IhsAdke.com

कैलिफोर्नियाई लड़की कैसे बनें

तो आप केटी पेरी, कैलिफोर्निया लड़की का संगीत सुना, और कैलीफोर्नियन शैली वाली लड़की बनना चाहते थे, लेकिन फिर भी ब्राजील की मिट्टी पर? खैर, ये जानिए कि इस जीवनशैली में केवल बिकनी और समुद्र तट शामिल हैं क्या आप चुनौती के लिए तैयार हैं?

चरणों

विधि 1
अपनी फैशन शैली कैलिफोर्नियन सेट करें

एक कैलिफ़ोर्निया लड़की चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
अपनी फैशन शैली खोजें कैलिफ़ोर्निया में, ठाठ कार्यालय संगठनों में समुद्र तट के हिप्पी शैलियों और उनके बीच कुछ भी हो सकता है। आपका लक्ष्य एक परिष्कृत देखो होना चाहिए, लेकिन एक ही समय में कैजुअल। कैलिफ़ोर्निया स्टाइल आमतौर पर आकस्मिक लेकिन सुरुचिपूर्ण होने के लिए भी जाना जाता है।

=== बाहरी गतिविधियों का आनंद लें ===

बे कै कैलिफोर्निया लड़की चरण 2 नामक चित्र
1
यह महत्वपूर्ण है कि आप बाहरी स्थान का आनंद लें। चढ़ाई, पेडलिंग, रेसिंग, स्नोबोर्डिंग (यदि संभव हो), तैराकी, बागवानी और स्केटबोर्डिंग। बीच वॉलीबॉल के बारे में कैसे? सर्फिंग लड़कों के लिए एक सीमित गतिविधि नहीं है कैलिफोर्निया की सभी सभी लड़कियां उस तरह के आउटडोर खिलाड़ी नहीं हैं, लेकिन अगर आप अमेरिकी राज्य के साथ पतली, फिट और पेंट करने वाले हैं, तो यही कारण है।
  • अपने आप को सूरज से बचाओ! त्वचा के नुकसान और त्वचा के कैंसर किसी को भी अच्छे नहीं लगते हैं एक टोपी, सनस्क्रीन पहनें और बहुत सारे पानी पीयें ब्राजील में समुद्र तट कैलिफोर्निया के रूप में गर्म हैं, इसलिए टोपी का छज्जा पहनें या टोपी पहनें
  • 2
    प्रकृति का आनंद लें और इसे आनंद लेने के लिए कुछ समय अपने रूटीन से लें। कैलिफोर्निया में केवल समुद्र तट नहीं हैं, वहां पहाड़ों, घाटियों, जंगलों, रेगिस्तान और दलदल हैं जो अपने स्वयं के पारिस्थितिक तंत्र के साथ हैं। आनंद लें कि ब्राजील विभिन्न स्थानों की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है और लंबी पैदल यात्रा के माध्यम से आपके शहर में क्या उपलब्ध है।
  • विधि 2
    दुनिया के साथ जुड़ें

    बे कै कैलिफोर्निया लड़की चरण 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    अपनी राय बनाएं और स्वतंत्र रूप से सोचें कैलिफ़ोर्नियावासी बहुत मशहूर हैं, और उनमें से कई, खासकर तट और बड़े शहरों के पास, महत्वपूर्ण दुनिया की समस्याओं के बारे में अच्छी तरह से सूचित हैं।
  • बी कैलिफोर्निया लड़की चरण 4 नामक चित्र
    2
    अपने समुदाय में शामिल रहें वहां सब कुछ के बारे में विरोध करने की कोई आवश्यकता नहीं है जैसे कि दुनिया खत्म हो रही है, लेकिन जैसे ही आप वोट करने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त पुराने हैं, जागरूक और अच्छी तरह से शोध किए गए वोटों को बनाते हैं। स्थानीय अख़बारों के लिए लिखिए, एक ऐसे कारण के लिए स्वयंसेवक जो हितों और दोस्तों और पड़ोसियों को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 8 शीर्षक वाली तस्वीर
    3



    पर्यावरण के अनुकूल जीवन शैली का पालन करें जितना आप कर सकते हैं उतनी ही रीसायकल, हरियाली हो। उदाहरण के लिए, ऊर्जा बचाएं और अधिक साइकिल चलाएं। कैलिफ़ोर्निया में विशेष रूप से बड़े क्षेत्रों में सायक्लिंग बहुत आम है (अधिक बाहरी गतिविधियों का आनंद लेने के बारे में कदम याद रखना?)। कैलिफ़ोर्नियावासी कार में बहुत समय बिताते हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, कई ऐसे अवसरों का लाभ उठाते हैं जो उन्हें उपलब्ध विभिन्न तरीकों से खर्च में कटौती करना पड़ता है।
  • बे कै कैलिफोर्निया गर्ल चरण 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    विविधता के लिए एक खुले दिमाग रखें कैलिफ़ोर्निया में विभिन्न प्रकार के लोगों, जलवायु, उद्योग, शौक और समुदायों का घर है, साथ ही साथ ब्राजील हमारी विविधता का आनंद लें और हमारी विभिन्न संस्कृतियों से आप जितना भी हो सके उतना कुछ सीख लें।
  • विधि 3
    अनुकूल व्यवहार को अपनाना

