है।
    • कुछ कैसीनो नकदी के रूप में इन बैक पॉइंटों में से कुछ भी दे देते हैं, जो अब तक के लिए भी खेलना संभव बनाता है।
    • जब आप सिलेंडरों को चालू करते हैं तो आपका क्लब कार्ड हमेशा मशीन में डाला जाना चाहिए। इस तरह, आप प्रत्येक दूसरे गेम में क्रेडिट अर्जित करेंगे।
  • विधि 2
    एक रणनीति का उपयोग करें

    बीट द स्लॉट्स चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    छोटे पुरस्कार के साथ मशीन चुनें पुरस्कार जितना अधिक होगा, उतना ही कठिन जीतना होगा। इसलिए बेहतर है, इसलिए, जो एक छोटा प्रीमियम प्रदान करता है चुनने के लिए
    • शीर्ष पुरस्कार ध्यान से देखें दो स्लॉट मशीन समान दिख सकते हैं, लेकिन कोई 1500 क्रेडिट का पुरस्कार दे सकता है, जबकि एक और 10,000 की पेशकश कर सकता है मशीन में प्राप्त किए जा सकने वाले अधिकतम मूल्य पर ध्यान दें।
  • बीट द स्लॉट्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    ऐसी मशीनों का उपयोग करें जो उच्च शर्त वाले मूल्यों के साथ काम करते हैं क्योंकि उनके मुनाफे का प्रतिशत अधिक है। दूसरे शब्दों में, एक डॉलर के सिक्कों पर चलने वाले मशीन 25 प्रतिशत सिक्के पर चलने वालों की तुलना में अधिक कमाते हैं, जो बदले में 10 प्रतिशत से अधिक सिक्कों का उत्पादन करता है, जो 5 प्रतिशत के सिक्कों के सिक्के से कम उपज देता है सेंट।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 9 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    अधिकतम क्रेडिट राशि को दांव लगाएं अधिकतम स्लॉट मशीन केवल अधिकतम बोनस और बकाया राशि अर्जित करेंगे जब अधिकतम संभव राशि को दांव लगाया जाएगा। यहां तक ​​कि गैर-संचित पुरस्कार मशीन एक अधिकतम शर्त के साथ एक स्पष्ट रूप से बड़ा पुरस्कार प्रदान करते हैं
    • चूंकि अधिकतम राशि को सट्टेबाजी के बिना एक खजाना पुरस्कार जीतना संभव नहीं है, इसलिए यह आपके पैसे को मॉडरेशन में खर्च करने के लिए समझ में आता है। अधिकांश कैसीनो में संचित पुरस्कार मशीनों के एक दूसरे से जुड़े समूह होते हैं, जिनमें से प्रत्येक एक अलग पुरस्कार और लाभ का प्रतिशत प्रदान करता है। सबसे अधिक प्रीमियम राशि के साथ हमेशा सबसे अधिक लाभ प्रतिशत के संयोजन चुनें
  • बीट द स्लॉट्स चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अधिकतम कमाई यदि आप संचयी पुरस्कार मशीनों के साथ खेलना चुनते हैं तो यदि आप नहीं करते हैं, तो आप अंतिम पुरस्कार जीतने में सक्षम नहीं होंगे। कैसीनो में उस मशीन की तलाश करें, जो कि आप जिस शर्त पर शर्त चाहते हैं, उसके लिए अधिकतम लाभ प्रदान करता है। अक्सर मशीनों के कई समूह हैं जो पुरस्कार को संचित करते हैं, जिनमें से प्रत्येक को लाभ और एक अलग पुरस्कार मिलता है। सर्वोच्च प्रीमियम के साथ हमेशा सबसे ज्यादा लाभ का एक संयोजन चुनें
  • बीट द स्लॉट चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र



    5
    सर्वोत्तम संभव जगह में खेलते हैं मशीनें, जो पुरस्कार देते हैं, आमतौर पर आमतौर पर उच्च दृश्यता अंक में रहती हैं जिससे जीतने वाले खिलाड़ियों को अधिकतम ध्यान आकर्षित किया जाता है और इस तरह दूसरों को भी खेलने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 12 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपनी शैली के अनुसार खेलते हैं कुछ लोग मानते हैं कि सरल मशीनों में जीत की संभावना अधिक होती है, जिसमें एक पंक्ति होती है दूसरों को लाइनों में से एक पर सही संयोजन प्राप्त करने के लिए बोनस मशीन (जैसे निःशुल्क स्पिन, बोनस राउंड, आदि) पसंद करते हैं। यह मत भूलो कि सफलता के अवसरों में किस्मत आपकी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है: भले ही आपकी रणनीति अधिक से अधिक जीतना है, फिर भी आपको मज़ेदार खेलना चाहिए।
  • विधि 3
    स्लॉट मशीनों को जानें

