IhsAdke.com

मेष राशि के एक महिला को कैसे बनाएं प्यार में तुम्हारे साथ आना

मेष राशि 21 मार्च और 1 9 अप्रैल के बीच अपने जन्मदिन का जश्न मनाने वाले लोगों के लिए राशि चिन्ह पर आधारित है। मेष राशि राशि का पहला संकेत है, जो कि इस प्रमुख संकेत से मेल खाता है। लेकिन अगर आप अपनी प्रतिस्पर्धात्मकता, निष्पक्षता और सभी अलग-अलग चीज़ों के लिए प्यार के आदी बन गए हैं, तो आपके पास इसे जीतने का एक अच्छा मौका होना चाहिए। यहां बताया गया है कि कैसे मेष राशि के एक महिला को आपसे प्रेम करना पड़ता है।

चरणों

विधि 1
सही पहले इंप्रेशन छोड़ना

चित्र शीर्षक: एक एरीज़ महिला को प्यार में पतन के लिए चरण 1
1
उसकी मर्दानगी से चिंतित मत हो मेष आम तौर पर एक मर्दाना हस्ताक्षर के रूप में देखा जाता है, कोई बात नहीं लिंग। इसलिए यह संभावना है कि आपकी भविष्य की लड़की की कुछ मर्दाना प्रवृत्तियों - निष्पक्षता, ऊर्जा, कठिन स्वभाव, शायद - यहां तक ​​कि अगर उसकी स्त्री की विशेषताओं उसकी आँखों से अधिक बाहर खड़ा है। मेष के हस्ताक्षर से एक महिला को जीतने में पहला कदम समझने, स्वीकार करने और आखिरकार इन प्रवृत्तियों से प्यार करना है।
  • काम करने के अपने तरीके को स्वीकार करें, खासकर शुरुआत में मेष बहुत प्रभावशाली माना जाता है, जो मुश्किल हो सकता है यदि आप भी बहुत हैं यदि वह उसके निर्णय के लिए नहीं है कि वह क्या करना चाहती है, क्योंकि उसके विचार उसके अलग हैं, तो यह संभव है कि आप के बीच के रसायन विज्ञान में काम न करें। लहर दर्ज करें
  • उसे घृणित होना याद रखें कि सुस्वादित महिला ऑड्रे हेपबर्न हमेशा पुरानी फिल्मों में बजायी जाती है? यह, बिना शक के, मेषों के लक्षण की एक महिला में आम नहीं है वह जोर से बोल सकती है, शाप या शोर कर सकती है, लेकिन आप दबाव के तहत बेहोशी नहीं होने की कोशिश कर रहे हैं, उसके पक्ष में होनी चाहिए। एक मुश्किल लेकिन पुरस्कृत अधिनियम
  • चित्र शीर्षक से एक एरीज़ महिला को अपने साथ प्यार में पतन चरण 2
    2
    उसकी प्रतिस्पर्धा में जाओ मेषों की तरह, ग्रीक देवता, इस चिन्ह की महिलाएं तेजी से प्रतियोगी हैं। यह प्रतियोगिता कार्यस्थल में प्रकाशित होती है (जहां वह आमतौर पर पदोन्नति पाने की कोशिश करती है, या कम से कम अपने सहयोगियों का समर्थन और प्रशंसा जीतती है) और साथ ही रोजमर्रा की जिंदगी में भी। तो आप मेष के लक्षण की एक महिला को कैसे आकर्षित कर सकते हैं? अपनी प्रतिस्पर्धात्मकता फ़ीड करें! कृपया निम्नलिखित प्रयास करें:
    • खेल खेलें (बोर्ड, कार्ड, या पासा) और इसके साथ खेल। कार्ड के लिए कार्ड का एक डेक लें और उसे एक कार्ड गेम पर चुनौती दें - या आठ पाई लें और उसे एक पासा गेम में चुनौती दें जो भी आप करते हैं, उसे जीत न दें।- वह जानना चाहती है कि आप उसे हरा देते हैं जब आप जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे।
  • चित्र शीर्षक से एक एरीज़ महिला को प्यार में पतन के साथ चरण 3
