IhsAdke.com

कैसे एक लड़की बनाने के लिए एक लड़का की तलाश है

कभी-कभी लड़कियों के लिए लड़कों की तरह पोशाक करना कठिन होता है एक बात के लिए, बाल गिरने से गिर सकता है, या आप किसी ऐसे व्यक्ति को कह सकते हैं जो कहने के लिए लड़कों के लिए अजीब हो। यह लेख लड़कियों की तरह लड़कों की तरह पोशाक, हेलोवीन के लिए या अन्य कारणों के लिए मदद करेगा।

चरणों

एक लड़के की तरह एक लड़की को देखो शीर्षक से चित्र चरण 1
1
अपने सिर को कवर करें या अपने बालों को काट लें आप टीवी पर देखते हैं कि वे कैप पर अपने बालों को कैसे डालते हैं, लेकिन वह आम तौर पर काम नहीं करता, लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है एक विग टोपी पकड़ो और इसे अपने बाल संलग्न फिर कुछ की एक संख्या के साथ एक टोपी ले लो, जब तक यह एक बहुत ही स्त्री टोपी नहीं है
  • एक लड़का कदम की तरह एक लड़की देखो बनाओ शीर्षक से चित्र 2
    2
    कपड़े ले आओ आप एक दुकान के पुरुषों के अनुभाग में जा सकते हैं और अपना आकार उठा सकते हैं, या आप अपने अलमारी में एक और पुष्प देखो पा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि ब्लाउज़ ढीले हैं (आप अपने स्तनों को छिपाने के लिए एक स्ट्रैप्लेस ब्रा भी पहन सकते हैं), और एक सीधी जीन्स और अपने घटता छुपाएं। पुरुषों के जूते की एक जोड़ी रखो, जैसे लंबी पैंट (लेकिन कुछ जो काले या कुछ हैं, मादा जोड़ी नहीं पहनती!)
  • एक लड़की की तरह एक लड़की देखो शीर्षक से चित्र एक कदम 3 चरण
    3
    एक लड़के की तरह बात करो लड़कों का कहना है कि "हे भगवान!" या "सुंदर", और यह बहुत महत्वपूर्ण है उन चीजों को कहें, जैसे "चेहरा" या "ठंडा" या बहुत गंदी शब्द बोलते हैं इसके अलावा एक बच्चे की आवाज को और अधिक गंभीर स्वर में बोलना पड़ता है, लेकिन इसे झूठी ध्वनि नहीं कहें। दूसरे दोस्तों से पूछो कि वे आपके पुरुष आवाज के बारे में क्या सोचते हैं आम तौर पर एक लड़के की आवाज की नकल करना बेहद भयानक है, इसलिए कुछ कम करने की कोशिश करें, लेकिन अभी भी आपकी आवाज हो, न ही एक फाल्सेटो।
  • एक लड़के की तरह एक लड़की को देखो शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    एक बच्चे की तरह कार्य करें और सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में एक जैसी दिखें।.. अपने हाथ से पंच इशारा करना, कुछ खेल करें, कुछ अपमान दिखाएं। वे घबराहट नहीं करते, अपने नाखूनों को नहीं देखते हैं और अपने बालों को छूते नहीं हैं इसके अलावा, बैठे या खड़े होने पर, लड़के बहुत सी जगह ले जाते हैं अपने पैरों को पार करने के बजाय, उन्हें बिखराने का प्रयास करें और थोड़ा पीछे झुकाएं। अपने आप को अलग भी स्थिति।
  • एक लड़का की तरह एक लड़की देखो शीर्षक शीर्षक से चित्र 5 कदम
    5



    एक लड़के का सामान लें एक लड़का के पास गुलाबी सेल फोन या पर्स नहीं होगा, जाहिर है! एक लड़का अन्य चीजें रखता है आप कैसे लोड भी मदद करता है कम अनुग्रह के साथ चीजों को पकड़ो, अधिक आराम चीजों को अधिक आसानी से चीजों की तरह
  • एक लड़का की तरह एक लड़की देखो बनाओ शीर्षक चित्र 6
    6
    प्राथमिक स्कूल के बच्चे की तरह कार्य न करें प्राइमरी से एक बच्चा को लड़कियों से घृणा और नफरत होगी। लड़कियों की तरह लड़कियां शक निश्चित रूप से संदेह को दूर करने का एक अच्छा तरीका है
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़की की तरह एक लड़का कदम 7 कदम
    7
    चिंता मत करो यदि आप एक लड़के के बिना नाटक करने के बारे में चिंतित हैं, तो जब आप अपनी आवाज गंभीर हो जाते हैं और यह नकली लग रहा है, तब आप इसे दिखाएंगे, और आप अकस्मात से कहते हैं, "हे भगवान!" कुछ दिनों के लिए अभ्यास करें और फिर अपने आप से कहें कि आप सामान्य दिन कर रहे हैं।
  • एक लड़के की तरह एक लड़की को देखो शीर्षक से चित्र चरण 8
    8
    मेकअप पहनना न करें आप शायद सोचते हैं कि यह मदद करता है, या आप इसे मर्दाना देखने के लिए इसका इस्तेमाल करने का एक तरीका जानते हैं, लेकिन यह ऐसा नहीं दिखता। कुछ नहीं के साथ अपना चेहरा छोड़ दो (सुधारात्मक या आधार भी नहीं!)
  • एक लड़के की तरह एक लड़की को देखो शीर्षक से चित्र चरण 9
    9
    जब आप अन्य लोगों के आसपास हो, तो महिला संगीत सुनें न। ज्यादातर पुरुष महिलाओं के लिए पुरुष गायक को प्राथमिकता देते हैं।
  • युक्तियाँ

    • नेल पॉलिश और श्रृंगार को दूर करना सुनिश्चित करें, और किसी महिला पोशाक गहने नहीं पहनें।
    • लड़के चलना और बात करते हैं, और उन्हें अनुकरण करने का प्रयास करें।
    • छेद वाले जीन्स पहनें - ऐसा लगता होगा कि आप बहुत सक्रिय हैं (कौन से लड़के आम तौर पर हैं!)।
    • एक बच्चा से पूछें कि वह कैसे कार्य करे ये लोग आपके द्वारा किस तरह से काम करते हैं, इसकी तुलना में यह सटीक नहीं हो सकता है, लेकिन यह लेख मध्य-आयु वाले लड़के के बारे में बताता है।

    चेतावनी

    • ऐसे लोग होंगे जो आपकी खोज करेंगे और अजीब तरीके से देखेंगे। कॉल मत करो, मुस्कुराओ और आनंद लें।
    • दूसरे बच्चे को नफरत करने या उसे धमकी देने की कोशिश न करें, या आप को पकड़कर गिरफ्तार कर लिया जा सकता है! किसी दूसरे स्कूल के बच्चे की तरह काम करते हैं, लेकिन जब तक कि वह आपको अनुमति नहीं देता है, तब तक उसका "कभी" प्रतिरूपित नहीं होता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com