IhsAdke.com

संपर्क में घोड़े का काम कैसे करें

जब आपका घोड़ा संपर्क पर काम कर रहा है, यह बहुत हल्का और सवारी करने के लिए आसान हो जाएगा, इसलिए यह प्रयास के लायक है। आपको संपर्क महसूस करना सीखना होगा, जो कि आपके और घोड़े के बीच बातचीत का एकमात्र यांत्रिक भाग है। संपर्क के प्रति संवेदनशीलता संतुलन के साथ आता है, केंद्रित और दिशा रखती है। बाक़ी एक स्टीयरिंग व्हील की तरह नहीं है, लेकिन इसका प्रयोग करना सीखना एक ऐसा तरीका है जिस पर आप सवार हो रहे प्राणी की सराहना करते हैं।

चरणों

बिस्ट चरण 1 पर काम करने के लिए अपना हार्स प्राप्त करने वाला इमेज
1
एक अच्छा ताल पर घोड़े को एक अच्छे ताल पर रखो। उच्च गुदगुदी घोड़े की पीठ को ढीला करने में मदद करता है - आप एक अच्छा, स्थिर गति से एक चोटी चाहते हैं अपना आसन सही रखें और अपने पैरों को घोड़े के खिलाफ झुकाव रखें।
  • बिस्ट चरण 2 पर कार्य करने के लिए आपका हार्स प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    2
    घोड़ा संपर्क में है या नहीं, इसके बारे में चिंता करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अच्छा सैर है अपने सामान्य काम को याद रखें और इसे इस्तेमाल करें। यह सुनिश्चित कर लें कि घोड़े अपने पैर के सामने हैं और आपको चलने को जारी रखने के लिए हर समय उस पर अपना पैर डाल देना नहीं है। घोड़े का एक अच्छा ताल होना चाहिए - यह एक नियमित ताल होना चाहिए। यदि ऐसा नहीं है, तो इसे आगे बढ़ाएं।
  • बिस्ट चरण 3 पर कार्य करने के लिए अपना हार्स प्राप्त करने वाला चित्र देखें
    3
    सुनिश्चित करें कि निरंतर संपर्क में रहें, हर समय बंडल को मरोड़ने के बजाय या रीगन झल्लाहट दें। आपको घोड़े के मुंह को लगातार तनाव पैदा करना चाहिए। एक जोग के दौरान, घोड़े का सिर नहीं जाता (जब तक कि लंगड़ा न हो), लेकिन आप आगे बढ़ते हैं, इसलिए आपको अपने और घोड़ों के आंदोलन के बाद, अपने हाथों को एक ही स्थान पर रखते हुए आंदोलन की भरपाई करनी होगी। आपके हाथों के साथ कभी भी कोई वापस आंदोलन नहीं होना चाहिए। चरण-ट्रॉट-स्टेप-ट्रॉट-गॉड-स्टेप इत्यादि जैसे विभिन्न बदलाव करने की कोशिश करें। जब एक उच्च कदम की तरह एक संक्रमण नीचे बना, सुनिश्चित करें कि शीर्ष अपनी सीट डूबने से आता है, आपके पेट की मांसपेशियों को संविदा करके, और अपने घुटनों पर दबाव डालना ये बदलाव पैरों के साथ घोड़े को प्राप्त करने में मदद करेंगे, शीर्ष पर, या अधिमानतः, पदचिह्न के सामने, जो अभी बचा गया है (पारदर्शी)।
  • बिट के चरण 4 पर काम करने के लिए आपका हार्स प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    उनके पैर ठीक से उपयोग करने घोड़ा हो रही, क्रुप के साथ ड्राइविंग के बजाय एक ड्राइवर के रूप सामने का उपयोग कर के बाद, आप लगभग वहाँ रहे हैं! संपर्क पर घोड़े का काम करने के बाद, पिछली बार की ऊर्जा से पीठ और गर्दन के हाथों से अपने हाथों में जाना चाहिए, जहां आप इसे "खोज" करते हैं और पिछली जिंदगी में पुनरावृत्ति करते हैं।



  • बिट के चरण 5 पर कार्य करने के लिए आपका हार्स प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    जब ऊर्जा हिंदकंद से आपके हाथों में बह रही है, तो अपने अंदर के चारों ओर घूमने से 20 मीटर चक्र बनाने की कोशिश करें। अंदर से लगाम खोलें, पेट को अनुबंधित करें, सीधे बैठें, ऊर्जा को आगे बढ़ाएं और बाहरी रिन की ओर की ओर पसलियों को उठाएं। बाहर से लगाम जारी न करें, इसके साथ लगातार संपर्क रखें, लेकिन सावधान रहें, अपने हाथ को उखाड़ना न दें।
  • बिट के चरण 6 पर काम करने के लिए आपका हार्स प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    6
    जब घोड़े अपने पैर के चारों ओर घटता है, तो सुनिश्चित करें कि यह अभी भी आपके पैर के साथ आ रहा है। अंदर पैर रखो और बाकी को बाहर रखें अंदर के पैर धक्का और बाहर से लगाम इसे सर्कल से बचने से रोकता है जल्द ही, अपने सिर के स्थान पर ध्यान देने के बिना, आपको पता चल जाएगा कि वह आपके हाथों के संपर्क की तलाश करेगा, बाड़ को स्वीकार करेगा। जब वह करता है, अंदर से लगाम से छुटकारा और उसे कृपया
    • सुनिश्चित करें कि एक चक्र बिट स्वीकार करने के लिए घोड़ा बनाने के लिए एकमात्र तरीका नहीं है हो सकता है, लेकिन यह एक शॉर्टकट की तरह है जब आप प्रक्रिया सीख रहे हैं।
  • बीट स्टेप 7 पर काम करने के लिए आपका हार्स प्राप्त शीर्षक वाला इमेज
    7
    सुनिश्चित करें कि घोड़े अपने हाथों में हिंदकांड के साथ जा रहे हैं। इसका परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका धीरे-धीरे और धीरे-धीरे इसे अधिक से अधिक नीचे संपर्क प्राप्त करने दें। बस रिहाइश न करें - उसे अपनी गर्दन नीचे खींचकर अधिक संपर्क मांगने के लिए खुद को नीचे खींचने दें। यदि आप जितना ज्यादा ढीले हो, उतना ही इससे संपर्क नीचे आ जाएगा, आपको सफलता के साथ संपर्क में अपना घोड़ा छोड़ना होगा।
  • बिट के चरण 8 पर कार्य करने के लिए अपना हार्स प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    समझे कि यह एक ऐसा दिन नहीं है जिसे आप एक दिन में सीखते हैं। यह समय लगता है, और बहुत सारे प्रयास और घोड़े से लचीलेपन ऊर्जा को अपने हाथों से स्थानांतरित करने के लिए लगता है। घोड़े के मुंह को बंद करके और उसके सिर को नीचे खींचकर निराश न हो और घोड़े को संपर्क में रखने के लिए सबसे आसान और "सबसे आसान" रास्ते में लिप्त न हों। संपर्क में होने के बावजूद मुख्यालय से आना चाहिए, सिर से नहीं। अगर खांटना सही है, सिर का पालन करेंगे।
  • आवश्यक सामग्री

    • सही ब्रेडल
    • ट्रैक की सवारी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com