    3
    सक्रिय रहें यह आवश्यक है मेष एक बहुत सक्रिय संकेत है, जो कठिनाई को पसंद करते हैं और कामुकता की आसान अनुमान के बजाय भौतिक रोमांच की गिरावट पसंद करते हैं। अरियाना की दुनिया में प्रवेश करने के लिए, आपको अपने आप को इस तरफ पसंद करना होगा शुक्रवार और शनिवार को टीवी के सामने बैठे दिन पहले से ही थे - एक सुअर की तरह माँ प्रकृति और पसीने से मिलने के लिए तैयार हो जाओ।
    • आमतौर पर महिलाएं समुद्र तट पर लंबे समय तक चलने का आनंद लेती हैं, लेकिन एरियाना पतंग-सर्फिंग को पसंद करती हैं। या चट्टानों के बाद तात्कालिक तैराकी की चुनौती और वापस आने के बारे में कैसे?
    • चलना और इसके साथ चलाना योग और पिलेट्स बहुत सुस्त हैं, इसलिए थोड़ा और रवैया के साथ कुछ करने की कोशिश करें - वास्तव में उसके हृदय को कठिन बना दिया जाए। कई एरियन चढ़ाई करना पसंद करते हैं।
    • खेलते हैं और उसके साथ खेल देखते हैं। महिलाओं को खेल में कोई रुचि नहीं होने के कारण देखा जाता है, लेकिन आम तौर पर एरियानास नहीं। वह खेल देखने में पारस्परिकता पसंद नहीं कर सकती, लेकिन वह निश्चित रूप से खेलने का मौका स्वीकार कर लेगी। उसे आमंत्रित करें जब वह अपने दोस्तों के साथ बास्केटबॉल खेलती है, या उसे एक फुटबॉल गेम देखने के लिए किसी तिथि पर ले जाता है।
  • चित्र शीर्षक से एक एरीज़ महिला को प्यार में पतन के साथ चरण 4
    4
    उसकी आवेगी पक्ष को संतुष्ट करें एरियन आमतौर पर सोचने से पहले सोचते हैं यह कभी-कभी समस्याएं पैदा कर सकता है, लेकिन मेष संकेतों को भी मुसीबत से बाहर निकलने की कोशिश की साहसिक कार्य को प्यार करता है, भी। अपने आवेगी पक्ष के साथ काम करने से डरो मत, या जब आप उसके साथ हों तो उसे स्वीकार करें। कई एरियन किसी भागीदार को नहीं खड़ा कर सकते जो समय-समय पर आवेग पर कार्य नहीं करता।
    • उसे एक तात्कालिक बैठक के लिए ले जाइए। बिना चेतावनी के प्रकट होने की कोशिश करें और उसे एक मूर्तिकला वर्ग में ले जाएं, एक बार के बाद अगर उसकी अन्य योजनाएं हैं या आप में गिरने के लिए तैयार नहीं हैं, तो छोड़ दें और अगली बार पुन: प्रयास करें। शिकायत न करें या व्यक्तिगत तौर पर इसे मत लें। यह उसे नाराज कर देगा
  • चित्र शीर्षक से एक एरीज़ महिला को अपने साथ प्यार में पतन चरण 5
    5
    अपने शर्मीली पक्ष को बहुत ज्यादा दिखाई न दें, भले ही यह आप का एक बड़ा हिस्सा है, भले ही आप हैं। मेषों को समझना मुश्किल है कि लोग शर्मीली क्यों होते हैं। यदि आप शर्मीली हैं, तो पहले मुठभेड़ों के दौरान चेहरे पर अपना शर्मीली पक्ष मत छोड़ें। ऐसा नहीं है कि वह उसे प्यार नहीं कर सकतीं- वह समझ नहीं पाती। यदि आप उसे शुरुआत में दिखा सकते हैं कि उसकी शर्मिंदगी आपको परिभाषित नहीं करती है, तो यह एक मौका है कि वह अंततः इसके साथ रहने और उससे प्यार करना सीख लेगी।
  • विधि 2
    प्यार में उसे गिरावट बनाना

