IhsAdke.com

कैसे एक बड़ी औरत को इश्कबाज़ करने के लिए

यदि आप एक बूढ़ी औरत से डेटिंग कर रहे हैं, तो हमेशा बहुत उत्साह, रोमांच और मज़ेदार अनुभव आयेगा। यदि आप रिश्ते लेने के बारे में परेशान हैं, तो याद रखें कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने आप में विश्वास होना चाहिए, बिना उम्र के अंतर को जोड़कर। बस बैठो, आराम करो और रिश्ते का आनंद लें, जैसे कि आप किसी भी उम्र की महिला से डेटिंग कर रहे थे।

चरणों

विधि 1
उसे आप करना चाहते हैं

एक पुराने महिला चरण 1 को शीर्षक वाली तस्वीर
1
आत्मविश्वास का विश्वास यदि आप वास्तव में एक बूढ़ी औरत की तारीख चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप कौन हैं। यदि आपके पास आत्मसम्मान कम है, या आपको लगता है कि आप किसी प्रेम संबंध में अच्छा नहीं करेंगे, तो आप को एक बूढ़ी औरत को तिथि करना बहुत कठिन होगा। जो वृद्ध महिलाएँ युवा हैं उन्हें कोई नया बच्चा रखने या किसी के लिए बच्चा न करने के लिए कोई दिलचस्पी नहीं है - वे व्यक्तित्व के एक व्यक्ति चाहते हैं, चाहे वे कितने पुराने हों यदि आपके पास आत्मविश्वास नहीं है, तो यह आपके आत्मसम्मान पर काम करने और अपनी कमियों का सामना करने का समय है।
  • अपने आप के बारे में नकारात्मक चीजों के बारे में स्वयं को नकारा देने या अपने बारे में नकारात्मक चीजों से बचें। उन चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करें जो आप अपने आप में प्रशंसा करते हैं।
  • उन सभी पर विफल होने के बारे में बहस करने के बजाए उत्तेजना के साथ नई चुनौतियों का सामना करें।
  • अपने शरीर की भाषा में विश्वास दिखाने का प्रयास करें अपने शरीर को खड़ा करना, आँख से संपर्क करें, मुस्कुराएं और शर्मनाक से बचें और ठेठ नर्वस इशारों को बनाये रखें।
  • बेशक, बिल्डिंग ट्रस्ट को समय लगता है, लेकिन आप सुधार की संभावित खामियों से निपटने के लिए शुरू कर सकते हैं, और उन लोगों को स्वीकार कर सकते हैं जो आप का हिस्सा हैं। अपने आप में जो कुछ भी आप चाहते हैं उसकी एक सूची बनाएं, और समय के साथ इस सूची को विस्तृत करने का प्रयास करें।
  • विश्वास रखने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा उन लोगों के साथ दोस्ती की खेती कर रहा है जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं यदि आपके मित्र हमेशा आपको नीचे डाल देते हैं, तो ऐसा होने के लिए यह बहुत कठिन होगा
  • चित्र शीर्षक एक पुरानी महिला चरण 2
    2
    अपनी प्रेमिका के साथ आपकी प्रेमिका को प्रभावित करें वृद्ध महिलाओं को वे जहां भी जाते हैं उनका पालन करने के लिए एक सरल पिल्ला नहीं करना चाहते। वे चाहते हैं कि एक व्यक्ति को अपने दोस्तों, हितों और लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए। अपने पुराने प्रेमिका के अतिरिक्त, आपके जीवन में कई अन्य चीजें भी होनी चाहिए, ताकि आप उसे हर समय देखने की आवश्यकता के बिना एक अच्छा समय मिल सके। यदि आपकी प्रेमिका को लगता है कि उसके जीवन में उससे कुछ भी नहीं है, तो उसके लिए वापस लेने के लिए संभव है
    • इसके अलावा, अपनी स्वयं के हितों, लक्ष्यों और बाह्य जुनून होने से परिपक्वता और चरित्र विकास का संकेत मिलता है यदि आपके पास वीडियो गेम गेम के अलावा जीवन में कुछ भी नहीं है, तो आपकी पुरानी प्रेमिका सोच सकती है कि आप परिपक्व, गतिशील व्यक्ति नहीं हैं।