    बीट द स्लॉट्स स्टेप 13
    1
    एक यांत्रिक या डिजिटल मशीन चुनें मैकेनिकल स्लॉट मशीनों में आमतौर पर प्रतीकों (और कुछ रिक्त स्थान) के साथ तीन या पांच कॉलम या सिलेंडर होते हैं। उनमें से प्रत्येक में 22 प्रतीकों (या रिक्त स्थान) के लिए स्थान है, जिसे "स्टॉप" कहा जाता है। इन प्रतीकों के कुछ संयोजनों के साथ जुड़े पुरस्कार हैं डिजिटल स्लॉट को 7 सिलेंडर मिल सकते हैं, जिसमें प्रत्येक 5 प्रतीकों के तीन पंक्तियों का प्रतिनिधित्व करता है। इन डिजिटल कैमरों में स्टॉप की संख्या 32 से सैकड़ों तक बदलती है।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 14 नामक चित्र
    2
    मैकेनिकल स्लॉट मशीन में, सिलेंडर प्रतीकों में फलों के उज्ज्वल, रंगीन छवियों (जैसे नींबू और चेरी), संख्याएं या आंकड़े जैसे कि हीरे, दिल और घंटियां शामिल हैं। डिजिटल मशीनों में इनमें से कुछ पारंपरिक छवियां भी हो सकती हैं, लेकिन संभवतः लोकप्रिय धारावाहिक, कार्टून, मूवी या ज्ञात अभिनेताओं, गायकों या एथलीटों की छवियों के प्रतीक होने की संभावना होगी।
  • बीट द स्लॉट्स चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    कुछ खिलाड़ी रेट्रो शैली के कारण लीवरेज मैकेनिकल स्लॉट मशीन का आनंद लेते हैं। हालांकि, वे मुश्किल हो सकते हैं क्योंकि अधिक से अधिक केसिनो अपने उपकरणों का आधुनिकीकरण करते हैं
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 16, शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    मैकेनिकल और डिजिटल मशीनों के बीच शैली में अंतर होने के बावजूद, यदि वे समान संप्रदाय हैं तो जीत की संभावना एक से दूसरे तक अलग-अलग नहीं होती है। दोनों को "रैंडम नंबर जेनरेटर" (आरएनजी) नामक एक प्रोग्राम द्वारा नियंत्रित किया जाता है जो प्रत्येक चाल के परिणाम को निर्धारित करता है और बाद की चालों के परिणाम को जानना असंभव बनाता है।
  • बीट द स्लॉट्स चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    मशीन के प्रीमियम का प्रकार चुनें, जिसे तय किया जा सकता है या संचयी हो सकता है। उनमें से कुछ पूर्व निर्धारित अधिकतम लाभ दे सकते हैं। संचयी प्रीमियम वाले, बदले में, एक मीटर है जो इंगित करता है कि संभावित लाभ उत्तरोत्तर बढ़ जाता है वे एक साथ जुड़े हुए हैं और संभावित लाभ उन आवृत्तियों का परिणाम है जिसके साथ वे उपयोग किए जाते हैं। अधिक लोग खेलते हैं, अधिक से अधिक मूल्य।
    • जीतने की संभावना आम तौर पर सभी तय-पुरस्कार वाली मशीनों में समान होती है, चाहे उनकी प्रीमियम राशि पर ध्यान दिए बिना।
    • कभी-कभी एक कैसीनो में मशीनों को जमा करने का एक सेट इंटरकनेक्टेड होता है। दूसरी तरफ, पूरे राज्य की मशीनों के बीच संबंध है, जो प्रीमियम के बेहद कुछ मूल्य बताते हैं।
    • जैसे लोग जो जीतना चाहते हैं, वास्तव में बहुत अच्छा है, मशीनों को जीतने की संभावना कम है। यह केवल उन लोगों के लिए लागू नहीं होता है जो बड़े पुरस्कार प्रदान करते हैं, बल्कि उन लोगों को भी जो छोटे पुरस्कार प्रदान करते हैं।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 18 नामक चित्र
    6
    मजदूरी के लिए राशि दर्ज करें स्लॉट मशीन पर खेलने के लिए, आपको सबसे पहले बैंक नोट या सिक्के डालना होगा। जब पैसा लगाया जाता है, तो मशीन क्रेडिट में समान राशि दिखाती है। अगला कदम चुना गया उपकरण के प्रकार पर निर्भर करता है।
    • जब मैकेनिकल मशीनों पर खेलते हैं, तब तक "प्ले एक क्रेडिट" बटन दबाएं जब तक आप दंड की संख्या नहीं मिलते हैं जो आप दांव लगाना चाहते हैं। फिर "स्पिन रील" बटन दबाएं या लीवर खींचें। यदि आप एक उच्च मूल्य सट्टेबाजी कर रहे हैं, तो "प्ले अधिकतम क्रेडिट्स" बटन दबाएं जो कि अधिकतम मात्रा में चिप्स लगाएगा जो कि मशीन पर wagered किया जा सकता है।
    • डिजिटल मशीनों पर, शर्त को पूरा करने के लिए आपको दो बटन दबाएं। सक्रिय करने के लिए लाइनों की संख्या निर्धारित करने के लिए सबसे पहले एक बटन दबाएं और फिर उनमें से प्रत्येक पर पट्टे जाने वाले टोकन की संख्या का चयन करने के लिए दूसरा बटन दबाएं। डिजिटल मशीनों में आमतौर पर पांच सिलेंडर होते हैं जो स्क्रीन पर स्पिन करते हैं।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 1 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    अपनी लाइनें चुनें विजेता प्रतीक संयोजन जो उन्हें प्रकट करते हैं, उन्हें पुरस्कार निर्धारित करते हैं। क्लासिक मैकेनिकल स्लॉट मशीनों में, सामने में केवल एक पंक्ति होती है, लेकिन डिजिटल मशीन में अधिक है।
    • आधुनिक मशीनों में 9, 15, 25, 50 या अधिक पंक्तियां हो सकती हैं।
    • लाइनें क्षैतिज, ऊर्ध्वाधर, विकर्ण या ज़ीग्जगैग हो सकती हैं। कृपया ध्यान दें कि आप किन किन पंक्तियों पर शर्त लगाते हैं, क्योंकि यह देखने के लिए मुश्किल हो सकता है कि क्या आपने उनमें से कोई भी जीता है या नहीं।
  • बीट द स्लॉट्स स्टे 20 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    मशीन के सामने बैठने से पहले, उसके नियमों को जानने की कोशिश करें अगर आप उन्हें समझ नहीं सकते हैं, मदद के लिए एक परिचर से पूछिए, या यदि आप ऑनलाइन खेल रहे हैं, तो सेवा नंबर पर कॉल करें यह जानना जरूरी है कि किन संयोजनों को इनाम, विशेष रूप से उच्चतम उत्पन्न होते हैं।
  • युक्तियाँ

