IhsAdke.com

एक महिला के चरित्र का न्याय कैसे करें

यदि आप एक प्रेमिका को मिलना चाहते हैं जो आपके साथ अच्छी तरह से व्यवहार करेंगे, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप एक महिला के चरित्र को शीघ्रता से सीखना सीखें। पहली बार एक महिला के साथ बातचीत करते समय देखने के लिए ये कुछ महत्वपूर्ण संकेत हैं।

चरणों

चित्र जज ए वूमन शीर्षक` class=
1
देखें कि क्या वह कई अन्य लोगों के बारे में नकारात्मक बोलती है, जिसमें उनके पूर्व प्रेमी शामिल हैं अगर हर किसी के बारे में कहने के लिए उसके पास केवल बुरी चीजें हैं, तो शायद कुछ समय बाद भी वह आपको पसंद नहीं करेंगे। दूसरी ओर, यदि वह लोगों के बारे में सकारात्मक पर ध्यान केंद्रित करती है, तो वह आपके लिए भी एक बेहतर प्रेमिका होगी।
  • चित्र जज ए वूमन शीर्षक` class=
    2
    देखें कि वह दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करता है उदाहरण के लिए, यदि आप दो कैफे या रेस्तरां में जाते हैं, तो देखें कि यह कर्मचारियों, वेटर्स और वेट्रेस्स के साथ कैसे व्यवहार करता है। क्या वह अपमानजनक या संवेदनशील है? सौम्यता मुक्त है, इसलिए सभी के प्रति दयालु होने के लिए कोई बहाना नहीं है।
  • चित्र जज ए वूमन शीर्षक` class=
    3
    उससे पूछिए कि उसके जीवन के मुख्य मूल्य क्या हैं और उससे बहुत विशिष्ट हैं। यदि वह उन चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करती है जो विशुद्ध रूप से सतही हैं, जैसे प्रसिद्धि और धन, ऐसा लगता है कि वह जीवन के सबसे कठिन समय में अपने ही प्रेमी के साथ नहीं होंगे। दूसरी ओर, अगर वह वफादारी, ईमानदारी, विश्वास और स्वास्थ्य की अहमियत रखती है, तो वह एक अच्छे व्यक्ति की सराहना करते हैं जो उसे अच्छी तरह से व्यवहार करता है
  • चित्र जज ए वूमन शीर्षक` class=
    4



    एक आरामदायक और आराम से तरीके से व्यवहार करें यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि एक महिला को उसके चरित्र को प्रकट करने के लिए, यह जरूरी है कि आप उसे ऐसा महसूस न कर सकें कि वह कौन है। तो एक महिला के साथ बातचीत करते समय संभव के रूप में आराम करने की कोशिश करें अपने मूल्यों के बारे में पूछते समय, आपको यह नहीं मानना ​​चाहिए कि सही या गलत जवाब है बहुत गंभीर मत बनो, अन्यथा यह केवल आपको अपनी "औपचारिक" छवि पेश करेगी, जो यह दिखाने के बजाय कि यह वास्तव में स्वाभाविक रूप से स्वाभाविक रूप से है, एक कार्य से अधिक नहीं है
  • चित्र जज ए वूमन शीर्षक` class=
    5
    देखें कि वह व्यक्ति का प्रकार है जो माफी माँगने में सक्षम है और मानती है कि वह चूक गई है। यदि वह ऐसा करने में सक्षम नहीं है, तो वह किसी के साथ संबंध रखने वाले किसी के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं है क्योंकि उसका अहंकार इतना बड़ा है कि वह अपनी गलतियों को स्वीकार नहीं कर सकती या उनसे सीख सकती है।
  • चित्र जज ए वूमन शीर्षक` class=
    6
    दबाव के दौरान यह कैसे व्यवहार करता है पर विशेष ध्यान दें यदि वह अभी भी एक सौम्य, ईमानदार, और संवेदनशील तरीके से व्यवहार करती है, वह एक अविश्वसनीय महिला साबित कर रही है हालांकि, अगर वह दयनीय, ​​घृणित या अपमानजनक हो जाती है, तो यह एक संकेत है कि वह किसी भी प्रकार के तनाव के दौरान भविष्य में कैसा होगा। और जीवन निश्चित रूप से अपने तनावपूर्ण क्षणों के लिए होगा, इसलिए आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि भविष्य में इस महिला को फिर से बुरा व्यवहार होगा।
  • चित्र जज ए वूमन शीर्षक` class=
    7
    जब वह बोलती है, तो उसके करीब ध्यान दें, क्योंकि अधिकांश लोग अपने व्यक्तित्व को बहुत जल्दी और अनजाने में प्रकट करते हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि ज्यादातर लोग जानबूझकर दुर्व्यवहार करने की कोशिश नहीं करते, जिससे कि सभी लोग सोचें कि वे महान हैं, भले ही वे अपमानजनक और क्रूर हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक महिला के व्यक्तित्व के सबसे बड़े लक्षणों में से एक यह है कि क्या वह इसे समझने के लिए संघर्ष कर रहा है। यदि वह आपको समझने और आपको सम्मान करने की कोशिश करने के लिए लगातार प्रयास करता है, तो निश्चित रूप से उसे डेटिंग बनाए रखने का एक कारण है
    • प्रश्नों के साथ इसे भर मत करो आपके बारे में भी बात करें

    चेतावनी

    • यदि आप एक महिला को ढूंढना चाहते हैं जो आपके साथ एक परिपूर्ण मैच बनाती है और एक गंभीर, गंभीर प्रेमिका बनती है, तो "हो रही" महिलाओं पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, एक महिला आपको बताती है कि क्या सुनना महत्वपूर्ण है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com