IhsAdke.com

कैसे सोचें और स्टेलियन की तरह कार्य करें

बहुत से लोग सोचते हैं कि वे स्टैलियां हैं क्योंकि वे भौतिक वस्तुओं पर आधारित होते हैं जैसे वे कपड़े पहनते हैं या जो गाड़ी चलाते हैं, या शायद वे जितनी भी धन की हैं ये चीजें खराब नहीं हैं, लेकिन सवाल उस तरफ से आगे निकलता है, क्योंकि यह सब पीछे, एक सच्चे घोड़े के दिल को मारना चाहिए।

चरणों

भाग 1
एक स्टेलियन की तरह सोच

एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह सोचो और कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
एक लड़की पर अपनी सारी ऊर्जा खर्च न करें कभी भी पूरी तरह से स्थिति का फ़ोकस नहीं खोना। एक असली घोड़े जैसे ही आप उन्हें जरूरी पाने महिला या लड़कियों के एक समूह पर अपने सभी ऊर्जा ध्यान केंद्रित नहीं कर रहा है हो सकता है। लड़कियों को एक तरफ समय से पहले ही रखना एक बड़ी गलती है। आप एक कनेक्शन (रों) महिला (रों) स्थापित करना होगा एक बार आप, साइट पर आते हैं ताकि जब आप जगह के आसपास टहलने के लिए जाते हैं, वे स्मृति में आप के साथ हो जाएगा, और खुश तुम वापस आ गए हैं हो जाएगा। पहली तारीख को एक लंबे समय तक रहने के लिए आपको निराश लग सकता है
  • मजेदार, सहज, और अविस्मरणीय रहें यदि आप अपमानित हो तो उन्हें अपमान न करें, यह न दिखाएं कि आपको चिंता है क्योंकि आप एक घोड़े हैं
  • उन्हें खुश होना चाहिए कि आपने अपना समय पहले तक उपलब्ध कर दिया है। मुस्कान और अप्रिय बिना चलते रहें
  • एक खिलाड़ी (समुद्र तट) चरण 2 की तरह विचार और कार्य शीर्षक वाली छवि
    2
    शांत हो जाओ जल्दी मत करो या कुछ भी बल न दें एक घोड़े का हमेशा एक और विकल्प होता है, और दूसरी लड़कियों को भी पता होना चाहिए। यदि लड़की के साथ योजना बनाई गई जैसी चीजें नहीं गईं तो बल न दें। आप अगले सप्ताह उसके साथ मिल सकते हैं और जहां से आपने छोड़ा था उसे जारी रखने में सक्षम हो सकते हैं। यदि आप लड़की को संदेश भेजते रहें कि वह कहां है, तो वह जल्दी से ब्याज खो देंगे यदि आप अपने आप को खुश कर लेते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं, तो वह और अधिक के लिए वापस आना चाहती है।
  • एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह सोचो और अभिनय का शीर्षक चित्र 3
    3
    मानो कि आप एक सच्चे घोड़े हैं सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक बार जब आप अपने कौशल को मान लेते हैं, तो यह महसूस करना है कि आप एक सच्चे घोड़े हैं और अपने आप को कभी संदेह नहीं करते। यदि आप आत्मविश्वास, आशावादी, मूल और बहिर्मुखी हैं, तो आपको अपने घोड़े की भावना पर संदेह करने की आवश्यकता नहीं है। याद रखें, आप दिन-रात में एक स्टेलियन नहीं बनते हैं यह अभ्यास और अध्ययन लेता है
    • कुछ बिंदु पर सभी स्टैलियनों ने पहले ही अस्वीकृति का सामना किया है। महान घोड़े बनने के लिए दूर करने के लिए एक आवश्यक कदम के रूप में इसे सोचो
  • भाग 2
    स्टेलियन की तरह काम करना

    एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह लगता है और कार्य शीर्षक वाला छवि 4 चरण
    1
    कभी अभिमानी न हो एक सच्ची घोड़े लोगों का एक आदमी है यह लड़कियों को जरूरी बात करने के बारे में नहीं होना चाहिए। एक दुकानदार जानता है कि वह वास्तव में कौन है और तदनुसार कार्य करता है। "आत्मविश्वास" और "अहंकार" दो पूरी तरह से अलग चीजें हैं। याद रखें कि कोई भी उनसे बात करना नहीं चाहता है जो सोचता है कि वे सभी के लिए बेहतर हैं। सबसे अच्छी स्टैलियां जानती हैं कि उन्हें अपनी क्षमताओं में विश्वास है कि बिना किसी को नीचे डाले। यह एक ऐसा व्यक्ति है जिसे दूसरों को एक साथ होने का आनंद मिलेगा।
    • इस प्रकार का आत्मविश्वास दृष्टिकोण निश्चित रूप से महिलाओं को आकर्षित करेगा, और तुम्हारा के बराबर मानसिकता वाले बैलड पार्टनर
  • एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह विचार और कार्य शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    2
    अपनी खुद की शैली है एक सच्ची घोड़े हमेशा साफ, सुगंधित और अच्छा महसूस करता है जब यह चारों ओर जाता है आप कितनी बार बाहर चले गए हैं और सभी लोग कपड़े, बाल कटवाने, और इसी तरह के पेय पहनने का एक गुच्छा देखा है? एक घोड़े की तरह काम करने का सबसे अच्छा तरीका अपने आप को होना है ऐसे कपड़ों को पहनने में डर न रखें जो आप सोचते हैं कि ये अलग और शांत हैं - ये जरूरी नहीं है कि इस सप्ताह फैशनेबल क्या है। पहनो कुछ और नहीं पहनेंगे - उस पागल अखिल रंग का स्कार्फ या एक शर्ट पहनें जो कि आप एक जोकर की तरह देखे बिना खड़े हो जाते हैं। ड्रेसिंग जैसे कि कुछ पोशाक पहनना एक घोड़े का रास्ता नहीं है
    • जूते महत्वपूर्ण हैं - लड़कियां जूते की सूचना देती हैं अपनी आँख पकड़ती है, लेकिन इतना पागल मत बनो कुछ का उपयोग करें
      एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह लगता है और कार्य शीर्षक छवि 05 बुलेट 01
    • अपनी शारीरिक उपस्थिति का भी ध्यान रखें किसी प्रकार का व्यायाम या प्रति सप्ताह कसरत आपको कभी चोट नहीं पहुंचेगी सभी क्षेत्रों में क्षतिपूर्ति करेगा
      एक खिलाड़ी (समुद्र तट) चरण 05 बुलेटलेट 02 की तरह लगता है और कार्य शीर्षक वाला चित्र
  • एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह सोचो और कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 6
    3



