IhsAdke.com

आप द्वारा पछाड़ गई लड़की को कैसे प्राप्त करें

एक लड़की को ध्यान देना बहुत कठिन है लेकिन उसे जुनून करना? यह वास्तव में रोमांटिक चुनौतियों का माउंट एवरेस्ट है फिर भी, यह प्राप्त करने योग्य है, और पूरी तरह वैध है। यदि आप एक विशेष महिला को अपने व्यक्ति पर ध्यान देने की कोशिश करना चाहते हैं, तो इन युक्तियों को नीचे देखें

चरणों

मेक ए गर्ल बीजेड बनें चित्र के साथ आपका चरण 1
1
उसके नायक बनें जब भी वह मुसीबत में है या किसी चीज के बारे में चिंतित है, तो कुछ भी नहीं कर के आसपास बैठो। स्वीकार करते हैं कि आपके पास सभी उत्तर नहीं हैं, और संभवत: उसे उसकी समस्याओं की जानकारी नहीं है, लेकिन जटिल परिस्थितियों से उसे बाहर निकालने की कोशिश करें।
  • उससे पूछिए कि आप कैसे मदद कर सकते हैं, लेकिन अगर लड़की ने मदद न देने पर जोर न दें इसके सभी जटिलताओं के साथ धैर्य रखें और इसके समर्थन की तलाश करें। जब आप कोई फर्क कर सकते हैं, तो बिना किसी हिचकिचाहट के। लेकिन यह सावधानी से करते हैं, क्योंकि आप इसे किसी अन्य तरीके से चोट नहीं करना चाहते हैं।
  • यदि वह पहले से आपको पसंद करती है, तो आपको करना चाहिए वह ऐसा कुछ करें जो वह आपसे कभी उम्मीद नहीं करेगा, जैसे कि नाश्ते की तैयारी और तुरंत व्यंजन कर रहे हैं। वह आपके साथ और भी ज्यादा जुनूनी हो जाएगी आप अपने मजबूत व्यक्तित्व का प्रदर्शन करेंगे
  • यदि वह अभी भी आपको पसंद नहीं करती है, या यदि आपको नहीं पता कि वह कैसा महसूस करती है, तो इसे आसान बनाएं शांत हो जाओ यदि आप एक लड़के के प्रकार हैं जो आप एक लड़की के आसपास हो तो हकलाना, बस शांत हो जाओ उसके बारे में एक अलग दोस्त के बारे में सोचो अगर आप शांत हो जाए, तो झल्लाहट न करें! लड़कियों को डरावना लड़कों को प्यारा लगता है आप उसे एक अच्छे तरीके से हंसते हैं!
  • मेक ए गर्ल बीजेड बनें चित्र के साथ आप चरण 2
    2
    मित्र-जोन के करीब भी मत जाओ कभी भी उपलब्ध होने के बिना उसके साथ मैत्रीपूर्ण रहें लड़कियां उन लोगों को प्यार करती हैं जो थोड़ा रहस्यमय हैं - तो थोड़ा रहस्य पैदा करने की कोशिश करें। हमेशा फोन का जवाब न दें, हमेशा अपनी योजनाओं को मत बताएं, आदि। ईमानदार रहें, लेकिन पूरी तरह से सीधे नहीं।
  • मेक ए गर्ल बनने वाला चित्र आप के साथ पेस्ट हो गया चरण 3
    3
    अपने लुक पर ध्यान दें आपके दोस्तों को शायद कोई परवाह नहीं कि अगर आप घास को तंग करते समय हमेशा पहनते हैं, तो आप हमेशा पहनते हैं - लेकिन आपके सपनों की लड़की शायद बहुत प्रभावित नहीं होगी। यहां तीन सरल चीजें हैं जो आप अभी शुरू कर सकते हैं और इससे आपकी मदद मिलेगी
    • एक शॉवर ले लो और हर दिन दाढ़ी। यदि आप दाढ़ी के लिए पर्याप्त नहीं हैं, चिंता न करें। आप जल्द ही हो जाएगा अच्छे से गंध और नियमित रूप से स्नान करते समय साफ दिखें
