IhsAdke.com

कैसे एक वृश्चिक महिला को प्यार करने के लिए

बिच्छू महिला भावुक, सहज और वफादार है, लेकिन वह बहुत आरक्षित हो सकती है। राशि चक्र के सभी लक्षणों में, वृश्चिक सबसे रहस्यमय व्यक्तित्व के साथ है यदि आप एक के साथ प्यार में हैं, तो अपना आरक्षण और स्वतंत्रता स्वीकार करें। हालांकि, आपको अभी भी रोमांच के लिए खुला होना चाहिए और उसे दिलचस्पी रखने के लिए उत्साहित होना चाहिए। एक बिच्छू महिला को प्यार करना बहुत फायदेमंद अनुभव हो सकता है।

चरणों

भाग 1
योजना रोमांटिक क्रियाएँ

प्यार एक वृश्चिक महिला कदम 1 शीर्षक चित्र
1
उसके साथ नई चीजों की कोशिश करो वृश्चिक को साहसिक का आनंद लें। इस संकेत की एक महिला को खुश होने के लिए बहुत प्रोत्साहन की आवश्यकता है और हमेशा नई चीजों को करने की कोशिश करेंगे। वह रात में बाहर जाना पसंद करती है और अपने आराम क्षेत्र से थोड़ा बाहर ले जाना पसंद करती है।
  • उसे कहीं ले जाओ वह पहले कभी नहीं किया गया है अगर वह लंबी पैदल यात्रा से प्यार करती है, उदाहरण के लिए, उसे एक नए स्थान पर चुनौतीपूर्ण वृद्धि पर ले जाना चाहिए।
  • आप उन चीजों को भी करने की कोशिश कर सकते हैं जो उसने पहले कभी नहीं की है उदाहरण के लिए, उसके साथ एक सवारी या स्काइडाइविंग क्लास को चिह्नित करें
  • पिक्चर का शीर्षक प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 2
    2
    योजना स्वाभाविक मुठभेड़ों वृश्चिक प्रकृति में सहज है वह रोमांच पसंद करती है और हमेशा एक कठोर योजना का पालन नहीं करती। यदि आप इस हस्ताक्षर की एक महिला का मनोरंजन करना चाहते हैं, तो उसे एक आश्चर्यजनक नियुक्ति के लिए ले जाएं उदाहरण के लिए, सप्ताह की एक रात या रविवार की दोपहर में एक बार की फिल्मों की यात्रा का प्रस्ताव। वृश्चिक स्वाभाविक रूप से सहज है और वह एक भागीदार चाहते हैं, जिसकी भी इस ऊर्जा है।
  • प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 3 शीर्षक चित्र
    3
    एक सक्रिय यौन जीवन है वृश्चिक बहुत मज़ेदार है यदि आप ऐसी स्त्री से प्यार करते हैं, तो एक सक्रिय सेक्स लाइफ होना महत्वपूर्ण है। अपनी प्रेमिका की अपेक्षाओं को बिस्तर पर रखने के लिए उसे खुश करने के लिए सुनिश्चित करें
    • अपनी कामुकता का पता लगाने का अवसर के रूप में वृश्चिक के साथ संबंध का सामना करें। बिच्छू महिला बिस्तर में नई चीजों की तलाश करती है, इसलिए एक खुले दिमाग रखें।
  • प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 4 नामक चित्र
    4
    एक सार्थक उपहार चुनें अपने जन्मदिन, डेटिंग और स्मारक तारीखों पर, आपको वृश्चिक को उपहार देने के लिए तैयार रहना चाहिए। वह अपने साथी के बारे में बहुत भावुक है और एक समान रिटर्न की उम्मीद करती है। हालांकि, उस बिंदु पर picky हो वृश्चिक को उम्मीद है कि कुछ हासिल करने की उम्मीद है
    • गहने, फूल और चॉकलेट जैसे पारंपरिक उपहारों की सराहना नहीं की जाती जब तक उनका विशेष अर्थ नहीं होता है या जो उनके व्यक्तित्व से मेल खाते हैं। यदि आप एक हार प्राप्त कर सकते हैं जो उसके लिए भावुक मूल्य हो सकता है, यह एक महान उपहार हो सकता है हालांकि, एक सामान्य हार बहुत दिलचस्प नहीं हो सकता है
    • कुछ चीज़ों के बारे में सोचें जो विशिष्ट रुचियों को पूरा करती हैं और जो वास्तव में इसका उपयोग करेंगे उदाहरण के लिए, यदि वृश्चिक एक शौकीन चावला पाठक है, तो उसे एक पत्रिका सदस्यता दें वह एक उपहार से प्यार करती है जिससे पता चलता है कि आप उसके व्यक्तित्व को समझते हैं।
  • भाग 2
    वृश्चिक की भावनाओं से निपटना