    • जब आप कर सकते हैं तब अपने दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए रखें हर समय अपनी प्रेमिका के साथ रहने के लिए सब कुछ एक तरफ न रखें। उसे दिखाएं कि आपकी दोस्ती आपके लिए महत्वपूर्ण हैं
    • या तो ईर्ष्या न करें यदि आप अक्सर सोचते हैं कि आपकी प्रेमिका कहां रही है या वह क्या कर रही है, तो उसे महसूस होगा कि आप उस पर भरोसा करने के लिए पर्याप्त परिपक्व नहीं हैं।
  • चित्र शीर्षक एक पुरानी महिला चरण 3
    3
    जब आप कर सकते हैं तब नियंत्रण रखें यद्यपि आप अपनी पुरानी प्रेमिका पर हावी होने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, यह पूरी तरह से निष्क्रिय होना दिलचस्प नहीं है, और वह जो कुछ भी कहती है उसे स्वीकार करें क्योंकि आप युवा हैं। यहां तक ​​कि अगर उसे अपने समय के साथ आनंद लेने के बारे में विचार हैं, तो आपको योजनाएं भी बनाना चाहिए, और उसे यह नहीं सोचना चाहिए कि आप बहुत ज्यादा काम करना चाहते हैं। खाने के बारे में योजना बनाएं, क्या फिल्में देखना, या किन गतिविधियों से वे एक साथ कर सकते हैं
    • अपने बैठकों में क्या करना है यह निर्णय लेने का प्रयास करें। सिर्फ इसलिए कि आपकी प्रेमिका एक बड़ी महिला है इसका मतलब यह नहीं है कि उसे सभी निर्णय लेने होंगे।
    • जब आप चुंबन या अंतरंगता बढ़ा रहे हैं, तो आप पहल भी ले सकते हैं यदि आप चाहते हैं उसे ऐसा मत समझो कि आप बहुत शर्मीले हैं।
    • समय-समय पर नियंत्रण रखने के लिए यह दर्शाते हैं कि आप अपनी उम्र के लिए परिपक्व हैं, जब आप वास्तव में नहीं जानते कि क्या करना है, तो आपकी पुरानी प्रेमिका की राय पूछने में कुछ भी गलत नहीं है। यह स्वीकार करने में सक्षम होने के नाते कि आप कुछ नहीं जानते परिपक्व होने का संकेत भी है
  • चित्र शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 4
    4
    अपनी आयु में अपने पक्ष का उपयोग करें अपनी उम्र को कुछ ऐसा न देखें जो एक बूढ़ी औरत के साथ अपने रिश्ते को बाधित हो। आखिरकार, वह एक कारण होना चाहिए क्योंकि वह किसी को छोटी तारीख पसंद करती है, है ना? आपको अनुभव या ज्ञान में क्या कमी है, आप उत्साह, उत्तेजना, ऊर्जा और सकारात्मक दृष्टिकोण में हैं। वृद्ध महिला को दिखाएं कि एक छोटे से व्यक्ति के साथ उसके फायदे भी हैं।
    • उसकी ऊर्जा और नई चीजों की कोशिश करने की क्षमता के साथ उसे प्रभावित करें उन चीजों का अनुभव करने में संदेह न करें जो आपने पहले कभी नहीं सुना है, और आने वाले नए अवसरों को जब्त करते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आपने अभी तक कई चीजें नहीं की हैं, तो आप उन सभी चीजों के बारे में बात कर सकते हैं जिनकी आप कोशिश कर रहे हैं।
    • मत कहो, "मैं केवल अठारह हूं, लेकिन ..." अपना आयु एक नुकसान नहीं लगता है।
  • 5
    उसकी उम्र के लिए बहुत महत्व न दें यदि आप एक बूढ़ी औरत के साथ एक सफल संबंध बनाना चाहते हैं, तो बचने के लिए एक बात यह है कि वह "पुरानी औरत" है। यद्यपि कुछ महिलाएं इस बारे में अच्छी तरह से बात करती हैं, जबकि दूसरों को उम्र के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए, लेकिन रिश्ते का आनंद वे जिस तरह से करते हैं।
    • गलती से अपनी प्रेमिका को अपमानित न करें जब तक वह इस विषय को छू न जाए, उसकी उम्र पर ध्यान न दें।
      एक पुराने महिला चरण 5 नामक चित्र शीर्षक
    • अपनी प्रेमिका की उम्र को बहुत महत्व देते हुए उसे लगता है कि आपको किसी और से अधिक अनुभव के साथ डेटिंग करने में सहज महसूस नहीं हो रहा है। इससे आपको असुरक्षित दिखाई देगा।