    • कपड़े पहनो जो आप फिट हैं पुराने भाइयों या उनके माता-पिता के कपड़े लागत के लायक नहीं हैं अपने कपड़े पहन लो, और कुछ जो आपके शारीरिक आकार को उजागर करते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास कितना पैसा है - सभी लड़कों को एक अच्छी जोड़ी जींस, एक टी शर्ट, सभी सुरुचिपूर्ण शर्ट और सभी अवसरों के लिए जूते की जरूरत है।
    • आकार में जाओ अतिरिक्त वसा खो अगर आप कर सकते हैं और मांसपेशियों में बदल जाते हैं ज्यादातर लड़कियां जो मांसपेशियों को विकसित करती हैं, लेकिन जो अभी तक डराने वाली नहीं दिख रही हैं एक खेल खोजें, जो आपको रूचता है और आप देखते हैं आप अपनी क्षमताओं के साथ महिला को भी प्रभावित करने में सक्षम हो सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक गर्ल बनो आपका साथ पागल 4 कदम
    4
    आकर्षक रहें आपको महिला को आकर्षित करने के लिए कुछ प्रकार का आकर्षण होना चाहिए। अधिकांश पुरुष विशिष्ट तरीकों से आकर्षक हैं, लेकिन यहां उन अन्य विचार हैं जो आप अभ्यास में रख सकते हैं:
    • एक सज्जन बनें इसका अर्थ है दरवाजे खोलना, नियुक्तियों का भुगतान करना, वादों को रखने आदि। लड़कियों को यह महसूस करना अच्छा लगता है कि एक सज्जन अपने बारे में चिंतित हैं।
    • स्मार्ट हो लड़कियां उन लोगों को प्यार करती हैं जो महान बोलने वाले हैं, जो इसे एक मजाक में बदल सकते हैं जानें कैसे अपने आप को सुंदर ढंग से अनुग्रह करने के लिए
    • स्मार्ट हो वर्तमान मुद्दों पर अच्छी तरह से सूचित रहने के लिए आपको अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहिए। जिज्ञासा का विकास करें महिलाएं जो बुद्धिमान हैं, अभी तक समझने योग्य हैं
  • मेक ए गर्ल बनने वाला पिक्चर आपको पागल होना चाहिए चरण 5
    5
    भरोसेमंद रहें हर लड़की एक लड़का चाहता है, जो अंत में, भरोसेमंद है - भरोसेमंद नहीं क्योंकि वह होना चाहिए, लेकिन क्योंकि वह होना चाहती है लड़की को यह बताकर विश्वसनीय है कि वह आपके साथ सुरक्षित है। आपको सबसे विश्वसनीय व्यक्ति होने का प्रयास करें
    • आप जो कहते हैं वह करो जो आप करेंगे जब आप कुछ कहते हैं, तो यह काम करें लड़कियां लड़कों को पसंद नहीं करती हैं जो कहते हैं कि वे कुछ करेंगे और कभी नहीं करेंगे।
    • वक्तव्य रहें हालांकि कुछ लड़कियां बैठकों, महिलाएं आने में धीमी गति से हैं नफ़रत जब उन्हें लड़के का इंतजार करना पड़ता है उसके लिए, यह कहते हैं, "मैं समय-समय पर नहीं हूँ क्योंकि मुझे आपकी परवाह नहीं है।" उसे पता है अगर वह देर हो चुकी है
    • एक अच्छी प्रतिष्ठा है लड़का बनो जो दोस्तों के बीच आत्मविश्वास को प्रेरित करता है। आप कभी भी नहीं जानते कि वह क्या है, या उसके किसी भी मित्र, आपके व्यक्तित्व के बारे में पूछ सकते हैं और अगर वह सुनती है कि आपने उसे पूर्व प्रेमिका को धोखा दिया है, तो उसकी प्रतिष्ठा बिगड़ा जाएगी और आपको उसकी पुनर्निर्माण की आवश्यकता होगी
  • मेक ए गर्ल बीजेड बनें चित्र के साथ आपका चरण 6
    6
