IhsAdke.com

एक चरवाहे कैसे बनें

काउबॉय एक "विशेष नस्ल" हैं दुनिया भर से लोगों को अपने सकल व्यवहार, मजबूत, मेहनती और साहसी की वजह से मोहित। यह "प्रसिद्धि" अमेरिकन काउबॉय जो आज भी देर से 1800 में पश्चिमी संयुक्त राज्य अमेरिका की सीमा पर काम की कथा पर आधारित है कई vaqueiros- जो लोग इन लोगों की तरह बनना सीखना चाहते हैं अपने लक्ष्य तक पहुँचने कर सकते हैं देखते हैं, बशर्ते कि वे कर रहे हैं वस्त्र टोपी और जूते से अधिक करने के लिए तैयार

चरणों

काउबॉय चरण 1 नामक चित्र
1
कार्यात्मक कपड़ों से घोड़ों और पशुओं के सिर को संभालने के लिए आवश्यक उपकरणों के लिए एक चरवाहा होने के लिए सही उपकरण खरीदें हलचल शहरों की यात्रा के लिए आपको "चिकन" कपड़े की भी ज़रूरत होगी। इन वस्तुओं को कृषि आपूर्ति भंडार या यहां तक ​​कि इंटरनेट पर खरीदा जाता है एक असली चरवाहे डिपार्टमेंट स्टोर्स या सजावट में नकली या अभिमानी कपड़ों को कभी नहीं खरीदता।
  • काम पर पहना जाने वाला वस्त्र आरामदायक और सुरक्षात्मक होना चाहिए। वे जीन्स (एक अच्छा ब्रांड) की एक अच्छी जोड़ी में शामिल हैं, एक लंबी बांह की कमीज और मजबूत जूते (यह सूर्य और वनस्पति है, साथ ही कंटीले तार और अन्य बाधाओं से त्वचा जब आप एक घोड़े की सवारी कर रहे हैं की रक्षा करता है) । ये जूते सजावट नहीं हैं और तलवों और ऊँची एड़ी के जूते क्वालिटी होनी चाहिए - खेत की स्थिति का समर्थन करने के। सबसे फैशनेबल कपड़े गहरे नीले रंग की जींस, लंबे बाजू रस्मी शर्ट, पशुओं की त्वचा जूते या अन्य सजावटी सामग्री और यदि संभव हो तो, एक bolo टाई करने के लिए शामिल हैं। काउबोय को हमेशा एक अच्छी चमड़े की बेल्ट पहनना चाहिए, जिसमें धातु का एक टुकड़ा होगा।
  • सलाम काम पर और अधिक आरामदायक अवसरों पर दोनों पहना जाता है। लगाए गए विकल्प निविड़ अंधकार हैं और प्रकृति के तत्वों के विरुद्ध रक्षा करते हैं, साथ ही आपके सिर को शांत रखने के अलावा। स्ट्रॉ टोट्स गर्म मौसम के लिए अच्छे हैं, क्योंकि वे सिर को "साँस" करने की अनुमति देते हैं जबकि आपकी आँखों से सूरज को अवरुद्ध करते हैं। लालित्य की तलाश में लगा टोपी सबसे अच्छा विकल्प है - काले या सफेद या बेज वाले लोगों की तुलना में अधिक सुंदर हैं।
  • उपकरण में आपके घोड़े के लिए एक काठी, एक लगाम, एक दुपट्टा और अन्य गुणवत्ता की आपूर्ति शामिल होनी चाहिए। यदि आपके पास एक घोड़े का बच्चा नहीं है, तो आप अभी भी एक चरवाहा हो सकता है - बशर्ते आप उस संस्कृति के अन्य रीति-रिवाजों को प्रस्तुत करें। आपको एक अच्छा कटारो की आवश्यकता होगी, जूते और धनुष के लिए चलना
  • काउबॉय चरण 2 नामक चित्र
    2
    एक घोड़े से निपटने का तरीका जानें, भले ही आपके पास एक न हो घोड़े की चाल पर निर्भर करता है - यदि आप नहीं जानते कि कैसे सवारी करें, तो आपको बैठने और सवारी करने का सही तरीका जानने के लिए सवारी करना चाहिए। आप विभिन्न गियर के बारे में सीखेंगे जैसे चलना, जॉगिंग, घूमना, आदि, साथ ही साथ अपने पालतू जानवरों को आराम से प्रत्येक को कैसे लें आप शांत रहना और घोड़े पर भरोसा करना सीखेंगे - और यह आप पर भरोसा करेगा - साथ ही एक के आगे व्यवहार करने के लिए। कक्षा के दौरान, आप यह भी सीखेंगे कि कैसे काठी का उपयोग करें, जानवर की देखभाल कैसे करें, और इसे कैसे खिलाएं।
    • जब आप घोड़े के साथ सहज और कुशल होते हैं, तो आप उन्नत तकनीक विकसित कर सकते हैं जैसे फीता, हल्के दौड़ आदि।
  • काउबॉय चरण 3 नामक चित्र



