IhsAdke.com

कैसे एक अनमोल रोमांटिक लड़की को आकर्षित करने के लिए

क्या आप एक लड़की को जानते हैं जो उसकी खिड़की पर सपने देखते हैं या एक उपन्यास पढ़ते हैं, पूरी तरह से कहानी में डूबे हुए हैं? क्या आप उसके लिए भावनाएं हैं? यह गाइड आपको उसे आकर्षित करने में मदद करेगा और यह सुनिश्चित करेगा कि आप उसे निराश नहीं करेंगे या दूर रहेंगे।

चरणों

एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की कदम 1 शीर्षक शीर्षक चित्र
1
इस प्रकार के लड़कियां आम तौर पर शर्मीली, चुप या आसानी से धमकाते हैं। जब आप व्यक्ति में उससे संपर्क करते हैं, तो इसे एक तरह से करना सुनिश्चित करें जो आपको डराने नहीं देगा (जो कि टच बाधा का सामना नहीं करना है)। एक असाध्य रोमांटिक लड़की से बात करने के लिए बहाने ढूंढने का एक शानदार तरीका है, अगर वह कुछ बूँदें या भारी कुछ ले रहा है तो उसे मदद करना है, उदाहरण के लिए ऐसी लड़की को "बचाना" पसंद है। इन छोटे कार्यों को अक्सर जब तक वह आप के पास आरामदायक हो और उसके बाद उससे बात कर सकें। सुनिश्चित करें कि कभी उसे आँखों में देखो और कभी भी अन्य स्थानों पर नहीं।
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की चरण 2 के शीर्षक से चित्र देखें
    2
    यदि आप दो अच्छे रिश्ते रखते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आपके पास मौका है। हैं, जब एक साथ, वह अपने बालों में stirs, blushes, विनिमय लग रहा है या उसकी बाहों उसके शरीर के करीब रहता है, तो हो सकता है कि वह आप से शर्माते है कि - जो आम तौर पर पता चलता है कि वह तुम्हें पसंद करता है और शर्मिंदा है। कृपया उससे सावधानी बरतें और कभी भी ऐसा कुछ न करें जो उसे डराएं या अपमानित करे।
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की कदम 3 शीर्षक शीर्षक चित्र
    3
    इस पर नजर रखने के लिए मत भूलो, ताकि अगर उसे बचाना पड़े, तो आप वहां होंगे। यह आपके लिए पीछा करने के लिए एक कार्टे फलक नहीं है (जो, उसे डराने का एक अच्छा तरीका होने के अलावा, यह भी है अवैध दुनिया के कई हिस्सों में), जब आपको उसकी ज़रूरत होती है, तो आपको उसके आसपास होना चाहिए। यदि आप किसी भी कारण से किसी व्यक्ति या समूह को धमकाते हुए देखते हैं, तो इसका बचाव करने में डर नहींें। यदि वह खतरे में है, तो उससे आगे रहने और उसे बचाने के लिए डरो मत। यहां तक ​​कि अगर वह बस नीचे गिर जाती है और हर कोई हंसते हुए है, तो उसे पूछना सुनिश्चित करें कि क्या वह ठीक है और उसकी मदद करें यह सब आपको सबसे अच्छे व्यक्ति की तरह दिखाई देगा और वह हमेशा याद रखती है कि आपने क्या किया (लेकिन अगर उसे धमकी दी जा रही है और आप उसे अनदेखा कर रहे हैं, तो वह भी याद रखेगा)।
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की कदम 4 शीर्षक शीर्षक चित्र
    4
    उसे आराम करो अगर वह तुम्हारे सामने रोता है जब कोई पुरुष उसे आश्वस्त करने की कोशिश करता है तो उससे रोमांटिक लड़की के लिए और अधिक आराम नहीं होता और कहता है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। इसे इसे ऐसे तरीके से पकड़ लें जो इसे सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करता है यदि वह रोना जारी रखती है, उसे धीरे से रॉक करें या उसके बालों को दुलारा।
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की कदम शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    रोमांटिक होना डरो मत यह सबसे महत्वपूर्ण बात है अविश्वनीय रोमांटिक लड़कियों को आसानी से उपन्यास, फिल्म, कविता आदि से प्रभावित होता है। इसलिए, उनके पास बहुत अधिक उम्मीदें हैं भले ही आपके मित्र या सहकर्मियों ने आपको ऐसी बातें बताईं जो आपको शर्मिंदा करे, उन्हें अनदेखा करें
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की कदम 6 शीर्षक शीर्षक चित्र
    6