    अजीब होने की कोशिश करो इससे लड़की को आराम करने का एक कारण मिलता है जब वह आराम कर लेता है तो एक व्यक्ति अधिक संवेदनशील और ग्रहणशील होता है यह बुद्धिमान होने के समान है, लेकिन अधिक महत्व का है इससे आपको भावनात्मक रूप से / बौद्धिक रूप से जुड़ने में मदद मिलती है। वह आपकी कंपनी को प्यार करेंगे और ऊब नहीं लगेगा।
  • मेक ए गर्ल बीजेड बनें चित्र के साथ आपका चरण 7
    7
    बहुत चिपचिपा मत बनो यह बेहद परेशान है जब आप अपने खेल के आसपास खड़े होते हैं और असहज रूप से छेड़खानी करते हैं, जब वह कोई दिलचस्पी नहीं रखते और कभी भी रुचि नहीं दिखाती है इसे नियंत्रण देने के लिए जानें, भले ही यह सिर्फ एक भ्रम है
    • अगर एक लड़की छोड़ना नहीं चाहता है, उदाहरण के लिए, या यौन संबंध रखो, उसे ऐसा करने के लिए मजबूर करने की कोशिश न करें। यह आप पर रुकावट बनाने का सही तरीका नहीं है। इसके बजाय, उसकी इच्छाओं को सुनो, समझें कि वह उनका मालिक है और उनका सम्मान करता है। सिरका के मुकाबले आपको मधुमक्खी शहद मिलेगी



  • चित्रित करें एक लड़की आप के साथ जुनून बनें चरण 8
    8
    वित्तीय स्वतंत्रता रखें ज्यादातर महिलाएं अपने पेचेक संख्याओं की परवाह नहीं करती हैं, या जिनके माता-पिता हैं, जब तक आप उनको खरीद सकते हैं। यह महान है, क्योंकि ज्यादातर पुरुष सौभाग्य से धन्य नहीं हैं। महिलाओं के पास आने पर धन के बारे में इन तत्वों को याद रखें:
    • पुरुषों की तरह महिलाओं को समय-समय पर खराब करना चाहते हैं। यह फैंसी कुछ भी नहीं है, लेकिन उन्हें लाड़ प्यार होना पसंद है। एक समय में उसे एक बार लाड़ करने के लिए पर्याप्त पैसा बचाएं
    • ज्यादातर महिलाएं उन लोगों को पसंद नहीं करती हैं जो पैसे के बारे में सोचते हैं। यदि आपके पास धन है, तो घमण्ड मत करो, क्योंकि इससे आपको डर लगता है।
  • मेक ए गर्ल बनने वाला चित्र आप के साथ पागल हो गया चरण 9
    9
    अन्य लड़कियों के साथ बहुत ज्यादा इश्कबाज न करें एक लड़की वास्तव में आप को पसंद कर सकती है - लेकिन अगर वह आपको नाच या दूसरी लड़की से बात करती है, तो वह आपकी रात को बर्बाद कर सकती है सुनिश्चित करें कि लड़की को पता है कि आप केवल उसके लिए रुचि रखते हैं।
    • साथ ही, आपके मित्र भी हैं यदि आप दोस्तों के साथ चलना चाहते हैं, तो वह सुरक्षित महसूस करेगी क्योंकि अन्य महिलाओं को आप के साथ आरामदायक चलना महसूस होता है यदि वह कभी महिलाओं के साथ नहीं जाता है, तो उसे दिखा सकता है कि आप उनके बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं।
    • कभी-कभी महिलाओं को प्रतियोगिता की तरह ही - बस पुरुषों की तरह! इसलिए जब तक आप उनके साथ शामिल नहीं होते हैं या इश्कबाज़ नहीं करते तब तक कुछ महिलाओं के पास यह उपयोगी होता है।
  • पिक्चर्स मेक ए गर्ल बीजेड बनें आप के साथ स्टेप 10
    10
    उसकी स्तुति करो पुराने गार्ड से कुछ तारीफ दें उसे पूरी तरह से सबकुछ करने की उसकी क्षमता की प्रशंसा न करें, या वह बहुत जरूरतमंद या पागल लगते हैं! लेकिन एक बधाई लड़की हमेशा के लिए तुम्हें याद कर सकते हैं!