    प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 5 शीर्षक चित्र
    1
    तीव्र भावनाओं की अपेक्षा करें किसी के बिच्छू प्यार करने के पहलुओं में से एक चंचल भावनाओं से निपट रहा है। वृश्चिक में एक जीवंत और तेज़ी से बदलते हुए मूड होते हैं। बिच्छू वाले किसी को प्यार करने के लिए बहुत धैर्य की आवश्यकता होती है। जब वह मजबूत भावनाओं का सामना कर रही हो, तब उसे सुनने और समर्थन करने के लिए तैयार रहें।
    • इस मुद्दे के स्रोत को समझने की कोशिश करें जब वह मूड के झूलों से गुज़रती है और मजबूत भावनाओं को पेश करती है। जैसे प्रश्न पूछें, "आप इस तरह क्यों महसूस कर रहे हैं?" और "क्या आप इसके बारे में बात करना चाहते हैं?" वृश्चिक के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह भावनाओं को बेनकाब कर सकती है।
    • आप को उसके साथ रिसीप्रोकेट भी खोलना चाहिए। यदि आप आम तौर पर अधिक एकत्र और तार्किक होते हैं, तो अपनी बाधाओं को तोड़ें और खोलें। उसे बताएं कि आपको क्या लगता है और क्यों
  • प्यार एक वृश्चिक महिला कदम 6 शीर्षक चित्र
    2
    उसके पास गोपनीयता है। वृश्चिक अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार है, लेकिन वह कुछ चीजें खुद को रखने में भी सक्षम है। इस हस्ताक्षर की महिला बिना किसी हिचकिचाहट के जीवन के कुछ पहलुओं को खोल सकती है, लेकिन कुछ रहस्यमय तरीके से रखे रहस्य भी रख सकता है उसे समझने और सम्मान करने की कोशिश करो
    • एक बिच्छू व्यक्ति प्रकृति में गंभीर है, इसलिए वृश्चिक इसे स्पष्ट कर देगा यदि आप उसे परेशान कर रहे हैं। यदि आप कुछ पूछें जो वह साझा नहीं करना चाहता है, तो वह आपको बताएगी।
    • वृश्चिक प्रकृति में आत्मविवेक है और इसमें समृद्ध आंतरिक जीवन है। वह अपने जीवन के कुछ पहलुओं को निजी रखने के लिए पसंद करती है और उम्मीद करती है कि जो व्यक्ति उससे प्यार करता है वह इस गोपनीयता को प्रदान करेगा



  • प्यार एक वृश्चिक महिला कदम 7 शीर्षक चित्र
    3
    धीरे-धीरे अपने बारे में जानकारी प्रकट करें वृश्चिक उनके सहयोगियों में एक निश्चित रहस्य पसंद करते हैं। यदि आप इस संकेत की एक महिला से प्रेम रखते हैं, तो अपने सभी रहस्यों को एक बार में मत डालना अपने बारे में कुछ जानकारी रखने के लिए स्वतंत्र महसूस करें उसे लगता है कि उसे आप में रुचि रख सकते हैं
    • स्कॉर्पियन अक्सर बिजली के खेल पसंद करते हैं, इसलिए उन्हें लगता है कि उन्हें जानकारी के लिए धक्का देना चाहिए। हालांकि यह रवैया खेल की तरह लगता है, वह गति को पसंद कर सकते हैं।
  • प्यार एक वृश्चिक महिला कदम 8 शीर्षक चित्र
    4
    उसके जुनून का समर्थन करें वृश्चिक एक ऐसा व्यक्ति होता है जो स्वाभाविक रूप से प्यार में पड़ जाता है, और आपको उसे उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि वह उस व्यक्ति के साथ बने जो उसे कुछ करने से रोकता है। अगर उसे एक शौक, कैरियर या रुचि है, तो आपको उसे अपने सपनों के बाद जाने देना चाहिए।
    • जब वह काम कर रही हो तो वृश्चिक कभी भी बाधित न हो। वृश्चिक, जो एक महान पाठक है, उदाहरण के लिए, अगर आप पुस्तक को समर्पित करते हुए बात करते हैं तो उसे पसंद नहीं किया जाएगा।
    • आपको अपने वृश्चिक के लिए एक जयजयकार होना चाहिए। उसके पास साथी नहीं है जो उसे जुनून का पालन करने के लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं।
  • भाग 3
    रिश्ते को मजबूत रखते हुए