    सम्मान दिखाएँ शायद एक घोड़े बारे में पता होना करने के लिए के लिए सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक यह है कि यह अन्य stallions पूरे समय का आदर करना चाहिए है। असुरक्षा, एक घोड़े की एक विशेषता नहीं है एक कायर की विशेषता है। यह भी है कि आप महिलाओं के साथ कैसे व्यवहार करते हैं आप उनके सामने महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है, तो वे केवल आपके लिए एक से बचने के लिए नहीं होगा, साथ ही बाद में के रूप में आप उनके साथ कुछ भी कोशिश करने के लिए एक साथ आने के लिए सक्षम नहीं होंगे - बस क्या एक घोड़े करना चाहिए।
    • लोगों के नाम याद रखें जब वे आपको बताते हैं। जैसे ही वे आपको बताते हैं उन्हें दोहराएं।
    • महिला का कहना है कि अगर कुछ एक आदमी के बारे में अच्छी जो वहाँ भी है, कभी नहीं कुछ भी उसके बारे में नकारात्मक का कहना है। अच्छा होने के नाते यह दिखाया जाएगा कि आप कौन हैं, आप ठीक हैं। यदि ऐसा होता है, ऐसा लगता है यह देखने के लिए आप कैसे प्रतिक्रिया करेंगे, तो शांत हो जाओ और कहते हैं कि कुछ आप परीक्षण किया जा सकता है "जो अपने तरफ है महिला भी अच्छा है ..." तुम एक संवर्धन कर रहे हैं, और यह भी एक सा मुखर है। वह शायद यह महसूस करेगी कि आप जानते हैं कि वह क्या करने की कोशिश कर रही थी।
  • एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह विचार और कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 7
    4
    झगड़े से बचें कभी-कभी, एक आदमी के रूप में, झगड़े आवश्यक और अपरिहार्य होते हैं एक घोड़े को अपमानित नहीं होना चाहिए, यदि आप लड़कियों से मिलने के लिए बाहर हैं तो हर कीमत पर झगड़े से बचें। लड़ता है किसी भी लड़की के लिए जो कक्षा में हैं। यह लड़कियों के साथ बात करते समय अच्छी तरह से मनोवैज्ञानिक नहीं है, तो यह नाटकीय रूप से आपके जिन्दाडो को भी प्रभावित करता है। घोड़े की खिंचाव लगभग हमेशा शांत और स्थिर है। लड़कियों को एक घोड़े पर खेलने के लिए जा रहे हैं यदि ऐसा लगता है कि वे उन्हें मजा करने के लिए एक अच्छा समय दे सकते हैं, तो झगड़े में मत पड़े।
    • बहुत मुस्कान और शाम का आनंद लें। सबसे अच्छा संभव परिणाम लड़की के साथ बिस्तर में समाप्त हो रहा है, अस्पताल या पुलिस स्टेशन में नहीं। इस तरह रात को खत्म करने के लिए एक घोड़े के योग्य नहीं है।
      पिक्चर शीर्षक से पुरुषों में सार्वजनिक कदम 02
  • एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह सोचो और कार्य शीर्षक वाला चित्र 8
    5
    आप देखते हैं कि हर लड़की के साथ बिस्तर में मत जाओ आप एक घोड़े हो सकते हैं, लेकिन सुरक्षा का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। स्टैलियन बच्चों को नहीं चाहते हैं और बीमार नहीं करना चाहते हैं। यदि आपके पास शहर में सभी लड़कियों के साथ सो रही होने के लिए प्रतिष्ठा है, तो कुछ समय बाद लड़कियां आपको नहीं चाहेंगे।
  • भाग 3
    क्या एक स्टेलियन की आवश्यकता है

    एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह सोचो और कार्य शीर्षक वाला चित्र 9
    1
    अपने पेय खोजें यह आपके अपने कपड़े और शैली के समान है तय करें कि अपने पेय और हमेशा पूछते हैं ... यही अर्थ यह नहीं है कि आप दूसरों को नहीं पूछ सकते हैं, लेकिन एक अपना चेहरा है कि है। Stallions आमतौर पर बियर या ऊर्जा से जुड़ी नहीं - समय-समय पर मार्टिनी की तरह कुछ पूछना या वोदका, सोडा की तरह कुछ असामान्य साथ उनके पसंदीदा ऊर्जा का प्रयास करें। स्टैलियन्स जानते हैं कि विविधता जीवन का मसाला है
    • लड़कियों बात की इस प्रकार की याद है, और यह एक तरह से ज्यादातर लोगों को है कि आप एक संवर्धन कौन क्या जब बाहर किया जाना शिकार है करता हैं दिखाने के लिए है। यदि आपका ड्रिंक कुछ रोचक है, तो आप उस लड़की से पूछ सकते हैं "यह कोशिश करना चाहते हैं"?
    • लगभग हमेशा एक अच्छा तरीका पता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है, अगर वह आपके प्रस्ताव पर हां कहती है। इससे पता चलता है कि वह आपको भरोसा करती है और आपको उस मुहब्बत के मुंह में डाल देने से डरता है जो आपकी भी हो। याद रखने वाली एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको उन पेय के बारे में थोड़ा सा ज्ञान भी चाहिए जिनके लिए लड़कियां पूछती हैं।
    • विभिन्न मूल्यों के वाइन और शैंपेन के बारे में थोड़ा जानें और लड़कियों के सामान्य पेय की कोशिश करें। यह आपको बात करने के लिए कुछ देता है और आप उन्हें बेहतर समझते हैं।
      पिक्चर शीर्षक से लड़के को कौन है, जो एक प्रेमिका चरण 15 है
    • याद रखें, जब आप लड़कियों के लिए पेय खरीदने के लिए जाते हैं, तो याद रखें कि उन्होंने जो कुछ कहा है, वह स्पष्ट रूप से याद रखें। गलत पेय के साथ वापस आने से पता चल जाएगा कि आपको उन्हें याद रखने के लिए पर्याप्त परवाह नहीं है।
      एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह लगता है और अधिनियम शीर्षक शीर्षक छवि 09 बुलेट 04
  • एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह सोचो और कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    पैसे लें एक मकान के पास वास्तव में एक घोड़े नहीं हो सकता है, अगर वह मौज मज़बूत नहीं कर सकता। अगर आप लड़कियां छोड़ने की कोशिश कर रहे हैं तो यह सुनिश्चित कर लें कि आपके पास पर्याप्त पैसा है। पेय खरीदें, लेकिन आप के लिए पेय भी खरीदे उन लड़कियों के साथ इस बारे में नियमों पर न छोडने का प्रयास करें, जिन्हें आप नहीं जानते। हर स्थिति अलग है हो सकता है कि आप उन दोनों से दो पेय खरीद लें, उन्हें आपके लिए एक खरीदना चाहिए। इसके बारे में कोई सटीक नियम नहीं हैं, इसलिए उन लड़कियों के लिए पेय नहीं मिलता है जिन्हें आप रात भर नहीं जानते
    • आपको सफलता के लिए अपना रास्ता "खरीद" नहीं करना चाहिए, लेकिन आपके पास रहने के लिए पर्याप्त पैसा होना चाहिए जहां आप हैं जब आप एक लड़की घर लेते हैं, तो टैक्सी का भुगतान करें कुछ समय, उसे वैसे भी उसके घर जाना होगा।
  • एक खिलाड़ी (समुद्र तट) की तरह सोचो और कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    एक अच्छा घर है आपके घोड़े के मंदिर को यह दर्शाया जाना चाहिए कि आप कौन हैं। एक उबाऊ घर काम नहीं करेगा। इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे चीजों से भरना चाहिए, बस इसे एक जगह है जहाँ आप सहज महसूस करते और लड़कियों की तरह भी लग रहा है। जब आप एक लड़की के साथ आने पर घर पर पियो हों यह एक बढ़िया तरीका तनाव है कि वह एक अजनबी के घर में था राहत देने के लिए है, भले ही यह अच्छा लग रहा है चाहिए एक घोड़े के घर में जाने की अनुमति है।
    • अपने घर को साफ रखें और बाथरूम और आपके बेडरूम जैसे क्षेत्रों पर सबसे अधिक महत्वपूर्ण ध्यान दें। वह इन दोनों क्षेत्रों की यात्रा करेगी, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वे स्वच्छ और स्वागत करते हैं।
    • जब आपको घर मिल जाए तो उचित गीत तैयार हो। वह इलेक्ट्रॉनिक या रैप संगीत सुनना जारी रखना चाहते हैं।
    • बहुत चिंतित मत देखो, आप पल के खिंचाव को याद नहीं करना चाहते।
  • युक्तियाँ

    • आशावादी रहो, अच्छी तरह से जाओ और लड़कियों को जीतने के लिए वहां जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com