  • एक पुराने महिला चरण 6 को शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    उसके बारे में ज्यादा मत बदलो आप महसूस कर सकते हैं कि आपको एक बूढ़ी औरत के साथ एक सफल संबंध रखने के लिए अपने व्यक्तित्व में एक संपूर्ण परिवर्तन की आवश्यकता है। हालांकि, अगर वह बहुत बदलती है, तो वह उस आदमी को नहीं देख पाएगी जो उसे शुरू में दिलचस्पी थी। हालांकि अधिक अनुभव हासिल करना अधिक परिपक्व हो गया है, और रिश्ते में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रयास करना चाहिए, आपको उस बिंदु पर नहीं बदलना चाहिए, जहां आपकी प्रेमिका ने उस व्यक्ति को नहीं पहचाना, जिसने उसे आमंत्रित किया
    • अंत में, जो वास्तव में आप चाहते हैं वह वही महिला के लिए है जिस तरह से आपको वह पसंद है, आप का कोई भी संस्करण पॉलिश और सुशोभित नहीं है अगर आपको लगता है कि अब आप स्वयं को सच नहीं कर रहे हैं, तो आपको रोकना होगा
    • यदि आप वास्तव में एक बूढ़ी औरत के साथ गंभीर रिश्ते चाहते हैं, तो आपको अपने व्यक्तित्व के बारे में केवल चीजों को छिपाने के लिए पुराने नहीं दिखाना चाहिए। उसे दिखाओ कि आप वास्तव में कौन हैं
  • विधि 2
    एक अविश्वसनीय प्रेमी हो

    चित्र शीर्षक एक पुरानी महिला चरण 7
    1
    एक सज्जन बनें यदि आप एक बूढ़ी औरत के साथ सफल डेटिंग करना चाहते हैं, तो आपको सच्चे सज्जन होना चाहिए। यह सोचने के लिए दिलचस्प नहीं है कि आपके पास अच्छा व्यवहार नहीं है, या आपको यह नहीं पता कि एक महिला का इलाज कैसे करना है। कुछ महिलाओं को पता चलता है कि कार के दरवाज़े खोलने या कुर्सी को खींचने के लिए कुछ खास तरह के "शख्सियत" लक्षण पुराने होते हैं, इसलिए उन्हें पता है कि वह आपके लिए क्या उम्मीद करती है। फिर भी, इसके लिए विनम्र होने के लिए कुछ भी खर्च नहीं होता है, अच्छा व्यवहार होता है, और अत्यधिक अशिष्ट विषयों से बचने के लिए नहीं होता है। अगर आप एक असली सज्जन बनना चाहते हैं, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने साथी का सम्मान करना।
    • समय पर नियुक्तियों में दिखाएं, और समय-समय पर एक छोटे से उपहार ले लो
    • एक तारीख के लिए जाने से पहले उपस्थिति में कैपरी। आपकी पुरानी प्रेमिका को मूल्यवान महसूस होगा
    • अपनी प्रेमिका की प्रशंसा करने के लिए आपको कितना सुंदर और अद्भुत लगता है कि वह है
    • सम्मान के साथ हर किसी के साथ व्यवहार करें, भी। सेवा प्रदाताओं, दोस्तों और अजनबियों से दयालु और विनम्र होने के नाते, यह दर्शाता है कि आप एक सम्मानजनक व्यक्ति हैं, और आप केवल प्रभावित करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।
  • एक पुरानी औरत चरण 8 नाम की चित्र शीर्षक
    2
    अनुभव की कमी के बारे में चिंता मत करो बेशक आपकी पुरानी प्रेमिका के जीवन में और अधिक अनुभव हुए हैं, और आप के मुकाबले अधिक लोगों के साथ रहा है। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर समय इसके बारे में बात करने की आवश्यकता है, या चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। यदि वह बिस्तर पर अधिक अनुभवी है, तो वह बहुत-बहुत-आनंद है जिसे उसे पढ़ाना है अपने अतीत के बारे में ज्यादा सोचने की कोशिश न करें और वर्तमान में अपनी पुरानी प्रेमिका से मिलने वाले अनुभव का आनंद लें।
