IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को खोजें जो Crossdressing पसंद करती है (लड़कों के लिए)

तो, आप एक युवा ट्रांसोस्टाईट लड़के हैं और एक लड़की को ढूंढना चाहते हैं, जो न केवल अपने स्त्री संगठनों को स्वीकार करता है, बल्कि इससे आनंद भी लेता है? यह मार्गदर्शिका ज्यादातर शहरी लोगों द्वारा लिखी गई थी, लेकिन एक हिस्सा भीतरी इलाकों से लोगों के लिए काम करेगा।

चरणों

क्रॉसडार्सर्स (युवा पुरुषों के लिए) को पसंद करने वाली लड़की ढूंढें शीर्षक चरण 1
1
ड्रेस अप करें और दर्पण में अच्छा नज़र रखें। अपने आप से पूरी तरह ईमानदार रहें क्या आप सुंदर हैं? एक प्रेमिका को मिलने वाले एक अच्छे व्यक्ति की अधिक संभावना है जो उसे ट्रांस्टिवेट में देखने को पसंद करती है। पैर आमतौर पर बेहतर दिखते हैं, लेकिन यदि आप थोड़ा पेशी हैं, तो आशा मत खोना नहीं है - एक स्कर्ट और टॉपलेस में एक मांसल लड़का सही महिला को बहुत आकर्षक लग सकता है।
  • क्रॉसड्रेसर पसंद करते हैं (यंग मैन के लिए) खोजें एक लड़की का शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    अपने स्वरूप पर कार्य करें ट्रांसवेस्टमेंट को पसंद करने वाली लड़की को पाने के लिए उसकी स्त्री की उपस्थिति में कुछ बदलाव करना आवश्यक हो सकता है। उनमें से अधिकांश स्तन या चीजें हैं जो उनके आकार बदलने के आकार पसंद नहीं है, तो यह है कि यह एक लड़की के साथ शामिल हो करने की कोशिश से बचने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है। यह भी महत्वपूर्ण है कि आप बेहद बालों वाले न हों - लड़कियों को प्यार करनेवालों को प्यार करना बहुत कम बाल का आनंद लेते हैं। अपनी बाहों, पैर और सीने से दाढ़ी, कम से कम बढ़ते बाल एक अच्छा विचार है - लड़कियां अक्सर लंबे बालों वाली पुरुषों को पसंद करती हैं। अपने श्रृंगार कौशल को सही करने और आधुनिक अलमारी स्थापित करने के लिए यह एक अच्छा विचार भी नहीं है, ढीला या उधम मचाते नहीं (कोई लड़की ड्रेस नहीं, जब तक कि आप लोलिता न हों, और कुछ गेंद गाउन, गंभीरता से)। क्लासिक स्कार्फ मॉडल के बारे में सोचो, एक छोटा काली पोशाक, शायद एक कोर्सेट या कम-कमर जींस, और एक पंख वाले बोआ या मिंस्कर्ट के साथ एक छोटे से शीर्ष। अपने भौहों को दाढ़ी बनाने के लिए भी महत्वपूर्ण है - यदि आप उन्हें कमान नहीं लगा सकते हैं, तो उन्हें बिखरे हुए बालों को फाड़कर थोड़ा साफ कर सकते हैं गॉथिक या ग्लैम रॉक ऑडियंस के दृश्य को अनुकूल बनाने पर विचार करें। इस प्रकार के उपसंस्कृति से जुड़ी महिलाओं में एण्ड्रोजन पुरुषों में रुचि होने की अधिक संभावना है।
  • क्रॉसड्रेसर्स (युवा पुरुषों के लिए) को पसंद करने वाली लड़की ढूंढें शीर्षक चरण 3
    3
    परास्नातक का अध्ययन अब जब कि तुम सही नज़र (इसके बारे में ज्यादा) है, यह कुछ समायोजन करने और महिला प्रकार है कि लड़कियों के प्यार पर एक नज़र लेने के लिए समय है। किसी और को होने का ढोंग न करें, लेकिन अपने आकर्षण की खोज करने का प्रयास करें। ब्रायन मोल्को, प्लेसबो बैंड, अपनी जवानी, माइकल मुनरो, बैंड हनोई रॉक्स, शॉन ब्रेनन, बैंड लंदन आधी रात, मन के बाद, बैंड द्वेष Mizer, जेफ्फ्री स्टार और जॉनी डेप के दौरान डेविड बॉवी सभी एण्ड्रोजन और पहले से ही travestiram हैं , और महिलाओं को अविश्वसनीय रूप से आकर्षक लगती है रॉकी डरावनी दिखाएँ देखें टिम करी की सही रवैया है, हालांकि ज्यादातर महिलाओं की तुलना में शायद थोड़ा अधिक असाधारण है
  • क्रॉसडार्सर्स (युवा पुरुषों के लिए) को पसंद करने वाली लड़की ढूंढें शीर्षक चरण 4