    चित्र शीर्षक से एक एरीज़ महिला को अपने साथ प्यार में पतन चरण 6
    1
    स्वतंत्रता और आजादी दीजिए मेषों को जो कुछ भी वे चाहते हैं, बेझिझक महसूस करने की आवश्यकता है, भले ही ऐसा मामला न हो। अपने शिकार में एक स्क्वीड की तरह फंसना मत करो। उसे दृष्टि और रूचि रखें, लेकिन उसे कभी भी दबाना नहीं। जैसे ही आप शिकायत करते हैं कि उसे आपके लिए समय नहीं मिला, या वह दूसरे आदमी के साथ लटका रहे हैं, आपने उसे स्वतंत्रता की भावना को दबा दिया है सावधान रहें
    • रिश्ते में उसे जल्दी मत करो यदि आप दोनों एक साथ काम कर रहे हैं, लेकिन अभी तक अपने आप को एक युगल फोन नहीं करना शुरू कर दिया है, बल न दें। उसे समझने में शायद समय लगेगा, शायद हालांकि वह आपके प्रेमी को नहीं बुला रही है, आप व्यवस्था से लाभ उठा रहे हैं। यह मत भूलो
  • चित्र शीर्षक से एक एरीज़ महिला को प्यार में पतन के साथ चरण 7
    2
    एक जलती हुई लेकिन सीधे कामुकता के लिए तैयार रहें। आर्य महिलाओं अक्सर पता है कि वे क्या चाहते हैं वे अन्य लक्षणों के रूप में सेक्स की जटिलताओं पर चर्चा नहीं करते हैं, भले ही उन्हें यह बहुत पसंद है। Arians आपके साथ सीधे होंगे वे आपको बताएंगे कि वे क्या चाहते हैं और इसे हासिल करने की उम्मीद करते हैं, जब तक आप एक बहुत अच्छे कारण नहीं दे सकते, यह एक बुरा विचार है
    • मेष में भावनात्मक उदासीनता हो सकती है जो कभी-कभी सेक्स के आध्यात्मिक स्वरूप से भटक सकती हैं। यदि आप दो लोगों की आत्माओं का तांत्रिक संलयन होने की उम्मीद कर रहे हैं, तो फिर से प्रतीक्षा करें। मेष शायद यह एक अलग विचार है कि यह क्या है।
    • दूसरी ओर, कई एरियनों में उनके व्यक्तित्वों में एक रोमांटिक पक्ष है, जो अन्य प्रवृत्तियों से बाहर खड़ा होता है। यदि आप इस रोमांटिक पक्ष की देखभाल करना सीखते हैं, जैसे-जैसे समय बीतता है, तो आप आम तौर पर यह अपेक्षा कर सकते हैं कि सेक्स शुरुआत से ही बहुत अलग था।
  • चित्र शीर्षक से एक एरीज़ महिला को प्यार में पतन के साथ चरण 8
    3
    चीजों को और अधिक जटिल बनाने की अपेक्षा करें जिनकी आवश्यकता है। मेष कुछ भी लेकिन जटिल है। एक आर्यन अपने मन के साथ खेलने की कोशिश नहीं करेगा एक आर्यन आपको पहले बताए बिना कुछ भी जानने की उम्मीद नहीं करता है। आर्यन प्रेम के अर्थ पर चर्चा नहीं करेगा, अगर इसका मतलब कुछ नहीं है व्यावहारिक उसके लिए अंत में उसके व्यक्तित्व के इस हिस्से को समझना और उसके साथ उसी तरह होना सीखें आपको बहुत उबाऊ जाने के बिना चीज़ों को सरल रखें