    बी कैलिफ़ोर्निया लड़की चरण 6 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    मैत्रीपूर्ण और देखभाल करें संयुक्त राज्य में, न्यूयॉर्क में रहने वाले लोग आरक्षित होने के लिए जाना जाता है, जो कैलिफोर्निया के काफी विपरीत है। ऑफ़र दिशानिर्देश यदि कोई व्यक्ति मदद मांगता है, तो विचारशील और मुस्कुराहट करें सड़क पर चलते समय एक अजनबी से मुस्कान प्राप्त करना असामान्य नहीं है

    विधि 4
    हमेशा सर्वश्रेष्ठ के लिए देखो

    एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 7 नाम वाली तस्वीर
    1
    एक बटलर बनाओ इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने जीवन के साथ क्या करने का चुनाव करते हैं, लेकिन अपना सर्वोत्तम प्रयास करें प्रबंधक की स्थिति या कंपनी के अध्यक्ष होने का सपना किसी दिन के लिए खड़ा करना
  • एक कैलिफ़ोर्निया लड़की चरण 10 नाम वाली तस्वीर
    2
    शर्म मत हो यदि आप एक अभिनेत्री, गायक, लेखक, नृत्यांगना, कला या संगीत के साथ काम करना चाहते हैं, या किसी भी अन्य रचनात्मक गतिविधि बनना चाहते हैं, तो वहां जाने के लिए और प्रयास करने के लिए शर्मिन्दा नहीं होना चाहिए। अपने सपनों पर हार न दें, भले ही इसका मतलब है कि किसी शौक के लिए या कुछ समय के लिए किसी अन्य क्षेत्र में काम करने की आवश्यकता हो। कैलिफ़ोर्नियाई लोग अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए प्यार करते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक दिन कैलिफ़ोर्निया में जा सकते हैं, तो जा सकते हैं, लेकिन समुद्र तटों पर अपना समय व्यतीत करने की कोशिश न करें। कैलिफ़ोर्निया में महान शहरों, राष्ट्रीय और राज्य पार्क हैं, और कई अन्य आकर्षण का पता लगाने के लिए।
    • कैलीफोर्निया में सब कुछ हॉलीवुड के आसपास नहीं घूमता है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, वहां हॉलीवुड की तुलना में भी बेहतर स्थान देखने के लिए अन्य जगहें हैं।
    • कैलिफ़ोर्नियाई लोग कठपुतलियों का इस्तेमाल नहीं करते क्योंकि वे मीडिया में कभी-कभी प्रतिनिधित्व करते हैं। तो पुर्तगाली कठबोली में भी इसे ज़्यादा मत करो, "आदमी" और "लड़का" जैसे शब्द हर समय से बचें।
    • कैलिफोर्निया में एक लंबा समय बिताने के बारे में कैसे? ब्राजीलियाई लोगों के लिए काम करने और / या वहां अध्ययन करने के लिए कई एक्सचेंज उपलब्ध हैं।
    • उन लोगों से ब्लॉग पढ़ें जिन्होंने कैलिफ़ोर्निया का दौरा किया है या कुछ समय के लिए वहां रहने का पता लगाया है कि आप किन शहरों में जा सकते हैं

    चेतावनी

    • दिन-ब-दिन कठबोली "प्रकार" और अन्य लोगों का इस्तेमाल करना सामान्य है, लेकिन अतिरंजित होने की कोई आवश्यकता नहीं है:
      • यह सामान्य नहीं है: "तो वह बहुत दयालु, दयालु, शांत और दयालु है, मुझे लगता है कि मैं उसे पसंद करता हूं।"
      • उचित: "तो वह अच्छा है, और मुझे लगता है कि मैं उसे पसंद करता हूं।"
      • आदर्श: "वह वास्तव में अच्छा है और मुझे लगता है कि मैं उसे पसंद करता हूं।"
    • सच हो, कोई भी पसंद नहीं करता है।
    • यदि एक दिन आप खाड़ी क्षेत्र में जा सकते हैं, तो सैन फ्रांसिस्को को "फ्रिस्को" से न कहें, जबकि आप वहां रहने वाले लोगों के पास हैं।
    • सैन फ्रांसिस्को ठंड है, ज्यादातर कैलिफोर्निया समुद्र तटों की तरह, विशेष रूप से गर्मियों के दौरान अगर आप वहां जाते हैं, तो कम से कम एक प्रकाश जैकेट लें। यह कैलिफोर्नियाई पहाड़ों में बर्फ के लिए आम है, हालांकि अजीब है कि "बर्फ" और "कैलिफ़ोर्निया" एक ही वाक्यांश में ध्वनि कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com