    3
    काउबॉय द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली शब्दावली के बारे में जानें, जिनमें सवारी, खेत का काम, और उपकरणों के उपयोग से संबंधित शब्द शामिल हैं। सीखने का सबसे अच्छा तरीका है ग्रामीण परिवेशों का पता लगाने, स्वयंसेवक पाठ में सवारी करने या "वास्तविक" काउबॉय देखने के बदले घोड़ों के साथ काम करने के लिए काम करते हैं।
  • काउबॉय चरण 4 नामक चित्र
    4
    एक काउबॉय के रवैये को अपनाना, जिसमें महिलाओं का सम्मान करना और सहायक और विनम्र होना शामिल है। शायद यह पुरुषों की "दौड़" का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है। यहां तक ​​कि अगर आप बारबेटोस (एसपी) जैसे काउबॉय की मेजबानी करने वाले शहरों में नहीं पैदा हुए, तो महिलाओं के साथ व्यवहार करते समय दयालुता प्रदर्शित करना महत्वपूर्ण है। इसमें टोपी का कोई संदर्भ भी शामिल है, जब कोई व्यक्ति सड़क पर चलता है (और एक विनम्र "महिला" कहकर हमेशा एक अच्छा जोड़ रहा है), द्वार खोलने और अन्य चीजों के साथ सामानों को ले जाने में मदद की पेशकश करती है।
  • युक्तियाँ

    • एक असली चरवाहा अपनी टोपी से दूर ले जाता है जब वह कहीं न कहीं जाता है इन सामानों में फ्लैप्स का एक कारण यह है कि वे उन्हें आसान बनाने में आसान बनाते हैं। यदि आप बैठते हैं, तो टोपी मेज पर (रिम अप के साथ) या अपनी गोद में सामान्य खड़े होना चाहिए। एक काउबॉय कभी भी एक कुर्सी पर सहायक नहीं डालता है जो आसानी से सुलभ हो सकता है।
    • सम्मान दिखाने के लिए महिलाओं के आगे हमेशा टोपी को हटा दें
    • ईमानदारी से याद रखना और कभी अपने बारे में या अन्य लोगों के बारे में झूठ नहीं बोलना काउबॉय हमेशा सम्मान करते हैं, लेकिन प्रत्येक व्यक्ति का अपना रवैया होता है।
    • आप जितनी जल्दी हो सके घोड़े को प्राप्त करना चाहते हैं!
    • हालांकि लेख में आपको डिपार्टमेंट स्टोर पर शर्ट नहीं खरीदना चाहिए, कई किसान इस विकल्प को पसंद करते हैं - ये सस्ता हैं।

    चेतावनी

    • शिष्टाचार के बिना एक चरवाहा योग्य नहीं है - इसके अलावा, एक चरवाहा कभी शाप नहीं करता है या किसी महिला के सामने अपमान का इस्तेमाल करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com