IhsAdke.com

कैसे एक बुल्गारिया के लिए माफी माँगता हूँ

वृषभ (21 अप्रैल से 21 मई तक) राशि चक्र का दूसरा चिन्ह है, जिसे बैल द्वारा दर्शाया गया है Taureans सुरक्षित और आश्वस्त हैं, लेकिन जिद्दी। उन्हें रुकावट पसंद नहीं है, और जितना ज्यादा वे अन्य लोगों के साथ अपेक्षाकृत रोगी हो सकते हैं, वे काफी दयनीय हैं यदि आप एक बैलफाईटर से लड़ते हैं और उसे वापस जीतना चाहते हैं, तो आपको साइन के व्यक्तित्व को समझना होगा, एक अच्छा बहाना तैयार करना और कार्य करना चाहिए!

चरणों

भाग 1
हस्ताक्षर को समझना

बी ऐना का चित्र` class=
1
बैल साइन के सकारात्मक लक्षण जानें टॉरिनोस विश्वसनीय लोग हैं, और अच्छे दोस्त और कर्मचारी हो सकते हैं। वे आर्थिक और भावनात्मक रूप से स्वतंत्र हैं, प्यार प्रेम स्थिरता भी हैं। आम तौर पर वे उदार और अच्छी तरह से फर्श पर नीचे, जीवन की अच्छी और अच्छी चीजों का आनंद ले रहे हैं।
  • Taureans कर्तव्य की एक मजबूत भावना के साथ भी काफी सुरक्षित और आत्मविश्वास है संरक्षित महसूस करना बहुत महत्वपूर्ण है, जिससे उन्हें आराम के लिए भौतिक वस्तुओं का उपयोग करने में मदद मिलती है।
  • Taurinos भी एक कोमल पक्ष है, रोगी और बहुत प्यार करते हुए।
  • बैल लोग बहुत सख्त हैं और वे जो दोनों चाहते हैं, के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। बाधाएं, असफलताओं, और असफलता उन्हें हतोत्साहित नहीं करते हैं।
  • बी ऐना का चित्र` class=
    2
    बैल साइन के नकारात्मक बिंदुओं को जानें हालांकि वहां पर हस्ताक्षर के बारे में कई अच्छी बातें कर रहे हैं, Taureans भी कुछ नकारात्मक लक्षण और इस तरह के हठ, दृढ़ता, आलस्य, भौतिकवाद और अधिकार की भावना के रूप में, के साथ सौदा करने के लिए मुश्किल है। कैसे एक बैल की तरह दृष्टिकोण माफी मांगने की जानने के लिए आप जहां समस्याओं पैदा हो सकता है पता करने की जरूरत।
    • हठ साइन की सबसे ताकतवर विशेषताओं में से एक है। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए बैल को सड़क पर रखने के लिए आवश्यक है वे अपनी सोच को बदलना पसंद नहीं करते हैं और अक्सर उन बातों में सुनते हैं और भाग लेते हैं जो उनका विरोध करते हैं।
    • Taureans विलासिता और भौतिक सुखों प्यार है, जो एक आलसी और unmotivated छवि बना सकते हैं आपको उन्हें आराम क्षेत्र से बाहर निकालने का एक अच्छा कारण देना होगा।
    • जो भी बैल साइन में पैदा होता है वह आमतौर पर लोगों और चीजों से जुड़ा होता है, जो सहजता और ईर्ष्या बन सकता है।
    • बुल साइन के साथ टिंकर करते समय हमेशा सावधान रहें, क्योंकि बैल अक्सर बहुत गुस्सा होते हैं जब उनके पास ऐसा करने का कारण होता है।
  • बी ऐना का चित्र` class=
    3
    जीवन के बैलफ़ाइटिंग तरीके को जानें वीनस, प्रेम की देवी, बैल का शासक शासक है, जो शौर्यों को प्यार की तलाश करता है और इसके बारे में इतना सनक नहीं बनता है। फिर भी, इस संकेत के रूप में तर्क और तथ्यों के मूल्यों को बहुत महत्व दिया जाता है, रोमांटिकतावाद सल्फाइटिंग का सबसे मजबूत गुण नहीं है। संकेत का दृष्टिकोण आमतौर पर बहुत ही प्रत्यक्ष और शारीरिक है
