IhsAdke.com

कैसे एक Womanizer बनने के लिए

एक महिला एक ठंडे मनके पकड़ने वाला है, जहां वह टूटे हुए दिल का निशान छोड़ देता है जहां वह जाता है। जब वह एक कमरे में चली जाती है, तो सभी महिलाएं उससे बात करने के लिए तैयार होती हैं, और उसके साथ व्यावहारिक रूप से भीख मांगती हैं और अगर वह अच्छा करता है तो वह क्या करता है, उसके पति की तरफ से उसकी एक महिला होगी, वह "बिल, कृपया!" यदि आप पहले से ही एक महिलायुक्त हैं और अपनी तकनीकों को तेज करना चाहते हैं, या यदि यह आपके लिए सही जीवन शैली की तरह लगता है, तो इस लेख को पढ़ना सुनिश्चित करें।

चरणों

विधि 1
एक महिला की तरह सोचो

पिक्चर शीर्षक से एक प्लेयर होना चरण 1
1
आश्वस्त रहें आप चलने और बात कर सकते हैं जैसे एक महिलायुक्त, लेकिन अगर आपके पास सही मानसिकता नहीं है, तो लड़कियां रुचि खो देंगे। एक असली महिला बनने से पहले, आपको अपने आत्मविश्वास पर काम करना चाहिए। यह कैसे करें यह कैसे करें:
  • अपनी चिंताओं को शांत रखें किसी भी चीज के बारे में सोचें जो आपकी चिंता कर सकती है - आपका भविष्य, आपका परिवार, अपना कैरियर - और अपने जीवन के हर पहलू के बारे में अपनी चिंताओं को कम करने का प्रयास करें तनाव की एक स्वस्थ राशि सामान्य है, लेकिन अगर आप जो भी गलत हो सकते हैं, तो आप अभी सोचने में सक्षम नहीं होंगे, और आप जान जाएंगे कि आपका मन पूर्ण है।
  • अपनी विफलताओं को स्वीकारें अपनी कमियों से अवगत रहें और उन्हें ठीक करने के लिए काम करें। क्या आप एक बुरा श्रोता, बेतरतीब, या आसानी से विचलित हो? इन सुविधाओं को धीरे-धीरे ठीक करने की योजना बनाएं कोई भी सही नहीं है, लेकिन हर कोई सुधार कर सकता है।
  • सकारात्मक सोचो जब आप एक कमरे में प्रवेश करते हैं, तो तीन चीजों के बारे में सोचें, जो आपको अपने आप में सबसे गर्व देती हैं, न कि तीन पहलुओं को सुधारना है यदि आपको लगता है कि सबसे अच्छा खुद, लड़कियों को अपनी सकारात्मक सोच का पालन करेंगे
  • एक खिलाड़ी के चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    चिपटना मत करो एक सच्ची स्त्री-पुरुष गुणवत्ता के मुकाबले मात्रा मान लेना चाहिए। तो इस जीवनशैली को करने के लिए, आप जितनी महिलाएं कर सकते हैं उतनी महिलाओं का आनंद लेना चाहिए, और सिर्फ एक लड़की के साथ नहीं रहना चाहिए। यदि आप चिंता करते हैं कि एक लड़की आपके बारे में क्या सोचती है, या जब वह फोन करेगी, तो आप गंभीर प्रतिबद्धता के क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं, और आपको अपना गार्ड बढ़ा देना चाहिए एक आकस्मिक टोन में चीजें रखने के लिए यहां बताया गया है:
    • अगर आपको लगता है कि एक लड़की बहुत करीब आ रही है, तो दूर चले जाओ अगर एक लड़की अपनी निजी जिंदगी के बारे में गहराई से वार्तालाप करती है, तो वह आपके साथ चलना चाहती है या रोमांटिक छुट्टी की योजना बना रही है तो वह निश्चित रूप से आपकी प्रेमिका बनना चाहती है। आपको दूर जाना चाहिए
    • चीजें एक आकस्मिक टोन में रखें एक महिला की कंपनी का आनंद लें, लेकिन उसे आपको सभी मूर्खतापूर्ण और भावुक अंदर न दें। बिस्तर पर और बाहर दोनों के अच्छे समय पर फोकस करें, और इस विषय को बदलें क्योंकि बातचीत का विषय गहराई से शुरू होता है।
    • मिठाई विचार नहीं है जब आप एक संभावित उपलब्धि देखते हैं, तो आपको यह सोचना होगा कि आप नाचकर कितना मज़ेदार होंगे, चिल्लाएंगे, या कमबख्त देंगे - न कि आपके पोते कैसे देखेंगे। शांति से सोचें और शेष स्वाभाविक रूप से रोल करेंगे
    • यदि आपने सही लड़की को वास्तव में पाया है, तो यह आपके जीवन शैली को फिर से सोचने का समय हो सकता है। यहां तक ​​कि एक सच्चे महिला प्रेम भी शिकार का शिकार हो सकती है, और यदि आप एक लड़की से मिले हैं जो आपको महसूस करती है कि वह वास्तव में दुनिया की एकमात्र लड़की है, और आप वह व्यक्ति हैं जिसे आप अपनी बाकी की ज़िंदगी से बिताना चाहते हैं, तो हार न दें उसके बारे में यह एक सच्चे स्त्रीवाचक के जीवन में दुर्लभ है, लेकिन अगर आप वास्तव में जिस तरह से महसूस करते हैं, उसे नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, तो अन्य लड़कियों को यह बता सकते हैं कि आप बाजार से बाहर हैं।
  • 3
    हमेशा अपने अगले कदम के बारे में सोचो। शतरंज के एक सच्चे चैंपियन के रूप में, आपको खेल में कम से कम एक कदम - या कई - होना चाहिए। यदि आप हमेशा इस पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आपके पास अपने जीवन में महिलाओं की कतार नहीं होगी। यह कैसे करें यह कैसे करें:
    • अपनी रात की योजना बनाएं यदि आप एक क्लब में हैं, तो अगले स्थान पर विचार करें। क्या आप अपनी लड़की को एक अधिक अंतरंग बार, अपने अपार्टमेंट में, या किसी दोस्त की पार्टी में ले जाएंगे? लड़की लेने से पहले, रात के लिए अपनी चाल की योजना बनाएं, इसलिए आप यह समझने की कोशिश करते समय नहीं बचेगा कि क्या करना है।
      एक खिलाड़ी बनें चरण 3 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    • सप्ताहांत के लिए एक योजना है आपने अभी अपनी पिछली लड़की को अलविदा कहा हो, लेकिन आप अगली रात क्या करेंगे? जब तक आप अपना समय अपने कमरे में अकेला बैठना नहीं चाहते हैं और अपने सेल फोन के साथ नगण्य रहना चाहते हैं, तो आपको पहले ही एक लड़की को अपनी अगली रात के लिए आदी होनी चाहिए।
      एक खिलाड़ी बनें चरण 3 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
  • विधि 2
    एक स्त्री के जैसा देखो