  • चित्र शीर्षक से एक एरीज़ महिला को प्यार में पतन के साथ चरण 9
    4
    उसके साथ जोखिम ले लो, लेकिन उसे महसूस करें कि वह आपके साथ हर कदम के रास्ते में है। अंदरूनी बच्चे की साहसी भावना के संपर्क में रहें, जो वह खुद को इतनी अच्छी तरह से दे देती है और जोखिम लेने से डरते नहीं। पर विचार करें:
    • उसके साथ यात्रा करें आर्यन के लिए साहसिक यात्रा की तुलना में कुछ ज्यादा रोमांटिक नहीं है एक नए स्थान पर होने के नाते, विभिन्न परिदृश्य, ध्वनियों और रीति-रिवाजों के साथ, जुनून की आग को जलाने में मदद मिलेगी बस सुनिश्चित करें कि वह आपके साथ वह कदम उठाने के लिए तैयार है।
    • अपने करियर में एक नया मार्ग प्रारंभ करें या जीवन में एक नई दिशा लें। यद्यपि यह आप के मुकाबले अधिक है, ऐसा लगता है कि यह उसे सामान्य से अधिक प्रभावित करता है क्योंकि वह अप्रत्यक्ष साहस का अनुभव करते हुए आनंद लेती है, जब वह पहली बार अनुभव नहीं कर रही है। बस सुनिश्चित कर लें कि एक नई दिशा में आगे बढ़ना आपके लिए अच्छा है
    • आपके द्वारा खर्च किए गए धन के साथ चुनिंदा उदार रहें मुख्य शब्द यहां "चुनिंदा" है आर्यन कुख्यात खर्च कर रहे हैं, इसलिए आपको इस स्वतंत्र जंगली को थोड़ा चालाकी के साथ संतुलित करना चाहिए। लेकिन आप इसे गाय का भी पीछा करना चाहते हैं, इसलिए सही समय पर अपना हाथ खोलना सीखें। इसे प्रमाणित करने में मदद मिलेगी।
  • चित्र शीर्षक से एक एरीज़ महिला को अपने साथ प्यार में पतन करें चरण 10
    5
    संकट और झटके से पुनर्प्राप्त करें चूंकि मेष आमतौर पर साहसी, घबराहट और शोर है, आप अनिवार्य रूप से उसके साथ तर्क में प्रवेश करेंगे, या आप चीजों को अलग तरह से देखेंगे। चर्चा के दौरान शांत और अनुपालन बनाए रखने की कोशिश करें। अगर आप एक हाल्ट में आते हैं, तो चर्चा से बाहर निकल जाएं: कुछ कहें "चलो इसके बारे में बात करते हैं जब हमारी आत्मा शांत हो जाती है।" व्यक्तिगत रूप से कोई भी हमले न करें - वह आवेगपूर्ण है और किसी भी कीमत पर जीतना चाहता है, भले ही वह तर्क जीतने का मतलब हो।
    • आपको क्या करना है उसे सिखाना है कि आपको क्या करना चाहिए। वह "हानि" के रूप में प्रतिबद्धता देखेंगे और यह हर कीमत पर बहुत दूर होगी। आपका लक्ष्य यह समझाने के लिए होगा कि प्रतिबद्धता हारने की तरह ही नहीं है - वास्तव में, यह रिश्ते के लिए आवश्यक है
    • रिश्ते को बहने के लिए अपनी आवश्यकताओं के बारे में संवाद करने के लिए जानें। अगर आप इतना स्पष्ट रूप से नहीं कहें तो मेष आपकी आवश्यकताओं की खुशी से अनजान हो सकते हैं वह बहिर्मुखी और बोलनेवाली है, इसलिए वह आपको एक ही होने की उम्मीद करती है।
  • विधि 3
    सर्वश्रेष्ठ अनुकूलताएं निर्धारित करना