    • हस्ताक्षर की आजादी से भागीदारों को नियंत्रित, अप्रभावित महसूस कर सकते हैं। कभी-कभी आपको एक बुलफाइटर को याद दिलाना पड़ता है कि दूसरों को सम्मान और सम्मान के साथ व्यवहार करना पसंद है।
    • Taureans अक्सर एक साथी खोजने के लिए निर्णय लिया जाता है और फर्म समय में, दूसरों की तुलना में लंबे समय तक के लिए "प्यार का खेल" खेल, वे क्या चाहते हैं पाने के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार कर। मामले पर निर्भर करता है, यह बुरा हो सकता है क्योंकि वे आमतौर पर इतनी आसानी से हार नहीं करते
    • किसी रिश्ते में बैल के साथ मध्य जमीन ढूंढना काफी मुश्किल हो सकता है उनको सवाल पूछने और संयुक्त निर्णय लेने के लिए पर्याप्त रूप से प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।
  • बी ऐना का चित्र` class=
    4
    जानें कि कैसे bullfighters संवाद। वे आम तौर पर अच्छी तरह से व्यक्त होते हैं और अपने मन बोलने से डरते नहीं हैं यदि आप कुछ के बारे में गलत हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि एक बैलफाईटर यह बात करेगा। कभी-कभी यह बहुत बुरा हो सकता है क्योंकि ऐसा लगता है जैसे व्यक्ति दूसरों की भावनाओं की परवाह नहीं करता।
    • टॉरिनोस को घबराहट के रूप में जाना जाता है, एक महत्वपूर्ण आंख और विस्तार से ध्यान देना सबसे अच्छी बात यह व्यक्तिगत रूप से नहीं लेती है, क्योंकि उस व्यक्ति के पास निश्चित रूप से सबसे अच्छा इरादा है: आप दोनों के लिए सब कुछ ठीक छोड़ दें
  • अपने पूर्व प्रेमी के साथ मित्र बनें चित्र 2
    5
    यह जानें कि बातचीत में चर्चा कैसे सामने आती है जो भी बैल होता है वह आमतौर पर आराम और आराम से होता है, जब तक कि कोई जहाज़ तक नहीं जाता। यदि आप एक बैलफाईटर को चुनौती देते हैं, तो काफी लंबे संघर्ष की तैयारी करें, क्योंकि वह आपकी सोच को बदलने के इरादे से चर्चा करेगा। एक बैल की हठ काफी मजबूत है और आपको खुद को नियंत्रित करना होगा कि जो कहा गया है उसे चोट न पहुंचें।
    • सावधान रहें जब आप गड़गड़ाहट को कुछ गलत करने का आरोप लगाते हैं जब तक आपको कोई समस्या नहीं बताती है कि आपने क्या गलत किया है, तौरीन बहुत संवेदनशील है, जब कोई गर्व खुद को धमकी देता है इस वजह से, जब वह सीखता है कि उसने गलती की है, तो वह स्थिति का सामना नहीं कर पाएगा और निश्चित रूप से माफी को स्थगित कर देगा।
  • भाग 2
    माफी मांगने की तैयारी

    चित्र शीर्षक ईर्ष्या कदम 1 पर काबू पाने
    1
    स्वीकार करें कि आपने अपने लिए क्या किया है ईमानदारी से माफी मांगने में पहला कदम यह जानना है कि आपने क्या गलत किया। बहाने मत बनो और दूसरों को दोष मत दो। स्वयं के साथ ईमानदार रहें और पता करें कि संघर्ष में आपकी क्या गलती थी
    • इस बारे में सोचें कि आपने क्या किया (या क्या नहीं, इस मामले के आधार पर) दूसरे व्यक्ति को प्रभावित किया
  • चित्र शीर्षक ईर्ष्या चरण 6 पर काबू पाने
    2
    समझे कि दूसरे व्यक्ति को कैसा महसूस होता है अब जब आप बुलफ्फ्टर के व्यक्तित्व को समझ सकते हैं, रोक और सोचें कि व्यक्ति को आपकी चर्चा के बारे में कैसा महसूस होना चाहिए। अपने आप को अपने स्थान पर रखें और ऊपर दी गई जानकारी का उपयोग करके सोचें कि वह क्या सोच रही है।
  • चित्र का शीर्षक
    3