    • यदि आप एक अच्छा प्रेमी बनना चाहते हैं, तो आपको वास्तव में अनुभव की कमी के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। इससे आपकी प्रेमिका को अपने अनुभव की मात्रा से परेशान किया जा सकता है और आपको असुरक्षित दिखता है।
    • अंतरंगता के दौरान, इस विभाग में अपने छोटे अनुभव के बारे में चिंता न करें। अत्यधिक चिंता आपको इस क्षण का आनंद लेने से रोकेगी



  • एक पुरानी औरत चरण 9 की तिथि वाला चित्र शीर्षक
    3
    अपने आप को सुनिश्चित करें वह व्यक्ति हो जो जानता है कि वह क्या चाहता है और इसके लिए पूछने से डरता नहीं। यदि आप हमेशा दो बार सोचते हैं, डगमगाने लगते हैं, या कहने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो आपकी पुरानी प्रेमिका उस व्यक्ति की तलाश शुरू कर देगी जो अधिक मुखर है। उसे बताने के लिए बेझिझक बताइए कि आप किसी तारीख को क्या करना चाहते हैं, कहने के लिए कि वह आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाई, और कुछ पूछने के लिए।
    • अपने आप को सुनिश्चित करने का एक हिस्सा एक फर्म है, स्पष्ट आवाज जब आप कुछ कहना है यदि आप बहुत चुपचाप बोलते हैं या शब्दों में बहुत सी ठोकरते हैं, तो मुखर होना मुश्किल होगा
    • यद्यपि जब वह बोल रही है, तो आपको अपनी पुरानी प्रेमिका को बीच में नहीं लेना चाहिए, आपको बोलने का समय आने पर आपको वाकई स्पष्ट करना चाहिए।
  • एक पुरानी औरत चरण 10 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    परिपक्व हो जाओ यहां तक ​​कि अगर आप दुनिया में सबसे अधिक परिपक्व व्यक्ति नहीं हैं, तो वास्तव में मायने रखिए कि फोन करने का प्रयास करें। मनोदशा के झूलों से बचें, छोटी चीज़ों पर गुस्सा आ रहा है, या यह धारणा दे रही है कि आपको क्या पता चल रहा है। बिना किसी विचार को प्रकट करने का प्रयास करें, और जिनके ऑपरेशन को आप नहीं जानते कुछ सीखने की कोशिश करें। विनम्र होना सीखना और अन्य लोगों के साथ सम्मान करना, सिर्फ अपने बारे में देखभाल करने के बजाय उसकी बड़ी प्रेमिका एक ऐसे व्यक्ति में रुचि रखती है जो उसके लिए पर्याप्त परिपक्व हो।
    • महत्वपूर्ण चीज़ों के बारे में बहुत अधिक शिकायत न करें यह परिपक्वता की वास्तविक कमी का संकेत है
    • नारी काटने, दूसरों का मजाक बनाने, या अपने भाइयों के साथ लड़ने जैसे बचकानी आदतों को पोषण से बचें।
    • बहुत गुस्सा या दुखी होने की कोशिश न करें जब चीजें आप जिस तरह से अपेक्षित न हों
  • चित्र शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 11
    5
    चीजों को मज़ेदार और रोशनी रखें जिस पुरानी औरत को आप डेटिंग कर रहे हैं वह पहले से अधिक गंभीर पुरुषों के साथ यौन संबंध हो सकता है आप दिखा सकते हैं कि आप चीजों को हंसमुख, मज़ेदार और रोशनी रखने से उनसे अलग हैं ताकि वे एक साथ बिताए समय का आनंद उठा सकें। सबसे गंभीर बातचीत कम करें, और "यह संबंध कहां जा रहा है?" प्रकार, यदि आप जानते हैं कि आपके लिए क्या अच्छा है आने वाले समय के बारे में चिंता करने की बजाय वर्तमान में रिश्ते का आनंद लेने पर ध्यान दें।
    • मज़ेदार और हल्के चीज़ों के बारे में बात करें, और उसे हंसी करें दिखाएं कि आप मजेदार कैसे हो सकते हैं।
    • बेशक आप इसके साथ भी खोल सकते हैं, और अपने तैयार होने पर अपने बारे में अधिक महत्वपूर्ण चीजें साझा कर सकते हैं। लेकिन, एक सामान्य नियम के रूप में, चीजों को सरल और मज़ेदार रखें
  • चित्र शीर्षक एक पुरानी महिला चरण 12
