IhsAdke.com

कैसे आप के साथ प्यार में एक स्मार्ट लड़की गिर बनाने के लिए

यह आपके लिए प्यार में एक स्मार्ट लड़की गिरने के लिए एक गाइड है इस लेख का उद्देश्य किशोर लड़कों में अधिक है, क्योंकि मैं एक किशोरी हूं जिसने उसे महिला मन के बारे में कुछ ज्ञान देने का फैसला किया। यह एक दुर्लभ अवसर है क्योंकि लड़कियां अक्सर इन चीजों को एक रहस्य रखती हैं ताकि वे रहस्यमय हो सकें। लेकिन यह मत भूलना कि लड़कियों की तरह उन्हें पसंद है और कभी-कभी, आप जो कुछ भी करते हैं वह उसे बदल देगा। यदि ऐसा होता है, तो आपको सिर्फ उसके फैसले का सम्मान करना होगा हालांकि, यह मार्गदर्शिका आपके मौके को बेहतर बनाती हैं।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से एक स्मार्ट गर्ल को आप के लिए पतन करना चरण 01 है
1
ठीक है, तो पहली बात स्पष्ट है, साफ हो! यह आसान है स्मार्ट लड़कियों को लग रहा है के लिए इतना परवाह नहीं है, लेकिन साफ ​​किया जा रहा है आवश्यक है। एक लड़की अक्सर उस लड़के द्वारा प्रभावित होती है जो इसके लिए प्रयास करती है। तो अपने दांतों को ब्रश करें, फॉल्स, मुंह-वाश का प्रयोग करें, स्नान करें, अपने बालों को धो लें केवल पीट वेंटज़ (और लगभग नहीं!) तेल के बाल पहनें, इसलिए यह बहुत संदिग्ध है कि आप कर सकते हैं। साफ कपड़े पहनें, मुझे कहना पड़ेगा कि लड़कों शर्ट एक महान गंध है, लेकिन केवल जब वे एक दिन के लिए उपयोग किया जाता है, एक ही शर्ट धोया जा रहा है सेक्सी नहीं है बिना कई बार इस्तेमाल किया। खराब स्वच्छता आपको कुतिया की तरह दिखती है, और लड़कियों को निश्चित रूप से पसंद नहीं आएगा। *** बोनस: इत्र पहनना न केवल यह दिखाएगा कि आप संघर्ष करते हैं, लेकिन यह आपको एक लड़की के दिमाग में रहने देगा। गंध मान्यता के सबसे शक्तिशाली रूप है (लेकिन बहुत ज्यादा कुल्हाड़ी उपयोग नहीं करते। कुछ लड़कियों को यह एक छोटे से बदबू आती है लगता है। खरीदें कुल्हाड़ी एक अच्छा गंध है, लेकिन भी उपयोग न करें।) ***
  • पिक्चर का शीर्षक, स्मार्ट लड़की को आप के लिए पतन करना चरण 02
    2
    शांत हो जाओ ठीक है उकसाने वाला नहीं बल्कि अनुकूल करते हैं, और निश्चित रूप से मदद मिलेगी कुछ अंदर चुटकुले के रूप में, लेकिन याद रखें कि लड़कियों, विशेष रूप से किशोरों, कम से कम कुछ हद तक असुरक्षित हैं, और अक्सर बहुत, बहुत असुरक्षित है, तो सावधान, यहां तक ​​कि लड़कियों हो अधिक आत्मविश्वास आप कुछ के बारे में थोड़ा असुरक्षित हैं, इसलिए सावधान रहें कि आप क्या कहते हैं, या आप निश्चित रूप से किसी को परेशान कर सकते हैं यदि आप चुटकुले करते हैं, तो कुछ भी "गलत" या घृणित उन्हें दूर चला जाएगा (ज्यादातर प्राथमिक स्कूल लड़कियों)।
  • 3
    मानो कि आप इसके लायक हैं एक कारण आप इस लेख को पढ़ रहे हैं क्योंकि कहीं गहरे आप सोचते हैं कि आप इसके लायक नहीं हैं, तो आप उस पर निर्भर नहीं हैं, जो पूरी तरह से अनजान और झूठ है। याद रखें कि यदि आप सोचते हैं कि यह महत्वपूर्ण है - यदि आपको लगता है कि आप इसके लायक नहीं हैं, तो फिर आपको वही विचार मिलेगा, जब तक आप मानते हैं कि यह सच नहीं है।
    • इस विचार को हटाने के लिए, उस प्रतिक्रिया को बदलने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, जब आप इसे वास्तविक जीवन या अपने सिर में देखते हैं, तो अपने सिर में दोहराएँ `मैं इसके लायक हूं, मैं इसके लायक हूं`।
  • शतरंज शीर्षक से चित्र विस्तृत ...
