IhsAdke.com

कैसे समुद्र तट पर एक लड़की को पूरा करने के लिए

लड़कियों की बैठक के लिए सबसे महत्वपूर्ण नियम यह है कि आपको पहली बार जाना है जहां लड़कियाँ हैं। गर्मियों में यह समुद्र तट पर जाने का मतलब है, जो उस विशेष व्यक्ति से मिलने के लिए एक आदर्श स्थान है। आम तौर पर लड़कियों को आराम मिलता है और समुद्र तट पर मज़ा आ रहा है, जो एक अच्छी छाप बनाने की उनकी नौकरी बहुत आसान बनाता है। और सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि अगर आप एक कनेक्शन नहीं बना सकते हैं, तो आपको कम से कम सूरज में मजा आएगा! इस गाइड आपको समुद्र तट पर लड़कियों से मिलने के लिए तैयार होने और उन्हें कैसे पहुंचाएं और जब आप वहां पहुंचें, उन्हें जानने का सुझाव देते हैं। अन्त में, चलो कुछ दिशानिर्देश देते हैं कि जब आप किसी लड़की से बात करने का अवसर प्राप्त करते हैं, तो बातचीत शुरू करने के तरीके।

चरणों

भाग 1
समुद्र तट के लिए तैयारी

समुद्र तट पर एक लड़की मिलो मिट चित्र चरण 1
1
अच्छा लग रहा है (लेकिन कुछ भी अतिरंजित नहीं है) उसका लक्ष्य आकर्षक और सस्ती लग रहा है, लेकिन ऐसा नहीं है जैसे वह पूरे दिन बिताए समुद्र तट पर जाने के लिए तैयार हो। बाल कंघी, लेकिन यह केश शैली की शैली में अधिक नहीं है, और एक beachwear है कि पक्ष और आप आरामदायक छोड़ देंगे चुनें।
  • यदि आप समुद्र तट पर जा रहे आत्मविश्वास महसूस करते हैं लेकिन तैरना सूट के साथ कुछ भी नहीं है, तो यह आपके लिए बेहतर है, लेकिन टी-शर्ट या एक छोटी पोलो शर्ट और शॉर्ट्स पहनना ठीक है
  • सनस्क्रीन पहनना मत भूलना, खासकर यदि आप सफेद हो लॉबस्टर शैली लाल लगती कुछ चिंतित दिखती है लेकिन कई फोन नंबर नहीं।
  • समुद्र तट चरण 2 पर मिलो ए गर्ल नामक चित्र का शीर्षक
    2
    एक योजना बनाएं समुद्र तट पर जाने से पहले महिलाओं के साथ जाने के तरीके के बारे में कुछ विचारों को ध्यान में रखना सबसे अच्छा है चीजें जो आप कह सकते हैं, और आप एक लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए क्या कर सकते हैं के बारे में सोचने के लिए समय ले लो।
  • समुद्र तट पर मिलो ए गर्ल स्टेप 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने साथ एक दोस्त या दो लेने पर विचार करें सर्वश्रेष्ठ समुद्र तट के कुछ दोस्तों के साथ सबसे अच्छा काम गाती है लेकिन अगर आप अकेले हो, तो दूसरों को बेहतर तरीके से काम करना चाहिए। आप किस तरह के दृष्टिकोण की कोशिश कर सकते हैं, इसके बारे में सोचो और फिर अपने समुद्र तट दोस्तों को बुद्धिमानी से चुनें विचार यह है कि आप समुद्र तट पर मजा ले रहे हैं, इसलिए ऐसे दोस्तों को लाओ, जिनके साथ आप लटका चाहते हैं। उन्हें सूचित करें कि आप उन्हें थोड़ी देर के लिए अकेले छोड़ने की संभावना रखते हैं, या यहां तक ​​कि पूरे दिन के लिए अगर आपको सही लड़की मिलती है
  • समुद्र तट पर एक लड़की मिलो मिट चित्र चरण 4
    4
    अपना बीच किट बनाएं सनस्क्रीन, तौलिया या एक समुद्र तट आउटलेट और पानी की कुछ बोतलों के साथ एक थर्मल बैकपैड सहित सामान्य समुद्र तट वस्तुओं को लेना अच्छा है। इसके अलावा, कुछ मनोरंजन वस्तुएं भी शामिल करें, जिसमें आप वयस्कों के लिए मानक मान नहीं सकते हैं। रेस महल बनाने के लिए फ्रिसबी, एक सॉकर बॉल और एक बाल्टी जैसे आइटम ले जाने पर विचार करें तौलिया पर झूठ बोलने के दौरान आप किसी से मिलने की संभावना नहीं है। चारों ओर घूमने और आसपास घूमने के लिए आपको बहाने की ज़रूरत है, और इस प्रकार के खिलौने आपको ऐसा दिखेंगे कि आप मज़ेदार, सस्ती आदमी हैं!