    6
    हर समय उम्र के अंतर का विषय न छूएं। यदि आप चाहते हैं कि रिश्ते को खत्म हो जाए, तो आपको यह कहने के लिए हर समय नहीं जाना चाहिए कि वह आपके से पुराना है। दिखाएँ कि आप उसे चाहते हैं कि वह कौन है, इसलिए नहीं कि आपको यह पता चलता है कि वह एक बूढ़ी औरत को तिथि करने के लिए रोमांचक है। यदि आप इस विषय को छूते रहें, तो वह महसूस करेगी कि आप रिश्ते में एक ही चीज़ नहीं चाहते हैं।
    • यदि वह उम्र के अंतर को ध्यान में रखता है और इसके साथ खेलता है, तो उसके साथ जुड़ें लेकिन, अगर वह इस तथ्य का उल्लेख नहीं करता है, तो आपको या तो नहीं करना चाहिए।
  • विधि 3
    रिश्ते को अंतिम बनाएं

    चित्र शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 13
    1
    अपनी प्रेमिका व्यक्तित्व में वास्तविक रुचि दिखाएं यदि आप वास्तव में एक बड़ी औरत के साथ एक सफल और लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते चाहते हैं, तो आपको उसे मिले सेक्सी महिला जैसा ही देखना होगा। आपको उस व्यक्ति से मिलने का प्रयास करना चाहिए, जो वह वास्तव में है, और याद रखें कि उम्र सिर्फ एक संख्या है दिखाएँ कि आप उसे बेहतर जानने में रुचि रखते हैं, और यह कि आप वास्तव में उस समय का मूल्य मानते हैं जब आप एक साथ बिताते हैं। यहां बताया गया है कि कैसे:
    • जब वह आपके साथ बोलती है तो उसकी बात सुनो फोन को एक तरफ छोड़ दें, आँख से संपर्क करें, और उसे बीच में मत डालें
    • अपने बचपन, उसकी नौकरी, दोस्तों, परिवार और उन चीजों के बारे में सवाल पूछिए जिनके बारे में उसे रुचि है दिखाएँ कि आप वास्तव में इसके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं।
    • जब आप एकसाथ नहीं दिखने के लिए उसके साथ संवाद करें कि आप अपने दिन में क्या होता है, और आप उसके बारे में सोच रहे हैं।
    • स्तुति करो कि यह वास्तव में आपकी आंखों में खड़ा है सिर्फ इतना कहो कि वह प्यारा नहीं है अपने व्यक्तित्व के हास्य या अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं की अपनी भावना की प्रशंसा करें
  • चित्र शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 14
    2
    इसके लिए कमरा बनाएं यदि आप अपने रिश्ते को अंतिम बनाना चाहते हैं, तो आप चिपचिपा नहीं हो सकते। इस तथ्य का सम्मान करें कि आपकी पुरानी प्रेमिका स्वतंत्र है और अपने जीवन के साथ-साथ आपके साथ रहती है। यह अपने काम में अनुवाद करता है, दोस्तों के साथ रात में बाहर जा रहा है, और क्षणों में वह खुद बातें कर रही है, चाहे वह योग कर रही हो, कविता लेखन, या खाना पकाने जरूरतमंद मत बनो या उससे पूछें कि वह आपके साथ हमेशा रहती है, और इस तथ्य की प्रशंसा करता है कि उसके पास अपने रिश्ते से परे जीवन है
    • उन चीजों में रुचि दिखाएं, जो वह एक साथ नहीं हैं अपने दोस्तों, काम और शौक के बारे में बताएं कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं
    • जब आप दूर हो जाते हैं, तब आप संवाद कर सकते हैं, लेकिन जब वह अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलती है तो उसे तीन बार कॉल न करें। उसे ऐसा मत समझो कि आपको कुछ नहीं करना है या आप ईर्ष्या करते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक बड़ी महिला चरण 15
    3