    4
    बहुतायत की एक मानसिकता है सच्चाई को अपने दिमाग में रखें कि वह दुनिया में एकमात्र बुद्धिमान लड़की नहीं है और वहां कई अन्य प्यारे और स्मार्ट लड़कियों हैं। अगर आप इसे `बहुतायत मानसिकता` रखते हैं, तो यह न केवल आपको लड़कियों को प्राप्त करने में मदद करेगा, बल्कि यह आपके जीवन के अन्य पहलुओं में भी आपकी सहायता करेगा। इसलिए अपने विकल्पों पर खुद को सीमित मत करें क्योंकि कई हैं
  • पिक्चर शीर्षक से एक स्मार्ट गर्ल हो जाओ, आप के लिए पतन 03
    5
    किसी वार्तालाप के दौरान गंदा भाषा या गलत भाषा बोलना न बोलें लड़की को नाराज या विदा हो सकता है यदि उसकी भाषा बहुत अश्लील है।
  • एक स्मार्ट लड़की को शीर्षक से चित्रित करें
    6
    टच। लेकिन यौन तरीके से नहीं, यह सिर्फ उसे डरा जाएगा लेकिन बातचीत में उसके हाथ को छूने या उसका ध्यान आकर्षित करने का एक अच्छा तरीका है कि उसे आप के बारे में "मित्र के मुकाबले अधिक" माना जाए, जो कि आप चाहते हैं, है ना? *** बोनस टिप - एक लड़की को गले लगाओ क्योंकि गले लगाते हुए आपको संवेदनशील, देखभाल, दयालु और स्नेही दिखाई देता है। और ये सभी एक लड़की के दिमाग में अच्छे गुण हैं। यदि आप उसे उसके पीछे से गले जब वह किसी से बात कर रहा है आश्चर्य, उसे उसके नमस्कार या पकड़ उसे जब वह आप कुछ व्यक्तिगत बताता को पकड़ रहो, यह इशारा महिला पिघल कर देगा (कुछ दु: खी या भावनात्मक है) । **
  • पिक्चर शीर्षक से एक स्मार्ट गर्ल हो जाओ, आप के लिए पतन 05
    7
    शिष्टता मर नहीं थी छोटी चीजें यदि कोई आपके पीछे है और हमेशा विनम्र रहें, तो खुले दरवाजे को पकड़ो। लड़कियों का एहसास होता है कि लड़के कोमल होते हैं और यह एक अच्छा प्रभाव बनाता है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक स्मार्ट गर्ल को फॉल करने के लिए आपका चरण 06



    8
    प्रशंसा वास्तव में एक लड़की के दिल का रास्ता है गंभीरता से। यदि कोई लड़की आपको किसी लड़की के बारे में पसंद करती है, तो उसका व्यक्तित्व हो या कुछ भौतिक गुण, आदि। इसके बारे में कुछ कहो ईमानदार और वास्तविक प्रशंसा एक लड़की को विशेष महसूस करेगी, लेकिन आपको दिल से बात करनी होगी हम हमेशा जानते हैं कि जब आप बस खोज या झूठ बोल रहे हैं, और यह आपको बेवकूफ या चिकन जैसा दिखता है लेकिन सुनिश्चित करें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं अगर आपको 3 मिनट में किया गया पांचवां तारीफ करने के बाद असहज महसूस करना शुरू हो जाता है, तो आप संभवत: दोहराएंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से एक स्मार्ट गर्ल को फॉल करने के लिए आपका कदम 07