    1
    सही कपड़े हैं इससे पहले कि आप एक हो जाएं, आपको एक महिला को देखना चाहिए एक महिला को शांत दिखना चाहिए, और ऐसा करने का प्रयास न करें। आपके कपड़े का एक उद्देश्य होना चाहिए - लड़की को ढूंढने में मदद करने के लिए जो उन्हें अलग करना चाहते हैं। सही कपड़े पहनने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।
    • एक तंग टी-शर्ट पर बटन के साथ एक अच्छी लंबी आस्तीन शर्ट पहनें लड़कियों को अपनी तंग टी-शर्ट से दूर रखना होगा ताकि वे अपनी मांसपेशियों को महसूस कर सकें। हमेशा टी-शर्ट पहनें जो कि आपके हत्यारे मछलियां दिखाते हैं या दिखाते हैं।
      एक खिलाड़ी बनें चरण 4 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    • पैंट पहनें जो थोड़ा ढीले होते हैं, इसलिए वे थोड़ा कम रह सकते हैं। लड़कियों को केवल अपने अंडरवियर का एक छोटा सा हिस्सा दिखाएं, और अपनी शर्ट उठाने के लिए बहाने ढूंढें, ताकि वे आपके पेट को देख सकें। एक बार जब वे "खुशी का पथ" देखते हैं, तो वे इसे अंत तक का पालन करना चाहते हैं।
      एक खिलाड़ी बनें चरण 4 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
    • सुंदर जूते हों यहां तक ​​कि अगर आप एक फैंसी रेस्तरां में हैं या जिम में अधिक आरामदायक स्नीकर्स पहनते हैं, तो यह स्पष्ट कर दें कि आपके जूते नए और महंगे हैं लड़कियों को लगता होगा कि आप उन चीजों के समान पैसे खर्च करेंगे जो आपने अपने जूते पर आकर्षक बैठकों में बिताए हैं।
      एक खिलाड़ी बनें चरण 4 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
    • कुछ आवश्यक सामान का उपयोग करें एक अच्छा बटुआ, एक बड़ा सोना, कुछ चमकदार गहने आपको सूक्ष्म होना नहीं है एक चमकदार बकसुआ के साथ एक चमड़े की बेल्ट ले लो ताकि लड़कियों को हमेशा सही दिशा में देख रहे हों।
      एक खिलाड़ी का अनुसरण करें। चरण 4 बुलेट 4
  • एक खिलाड़ी होना चाहिए शीर्षक चरण 5
    2
    सही शरीर है एक महिला होने के नाते हर समय मज़ा नहीं आ रहा है महिला को देखने के लिए, आपको जिम में लंबे समय तक बिताना चाहिए। यदि आपकी मछलियां सूखे और छोटी हों तो आप लड़कियों को लुभाने में सक्षम नहीं होंगे। यह कैसे करें यह कैसे करें:
    • अपने हृदय गति का विकास एक या दो मील चलाना शुरू करें, लेकिन समाप्त न होने के कम से कम पांच मील चलाना सीखें। आप डॉन जुऑन की तरह नहीं देखेंगे यदि आप सीढ़ियों तक अपनी जीत लेते हैं तो आप पेंटिंग कर रहे होते हैं।
      एक खिलाड़ी होना चाहिए चरण 5 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    • मांसपेशियों का निर्माण क्या आप पेट, मजबूत कंधों, और निर्दोष हथियार को परिभाषित करने के लिए कर सकते हैं। कंजूसी न करें, या मुक्केबाजी या बास्केटबॉल जैसी मांसल बनाने में मदद करने वाली एक खेल का प्रयास करें
      पिक्चर शीर्षक से एक प्लेयर होना चाहिए चरण 5 बुलेट 2
    • सही खाएं यदि आप लड़की को रात के खाने के लिए ले जा रहे हैं, तो आप एक रसदार स्टेक की तरह अधिक मांसपेशी खा सकते हैं, लेकिन जब आप अकेले हों, तो स्वस्थ फल, सब्जियां, प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट खाने की कोशिश करें। सही भोजन, खासकर प्रोटीन खाने से, वसा जलाने और मांसपेशियों का निर्माण करने में आपकी सहायता कर सकते हैं
      एक खिलाड़ी बनें चरण 5 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
  • 3
    संपूर्ण शरीर की भाषा दें एक आश्वस्त और दृढ़ शरीर होने से सप्ताह की लड़की दिखाई जाएगी कि आप केवल आश्वस्त नहीं हैं लेकिन आप अपनी सारी ऊर्जा को उस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं - अब के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • क्रूर नज़र से संपर्क करें एक लड़की से बात करते समय, उसकी आँखों में गहरी देखो, जैसे कि आप उन पर कूद सकते हैं। यह उसे शरमाना कर देगा और उसे उत्तेजित करेगा। उसे लगता है कि वह जगह में एकमात्र लड़की नहीं है, लेकिन जैसे कि वह दुनिया में केवल एक है।
      एक खिलाड़ी बनें, चरण 6 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    • जब आप बोलते हैं तो उसे बो लें जब आप एक लड़की से बात करते हैं जो स्पष्ट रूप से आपके लिए मूड में है, उसके करीब दुबले, जैसे कि आप उसे किसी भी समय चुंबन कर सकते हैं यह उसे और अधिक चाहते छोड़ देगा।
      एक खिलाड़ी बनें शीर्षक वाला चित्र 6 बुलेट 2
    • अपनी बाहों और शरीर को उसकी दिशा में छोड़ दें अपनी बाहों को गुना मत करो, या अपने पैरों को उससे दूर न करें। आपके शरीर में सब कुछ कहना चाहिए "हे बच्चा, मैं अंदर हूं"



