IhsAdke.com

कैसे एक सफल जुआरी बनने के लिए

खेल में सफल होने के नाते संभव है, लेकिन आपको पहले उन लोगों से सीखना चाहिए जो पहले से ही कर चुके हैं।

चरणों

एक सफल जुआरी चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
बेंच से शुरू करें अपने ज्ञान को व्यवहार में रखने से पहले, जैसे पैसे प्रबंधन तकनीकों और अंततः अनुशासन, आपको बैंकिंग द्वारा शुरू करना चाहिए ज्यादातर लोग वे सभी पैसे खर्च करेंगे और सोचेंगे कि भाग्य, संभावना सिद्धांत या कुछ अन्य विसंगत सिद्धांत आपको एक विजेता बना देगा। यह ऐसा नहीं है।
  • एक छोटा सा बैंकोल का मतलब है कि आप मौके नहीं लेते हैं और केवल निर्णय लेते हैं, जो आपके पैसे की कमी से मेल खाते हैं एक छोटे से बैंकोल के रूप में हानिकारक है क्योंकि आपको खेल में रहने के लिए बुरा चाल करना होगा, जब आप एक अच्छे या बुरे हाथ में आते हैं तो गोल जीतने के बजाय।
  • पासा में, उदाहरण के लिए, मान लें कि आपके पास एक शर्त लगाने या शर्त लगाने का मौका है, लेकिन आपके पास ऐसा करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है। तो बस न्यूनतम शर्त बनाओ आपकी शर्त जीत जाती है, लेकिन देखें कि एक अच्छा बैंकर क्या चूक गया है! इसने अपने खेल को प्रभावित किया और उसे अपनी उपयुक्त स्थिति को पूरा करने का निर्णय बदलने के लिए मजबूर किया क्योंकि उनके पास एक उपयुक्त बैंक नहीं था, जो कि उसकी वित्तीय स्थिति के आधार पर $ 250 से $ 12,500 या इससे अधिक हो सकता है।
  • एक सफल जुआरी चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    हानि की सीमा निर्धारित करें
    • हानि की सीमा एक विशेष दिन, खेल या तालिका के लिए निर्धारित अधिकतम सीमा है। यह सबसे अधिक है कि आप आराम से खो सकते हैं। अपनी अंतिम चिप को कभी शर्त नहीं लगाएं जब तक आपके जीतने का लक्ष्य नहीं पहुंच जाता है, या आपकी हानि की सीमा तक पहुंचने तक मैच खत्म होना चाहिए। जब आप पूर्वनिर्धारित राशि खो देते हैं, तो आपका गेम खत्म हो जाता है। नुकसान की सीमा पूरी तरह दिवालिएपन की संभावना को समाप्त करती है आपके बैंकोलोल (और 60% से अधिक नहीं) के कम से कम 50% का नुकसान सीमा का पालन किया जाना चाहिए। इसका मतलब है कि आप 60% तक हार सकते हैं, लेकिन इससे अधिक कभी नहीं। आपके पास दांव पर से आपके साथ अधिक पैसा होना चाहिए ताकि आप मौके लेने से डर न जाएं यदि आप अतिरिक्त पैसे के साथ खेलना चाहते हैं, तो इसका कारण यह है कि आपके पास कोई अनुशासन नहीं है। आपको नुकसान की सीमा कम करना चाहिए, लेकिन 25% से कम कभी नहीं जितना अधिक आप अपनी हानि की सीमा को कम करते हैं, आपके पास कम लचीलापन होगा। जब आप खो रहे हैं, तो आपको छोड़ने के लिए सटीक प्रतिशत तक पहुंचने की ज़रूरत नहीं है। जब मैं किसी बिंदु पर खो रहा हूं और जारी नहीं रख सकता, तो मैं देखता हूं कि मैं गलत जगह में हूं और मैं नुकसान की स्थापना की सीमा तक पहुंचने से पहले भी छुट्टी देता हूं।