    9
    एक चिकन नहीं है! यह आपको बेवकूफ की तरह दिखता है, और जिस लड़की की आप परवाह है वह हमेशा आपके सच्चे इरादों पर सवाल उठाएगा।
  • आप के लिए पतन के लिए स्मार्ट लड़की को शीर्षक से चित्रित करें चरण 08
    10
    एक सज्जन बनें जब मैं सज्जन कहता हूं, तो मैं हर किसी से कहता हूं उसके माता-पिता और उसके दोस्तों के साथ यह आपको विनम्र और दयालु बनायेगा, और लड़कियों को यह पसंद है, इसलिए मुझ पर भरोसा करें
  • पिक्चर शीर्षक से एक स्मार्ट गर्ल हो जाओ फॉर फॉल टू स्टेप 09
    11
    थोड़ा सुरक्षात्मक रहें ज्यादा नहीं, खासकर यदि आप डेटिंग नहीं कर रहे हैं। यदि आप अभी भी छेड़खानी चरण में हैं, तो इसे ज़्यादा मत करो अगर किसी को उसकी भावनाओं को चिढ़ा या चोट पहुंचाई जा रही है तो उसकी रक्षा करें, उसकी रक्षा करके उसे अपने सामने एक स्पर्श दें। एक नायक बनो, यह बहुत आकर्षक है
  • आप के लिए पतन के लिए एक स्मार्ट लड़की का शीर्षक चित्र 10
    12
    उसके करीब रहो यह उसे और आपके चारों ओर के लोगों को यह कहने का एक सूक्ष्म तरीका है कि वह उसे पसंद करती है और इससे सभी अंतर पड़ता है
  • आपका संपूर्ण व्यक्तित्व चरण 16 को बदलें शीर्षक वाला चित्र
    13
    अपने आप को रहो लड़कियां एक लड़का चाहते हैं, जो स्वयं के बारे में अच्छी समझ रखते हैं और विश्वास करते हैं। हां, आपकी मां कभी-कभी सही होती है *** बोनस टिप: अपनी माँ और सभी महिलाओं को अत्यंत सम्मान के साथ व्यवहार करें वही बहनों, बच्चों और पालतू जानवरों पर लागू होता है हाँ, लड़कियों को पता है कि, और हाँ, उन्हें यह पसंद है। ***
  • पिक्चर शीर्षक से एक स्मार्ट गर्ल हो जाओ, आप के लिए पतन 12
    14
    भरोसेमंद रहें उसके रहस्यों को रखें, अपनी भावनाओं को साझा करें, और अपने दोस्तों को अपनी कमियों के बारे में मत बताएं, बस उन्हें अच्छी चीजें बताएं और भले ही चीजें आपके बीच काम न करें, वह आपको बताए गए रहस्यों को रखें। इससे आप अन्य लड़कियों के लिए भरोसेमंद दिखेंगे। सभी लड़कियों के गपशप, तो सुनिश्चित करें कि आप उन्हें गपशप के आधार नहीं देते हैं।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा संकेत दें कि आप उसे पसंद करते हैं, और उसे अन्य लड़कियों का इलाज करने से थोड़ा बेहतर व्यवहार करें उसे विशेष दिखा रहा है कि लड़की के दिल का सबसे आसान तरीका है।
    • मुस्कुराओ और / या उसे एक पलक दें - उसे विशेष महसूस करें
    • वास्तविक रहें - जब आप कुछ कहते हैं, तो सत्य हो
    • आईटी के रहस्यों को बचाओ! आप इस पर पर्याप्त जोर नहीं कर सकते
