IhsAdke.com

कैसे एक बुल्गारिया को आकर्षित करने के लिए

एक महिला, उसके जीवन के कुछ बिंदुओं पर, एक तौरीन के अंत में खुद को मिलेगी - 20 से 20 मई के बीच पैदा हुए जिद्दी पुरुषों वे अनूठा जीव हैं और उन्हें आकर्षित करना कठिन हो सकता है यदि आप व्यावहारिक, रोगी और स्त्रैण हैं, तो बैलफॉइटिंग आपके लिए एकदम सही मैच हो सकती है।

चरणों

भाग 1
उसका ध्यान चुरा रहा है

चित्रित किया जा रहा है फेमिनाइन चरण 3
1
एक असली महिला बनें यद्यपि आपको अपनी आस्था कमाने के लिए मजबूत और आत्मविश्वास होना चाहिए, फिर भी उसे एक महिला की ज़रूरत है जो निश्चित रूप से स्त्री की ओर होती है। एक बैलफाईटर अपने स्त्रीत्व से घिरे हुए प्यार करता है। वह वास्तव में सुंदरता की सराहना करते हैं और उम्मीद करेंगे कि उसकी पत्नी सुंदर दिखेंगी यदि आप उसे आकर्षित करना चाहते हैं, तो समय लगेगा सुंदर लग रही हो!
  • जब आप भीड़ में होते हैं, तो कक्षा होती है। तौरीन एक महिला को परिष्कृत स्वाद चाहता है - जो कुछ अच्छा संगीत, अच्छा शराब और अच्छी कला पसंद करता है, कुछ उदाहरण देने के लिए। इस तरह से भी पोशाक करना सुनिश्चित करें - आप एक बार में सब कुछ प्रकट नहीं करना चाहते हैं!
  • सजाने के लिए आपका बेडरूम चरण 20 का शीर्षक चित्र
    2
    साफ रहें तौरीन मूल रूप से चाहता है कि उसकी पत्नी एक गृहिणी हो। जब तक आप साफ, संगठित और केन्द्रित हो जाते हैं, तब तक बैल आदमी आपके द्वारा मंत्रमुग्ध रहेगा Taureans विकार से नफरत है और एक गन्दा जीवन शैली बर्दाश्त नहीं करेगा उसे दिखाएं कि यह आपके लिए स्वाभाविक है और वह अपने आप प्यार में पड़ जाएगा।
    • यदि आप एक बुलफ़ाइटर को अपने घर में आमंत्रित करते हैं, तो इसे व्यवस्थित करें! वह आपकी ओर से हर विस्तार पर ध्यान देगा - रसोई अलमारियाँ में भी। उन्हें एहसास होगा कि आप अपने जीवन को संगठित करने के लिए कितने दूर जाने के लिए तैयार हैं और वह आपको अपनी आत्मा के साथ विचार करेंगे।
  • बे फेमिनिन चरण 16 नामक चित्र
    3
    अपने पैसे को अच्छी तरह से प्रबंधित करें इन लोगों के पास पैसे का एक लाइटहाउस है और उनका दुरुपयोग स्वीकार नहीं किया जाएगा। यदि आप आर्थिक रूप से स्वस्थ हैं, तो आप उसका ध्यान आकर्षित करेंगे। वह बहुत ही व्यावहारिक है और वह जानता है कि यह मूल्य का खर्च कब है और निश्चित रूप से अपने पैसे के साथ लापरवाह नहीं हो!
    • उस ने कहा, वे जानते हैं कि गुणवत्ता का कुछ मूल्य क्या है। आपको पैसे बचाने की जरूरत नहीं है, लेकिन पता है कि कुछ चीजें तुच्छ और अनावश्यक हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की को अपने साथ प्यार में पतन के लिए कदम 25
    4
    ईमानदारी से रहें यदि आप स्वयं के लिए सही नहीं रह सकते हैं, तो आप उस छोटे से एक को आकर्षित नहीं करेंगे, आप उस व्यक्ति के साथ झूठ बोलेंगे, जो आप नहीं हैं। ईमानदारी से रहें वह इसकी सराहना करेंगे, वह एक विशेषता है जो वह वास्तव में एक महिला में दिखती है। वह इतनी तेज़ी पर भरोसा नहीं करता है, इसलिए किसी भी झूठ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
    • उस छवि के बारे में ईमानदार रहें जिसे आप अपने पास से गुजारें यदि आप स्पष्ट नहीं हैं, तो आपको स्पष्ट करना होगा यदि आप सुपर स्टाइलिश नहीं हैं, तो इसका नाटक न करें। तुम हो अगर उसे यह पसंद नहीं आया, तो उसे पसंद नहीं आया। आप अपना पूरा जीवन व्यतीत नहीं कर सकते हैं-अंत में, वह पता चलेगा। जब ऐसा होता है, तो वह खुश नहीं होगा। तो किसी और की तरह काम न करें!
  • आप के साथ प्यार में एक महिला पतन का शीर्षक चित्र 17
    5
    व्यावहारिक बनें टॉरिनोस परिचित पुरुष हैं - वे अच्छे भोजन और अच्छी कंपनी के साथ अपने घर के आराम और गर्मी में रहना पसंद करते हैं। यदि आप खाना बना सकते हैं तो आप उसका दिल चुरा लेंगे Taureans यथार्थवादी और शांत हैं, इसलिए भारी परिवर्तन करने से बचें, या सहज योजनाएं वे व्यावहारिक हैं
    • क्रूड देखने के बारे में चिंता मत करो! उसे अपने घर में खाने के लिए बुलाओ वह अपनी प्रतिभा, क्षमता और स्त्रीत्व से प्रभावित होंगे एक महिला जो उसे खाने के लिए बुलाती है, कौन आकर्षक है और वह कैसे खाना बनाती है? यह एक महान मैच है कोई आदमी!
  • भाग 2
    रिश्ते का निर्माण

    मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपको चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    पहला कदम उठाओ बहुत से लोग सोचते हैं कि बैल थोड़ा दूर और ठंडा है। ऐसा नहीं है कि वह अपने चारों ओर की दुनिया से नाखुश हैं, कि वह अपनी भावनाओं को स्वयं पर रखता है और हर समय व्यावहारिक बनने की कोशिश करता है। इसलिए वह आपकी रूचि रख सकता है, लेकिन आपको नहीं पता है! आपको पहला कदम उठाना पड़ सकता है - या आप थोड़ी प्रतीक्षा करेंगे!
    • कोई सुपर फैंसी कुछ करने की ज़रूरत नहीं है - फिर से, आपको रात के खाने के लिए आमंत्रित करना आपको सुपर प्रभावित कर सकता है। और आपको इसे अपनी तीव्रता से भी भरना नहीं पड़ता- एक साधारण कप कॉफी उसे दिखाएगी कि उसे आपको दिलचस्प लग रहा है
  • पिक्चर शीर्षक से गेट अ गर्ल टू लव इन द इन लव स्टैप 28
    2
    कामुक हो बैल आदमी एक गर्म और आकर्षक माहौल प्यार करता है। वह अपनी पत्नी के साथ घर पर रहने के लिए प्यार करता है - आप. अपने आप को सार्वजनिक रूप से उत्तेजित करें और यहां तक ​​कि जब आप अकेले हों आपका बैलफ़ाइटर यह पसंद करेंगे, पता है कि यह उसके लिए ही है।
    • दिखाएं कि आप शारीरिक रूप से बहुत अधिक उजागर किए बिना रूचि रखते हैं। जब आप पास जाते हैं, अपने हाथों को कंधों पर हाथ रखो, हल्के ढंग से उसके हाथ की मालिश करें, उसे अपने स्पर्श से अवगत रखें, जब तक कि उसके पिंजरे को छोड़ने के लिए कोई विकल्प न हो।
  • चित्रण एक लड़के को बताओ तुम उसे प्यार चरण 8
    3