    पिक्चर शीर्षक प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 9
    1
    रिश्ते गंभीरता से लें रिश्ते को गंभीरता से रखें यदि आप वृश्चिक के साथ प्यार करते हैं और उसे अपने पक्ष में रखना चाहते हैं। इस महिला को किसी को आकस्मिक रूप से तारीख नहीं मिली है, इसलिए डेटिंग को प्राथमिकता के रूप में मानना ​​आवश्यक है यदि आप एक वफादार लंबे समय तक साझेदार नहीं चाहते हैं, तो दूसरे के लिए तलाश करना सबसे अच्छा है।
  • प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 10 शीर्षक चित्र
    2
    उसकी आजादी को स्वीकार करें एक वृश्चिक घर पर बैठकर आपको योजना बनाने की उम्मीद नहीं करेगा क्योंकि वह स्वभाव से स्वतंत्र है। इस हस्ताक्षर की महिला अपनी मस्ती और हितों के बाद चलाती है उसे पूरा करने के लिए साझेदारों की ज़रूरत नहीं है और किसी के साथ नहीं रह जाता जो अपनी आजादी को कम करता है।
    • नाराज मत बनो, अगर आपको मज़े की ज़रूरत नहीं है। वृश्चिक की स्वतंत्र प्रकृति ने इसे एक ही मजेदार बनाने में सक्षम बना दिया है, या तो अन्य लोगों के साथ या अकेले ही।
    • इस पहलू की सराहना करने के लिए जानें यह एक संकेत नहीं है कि आप उसके लिए महत्वपूर्ण नहीं हैं। वास्तव में, आप बहुत महत्वपूर्ण हैं वह आपके साथ नहीं है क्योंकि उसे कंपनी या आराम की ज़रूरत है, लेकिन क्योंकि वह आपकी तरफ से सही मायने में होना चाहती है।
  • पिक्चर का शीर्षक प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 11
    3
    वफादार रहें बिच्छू महिला आसानी से माफ नहीं करती है और पूरी तरह से एक पार्टनर गलती को बहाने नहीं देती है बेवफाई बर्दाश्त नहीं है यहां तक ​​कि छोटी चीजें, जैसे कि आकस्मिक छेड़खानी, विश्वास का उल्लंघन माना जाता है। यदि आप वृश्चिक पसंद करते हैं, तो स्वीकार करें कि आप केवल वृश्चिक के साथ होंगे।
  • प्यार एक वृश्चिक महिला कदम 12 शीर्षक चित्र
    4
    समय-समय पर क्रूर ईमानदारी के साथ डील करें। बिच्छू के किसी से संबंधित जब एक मोटी छाल का विकास करना आवश्यक है। वे बेरहमी से प्रकृति में ईमानदार हैं, और आपको ऐसे कठोर प्रेम प्रदर्शनों की अपेक्षा करनी चाहिए। जब आपको लगता है कि आपने कुछ गड़बड़ी की है, तो वह आपको यह बताने के लिए दो बार नहीं सोचेगी।
    • याद रखें कि स्कॉर्पियां केवल वफादार, भावुक और केवल किसी के साथ रहें अगर वे व्यक्ति की कंपनी को वास्तव में पसंद करते हैं आलोचना इसलिए एक प्रोत्साहन के रूप में देखा जा सकता है वह चाहती है कि आप उसका सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com