    चित्र शीर्षक से एक एरीज़ महिला को अपने साथ प्यार में पतन चरण 11
    1
    पता है कि मेष के लक्षणों की महिलाओं लियो के संकेत के पुरुषों के साथ असाधारण अच्छी तरह से काम करते हैं। मेष के लक्षण की महिलाओं को आम तौर पर आग के सभी लक्षणों के साथ मिलता है, लेकिन लियो (23 जुलाई से 24 अगस्त तक) उसे सबसे ज्यादा उत्तेजित करता है दोनों प्रमुख और अल्फा प्रकार हैं, लेकिन लियोनोनो के उत्साहजनक और उदार स्वभाव वास्तव में एरियाना वास्तव में अच्छा दिखता है। हालांकि, कई बार, लियोनिन की नाटकीय प्रकृति आर्यन की सबसे सीधा प्रवृत्ति के साथ सिर पर हड़ताल कर सकती है।
  • चित्र शीर्षक से एक एरीज़ महिला को प्यार में पतन के साथ चरण 12
    2
    पता है कि मेष राशि के हस्ताक्षर धनु पुरुष (कभी-कभी बहुत अच्छी तरह से) के साथ अच्छी तरह से मिलता है। यह स्वर्ग में बनाई गई एक जोड़ी नहीं है, लेकिन यह सबसे अधिक से अधिक काम करता है। धनु (22 नवंबर से 21 दिसंबर तक) और मेष एक हिंसक आजादी का हिस्सा है, एक दूसरे को खिलाने के लिए लेकिन वह इतना स्वतंत्र है कि वह उससे पर काबू पा सकता है और रिश्ते छोड़ने से पहले भी शुरू कर सकता है। फिर भी, वे बिस्तर में संगत हैं और प्यार करते हैं हास्य की भावना एक दूसरे के
  • चित्र शीर्षक से एक एरीज़ महिला को प्यार में पतन के साथ चरण 13
    3
    समझे कि मेष के लक्षण की महिला मिथुन के लक्षण के पुरुषों के साथ अच्छी तरह से मिलती है। बहुत अच्छे संबंध, एक के बाद से अन्य, मिथुन (20 मई 21 जून) पर हावी होने की कोशिश नहीं करता और मेष एक बेचैनी और रोमांच की भावना को साझा करें। वह अस्थिर हो सकता है, हालांकि, और मेष उसे पीछे हटने के लिए कर सकते हैं यदि वह थोड़ा बहुत सीधा है
  • पिक्चर शीर्षक से ए एरीज़ मामेली टू पॉल इन लव थ्रू चरण 14
    4
    पता है कि मेष राशि की महिलाओं को तुला के निशान के साथ बहुत अच्छी तरह से मिलता है। चूंकि तुला (22 सितंबर से 23 अक्टूबर तक) सचमुच पर हावी होना चाहता है, अरियाना का गंदा रास्ता वास्तव में उसके लिए काम कर सकता है। वह उसे रोमांस देता है और वह उसे वह दिशा देता है जो वह चाहता है। फिर भी, वह अपनी अनिर्णय से निराश हो सकती है
  • चित्र शीर्षक से एक एरीज़ महिला को आपसे प्रेम में पतन करना चरण 15
    5
    पता है कि मेष राशि के हस्ताक्षर महिला कुंभ राशि के चिन्ह के साथ अच्छी तरह से मिलती हैं। कुंभ राशि (20 जनवरी से 18 फरवरी तक) मेषों की आवेगी प्रकृति का आनंद उठाती है। सेक्स के मामले में वे समान नहीं हैं, लेकिन सेक्स में आश्चर्यजनक रूप से संगत हैं। वह अपने अनुशासित और निवर्तमान प्रवृत्तियों के लिए बहुत दूर और आत्मनिर्भर हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • मेष राशि के हस्ताक्षर की महिलाएं प्यार में पड़ जाओ द्वारा: धनु, तुला, लियो, कुंभ और मिथुन
    • अपने जोखिम पर ज्योतिष पर इस सलाह का प्रयोग करें।
    • मेष सबसे संगत है: लियो और धनु।
    • मेष के पास 50% मौका है: कन्या और वृश्चिक
    • मेष के साथ अर्ध-संगत है: वृषभ, कुंभ और मीन
    • मेष के साथ असंगत है: कैंसर, वृश्चिक, मकर और मेष

    चेतावनी

    • यदि आप अपना गुस्सा (शुभकामनाएँ) समाप्त करते हैं तो उसे शांत करने की कोशिश न करें इस संकेत के तहत पैदा हुए लोगों पर मेष का राग उनके जुनून और क्रोध के लिए महान है। स्वभाव शांत हो जाएगा, कुछ समय दूर बिताएं।
    • मेष राशि पर हस्ताक्षर करने से महिलाओं को सब कुछ शुरू से ही चमकदार होना चाहिए। यदि आप पूर्ण ध्यान नहीं देते हैं और सम्मान के साथ उसका इलाज नहीं करते हैं, तो वह बहुत गुस्सा हो सकता है कि वह आपको दूसरा मौका भी नहीं दे सकता है
    • जरूरत पड़ने पर सकारात्मक सलाह दें, लेकिन उसे हमेशा आपकी अनुपालन की उम्मीद न करें।

    आवश्यक सामग्री

    • रोमांच के साथ डेटिंग
    • रचनात्मकता
    • दृढ़ संकल्प
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com