    अपने आप को माफ़ कर दो यह पहचान करने के लिए कि वह क्या किया वह गलत था महत्वपूर्ण है, लेकिन आप का न्याय या इसके लिए नीचे रख नहीं करना चाहिए। हर कोई गलती करता है, लेकिन माफी केवल तभी काम करेगी जब आप अपने लिए क्या माफ़ कर देंगे। आवेदन के समय विचलित अपराध लग रहा है, तो माफ कर दो, क्षमा चाहते हैं और वही गलती दोहराने के लिए सबसे अच्छी चीजों में आप अब क्या कर सकते हैं दोषी अंतरात्मा की आवाज कम करने के लिए प्रयास करते हैं नहीं कर रहे हैं।
    • अपराध हमें अपने मूल्यों और विश्वासों के खिलाफ जाने से रोकता है। पता है कि उस पर पकड़े कोई सकारात्मक कार्य नहीं है
  • चित्र शीर्षक से हटाए गए अपराध का चरण 7
    4
    बुलफ़ाइटर को माफ़ करो हर संघर्ष में दो पक्ष हैं और कम से कम दो लोग समस्या में योगदान दे रहे हैं। यह बहुत संभावना है कि आपको इस प्रक्रिया में भी चोट लगी है, और अगर आप को नुकसान पहुंचाए गए हैं तो माफी माफ़ी नहीं होगी। यहां तक ​​कि अगर आप इसके बारे में कुछ नहीं कहते हैं, तो आप उन चीजों को माफ़ नहीं कर पाएंगे जो आपको चोट पहुँचाते हैं और असंतोष जमा कर सकते हैं।
    • कम से कम एक कारण के बारे में सोचें कि दूसरे व्यक्ति ने आपके द्वारा किए गए तरीके से प्रतिक्रिया व्यक्त की। फिर, अपने दृष्टिकोण को समझने के लिए, अपने प्रेरणाओं और भावनाओं को समझने के लिए, अपने आप को टॉरेन के स्थान पर रखें। इस प्रकार की करुणा दूसरों को आप जितनी आसानी से आपको माफ कर सकती है
    • निष्पक्षता के अलावा, क्षमा मुक्ति है और आपको माफी की ओर पहला कदम उठाने और जीवन के साथ आगे बढ़ने की अनुमति देता है। समस्याओं को हल करने से संबंधों को मजबूत किया जा सकता है और आपको उन लोगों को आगे बढ़ाने की अनुमति मिलती है जिनसे आप माफ नहीं कर सकते।



  • एक सोशोपैथिक मित्र चरण 2 के साथ डील शीर्षक वाला चित्र
    5
    माफी की योजना बनाएं अनुभव दोनों के लिए सकारात्मक होना चाहिए, आखिरकार, यह संभव नहीं है कि आपके पास माफी मांगने का दूसरा मौका होगा। जिन शब्दों के आप उपयोग करने जा रहे हैं, उनके बारे में ध्यान से सोचें, आप ने क्या गलत किया और आपको कैसा महसूस होने की संभावना है। एक सरल "मुझे माफ़ करना" काम कर सकता है, लेकिन बड़ी समस्याओं के लिए यह पर्याप्त नहीं है।
    • माफी मांगने का सर्वोत्तम तरीका कोई भी अनुरोध पहले से ही कोई अनुरोध से बेहतर नहीं है: व्यक्ति के साथ खुलने में सक्षम होने के लिए चिंता और डर से दूर रहें।
    • व्यक्ति में, फ़ोन द्वारा, या लिखित में माफी मांगने का विकल्प चुनें। आमने-सामने बात करना आम तौर पर सबसे अच्छा विकल्प है क्योंकि यह साहस और ईमानदारी दिखाता है, बैलफॉइटर्स द्वारा सम्मानित दो लक्षण फिर भी, अनुभव तनावपूर्ण और कठिन हो सकता है उस मामले में, फोन पर माफी मांगना एक अच्छा विकल्प हो सकता है।
    • लिखित में माफी मांगने से आपको संदेश को सही करने में मदद मिलेगी, खासकर यदि आपको मौखिक रूप से अपने आप को व्यक्त करने में कठिनाई हो रही है आप अन्य व्यक्ति को ध्यानपूर्वक अनुरोध पढ़ने और आपको माफ करने की इजाजत देंगे। यद्यपि कम तनावपूर्ण है, यह एक बुलफाइटर से निपटने का सबसे अच्छा विकल्प नहीं है, जब तक कि वह दूर नहीं रहता।