    • ईमानदारी से जब आप प्रशंसा करेंगे पता करें कि आप उसके बारे में सबसे अच्छा क्या पसंद करते हैं - क्या उसे अनोखा बनाती है - और उसे बताएं कि यदि यह सत्य है, तो बधाई स्वचालित रूप से ईमानदारी से साबित होगी।
    • वह खुद को देखता है के रूप में मजबूत यदि वह खुद को एथलीट के रूप में देखता है, तो लड़की की प्रतियोगी भावना या एथलेटिक क्षमता को सुदृढ़ करती है। अगर वह खुद को एक विचारक के रूप में देखता है, तो उसकी बुद्धि की प्रशंसा करें अगर वह किसी निश्चित तरीके से खुद को सोचती है, तो उसकी प्रशंसा करें
    • उपस्थिति की तुलना में उसके व्यक्तित्व पर अधिक ध्यान दें यदि आपको उसकी उपस्थिति का बधाई देना है, तो अधिक स्त्रैण क्षेत्रों से दूर रहें और ऐसे तत्वों की प्रशंसा करना पसंद करें:
      • मुस्कान
      • बालों की देखभाल
      • आंखें
      • होंठ
      • वस्त्र (शैली, उपस्थिति, आदि)
  • मेक ए गर्ल बनने वाला पिक्चर, आप के साथ पेस्ट हो गया चरण 11
    11
    आपको याद रखने के लिए उसके कारण बताएं गाओ या मठ गाने, फिल्मों के बारे में बात करें, अपने पसंदीदा स्थानों को साझा करें कुछ भी जो आपको याद रखता है
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल बनें आपका साथ पागल होना चरण 12
    12
    अपने संवेदनशील व्यक्तित्व को अपने पुरुष व्यक्तित्व के साथ संतुलित करें लड़के जो स्त्रैण पक्षियों की खेती करते हैं उन्हें महिलाओं द्वारा प्यार किया जाता है - जब तक लड़का पूरी तरह से किसी लड़की में बदल नहीं करता है इसका मतलब है कि आपको उसके व्यवहार को समझने की आवश्यकता है, लेकिन फिर भी गहरा मर्दाना होना चाहिए। निम्नलिखित युक्तियों के साथ एक सबक जानें:
    • फिल्म में रोना ठीक है ... अगर यह खेल के बारे में है हालांकि अधिकांश लड़कियों को खेल पसंद नहीं है, वही उनकी मर्दानगी का संकेत है जब आप इसे देखने के लिए समय पाते हैं, तो खेल में खुद को समर्पित करने के लिए तैयार रहें।
    • यह अच्छी तरह से तैयार करने के लिए स्वीकार्य है ... लेकिन इतनी अच्छी तरह से नहीं। जैसा कि पहले चर्चा की गई, लड़कियां उस लड़के को पसंद करती हैं जो अच्छी तरह से कपड़े पहनती हैं। हालांकि, जैसे ही लड़के के कपड़े उसके मुकाबले बेहतर होते हैं, यह एक बड़ी निराशा हो सकती है।
  • मेक ए गर्ल बनने वाला पिक्चर, आप के साथ पागल हो जाएं चरण 13
    13
    सबसे ऊपर, इस पत्र को इस तरह के गाइड नहीं लेना चाहिए। आपको एक स्क्रिप्ट के संबंध में रिश्ते का निर्माण नहीं बदला जाना चाहिए। एक महत्वपूर्ण साझेदारी की तलाश करते समय करना सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि लड़की के करीब रहने के लिए, और अपने सच्चे व्यक्तित्व को चमकने दें। अपने आप को एक स्टीरियोटाइप में बाध्य न करें आप एक लड़की को ढूंढने के लिए इंतजार कर रहे हैं जो आप को पसंद करते हैं, न कि एक "कानूनी लड़का"। एक रिश्ता जिसमें आप स्वयं हो सकते हैं उससे अधिक सार्थक यह है कि एक व्यक्तित्व को सिम्युलेटेड होना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से मेक ए गर्ल बीजेड बनें आपके साथ चरण 14
    14
    लड़कियों को पता नहीं है कि वे क्या चाहते हैं अपने आप को रहो और एक सज्जन हो। उसे वह जो करना चाहती है उसे करने दें और कार्य करें जैसे कि वह उसके बारे में परवाह करती है
  • युक्तियाँ

    • अच्छा गंध!