    उसे एक नेता के रूप में सम्मान दें वृषभ हमेशा प्रमुख होगा सब के बाद, वह एक बुल है! वह चाहता है कि एक महिला जो उसे समर्थन करती है, उसे सम्मान देती है, विश्वास और मजबूत करती है, लेकिन उससे ज्यादा शक्तिशाली नहीं है। इससे उसे गुस्सा आ जाएगा। हालांकि (भ्रमित होने के प्रयास में), आप कर सकते हैं समय-समय पर उनकी आजादी की पुष्टि करें आप उसका पालन नहीं करना चाहते हैं - उन्हें आपके लिए निश्चित स्तर का आदर होना चाहिए।
    • अंत में, बैलफ़ाइटर एक रिश्ते चाहता है जहां परस्पर सम्मान है, हाँ। यह विचार एक नेता के रूप में उनका सम्मान करना है - वह बदले में, आपके अधिकारों के लिए आपका सम्मान करेंगे। एक संघर्ष के दौरान धीरे से डील करें और वह जवाब देंगे। उसके पास पहले से ही अपने स्वयं के गुस्से के साथ पर्याप्त समस्या है, दूसरों के साथ कल्पना करो
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 11
    4
    उसकी मानसिकता का सम्मान करें बुलफ्लाई को बदलने में मुश्किल है उसे दिनचर्या पसंद है और वह बदलाव नहीं चाहती यदि आप इसे बदलने की कोशिश करते हैं, तो याद रखें कि आप बैल के साथ काम कर रहे हैं। बस प्रवाह का पालन करने का प्रयास करें अगर आपको कुछ समझ में नहीं आ रहा है, तो पूछें! वह आपको अपनी रूटीन में शामिल करना पसंद करेंगे यदि आप बताते हैं कि आप उसे समझने की कोशिश कर रहे हैं और उसे कुछ साझा करने की कोशिश कर रहे हैं।
    • वह योजना करना पसंद करता है, भी। यदि आप शानदार विचारों से भरे हुए हैं, तो उन्हें लागू करने से पहले उनसे बात करें। यह संभवतः आपको अपने पैरों को जमीन पर प्राप्त करने में मदद करेगा और वास्तविक के लिए कुछ करने में सक्षम होगा!
  • पटकथा शीर्षक चरण 5 बुलेट 1 सुनें
    5
    धीरज रखो और उसे जल्दी मत करो बैलफ़ाइटर को यह महसूस करना पसंद है कि क्या हो रहा है। उन्हें दांव पर चीजों का मूल्यांकन करने की आवश्यकता है - इसमें उनके रिश्तों को शामिल किया गया है तो इसके साथ, आपको धीरज रखने और थोड़ा आराम करने की आवश्यकता है। इस पर दबाव डाले बिना रिश्ते बढ़ने दें। अगर वह तुम्हें पसंद नहीं करता, तो वह आसपास नहीं होगा!
    • वही अपने समय पर लागू होता है बैलफाईटर अपनी रूटीन का अनुसरण करता है और इसमें रहता है यदि आप इसे रोकते हैं, तो उसे यह पसंद नहीं आएगा। अगर उसे कुछ करना है, तो उसे ऐसा करने दें। तो जब आप समाप्त कर लेंगे तो यह सब तुम्हारा होगा
  • भाग 3
    यह अंतिम बना रहा है