    • "भाग्य या मौका" मशीनों की कथा को विश्वास मत करो। व्यावसायिक खिलाड़ी अंधविश्वासी हैं और कैसीनो ने मशीनों के रंगों और नामों को "भाग्यशाली मशीन" मॉडल में अनुकूलित किया है। सभी मशीनों का नतीजा एक आंतरिक कंप्यूटर द्वारा निर्धारित किया जाता है, न कि आप कितना रगड़ते हैं या आप कितने भाग्यशाली हैं। आपको पसंद किए गए गेम चुनें और इस बकवास के बारे में चिंता किए बिना कैसीनो का आनंद लें।
    • एक मशीन का चयन करते समय एक विज्ञापन होता है जो कहता है कि यह एक उच्च लाभ प्रदान करता है, तो नीचे बैठने से पहले "रिपोर्ट" की जांच करें। अक्सर छोटे प्रिंट में ऐसी जानकारी होती है, जो "चयनित मशीन" या "अप करने के लिए 98%" जैसे शब्दों के साथ वास्तविक बाधाओं को बताती है, जिसका अर्थ है कि उस ब्रांड में कुछ ही मशीनें दावा किए गए लाभ प्रदान करती हैं। यह संभव है कि अधिक "लचीला" मशीनें, जो 98% प्रस्तुत करती हैं, ठीक से संकेत नहीं की जाती हैं। उन्हें खोजने की संभावना बढ़ाने के लिए, सहायता के लिए कैसीनो परिचर से पूछें या यह पता करें कि कौन से खिलाड़ियों को इस क्षेत्र में रहने वाले खिलाड़ियों के पसंदीदा हैं।

    चेतावनी

    • पता है कि कब रोकना है खो पैसा वसूलने की कभी कोशिश मत करो, क्योंकि इस तरह से आप बहुत ज्यादा खो सकते हैं।
    • आप ऑफ़र के साथ साइटों को "स्लॉट्स पर 100% समय जीतने की रणनीति" जैसी खोज सकते हैं। विश्वास मत करो! कोई गुप्त संयोजन नहीं है और कोई "फैंसी रणनीति" नहीं है एल्गोरिदम के संयोजन की सही गणना करना असंभव है क्योंकि वे तर्कसंगत नहीं हैं। यही कारण है कि यदि आप उपकरण के आंतरिक संचालन में हस्तक्षेप नहीं करते तो धोखा देने का कोई प्रयास पानी में गदहे को देगा।
    • सिर्फ उपहार और स्मृति चिन्ह एकत्र करने के लिए मत खेलो स्लॉट मशीनों को आप अधिक से अधिक खेलने के लिए बनाया गया था मुफ्त का फायदा उठाना सिर्फ इसलिए कि आप वैसे भी खेलना चाहते हैं, एक बात है, लेकिन खेलना क्योंकि आप अंक जमा करना चाहते हैं और दूसरा है। इस विपणन जाल में मत आना

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com