    उसके जन्मदिन पर उसे लाल रंग का गुलाब दें इस क्लिच उपहार से कुछ भी अधिक रोमांटिक नहीं है अपने सबसे गंभीर भावनाओं के साथ एक नोट में हाथ मत भूलना। अगर आपको लाल गुलाब नहीं मिल रहा है या आपको यकीन नहीं है कि लड़की गुलाब पसंद करती है, तो फूलों का गुलदस्ता खरीदो। हर महिला को फूल प्राप्त करना पसंद है।
    • नोट - हम मानते हैं कि आप पहले से ही जानते हैं कि उसका जन्मदिन कब है, तो बस ऐसा करें अगर आपने पहले से लड़की के साथ कुछ दोस्ती स्थापित कर ली है।
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की कदम 7 शीर्षक चित्र
    7
    यदि आप गवाही देने का फैसला करते हैं, तो व्यक्ति में ऐसा करें एक लड़की की तुलना में किसी लड़की को ज्यादा घृणित नहीं करना पड़ता है जो कि उसे आमने-सामने करने में सक्षम नहीं है। यदि आप व्यक्ति में गवाही नहीं देते हैं, तो आप उसकी रक्षा या देखभाल करने में असमर्थ होंगे, क्योंकि आपके पास साहस नहीं है रोमांटिक स्थिति में डेटिंग के लिए अनुरोध करें क्योंकि उसके लिए आपको कोई नहीं कहना मुश्किल होगा। उदाहरण के लिए, अपने आप को सूर्यास्त पर एक खूबसूरत, एकांत क्षेत्र में घोषित करें या जब आप अकेले सितारों के नीचे होते हैं समुद्र तट के साथ आधी रात को चलना एक आदर्श अवसर भी है।
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की कदम 8 शीर्षक चित्र
    8
    धीरे-धीरे रिश्ते को आगे बढ़ाएं, भले ही इसका मतलब है कि आपको पकड़ना है। इस प्रकार की लड़की सबसे अधिक संवेदनशील होती है, इसलिए बहुत तेज गति से उन्हें निश्चित रूप से डराना होगा अगर वह कुछ के साथ असहज महसूस करती है, तब तक ऐसा मत दो, जब तक आप सुनिश्चित नहीं हों कि उसे अब परवाह नहीं होगी।
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की कदम 9 शीर्षक शीर्षक चित्र
    9
    कभी भी ऐसा कुछ न करें जो आपको चोट पहुंचाए, या तो शारीरिक रूप से या मानसिक रूप से यदि आप दुर्घटना से ऐसा करते हैं, तो कुछ नरम शब्दों से माफी मांगना सुनिश्चित करें। हालांकि, यदि आपने इसे उद्देश्य पर किया है, तो यह दूर हो जाएगा। आपको उसकी रक्षा करनी चाहिए, उसे चोट न देना
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    यदि वह उपहार के रूप में आपके लिए कुछ करता है, तो याद रखें कि उसने शायद उसमें उसे सब कुछ दिया है यहां तक ​​कि अगर यह सिर्फ वेलेंटाइन दिवस या एक सरल कविता के लिए घर का बना चॉकलेट है यहां तक ​​कि अगर आपको यह पसंद नहीं है या उपहार अच्छा नहीं दिखता है, तो ध्यान रखें कि आपने इसे खुश करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ किया है आपको उसे धन्यवाद देना चाहिए अपने दिल के नीचे से वर्तमान में
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की का शीर्षक शीर्षक चित्र 11
    11
    कभी भी उसे कुछ करने के लिए मजबूर न करें यदि वह कुछ के लिए तैयार नहीं है या कहीं जाना नहीं चाहता है, तो उसे गुस्सा नहीं भूलें और उसे मजबूर करें। इससे आपके लिए उसकी भावनाओं को चोट पहुंचाई जा सकती है या, इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उसे चोट पहुंचाई जा सकती है वह. वह तैयार हो जाने तक प्रतीक्षा करें - यह इसके लायक होगा इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कभी कोशिश नहीं करनी चाहिए, लेकिन अगर वह स्पष्ट रूप से खुश नहीं है, तो रोकें सब के बाद, क्या अधिक महत्वपूर्ण है, आपकी खुशी या उसके?
  • युक्तियाँ