    पिक अप अ वूमन स्टेप 2 नामक चित्र
    1
    टॉरिन की प्रकृति पर विचार करें यह थोड़ा यथार्थवादी होना महत्वपूर्ण है टॉरिन बहुत सुरक्षात्मक है और अक्सर ईर्ष्या है, जैसा कि इसके विपरीत है, वृश्चिक का चिन्ह। यदि आपका संकेत मेष, लियो, धनु, कुंभ राशि, तुला या मिथुन है, तो आप भूल सकते हैं, क्योंकि आप एक बैलफाईटर के साथ नहीं पड़ेगा, बहुत कम इसे जीत लेंगे। उनके दमदार प्रकृति आपके लिए बहुत दबंग होगी। सुनिश्चित करें कि आपका साइन उससे मेल खाता है!
    • यदि वह अपने हठ को नियंत्रित कर सकता है, तो उसकी नियमित आवश्यकता है और उसे आगे बढ़ने की आवश्यकता है, यह एक ऐसा रिश्ता हो सकता है जो लंबे समय तक चलेगा। लेकिन अगर ये कारक हैं तो आप गंभीर संबंधों में सहन नहीं कर सकते हैं, प्यार में नहीं आना चाहते हैं वह किसी मामले के लिए अच्छा हो सकता है, लेकिन कुछ और नहीं।
  • प्यार और मित्रता के बीच विभेदित चित्र शीर्षक 13
    2
    नियमित रूप से एक साथ विकसित करें तौरीन को दिनचर्या पसंद है उसके बारे में और आपकी पत्नी को इसका एक हिस्सा बनना होगा। तो आप के लिए एक जगह खोलो! इसे अपना रूटीन और इसके ठीक विपरीत रोकें जितना अधिक गहराई से आप जुड़े हुए हैं, उतना ही रोमांस को तोड़ना होगा।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि किसी भी परिस्थिति में आपको दूसरे जीवन के हर पहलू में शामिल होना चाहिए। नहीं, नहीं, नहीं इसका मतलब यह है कि शौक और गतिविधियों के साथ एक दिनचर्या होने के साथ जो आप एक साथ करते हैं। लेकिन आपको अभी भी अपने जीवन को अलग-अलग करना पड़ता है और आप में से हर एक को स्पष्ट रूप से परिभाषित किया गया है।
  • एक अच्छा प्रेमी चरण 2 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने अहंकार को बर्बाद मत करो कभी-कभी जब मनुष्य अपनी मर्दानगी की बात करता है तो एक व्यक्ति रक्षात्मक हो सकता है, और एक बैलफाईटर के साथ, यह कोई भिन्न नहीं है - वास्तव में, वह उस व्यंग्य के लिए ज़िम्मेदार है। उनका गर्व और अहंकार अपनी प्रकृति का एक बड़ा हिस्सा हावी है - अगर आप उस पर हमला करते हैं, तो वह खुश नहीं होगा। उसे कभी कभी चीजों को नियंत्रित करने के लिए सुनिश्चित करें - वह आपको प्यार करेगा और इसके लिए आपको प्यार करेगा।
    • सब कुछ करने के नाजुक तरीके हैं यदि आप दोनों लड़ रहे हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे छोड़ देना चाहिए और कहें, "आप सही हैं, मेरे प्रिय (जब तक कि वह ठीक नहीं है, बिल्कुल)। इसका मतलब है, "मुझे समझ में नहीं आता कि इसके साथ क्या करना है। क्या आप समझा सकते हैं?" एक टॉरिन के साथ, कुशलता का एक स्पर्श अद्भुत काम कर सकता है
  • चित्र बाहर निकलें चरण 14
    4
    पता है कि आपको उसे आकर्षित करने की आवश्यकता हो सकती है यदि आप एक आदमी की प्रशंसा और पूजा के साथ कवर करने के लिए देख रहे हैं, तो यह आदमी बैलफाईटर नहीं है बेशक, वह स्नेह दिखाने में बहुत सक्षम है, लेकिन यह उसकी कीमती समय खर्च कर सकते हैं यदि आप कर सकते हैं, तो धैर्य रखें। उसे दिखाएं कि आप देखभाल और प्यार करने में सहज हैं और वह आपको जवाब देंगे
    • निराश मत हो अगर वह जितना चाहें उतना स्नेही नहीं है जैसा आप चाहते थे अगर यह एक समस्या है, तो बात करो! वह आपकी ईमानदारी और स्पष्टता का मूल्यवान होगा। उसे इस विचार को इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय दें। यह इंतजार करने के लायक है, आप जानते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से एक महिला को बेहतर लग रहा है जबकि वह` class=
    5
    पारस्परिक विश्वास पर कार्य करें पहल में धीमा और धीमा होने के अलावा, बैलफाईटर थोड़ा संदिग्ध हो सकता है। वह कहता है कि "यदि आप कुछ करना चाहते हैं, तो स्वयं करें"। यह उसके प्रेम संबंधों का हिस्सा बनकर समाप्त होता है, जहां वह आम तौर पर अपने में रहता है। लेकिन समय के साथ, यदि आप उसे दिखाते हैं कि आप भरोसेमंद और जिम्मेदार हैं, तो वह यह देखेगा समझ में आता है अपने गार्ड को कम करें और फिर आपको पता चल जाएगा कि उसका दिल जीत गया
    • यदि आप ये सब बातें हैं: ईमानदार, व्यावहारिक, राजनयिक और रोगी - कोई समस्या नहीं होगी हालात फिट होंगे! यह स्पष्ट कर दें कि आप उसके प्रति वफादार हैं और केवल उसके लिए- अगर वह आपको भरोसा दिलाता है, तो वह दिखाएगा इसका मतलब है कि आपने इसे पहले ही जीता है!
  • युक्तियाँ