    • घंटों तक बात न करें: उसे बोलने का मौका दें
    • दिखाएँ कि आपको विश्वास है कि अच्छे आसन बनाए रखते हुए एक लड़की के पास आने की कला में गुरु जब आप बात करते हैं, तो आप बहुत उत्साहित नहीं हो सकते, आप सभी प्रकार के प्रश्न पूछ नहीं सकते हैं और आपको विस्तृत जवाब नहीं देना चाहिए। उसे उत्सुक पर्याप्त छोड़ दें कि वह आपको अधिक से अधिक जानना चाहता है। महिलाओं को रहस्य प्यार करता हूँ
    • कभी उसे अपमान न करें, खासकर अगर वह शर्मीली है, और यहां तक ​​कि अपमान एक मजाक है। जब तक, निश्चित रूप से, वह जानता है कि अपमान एक मजाक है।
    • अगर वह चाहती है कि आप उसे चुम्बन करें, और आप इसे जानते हैं, तो उसे सही समय पर चुम्बन करें। अन्यथा वह ऊब हो जाएगी या आपको लगता है कि आप दोस्त होने के बजाय अधिक दिलचस्पी नहीं लेते हैं। वह किसी और की तलाश में खत्म होगा, जो आपके लिए उतना शांत, स्मार्ट या सुंदर नहीं हो सकता है।
    • एक बहुत अच्छी दोस्ती बनाने के बाद, वेलेंटाइन डे पर फूल लाने के लिए दिलचस्प है। आप अन्य उपहार भी दे सकते हैं जो आपकी भावनाओं को दर्शाते हैं
    • यदि आप नहीं सोचें कि वह विशेष रूप से खूबसूरत है, या फिर उसने कुछ सही किया है तो उसकी प्रशंसा न करें।

    चेतावनी

    • हर रोज उसे उससे बात करने की कोशिश न करें वह एक अच्छी बातचीत चाहती है, लेकिन अगर आप लगातार बात करते हैं और बातचीत करने की कोशिश करते हैं, तो इससे आपको परेशान होगा प्रदर्शित करने के लिए समय-समय पर आराम करें कि आप बहुत जरूरतमंद नहीं हैं - जो कई मामलों में लड़की को निराश करता है। इसे आपके पास आने दो
    • एक महिला को चिढ़ाने पर बहुत सावधान रहें उसे मोटा या अपमानित करते हुए उसे देखकर कठोर और निराशाजनक लग रहा था।
    • अन्य लड़कियों के साथ लड़कियों के बारे में बात मत करो गपशप करने की कोशिश न करें
    • कुछ लड़कियों को "प्रबल चीज़ों" से नाराज हैं सुनिश्चित करें कि आप उस लड़की का प्रकार जानते हैं जिसका आप काम कर रहे हैं कुछ लोग शौर्य को सेक्सिस्ट के रूप में देख सकते हैं, परेशान रूप से कानूनी हो सकते हैं, या किसी बहाने श्रेष्ठ श्रेष्ठता को प्रदर्शित करने के प्रयास के रूप में देख सकते हैं।
    • अगर एक महिला कहती है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, तो उसे पीछे छोड़ दें। "नहीं" का अर्थ नहीं है.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com