    एक अच्छी बातचीत करना सीखें अगर आप अपने रिश्ते को अंतिम रूप देना चाहते हैं, तो आप अपनी प्रेमिका के साथ बातचीत में अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। आप उसे यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि वह केवल एक है जिसने शब्द दिया है, या आप को जोड़ने के लिए कोई राय नहीं है। उसे दिखाएं कि आप समझदार, परिपक्व और मुखर हैं यदि आप उसे दिलचस्पी रखना चाहते हैं।
    • राजनीति, विश्व समाचार और अन्य वर्तमान घटनाओं के बारे में पढ़ें अगर वह किसी भी वास्तविकता का उल्लेख करती है, तो आप पूरी तरह से वहां नहीं दिखेंगे।
    • अपने अनुभवों के बारे में बात करें, जैसे बचपन की यादें या कुछ यात्रा मत सोचो कि आपके अनुभव नामुमकिन हैं क्योंकि आप युवा हैं।
    • अगर उस दिन आपके साथ कुछ अजीब बात हो, तो उसके साथ साझा करने के लिए बेझिझक। ऐसा मत सोचो कि सब कुछ गंभीर होने की आवश्यकता है क्योंकि आप परिपक्व महिला के साथ हैं।
    • उन विषयों से बचें जो आपको युवा दिखते हैं यदि आप अपने रूममेट के साथ एक मूर्खतापूर्ण लड़ाई में आ गए या अपने माता-पिता के लिए धन मांगना पड़ा, तो आप उन चीजों को बेहतर नहीं लगा सकते हैं।
  • एक पुरानी औरत चरण 16 को शीर्षक वाला चित्र शीर्षक
    4
    चीजें रोमांचक रखें यदि आप चाहते हैं कि रिश्ते को खत्म करना है, तो आप हमेशा एक ही काम नहीं कर सकते हैं जब आप एक साथ बाहर जाते हैं। नए रेस्तरां, यात्रा करने के लिए नए स्थानों, और नई गतिविधियों के बारे में सूचित करें - साथ में इतालवी व्यंजनों को पकाने के लिए साल्सा सबक लेने के लिए। यदि आप हर समय एक ही काम करने के लिए व्यवस्थित हो जाते हैं, तो आप बेहोश हो जाते हैं, और अधिक उम्र के महिला को, जो कुछ अधिक अनुभव कर सकते हैं
    • यद्यपि कुछ परंपराओं में से कुछ को विकसित करना बहुत अच्छा है, लेकिन हर दिन एक ही नीरस दिनचर्या में आना दिलचस्प नहीं है। सप्ताह में एक बार कम से कम एक बार कुछ नया करो।
    • एक प्रेम पत्र लिखो, यह बताए कि एक विशेष कारण के बिना यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है ऐसा मत सोचो कि रोमांस को ठंडा करने की जरूरत है क्योंकि आप थोड़ी देर के लिए मिल रहे हैं।
    • सहज रहें इससे पहले एक सप्ताह के अंत में यात्रा का सुझाव देते हैं, या किसी आश्चर्य की तारीख में उसे कुछ ऐसा करने के लिए कहें जो वह हमेशा चाहती है, जैसे कि चढ़ाई करना
  • एक पुरानी औरत के चरण 17 में शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    देखें कि क्या संबंध पिछले करने के लिए किया गया था। कुछ समय के लिए अपनी पुरानी प्रेमिका के साथ होने के बाद, आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि रिश्ते को वास्तविक के लिए है या नहीं। अगर आपको लगता है कि उम्र में अंतर कोई समस्या नहीं है, और आप दोनों के संबंध गंभीर, मजेदार और मनोरंजक हैं, आपके लिए अच्छा है हालांकि, अगर आपको लगता है कि रिश्ते के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उम्र का अंतर है, और यह अब एक नवीनता नहीं है, यह समय आगे बढ़ने का समय है
    • अगर एक बूढ़ी औरत से डेटिंग करना आपको सिर्फ खबर है, तो संभावना है कि आप गलत कारणों से उस संबंध में हैं।
    • स्वयं के साथ ईमानदार रहें यदि पुरानी औरत आप जितना चाहती है उससे अधिक चाहता है, शायद आपको तोड़ना चाहिए।
    • हालांकि, यदि आप एक बूढ़ी औरत से डेटिंग कर रहे हैं, तो जब तक आप चाहें तब तक अपने अद्भुत रिश्ते का आनंद लेना जारी रखें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com