    • Taurinos धीमी है क्योंकि वे सच / असली प्रेमियों हैं वे आमतौर पर चीजों को अपने दिल में बिगड़ने से बचने के लिए क्षण को बर्बाद करने से बचाते हैं जिस क्षण तुम अंततः एक बैलफाईटर के दिल तक पहुंचते हो, वह हमेशा के लिए आपको प्यार करेगा
    • जब आप जानते हैं कि आपने कुछ गलत किया है, तो माफी मांगो- यह आपको और अधिक मूल्य देगा।
    • आकर्षक होने के नाते लगातार स्नान, अच्छे श्रृंगार, कोई अतिशयोक्ति, एक स्वस्थ शरीर, अच्छी गंध, अच्छा महसूस करना, अच्छी उपस्थिति और अच्छी तरह से होने वाला
    • वे खेल से प्यार करते हैं वे एक तर्क के दौरान दांव पर लकड़ी फेंकने से आपको चुनौती देते हैं और वे आपको नाराज देखना पसंद करते हैं। यदि यह अन्यथा थे, तो बुलफाइडर निराश हो जाएगा और विभिन्न अपमान जारी करेगा। हार न दें - जितना तेज़ हो उतना ही वह आपका सम्मान करेगा।
    • स्नेह और ध्यान को समझें Taurean एक भावपूर्ण रोमांटिक नहीं हो सकता है, लेकिन वह वादे के बजाय, कार्यों के माध्यम से अपने प्यार का प्रदर्शन करेंगे जब आप उसे अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं, तो वह आपको और भी अधिक मूल्यवान मानेंगे, भले ही वह कुछ भी न कहें।
    • Taurean धीमा है और परिवर्तन पसंद नहीं है - यदि आप एक के साथ संबंध खत्म, यह अभी भी कुछ अच्छे महीनों के लिए अपने दिल में एक जगह होगा, भले ही वह किसी और से डेटिंग शुरू कर दिया
    • कला, नृत्य, साहित्य या थिएटर में कक्षाएं ले लो। Taurino एक कलाकार है
    • धीरज रखो बुलफ्फ्टर धीरे-धीरे आगे बढ़ते हैं और यह पता लगाने में कुछ समय लगेगा कि क्या आप सही हैं या नहीं।

    चेतावनी

    • एक बैलफाईटर के साथ गेम खेलने की कोशिश न करें वह आपको मनोरंजन नहीं करेंगे इसके बजाय, ईमानदार और प्रत्यक्ष रहें
    • संचार बहुत महत्वपूर्ण है आप दोनों के लिए सबसे अच्छा क्या है यह जानने के लिए संवाद करने का प्रयास करें
    • वृषभ राशि चक्र का सबसे जिद्दी संकेत है, इसलिए इसे दबाएं, या आप बट में एक सींग ले जाने के लिए खत्म हो जाएगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com