      एक खिलाड़ी बनें चरण 6 बुललेट 3 शीर्षक वाला चित्र
  • 4
    एक महिलायुक्त की तरह स्वच्छ रहें स्वच्छता सही कपड़े या सही शरीर की भाषा के रूप में महत्वपूर्ण है यदि आप गंध महसूस करते हैं तो लड़कियों को आप पर नाराज़ नहीं मिलेगा जैसे आपने एक सप्ताह में नहीं दिखाया है। उनकी स्वच्छता से उन्हें लुभाने के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं:
    • एक मजबूत, मर्दाना कोलोन का उपयोग करें इससे लड़कियों को अपनी बाहों में बेहोश होना चाहिए।
      एक खिलाड़ी बनें, स्टेप 7 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    • एक बार स्नान कर लें और कम से कम एक बार अपने बालों को धो लें। लड़कियों को अलग होने के लिए शरीर लोशन और शैम्पू का उपयोग करें।
      एक खिलाड़ी बनें शीर्षक वाला पटकथा 7 बुलेट 2
    • बाल जेल का उपयोग करें एक छोटे से जेल के साथ अपने बाल वापस ब्रश करें- लड़कियों को अपने बालों के माध्यम से अपनी उंगलियों को चलाने के लिए करना चाहेंगे।
      एक खिलाड़ी बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 7 बुलेट 3
    • हमेशा एक ताजा सांस है जब आप उनसे आगे बात कर रहे हों, तब आपको इसकी आवश्यकता होगी
      एक खिलाड़ी बनें, चरण 7 बुलेट 4 शीर्षक वाली तस्वीर
    • नरम त्वचा है अपना चेहरा दाढ़ी, और अपना चेहरा अपने चेहरे पर चलाएं अपनी लड़की को मुड़कर कहो "मेरे चेहरे की तरह लग रहा है नरम है"।
      एक खिलाड़ी बनें चरण 7 बुलेट 5 शीर्षक वाला चित्र
  • 5
    एक महिलायुक्त महिला के लायक हो। महिला को देखने के लिए, आपको न केवल एक जैसा दिखना चाहिए, आपके घर में लड़कियों के लिए भी योग्य होना चाहिए। अपने घर को महिला बनाने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
    • इसे साफ रखें चूंकि आप अपने घर में एक आँख की झपकी में एक लड़की ला सकते हैं, आपको हमेशा कंबल और फर्नीचर को साफ रखना चाहिए - और सबसे महत्वपूर्ण, एक निर्दोष बाथरूम। यदि आपकी लड़की पहले से ही अपने घर में प्रवेश करती है तो वह नाराज़ हो जाती है, पहले हमले के लिए तैयार होने से पहले वह पहले ही एक कैब फोन कर रही होगी।
    • हमेशा सुदृढीकरण है आपके घर में अंगूर या स्ट्रॉबेरी जैसे शराब और कामोद्दीपक स्नैक्स की बोतल छोड़ें।
    • खूबसूरत चीजें हैं चमड़ा सोफे, उज्ज्वल लैंप, और एक खूबसूरत टीवी आपकी लड़की अपने प्यार घोंसले में घर पर महसूस कर देगा। यदि आप इस तरह के घर को रखने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, तो कम से कम इसे हमेशा साफ रखें।
  • विधि 3
    एक Mulherengo के रूप में कार्य