    • जब भी आप आस-पास नहीं होते हैं तब भी एक सज्जन बनें - याद रखें, लड़की के पास दोस्त हैं जो आपके लिए ज़मानत देंगे और वह अपने फैसले पर भरोसा करेंगे। विशेष रूप से, शपथ ग्रहण से बचने की कोशिश करें।
    • एक रोमांटिक फिल्म को एक ही कंबल बांटते हुए देखा जा रहा है, इन लड़कियों के लिए अविश्वसनीय रूप से आकर्षक है, जैसे मोमबत्तियां, गुलाब और इतने पर। और इसके लिए, आपको बहुत पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है
    • सुनिश्चित करें कि आप स्वस्थ हैं (बहुत पेशीय, बहुत पतली या बहुत मोटी, बदसूरत)।
    • यहां तक ​​कि अगर आप अच्छी तरह से खाना नहीं बनाते हैं, तो उसके लिए एक रात का भोजन कर दिखाएगा कि आप उसे खुश करने के लिए कितना मेहनत कर रहे हैं। यदि आप नहीं जानते कि कसा पकाने के लिए और विशेष रूप से उसके लिए एक नुस्खा सीखा है, तो यह स्पष्ट कर दें कि उसे पता है कि आप कितनी मेहनत कर रहे हैं कभी भी अहंकार न करें
    • स्वच्छता बहुत महत्वपूर्ण है अक्सर अपने हाथ धोएं और अपनी त्वचा को साफ रखें और अपने बालों को नरम रखें। अपने नायकों की तरह अनन्त रोमांटिक लड़कियों में हमेशा नरम बाल और स्वच्छ त्वचा होती है।
    • उसके लिए एक झूठी छवि प्रोजेक्ट न करें, इससे निराश हो सकता है हालांकि, आपको प्यारा दिखने की कोशिश करनी चाहिए, इसलिए बाल थोड़ा बढ़ने दें।
    • सुनिश्चित करें कि आप बहुत मुस्कुराते हैं
    • अपने बालों पर बहुत अधिक रासायनिक उपयोग न करें, क्योंकि इससे यह चिकना लग जाएगा।

    चेतावनी

    • कुछ असाध्य रोमांटिक लड़कियों बहुत संवेदनशील हैं और कम आत्मसम्मान हैं।
    • यदि आप उसके साथ अधिक अनुकूल हैं और उसी समय एक और लड़की के साथ छेड़खानी कर रहे हैं, तो वह भ्रमित और परेशान हो जाएगी।
    • उसकी तंत्रिका त्वचा पर हो सकती है, इसलिए बहुत अधिक शारीरिक संपर्क का उपयोग न करें और उस स्थिति में न रखें जो उसे परेशान कर सकती है
    • सावधानी के साथ इसे संभाल लें, क्योंकि इस प्रकार की लड़की को आसानी से डर लगता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com