  • समुद्र तट पर एक लड़की मिलो मिट चित्र चरण 5
    5
    अपने कुत्ते को ले लो कुत्तों को महिलाओं की मुलाकात के लिए महान हैं, और समुद्र तट आपके कुत्ते को दिखाने के लिए सही जगह है और आप कितने अविश्वसनीय हैं एक गेंद ले आओ और इसे फेंक दो, ताकि यह रेत में सभी को देखने के लिए उठाए। फिर पट्टा पर टोटो के साथ इत्मीनान से चलना अपने कुत्ते का मानना ​​है कि अच्छी तरह से व्यवहार किया जाता है और कुचले जाते हैं, लड़कियां आपसे मिलने के लिए आपसे संपर्क करने की संभावना रखते हैं, और फलस्वरूप आपको पता है।
    • ध्यान रखें कि कुछ समुद्र तटों ने पिल्लों को स्वीकार नहीं किया है जाने से पहले स्थानीय नियमों की जांच करें
    • इसके अलावा कुत्ते से गंदगी इकट्ठा करने के लिए तैयार हो जाओ। एक गैरजिम्मेदार मालिक महिलाओं के साथ कई अंक नहीं होगा।
    • अध्ययनों से पता चला है कि कुछ कुत्ते की नस्लों दूसरों की तुलना में महिलाओं के ध्यान को पकड़ने में बेहतर होती हैं: पोड्ल्स, चिहुआहुआस, गोल्डन रिटिवाइवर्स और लैब्राडोर, सबसे आकर्षक कुत्तों के शीर्ष-स्थान वाले नस्लों में से कुछ हैं।
  • भाग 2
    समुद्र तट पर लड़कियों की बैठक

    समुद्र तट के चरण 6 पर एक लड़की मिलो मिट चित्र
    1
    रहने के लिए सही स्थान खोजें तौलिया लगाने और समुद्र के किनारे देखकर और सूरज का आनंद लेने के लिए कुछ समय बिताएं खूबसूरत लड़कियों के लिए इस क्षेत्र का विश्लेषण करें, लेकिन यह एक दोस्ताना तरीके से करें, दुर्भावनापूर्ण रूप से नहीं। यदि आप एक लड़की के साथ झलकते हैं, तरंग और मुस्कुराओ या नमस्ते कहते हैं, और फिर फिर से फिर से देखें। यह देखने के लिए कि क्या वह आपको देख रही है, कुछ मिनट बाद फिर से देखें
  • समुद्र तट पर एक लड़की मिलो मिट चित्र चरण 7
    2
    दिखाएँ कि आप मज़ा कर रहे हैं! समुद्र तट को दिखाना या अपने तौलिया के साथ प्रस्तुत करना आपकी ओर कुछ नज़र आ सकती है, लेकिन आप अपॉइंटमेंट बनाने की संभावना नहीं रखते हैं अगर लड़कियों को कुछ फेंकते हुए और मज़ेदार लगते हैं तो लड़कियों को इसे और अधिक आकर्षक मिलेगा। एक गेम को व्यवस्थित करें या अपने दोस्तों के साथ कुछ करें। एक डुबकी लें आवारा पाइप एक रेत महल का निर्माण शुरू करें अगर आप इन गतिविधियों में से किसी एक लड़की के साथ मिलते हैं, तो बातचीत शुरू करने का मौका लें।
  • समुद्र तट के चरण 8 में एक लड़की मिलो मिट चित्र
    3