    4
    क्या रवैया है सबसे पहले, यह मदद करता है अगर आप विपुल महिला नहीं हैं जब transvestido जब ट्रांसेसिस्को का स्त्रैण होने की समस्या नहीं है, लेकिन अतिरंजना नहीं करते जब आप मकड़ी देखते हैं, या "लड़की" पेय चुनते हैं तो चिल्लाओ मत, चारों ओर न चलें या छोटे कदम न लें। ऐसा करने में, आप एक खींचें रानी, ​​या बस मूर्खतापूर्ण दिखाई देंगे, साथ ही तथ्य यह है कि महिलाओं के बारे में एक मिथ्यावादी दृष्टिकोण को पकड़ना है। इसके बजाए, आप खुद बनें, न केवल तामचीनी और बैग के बारे में बात करें लड़कियां जो ट्रांस्टिवेटिव पसंद करती हैं, वे बुद्धिमान और संवेदनशील लड़कों द्वारा मुख्य रूप से आकर्षित होती हैं जो समान हितों (पुरुष और महिला) को साझा करते हैं। इसलिए लोगों को मारने से इनकार न करें और खेल के बारे में नॉनस्टॉप से ​​बात न करें जब तक वह उन्हें पसंद न करें। चूंकि लड़कियों को एंड्रोज़िज़िया पसंद है, वे अक्सर चट्टान के दृश्य में शामिल होते हैं, इसलिए सीखना कि एक उपकरण कैसे खेल सकते हैं एक मूल्यवान कौशल हो सकती है।
  • Crossdressers (युवा पुरुषों के लिए) पसंद है जो एक लड़की ढूँढें छवि चरण 5
    5
    एक जबरदस्ती न करें। "एफ़ेंमिनेट" एक दुर्व्यवहारवादी शब्द है, यह सुझाव दे रहा है कि स्त्रीत्व और कमजोरी समान होती है, और लड़कियों के साथ कई लड़कियां नारीवादी हैं, इसलिए इसे ध्यान में रखें यदि आप मजबूर स्त्रीत्व के एक फेटिशिस्ट हैं, तो निराशाओं की एक श्रृंखला के लिए खुद को तैयार करें लड़कियों को बहुत विनम्र पुरुष नहीं चाहिए इसलिए, एक स्वतंत्र व्यक्ति होना जरूरी है जो विनम्र और यौन प्रभावशाली भूमिका निभाने के लिए तैयार है।
  • क्रॉसडार्सर्स (युवा पुरुषों के लिए) पसंद है जो एक लड़की ढूंढें शीर्षक चरण 6
    6
    बाहर निकलो और अपनी लड़की को ढूंढो अंत में, एक बार जब आप अपना दिखाना और रवैया सिद्ध कर लेते हैं, तो कुछ नाइट क्लबों, लाइव संगीत स्थानों या अन्य स्थानों से बाहर आना और ग्लैम दोनों से बाहर निकलते हैं। आदर्श रूप से मेकअप और महिलाओं के कपड़ों को पहन कर अगर आपको आत्मविश्वास महसूस होता है और यदि आप जानते हैं कि ऐसा करना सुरक्षित है तो ऐसा करें। देखें कि कौन सी लड़कियां आपको देख रही हैं, उन लोगों के साथ इश्कबाज हैं, और यदि आपके पास समान हित हैं, तो फ़ोन नंबर उठाएं- यदि नहीं, तो यह काम नहीं करेगा।
  • युक्तियाँ

    • ट्रांसजेन्डर रातों पर समलैंगिक सलाखों, जबकि लोगों का मजेदार समूह होने पर, ट्रांसस्टाइट में रुचि रखने वाली एक युवा महिला को खोजने के लिए एक अच्छी जगह नहीं है।
    • यह एक सज्जन या महिला हो, जो भी आप के लिए उपयुक्त है उन शिकायतों के बारे में सोचें, जो महिलाएं हमेशा पुरुषों के बारे में होती हैं और उस पर ध्यान देने की कोशिश करती हैं। उसके स्तनों पर घबराओ मत, विनम्र और रुचि रखें
    • अपने बाल पहनें मत अक्सर फंस रहे हैं इसे नीचे पकड़ना आमतौर पर बहुत औपचारिक है और रॉक एन `रोल कुछ के लिए पर्याप्त नहीं है यदि आप एक अनौपचारिक पोशाक पहनने जा रहे हैं, यह प्राकृतिक ढीले बाल और एक असामान्य लेकिन स्वादिष्ट मेकअप के साथ संयोजन करते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े फैशनेबल / दिलचस्प हैं कुछ भी नहीं एक लड़की से एक बीमार चुना कपड़ों की तुलना में तेजी से लड़की को अलग करता है
    • प्रमुख एडम के सेब के साथ ट्रांस्टिवेट की तरह कुछ महिलाएं यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपको क्या पसंद है।
    • हल्के गुलाबी कुछ पुरुषों पर अच्छा लग रहा है, यदि आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं विशेष रूप से गहने, रूमाल या हैंडबैग जैसे सामान के लिए हाइलाइट रंग के रूप में इसका उपयोग करें

    चेतावनी

    • डरावना मत बनो
    • पुरुष आप को मार सकते हैं यदि आप इसके साथ सहज नहीं हैं, तो विनम्र रहें और कहें "नहीं, धन्यवाद" के रूप में महिला सुरुचिपूर्ण आप हैं
    • कुछ लोग आपको महिलाओं के कपड़े पहनकर बाँझ बना सकते हैं। यदि आप इसे सहन कर सकते हैं, ठीक है, बदले में कुछ कहें अगर आप नहीं कर सकते हैं या आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो चुप होकर बाहर निकल जाएं।
    • एक मित्र को लाना एक अच्छा विचार है यह हमेशा समूहों में चलना सुरक्षित होता है

    आवश्यक सामग्री

    • विभिन्न महिलाओं के कपड़े
    • श्रृंगार, मुख्य रूप से eyeliner और सुरुचिपूर्ण लिपस्टिक या चमक
    • सीडी या एक उपकरण (वैकल्पिक)
    • एक इंटरनेट ब्राउज़र को फ़ोटो देखने में सक्षम
    • तंग पैंट (आवश्यक नहीं बल्कि उपयोगी)
    • चिमटी
    • कपड़े शोध के लिए सामग्री
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com