  • चित्र बनाओ एक वास्तविक निष्ठा कदम 9
    6
    एक समाधान के बारे में सोचो समस्या को हल करने पर अपनी ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित करें जो प्रश्न पूछकर दूसरे व्यक्ति को संतुष्ट करता है जैसे कि "मैं इसे कैसे हल कर सकता हूं और मुझ पर अपना विश्वास फिर सकता हूं?" या "मैं कैसे गारंटी दे सकता हूं कि इस स्थिति को दोहराया नहीं जाएगा?" समाधान सरल या नहीं हो सकता है
  • भाग 3
    माफी मांग

    चित्र बनाओ एक वास्तविक निष्ठा चरण 2
    1
    एक ईमानदारी और गहरी माफी की पेशकश इसे स्पष्ट करें कि जो कुछ हुआ उसके लिए आपको खेद है, कि आप जिम्मेदारी स्वीकार करते हैं और आप सुधार करने के लिए कुछ करना चाहते हैं। जब भी आप माफी मांगते हैं, तो इन तीन वस्तुओं को याद रखें: पश्चाताप, जिम्मेदारी और उपाय
    • पता है कि आप अपने कार्यों के लिए माफी मांग रहे हैं, न कि आप कौन हैं। जब आप यह महसूस करते हैं, पूरी प्रक्रिया आसान हो जाएगी।
  • चित्र बनाओ एक वास्तविक निजता चरण 1
    2
    "मुझे क्षमा करें" कहें अफसोस के एक बयान bullfighter निरोधक मदद कर सकते हैं, यह स्पष्ट है कि आप देखभाल। ईमानदारी से रहें और सहानुभूति दें, स्पष्टता के साथ पश्चाताप और ईमानदारी का प्रदर्शन करें। याद रखें कि आपको लगता है कि आपको बहुत अधिक सबूत लगता है कि आप अपनी गलती को स्वीकार करने में सक्षम हैं और इसे स्वीकार करने के लिए पर्याप्त मजबूत हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप दूसरे व्यक्ति को चोट करने का मतलब नहीं है, तो यह स्पष्ट करें कि आप जानते हैं कि आपने जो किया (या नहीं किया) समस्या में योगदान दिया।
    • आप जैसी चीजों कहते हैं, "मैं माफी चाहता हूँ, मुझे पता है कि मैं अपनी भावनाओं को चोट लगी और मैं इसके बारे में बुरा लग रहा है," "मैं अफसोस तुम्हें चोट लगी है, मैं माफी चाहता हूँ" या "मैं माफी के लिए किसी भी दर्द या असुविधा हूँ।"
  • चित्र बनाओ एक वास्तविक निष्ठा चरण 5
    3
    आपके द्वारा किए गए सभी चीज़ों को स्वीकार करें रक्षात्मक न हो या खुद को समझाने की कोशिश न करें आपने पहले ही यह स्पष्ट कर दिया है कि आपको खेद है, अब कहने का वक्त है जिससे क्षमा करें, स्पष्ट, सम्मानजनक और प्रत्यक्ष। स्वीकार करें कि आपने गेंद पर कैसे कदम रखा और अपने कार्यों के परिणामों की जिम्मेदारी स्वीकार कर ली।
    • टॉरिनोस आम तौर पर सरल और ईमानदार होते हैं व्यक्ति निश्चित रूप से आपके दृष्टिकोण का महत्व देगा
    • यहां तक ​​कि अगर आपके द्वारा किए गए कामों के कारण वैध कारण भी हैं, तो याद रखें कि परिणाम का औचित्य सिद्ध करने के लिए यह कोई बहाना नहीं है।
    • कुछ वाक्यों की जिम्मेदारी दर्शाती है: "मुझे पता है कि जब मुझे देर हो गई थी, तो मैंने आपको चिंतित कर दिया और यात्रा पर हमें अनमोल समय खो दिया।" "मुझे पता है कि आपको दूसरों पर भरोसा करने में कठिनाई हो रही है और मेरे झूठ ने इसे बदलने में मदद नहीं की। मेरे लिए क्या बहाना है और मुझे झूठ नहीं बोलना चाहिए था, "और" मैं समझता हूं कि मैं क्यों परेशान हूँ। मुझे यहाँ नहीं बोलना चाहिए था, मुझे पता है। "
  • चित्र बनाओ एक वास्तविक निष्ठा चरण 4
    4