    लड़की को खेलने के लिए आमंत्रित करें फ्रिसबी गेम को व्यवस्थित करें या अपने दोस्तों से जुड़ें, या रेत का महल का निर्माण शुरू करें यदि आप एक लड़की को देख रहे हैं, तो उस पर मुस्कुराएं और उसे आप में शामिल होने के लिए संकेत दें अगर वह वापस मुस्कुरा देती है लेकिन तुरंत नहीं आती है, तो उसके पास जाओ और पूछें कि क्या वह खेलना चाहेगा या आप क्या कर रहे हैं।
    • कभी-कभी एक लड़की शर्मीली काम करती है और "नहीं" या "मुझे नहीं पता" कहती है, लेकिन एक डरपोक तरीके से यह सुझाव देती है कि वह वास्तव में आपसे जुड़ना चाहती है। अगर ऐसा लगता है कि यह मामला है (मुस्कुराता है और गिगल्स अच्छे संकेतक होते हैं), उसके लिए थोड़ा प्रोत्साहन दें "ओह, आओ, आप भयानक होने जा रहे हैं!" या "मुझे यकीन है कि आप महान होंगे" ऐसे वाक्यांश हैं जो अच्छी तरह से जा सकते हैं
    • यदि वह "नहीं" कहती है और निमंत्रण के बारे में उत्साहित नहीं करती, तो टिप को स्वीकार कर उसे अकेला छोड़ दें अगर आपको धक्का या आक्रामक है तो आपको कोई सकारात्मक ध्यान नहीं मिलेगा।
  • समुद्र तट पर एक लड़की मिलो मिस चित्र कदम 9
    4
    "आकस्मिक रूप से" अपने फ्रिसबी या गेंद को लड़की के करीब गिरने दें। एक लड़की का ध्यान आकर्षित करने का दूसरा तरीका गलती से हारने वाली गेंद को फेंकने या गेंद या फ्रिसबी के लिए लड़की के करीब आने के लिए एक बोली चुकाना है, जिससे आप उसे वापस पाने के लिए उससे संपर्क कर सकते हैं। नमस्ते कहने और वार्तालाप शुरू करने के लिए बहाने के रूप में इसका प्रयोग करें। (आप "इसके लिए माफ करना शुरू कर सकते हैं, सूरज ने मेरी आँख मार दी है।" या "मेरा दोस्त एक अच्छा कदम नहीं बना सकता ...")
    • लड़की को मारने वाली गेंद के बिना या उसकी चीजों के शीर्ष पर गिरने के बिना ऐसा करने का प्रयास करें। एक अनाड़ी स्वीटहार्ट और बस सादे कष्टप्रद के बीच एक पतली रेखा है।
    • एक लड़की के करीब पतंग गिरने से बर्फ को तोड़ने के लिए बहुत अच्छा हो सकता है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में पतंग पर नियंत्रण रखते हैं ताकि आप उसे मार न सकें।



  • समुद्र तट पर एक लड़की मिलो मिट चित्र स्टेप 10
    5
    लड़की को पानी की एक बोतल मुहैया कराएं। ठंडा बोतलों से भरा कूलर लें। यदि आप एक लड़की देखते हैं जिसमें आप रुचि रखते हैं, तो आप उसके ऊपर जा सकते हैं और कहते हैं, "हाय, मैंने देखा कि तुम गर्म हो चूंकि मेरे पास पानी की कुछ अतिरिक्त बोतलें हैं, क्या आप एक चाहते हैं? "अगर वह हां कहती है, उसे एक बोतल दें, तो अपना परिचय दें और अपना नाम बताएं और कहां से कहें? ("हाय, मैं ब्रूनो हूं, आपका नाम क्या है?")