    1. 1
      समझदारी से चुनें इससे पहले कि आप मर जाएंगे, आपको उस लड़की का चयन करना चाहिए जो आपकी महिला को गाती है, गाती है। अगर आप गलत लड़की चुनते हैं, तो आप उस व्यक्ति के साथ समाप्त हो सकते हैं, जो दिलचस्पी नहीं है, या जो जल्द से जल्द शादी करना चाहता है। सही लड़की को खोजने का तरीका यहां है:
      • मुस्कुराते हुए एक लड़की को देखो, जो जाहिर है मजाकिया है, और इस क्षण का आनंद ले रहे हैं। किसी से बात न करें जो ऊब दिख रहा है, सेल फ़ोन उठा रहा है या कुछ बेहतर करने की कोशिश कर रहा है। ऐसी लड़की की तरह एक गलत लक्ष्य है, और आप चाहते हैं कि किसी को प्रभावित करना चाहिए।
      • उन लड़कियों से बचें जो एक पति की तलाश में हैं जिन लड़कियों के साथ आप मिलते हैं, उनमें से कुछ एक से अधिक की तलाश करेंगे। किसी भी लड़की का उल्लेख है कि आप अपने माता-पिता से मिलते हैं, स्थिर करने की इच्छा रखते हैं, या बात कर रहे हैं कि वह कितनी बार सम्मान की नौकरानी हैं, शायद वह दसवें लड़की नहीं बनना चाहेंगे। इस लड़की को उसकी आत्मा को मिल जाए, और अपना समय बर्बाद मत करो - या उसकी।
      • स्पष्ट रूप से लगे हुए लड़कियों से बचें यदि आपने ऐसी सुंदरता देखी है जो आमतौर पर किसी ऐसे व्यक्ति में रुचि रखता है जो उसमें निवेश कर रही है, तो ऊपर की तरफ जाओ लेकिन अगर एक लड़की अपने प्रेमी या प्रेमी के साथ है, जब तक कि आपको संदेश पूरा न हो, किसी और को मिल जाए जो अभी भी मजेदार है और आपकी लीग से बाहर नहीं है।
    2. 2
      लड़की को खास महसूस करना लड़कियों के एक समूह से संपर्क करें, और उनके साथ चैट करें और दिखाएं कि आप आस-पास होने के लिए एक अच्छा व्यक्ति हैं लेकिन थोड़ी देर बाद, अपने लक्ष्य के लिए सिर, और इसे अलग करने और इसे अद्वितीय महसूस करने का प्रबंधन। यहां बताया गया है कि कैसे:
      • चीजों को हल्के से शुरू करें कुछ चुटकुले करके या वह क्या पीना चाहती है, पूछकर शुरू करें उसे हँसते हैं और दिखाते हैं कि आप एक व्यक्ति हैं जिसके बारे में बात करना चाहिए।
        एक खिलाड़ी बनें चरण 10 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
      • उसे बताओ कि वह अपने दोस्तों से अलग है कुछ कहें "आपके बारे में कुछ अलग है।" ऐसा महसूस करें कि यह वास्तव में कुछ और है, और आप जानते हैं कि इसके बारे में कुछ अनूठा है।
        एक खिलाड़ी बनें, स्टेप 10 बुलेट 2 का शीर्षक चित्र
      • उसकी स्तुति करो इसे ज़्यादा मत करो, लेकिन कम से कम तीन चीजें आप उसके बारे में पसंद करें, चाहे वह उसकी आंखें हों, जिस तरह से वह नाचती हों, या उसकी हंसी कहें। आपको कुछ गहरा कहना नहीं है - बस कहें कि आप चाहते हैं कि आप कौन हैं और बेहतर जानना चाहते हैं
        एक खिलाड़ी बनें चरण 10 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
    3. 3
      हमेशा अपने लक्ष्य के बारे में सोचें अपनी स्क्रिप्ट का पालन करें और हमेशा अपने वार्तालाप को अगले स्तर तक ले जाने के लिए याद रखें। आपका लक्ष्य आपकी लड़की को बिस्तर पर ले जाना है, और जीवन के अर्थ के बारे में कोई गहरी बातचीत नहीं है। जब आप एक लड़की के साथ होते हैं, तो आपको उसे दिखाना चाहिए कि आप चीजों को एक नए स्तर पर ले जाना चाहते हैं। यहां बताया गया है कि कैसे:
      • आरामदायक रहें बस कुछ कहें, "क्या आप यहां से निकल जाना चाहते हैं?" या, "हम किसी स्थान पर जाते हैं हम वास्तव में कैसे बात कर सकते हैं?"