    • कुछ करीबी दोस्त हैं इसका कारण यह है एक अच्छा) वह तुम्हें अच्छे रिश्ते और बी हो सकता है देखेंगे) वह है कि आप दोस्तों, जो बच्चे काम करते है देखेंगे है, इसलिए वह किसी भी खेल आयोजन है जिसमें वह कोई दिलचस्पी नहीं है में तैयार नहीं किया जाएगा (लेकिन याद कुछ लड़कियों को खेल पसंद है।)
    • कभी एक लड़की को न बताएं कि उसके दोस्त बेवकूफ, गूंगा या उबाऊ हैं।
    • विनम्र और मुखर बनो - स्मार्ट लड़कों की तरह लड़कियों।
    • हमेशा के लिए चुटकुले को भूल जाओ "उसने क्या कहा" और प्रकार के अन्य वे मौसम से दूर करते हैं, जब तक कि वे बहुत दुर्लभ न हों और सही समय पर बताए जाते हैं।
    • आत्मावाद, बौद्धिक चर्चा ... निश्चित रूप से एक अच्छा विचार है जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, आपको उसे जेन ऑस्टिन उपन्यास से नायिका की तरह लगाना चाहिए।
    • साहित्य पढ़ें (मैं प्राइड एंड प्रिज्युडिस, जो कभी सरल और सबसे रोमांटिक लाइनों में से एक है ".... सबसे प्रिय और सबसे प्रिय एलिजाबेथ" की सलाह देते हैं - श्री डार्सी सब नाम के लिए कई अच्छे पंक्तियां हैं), यह तुम्हारी मदद करेगा अच्छी लाइनें (बहुत चिपचिपा लाइनें निश्चित रूप से एक गलती हैं)
    • हमेशा दिखाएं कि आप कितने हैं

    चेतावनी

    • बहुत मजबूत मत बनो आप एक मनोचिकित्सक जैसा दिखना नहीं चाहते
    • दूसरों को उसके रहस्यों को बताते हुए तत्काल अविश्वास आ जाएगा, और आप उसकी ब्लैकलिस्ट के शीर्ष पर होंगे। अच्छी बात नहीं है यदि आप उसके रहस्यों को बताते हैं, तो एक और चीज होगी, वह पता चलेगी, अन्य लड़कियों को बताइए, और कोई भी आपको तारीख नहीं चाहेंगे।
    • रोमांटिक वार्तालाप की शुरुआत बहुत चिपचिपा है? नहीं ... ऐसा मत करो
    • जब तक आप "मित्र क्षेत्र" पार नहीं कर लेते तब तक उसे गले लगाओ न करें। जब तक आप करीबी दोस्त नहीं होते हैं और वह उदास या वास्तव में खुश है, तो गले लगाने से उसे डरा लगता है।
    • शामिल न करें, इसके अलावा एक जीवन है, कुछ निजी हितों और दोस्तों
    • जब मैं कहता हूं स्पर्श, मेरा मतलब है कि सबसे निर्दोष तरीके संभवतः इसके अलावा, उसे डराने, या "किसी भी" लड़की को डरा दें
    • लंबे समय के लिए "मित्र क्षेत्र" में न रहें, उसे संदेह हो जाएगा कि क्या आप उन्हें पसंद करते हैं या नहीं, आप बहुत स्पष्ट होना चाहते हैं कि आप एक मित्र से थोड़े से अधिक होना चाहते हैं।
    • यदि आप इत्र पहनते हैं, तो इसे ज़्यादा मत करो यह कुछ ऐसा हो सकता है जो किसी लड़की के दिमाग में हो, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं कि यह एक अच्छी बात है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com