  • समुद्र तट पर एक लड़की मिलो मिट चित्र चरण 11
    6
    लड़की को उसकी बातों को देखने के लिए कहें यह समुद्र तट पर लड़कियों की बैठक के लिए एक बहुत ही प्रसिद्ध चाल है, लेकिन यह आपके दोस्तों को छोड़ने के लिए ले जाता है और इसे अकेले चला जाता है जब आप एक लड़की को खोजते हैं जिसमें आप दिलचस्पी रखते हैं, तो अपनी चीजों को उठाएं और पूछें कि क्या वह कुछ मिनट के लिए उनकी देखभाल करने पर ध्यान देगी, जब आप एक त्वरित डुबकी या सर्फ लेंगे ("हाय, मैं गोता लेना चाहता था, और मैं जानना चाहता था कि क्या आप मेरी चीजों पर मेरी आंखों को ध्यान में रखते हैं।") अगर वह इससे सहमत हैं, उनका धन्यवाद करें, और कुछ अजीब बातों पर विचार करें जैसे "सावधान रहो, मैंने सुना है कि आज कुछ चोर इस समुद्र तट पर डूब गए हैं। "
    • वास्तव में जाने से पहले लगभग 20 मिनट के लिए तैराकी या सर्फिंग जाना
    • जब आप वापस आ जाएं तो लड़की का धन्यवाद करें और उसे एक अजीब तरीके से पूछें अगर उसे कोई समस्या हो या अगर उसे कुछ सनस्क्रीन चोर से लड़ना पड़ता हो। दिखाएं कि आप उसकी मदद कैसे करते हैं, और एक लंबी बातचीत शुरू करने का मौका लें।
    • यदि चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं, तो उसके नंबर के लिए पूछें या बल्कि, पूछें कि वह आज रात क्या कर रही है अगर उसके पास कोई योजना नहीं है, तो उसे कुछ घंटों के बाद खोजने के लिए उसे व्यवस्थित करें।
  • बीच में एक लड़की मिलो एट बेस्ट स्टेप 12
    7
    पागल सनस्क्रीन न बनें एक पुरानी क्लिच है जो कहता है कि समुद्र तट पर एक लड़की से मिलने का सबसे अच्छा तरीका उसके पास जाना है और उसकी पीठ पर सनस्क्रीन बिताते हैं। 100 मामलों में से 99 गुना, यह डरावना या तुच्छ दिखता है, और यह आपको निकाल दिया जाएगा या एक थप्पड़ भी लेगा! जब आप अपने पास एक लड़की को देखते हैं जो सनस्क्रीन से गुजर रहा है, तो आप उसे पहले से नज़र से संपर्क करने का प्रयास कर सकते हैं, उसे मदद के लिए पूछने का अवसर दे सकते हैं - लेकिन जब तक आपको ऐसा करने के लिए कुछ संकेत नहीं मिले, एक मुस्कान, एक मंजूरी, एक असली अनुरोध: "क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं?") बताता है कि वह चाहती है कि आप वहां जाएं
    • इसके अलावा, "क्या मैं अपनी बिकनी को समायोजित कर सकता हूं?" ट्रिक से बचें। यह कुछ ऑनलाइन डेटिंग साइटों पर वकालत करने वाला एक दृष्टिकोण है, जो बेतुका गलत देने की लगभग 100% संभावना है। याद रखें कि एक लड़की को छूने के लिए जो छूना नहीं चाहता है यौन उत्पीड़न! अपनी मौखिक मौखिक अभिव्यक्ति के बिना लड़की या उसके स्विमवीर को स्पर्श न करें
  • भाग 3
    वार्तालाप शुरू करना

    समुद्र तट पर एक लड़की मिलो एट चित्र 13 शीर्षक
    1
    संदर्भ के बारे में सोचो अग्रिम योजना के कुछ काम करने से बातचीत शुरू करने में सफलता की संभावना बढ़ सकती है। क्या आप समुद्र तट पर हैं जहां ज्यादातर लोग स्थानीय हैं? या यह एक पर्यटक समुद्र तट पर है जहां ज्यादातर लोग शहर से बाहर आते हैं? क्या आप दोपहर में देर से होने वाली किसी भी मजेदार घटना के बारे में जानते हैं, जहां आप मिले लड़की को आमंत्रित कर सकते हैं? क्या आप कुछ महान स्थानीय रेस्टोरेंट या गुप्त सर्फ स्पॉट के बारे में जानते हैं जहां आप एक लड़की को अपने साथ जाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं?