      • पहल लेने शुरू करें एक बार जब आप अकेले अपनी लड़की के साथ हों, उसे धीरे से स्पर्श करें, या पूछें कि क्या आप उसके कोट को निकाल सकते हैं जब तक वह अभी भी ऊपर है, तब तक उसे उतनी ही तेजी से आकर्षित कर सकते हैं
    4. 4
      सेक्सी हो एक सच्चे महिला बनने के लिए, आपको लड़कियों को दिखाना चाहिए कि आप सिर्फ बात नहीं कर रहे हैं लड़कियों के लिए यहां अपने कुछ एजेंडे पर विशेष संपर्क रखने के लिए यहां कुछ महान युक्तियां दी गई हैं:
      • अपनी लड़की को एक मालिश दो। अपने कंधों, पीठ, पैरों को मालिश करने के लिए यह दिखाएं कि आप उसके शरीर को कैसे छूते हैं
        एक खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 12 बुलेट 1
      • जुनून के साथ चुंबन अपनी जीभ को अपनी लड़की के मुंह में दफन मत करो - एक निविदा चुंबन के साथ शुरू करो और वास्तविक चंगुल को पाने के लिए अपना रास्ता काम करें। बस सेक्स करने के लिए सभी तरह से मत जाओ, क्योंकि यह उसके लिए दर्दनाक और निश्चित रूप से खूनी हो सकता है
        एक खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 12 बुलेट 2
      • एक बार जब आप बिस्तर पर हैं, तो इसे आसान बनाएं। अपनी लड़की को सेक्स के लिए तैयार होने के लिए पर्याप्त समय दें। इसे प्राप्त करें, इसे धीरे से काट लें, या इसे उत्तेजित करने के लिए आपको जो करना है बस पॉट के लिए बहुत प्यास मत जाओ क्योंकि यह दर्दनाक और पूरी तरह से उसके लिए कांटेदार हो सकता है।
        एक खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 12 बुलेट 3
      • जब यह खत्म हो जाएगा, विनम्र होना एक बार कार्य पूरा हो जाने के बाद आपको अपने बिस्तर में घंटों में घंटों में बिताने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपकी लड़की ने उसे चुंबन देकर या उसे रात बिताने के साथ समय बिताने से उसे ज्यादा खास महसूस करना पड़ता है यदि आप तुरन्त शॉवर में कूदते हैं जब आपके सभी जुनून खत्म होते हैं
        एक खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 12 बुलेट 4
    5. 5
      शांत हो जाओ अब जब आपने अपनी लड़की के साथ अच्छा समय लिया है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास सही रवैया है ताकि आप उसे फिर कभी देख सकें, या कम से कम एक अच्छी छाप छोड़ दें, ताकि वह अपने दोस्तों के बारे में आपके बारे में बुरी चीजें न कहें उसके बारे में यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
      • जब आप उसे फिर से देखेंगे तो अस्पष्ट रहें। कहो कि तुम उसे फोन करोगे या उसके आसपास मिलोगे अगले सप्ताह के लिए डिनर बुक करने की कोशिश न करें - ऐसा नहीं है कि यह कैसे काम करता है।
      • एक सज्जन बनें उसे अपने कोट पर डाल दिया और उसे दरवाजे या कार पर चलने में मदद करें एक आखिरी अच्छा प्रभाव बनाओ, इसलिए वह नहीं सोचती कि आप एक कमीने हैं
      • छेड़खानी में अतिरंजना मत करो कहो तुम लोग एक साथ एक अच्छा समय था, लेकिन यह मत कहो कि यह आपके जीवन की सबसे अच्छी रात थी। यथार्थवादी बनें और उसे ऐसा कुछ मत समझें जो आप नहीं हैं।
      • एक अच्छा प्रभाव छोड़ने समाप्त करें जैसा कि आप एक दूसरे को अलविदा कहते हैं, उसे हंसते हैं, एक अच्छा, कोमल चुंबन देते हैं या पिछली रात से उसे कुछ याद दिलाते हैं। सुनिश्चित करें कि वह आपको फिर से देखना चाहता है - यह तय करने के लिए आपके ऊपर है कि आप उसे देखना चाहते हैं या आगे बढ़ना चाहते हैं। अगर आप उसे फिर से देखना चाहते हैं, तो फिर चेहरे को दिखाने से पहले कुछ दिन चलें। हमला करने के लिए, महिलाकार!