  • एक सफल जुआरी चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    एक विजयी लक्ष्य निर्धारित करें
    • जितना महत्वपूर्ण नुकसान सीमा के रूप में जीत लक्ष्य है यह वह राशि है जिसे आपको प्राप्त करना है यह जीत लक्ष्य आपकी पहली शर्त से पहले सेट होना चाहिए, न कि जब आप आगे हों इसे बैंक के साथ साथ नुकसान की सीमा के साथ भी परिभाषित किया जाना चाहिए। मैं आमतौर पर 50% पर अपना लक्ष्य निर्धारित करता हूं, लेकिन 60% से अधिक नहीं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप 50% या 60% से अधिक नहीं कर सकते जब मैं अपने लक्ष्य तक पहुंचता हूं, तब तक खेलना जारी रखता हूं जब तक मेरे पास हार नहीं होती है अगर मैं जीत या ड्राइंग कर रहा हूं तो मैं खेलता रहता हूं। जीत का लक्ष्य सिर्फ एक बिंदु है जिसे आप हासिल करना चाहते हैं और इस प्रकार मैच में लाभ की गारंटी देते हैं। विजय लक्ष्यों को छोटा होना चाहिए ताकि आप आसानी से उन तक पहुंच सकें और उसके बाद बड़ा रिटर्न मिले।
  • एक सफल जुआरी चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    इस तथ्य को स्वीकार करें कि जुआ एक कठिन व्यवसाय है। आपको इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि जुआ एक कठिन व्यवसाय है, और यह कि एक मोटे व्यक्ति की अपेक्षा करना एकदम छोटा है जब आपको कम से कम उम्मीद होती है तो आपके पास बहुत दिन होंगे, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके नुकसान को कम करना है। यदि आप सीखते हैं कि कैसे पैसे का प्रबंधन करें और अनुशासन तकनीकों का पालन करें, तो आप पाएंगे कि बैंकिंग बहुत अधिक समय तक सक्रिय रहेगी। जब तक आपके पास प्रतिस्पर्धा करने के लिए पर्याप्त बैंकोल है, तो यह कैसीनो के लिए एक खतरा होगा!
  • एक सफल जुआरी चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    अच्छा पैसा प्रबंधन का अभ्यास करें
    1. जुआ में जीतने के लिए धन प्रबंधन चार शीर्ष तत्वों में से एक है। धन प्रबंधन, संक्षेप में, एक प्रणाली में और स्वयं का है यह आपके द्वारा नियंत्रित बैंक का नियंत्रण, प्रबंधन, संरक्षित और निर्माण करने की आपकी क्षमता है। आपके द्वारा किए गए हर शर्त को स्वचालित और पूर्व निर्धारित होना चाहिए। कोई भावना नहीं हो सकती है, कोई अनुमान नहीं है, कोई अनुमान नहीं है और भाग्य पर कोई निर्भरता नहीं है। प्रत्येक शर्त तर्कसंगत और गणना की जानी चाहिए, अगर वह प्रगति कर रहा है या पुन: धन का उचित प्रबंधन करने की आपकी क्षमता हमेशा नुकसान कम करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए
    2. पैसा प्रबंध करना हर समय एक अभ्यास होना चाहिए कई खिलाड़ी अच्छे धन प्रबंधन का अभ्यास करते हैं, जब तक कि इसे खत्म नहीं होते। इसका अर्थ है, लोग आगे बढ़ते ही लालच से गुज़रते हैं। लालच उन्हें बड़ी रकम कमाने की कोशिश करता है लालच अच्छे प्रबंधन की जगह लेता है और खिलाड़ी को बेवकूफ दांव बनाने के लिए कारण देता है। लालच उन छोटे लाभों को नष्ट कर देता है जो जमा हो गए थे और बर्बाद हो गए थे। यह हम सभी के साथ हुआ कितनी बार आप एक गेम में आगे रहे हैं और जीत में खेलना बंद करने के बजाय, क्या आपने अपने मुनाफे को अपने बैंकर के साथ घर में वापस कर दिया है?
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com