    • देर से दोपहर और शाम की गतिविधियों के लिए स्थानीय फिल्म विज्ञापन और घटना कैलेंडर देखें।
    • आने वाली पार्टियों पर नज़र रखें, आप एक लड़की को जाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।
  • समुद्र तट पर एक लड़की मिट मिट चित्र स्टेप 14
    2
    बातचीत शुरू करो यहां तक ​​कि अगर आपने एक लड़की का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हो, तो कुछ बिंदु पर आपको उसके साथ वार्तालाप करना होगा। समुद्र तट पर सबसे अच्छा शर्त बातचीत की रोशनी रखने के लिए और उस पर केंद्रित है। पूछकर शुरू करो कि क्या वह मज़ेदार है (सौभाग्य से, वह कहती हैं, हाँ, अगर वह नहीं कहती है, तो उससे पूछिए कि वह क्या गलत है।) फिर जिस प्रकार के समुद्र तट पर आप जा रहे हैं, उसके आधार पर दृष्टिकोण का पता लगाएं।
  • बीच में एक लड़की को मिटाना चित्र चरण 15
    3
    यदि आप अधिक स्थानीय स्थान पर हैं, तो पूछें कि क्या लड़की ने समुद्र तट पर आने के लिए समय से काम किया भाग्य के साथ, जवाब उसके काम के बारे में पूछने का अवसर पैदा करेगा पूछें कि क्या वह उसे काम पसंद करती है, या यदि उसके मालिक दिन बंद करने के बारे में चुप हैं। वह चीजों के बारे में सुराग ढूंढने के लिए ध्यान से सुनो और बातचीत जारी रखने के लिए अन्य प्रश्न पूछें।
    • यदि वह एक छात्र है, तो पूछें कि वह कैसे पढ़ती है और वह उनके बारे में सबसे अधिक पसंद करती है, आदि।
  • बीच में एक लड़की मिलो ए चित्र 16
    4
    यदि आप एक पर्यटक समुद्र तट पर हैं, तो पहले पूछें कि लड़की पास रहते हैं या यदि आप छुट्टी पर हैं। यदि वह शहर से बाहर है, तो पूछें कि आप कब तक समुद्र तट का दौरा कर चुके हैं और जो कुछ आपने पाया है अब तक। फिर पूछें कि आप शहर में कितने समय से रह रहे हैं, और अगर वहां अभी भी ऐसे स्थान हैं जिनसे आप मिलना चाहते हैं। अगर वह बातचीत (ग्रहण, हंसी, और अन्य इश्कियों के संकेतों की तलाश में) के लिए ग्रहणशील लगता है, तो एक रात में आसपास के वातावरण को दिखाने या उसे अपने पसंदीदा स्थानों में से एक शहर में लेने की पेशकश करें।
  • समुद्र तट पर एक लड़की मिलो एट चित्र 17 शीर्षक
    5
    क्लासिक वाक्यांश "क्या आप हमेशा यहां आते हैं?"चीजों को थोड़ा सा मिश्रण करने की कोशिश करो और ऐसा कुछ करने की कोशिश करें," यह मेरा पसंदीदा समुद्र तट है आप इसके बारे में क्या सोचते हैं? "या आप पूछ सकते हैं कि वह क्या अन्य समुद्र तटों को पसंद करती है या देखी गई है, आदि।
  • समुद्र तट चरण 18 में एक लड़की मिलो मिट चित्र
    6
    बातचीत लड़की पर केंद्रित रखें। यह नियम नंबर एक है, चाहे आप किस बारे में बात कर रहे हों वह क्या पसंद करती है, उसके हित क्या हैं, आदि के बारे में पूछें अपने चारों ओर रहस्य की हवा रखें (जब तक कि वह सीधे प्रश्न पूछें), और उत्साहपूर्वक काम करें और उसकी प्रतिक्रियाओं में रूचि करें
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com