    युक्तियाँ

    • यदि वह एक समूह में है, तो समूह में मित्र बनाने का प्रयास करें। समूह के "अल्फा पुरुष" के लिए सम्मान प्राप्त करने से वह आपको अलग-अलग रूप से देखेगा
    • एक सज्जन बनें उसके लिए दरवाजे खोलें, यदि वह छींकती है तो "स्वास्थ्य" कहें, और जब भी आप सम्मान कर सकते हैं।
    • याद रखें, इससे पहले कि आप एक लड़की के साथ समाप्त हो जाएं, विनम्र हों, विनम्र हों और उसे धीरे से उदास करें। आप इस तरह से एक लड़ाई से बचने की अधिक संभावना है

    चेतावनी

    • कभी ऐसी लड़कियां न हों जो आपके दोस्तों के एक ही चक्र के दोस्त हैं जिनके साथ आप काम करते हैं। इससे अनपेक्षित परिणाम हो सकते हैं
    • महिलाओं को पुरुषों के साथ खेलना जैसे ही पुरुष महिलाओं के साथ खेल सकते हैं। एक "शिकारी" उसकी उपेक्षा करने के लिए लाभ हासिल करने के लिए उपरोक्त तकनीकों का बहुत इस्तेमाल करेगा आप यह तय कर सकते हैं कि खेल जारी रखने के लिए या नहीं।
    • बेवकूफ मत बनो आप भरोसेमंद हो सकते हैं और महिलाओं के पीछे एक मुखौटा पहनने के बाद जा सकते हैं जो आपको ऐसे व्यक्ति की तरह दिखता है जो आप नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com