    उन कार्रवाइयों के बारे में बात करें जिन्हें आप लेने की योजना बनाते हैं। यह स्पष्ट करें कि आप इस समस्या का समाधान करने के लिए तैयार हैं, या तो आप का आश्वासन देते हुए आप एक ही गलती नहीं दोहरा सकते हैं या यह समझा सकते हैं कि स्थिति को हल करने के लिए आप क्या करेंगे। यह महत्वपूर्ण है कि दोनों समझते हैं कि समय पर वापस जाना असंभव है, लेकिन यह क्षति की मरम्मत करना संभव है।
    • क्या कहने के कुछ उदाहरण हैं: "मुझे अपने अगले रात्रिभोज के लिए आपको इनाम मिलना है," "अगली बार जब आपकी ईर्ष्या मुझे परेशान कर रही है तो मैं आपसे बात करूंगा। मैं जब तक उड़ा नहीं करता हूँ, तब तक समस्या को ढेर नहीं होने देंगे" और " कल कल इलाज शुरू करने जा रहा हूं, मैं समझता हूं कि मैं इस तरह क्यों काम कर रहा हूं। "
  • चित्र बनाओ एक वास्तविक मुक्ति चरण 11
    5
    अपनी मुद्रा पर नज़र रखें। जिस तरह से आप महसूस करते हैं और माफी के साथ आप क्या हासिल करना चाहते हैं, वह चीजें हैं जो दूसरे व्यक्ति के लिए स्पष्ट होगी। यह महत्वपूर्ण है कि माफी पुन: कनेक्ट करने की इच्छा पर आधारित है! व्यक्ति को पता है कि आपको खेद है और आप अतीत को सुधारना चाहते हैं, या माफ़ी तौर पर छेड़छाड़ की जाएगी।
    • दायित्व के लिए माफी नहीं मांगिए, आपसे उम्मीद की जा रही है या आप क्या चाहते हैं।
    • दूसरों से क्षमायाचना स्वीकार करें यदि आप चाहते हैं कि आपके बहाने को स्वीकार किया जाए, तो आपको ऐसा करना होगा यदि अन्य व्यक्ति ईमानदारी से माफी मांगता है, तो विनम्रतापूर्वक उत्तर दें और उनका धन्यवाद करें।
  • चित्र बनाओ एक वास्तविक निष्ठा चरण 5
    6
    माफी की कठिनाई स्वीकार करें यदि आप उचित अनुरोध नहीं कर सकते, तो कम से कम ऐसा करने की आपकी अक्षमता स्वीकार करें। अगर आपको पता है कि माफी मांगने में मदद मिलेगी, लेकिन आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो ऐसा कुछ कहें, "मैं अब बहुत परेशान हूँ और मुझे पता है कि मुझे माफी मांगनी है, लेकिन मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं।" बैलफाईटर शायद इस हठ को अपने आप में और ईमानदारी के महत्व को मान लेगा।
  • बी ऐना का चित्र` class=
    7
    कार्रवाई करें कुछ विशेष, जैसे घर के बने भोजन या भावुक वस्तु देने के द्वारा तौरीन के दिल को नरम करने का प्रयास करना संभव होता है जो आपको याद दिलाता है कि कैसे वे मिले और उससे संपर्क किया। बुलफाइटर्स की सामग्री और लक्जरी वस्तुओं के प्रति वफादारी और प्यार की अपील, हमेशा स्थिति का समाधान करने के लिए अपने वादों को निरंतरता प्रदान करते हैं। यदि आपने कहा है कि आप चिकित्सा करेंगे, उदाहरण के लिए, ऐसा करें
    • यदि वह एक महिला है, तो फूल और चॉकलेट खरीदें (यदि वह इन चीज़ों को पसंद करती है, तो जाहिर है)। एक संदेश जोड़ें जैसे "मैं चाहता था कि लैला, मुझे खेद है कि मैंने काम किया जैसा मैंने किया, मुझे आशा है कि आप मुझे क्षमा कर सकते हैं।
    • यदि वह व्यक्ति एक व्यक्ति है, तो वह कुछ बहुत कुछ खरीद लेता है, जैसे कि एक नया सेल फोन या रेज़र। उपहार दें और माफी मांगें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (17)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com