IhsAdke.com

स्त्री के माध्यम से मनुष्य के अहंकार को मालिश कैसे करें

मेरी राय में, आज हमारे समाज में दुखी दुविधाओं में से एक स्त्रीत्व की गिरावट है समान अधिकार के लिए संघर्ष में, कई स्त्रियों ने पुरुषों की समानता को प्राथमिकता के आधार पर स्त्रैण होने का विचार छोड़ दिया है इसका परिणाम अल्पावधि में एक सफलता के रूप में हो सकता है, लेकिन आपका पति समय पर इसके बारे में कैसा महसूस करता है?

चरणों

चित्र शीर्षक से बूस्ट ए मैन` class=
1
पहचानें कि पुरुष और महिला समान हैं, लेकिन अलग हैं, और इसलिए अलग-अलग भूमिकाएं हैं एक गृहिणी होने के नाते किसी भी व्यक्ति के किसी व्यावसायिक व्यवसाय के लिए नीचा नहीं है। हाथ जो झुण्ड को चट्टान करता है वह हाथ है जो दुनिया को नियंत्रित करता है पुरुषों और महिलाओं की तुलना में सेब और संतरे की तुलना की तरह है - दोनों फल हैं और फलों के समान गुणों के साथ, लेकिन इसकी तुलना सिर्फ यही है।
  • चित्र शीर्षक से बूस्ट ए मैन` class=
    2
    अपनी स्त्रीत्व को गले लगाओ इस विचार का बचाव न करें कि पुरुष महिलाओं की तुलना में बेहतर हैं, पुरुषों के साथ एक मर्दाना समारोह के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए उनकी स्त्रीत्व को खारिज करते हैं। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि हर महिला को घर पर रहना चाहिए, मां, नंगे पैर और चूल्हे के सामने गर्भवती होने के नाते, मैं कह रहा हूं कि ये महिलाएं ऐसे महत्वपूर्ण काम कर रही हैं, अगर अधिक महत्वपूर्ण नहीं, उनके पुरुष समकक्षों की तुलना में नौकरी। जब आप स्त्री की कोशिश कर रहे हैं, बात करते हैं और काम करते हैं, तो आप न केवल उसे आकर्षक बनाते हैं, सामान्य तौर पर, अपनी स्त्रीत्व को उजागर करते हैं, लेकिन आप अपनी मर्दानगी को उसके लिए अधिक ध्यान दे देते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बूस्ट ए मैन` class=
    3
    अपने पति के साथ "प्रतिस्पर्धा" की कोशिश न करें काम पर या कुछ विशेष रूप से मर्दाना कई महिलाएं यह सोचकर ऐसा करती हैं कि कुछ स्वस्थ प्रतियोगिता पुरुषों के लिए पेचीदा है। यह हो सकता है लेकिन जब उसे पता चल जाए कि वह जीत नहीं पाएंगे, तो वह निराश और कमजोर महसूस करेगा। वह दुनिया में किसी अन्य व्यक्ति के साथ एक बहुत ही स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का सामना करता है - लेकिन वह आप पर निर्भर करता है कि उसे समर्थन दें और उसे महान और मजबूत महसूस करें।
  • चित्र शीर्षक से बूस्ट ए मैन` class=
    4
    मस्तिष्क के बिना गुड़िया मत बनो अच्छे मूल्यों वाली महिलाओं की तरह अच्छे पुरुष, तो उन्हें दिखाएं (लेकिन मगरमच्छ नहीं दिखता!)। किताबों और अनुसंधान के विषय पढ़ें, जो आपकी रुचि है। हर आदमी को एक औरत की पसंद होती है जो अपने हर शब्द को ध्यान में रखती है, यह सुनने के लिए बोलना पसंद करने के लिए मानव स्वभाव है। हालांकि, अगर आप वार्तालाप के लिए कुछ भी योगदान नहीं देते हैं, तो यह जल्दी से उबाऊ हो जाएगा वार्तालाप में देरी करने के लिए समय-समय पर एक कोमल नोट दिखाने के लिए पर्याप्त है- ऐसा मत समझो कि आपके पास कुछ विशेष रूप से रोमांचक है और ऐसा मत सोचो कि आपको बहस करने और बातचीत को बहस में बदलना होगा। बहस अपने पति के साथ नई चीजों के बारे में जानने के लिए एक मजेदार और रोचक तरीका हो सकती है, लेकिन उन्हें कम मात्रा में इस्तेमाल कर सकते हैं। अपने अंक को सुखी और ईमानदारी से वितरित करें - अपनी सोच में दोष को उजागर करने वाले एक व्यंग्यात्मक टिप्पणी करने से पहले अपनी आँखें मत रोल करें या एक हर्षित मुस्कान न दें। वह अपरंपरागत और असभ्य है याद करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात, हालांकि, सुनने के लिए है जब वह बोल रहा है, तो अपनी टिप्पणियों को मत बनो, और जो वह कह रहा है कि कौन कह रहा है, उस पर इतना गहराई से ध्यान न दें। आपका पति चाहता है कि आप सुनें, लेकिन वह नहीं चाहता कि आप अपने स्वयं के इस्तेमाल के लिए सभी जानकारी को इकट्ठा करने में लगे रहें, जो कि उस व्यक्ति पर ध्यान देना बंद कर देता है जो बोल रहा है और केवल उस बात पर ध्यान केंद्रित करता है जो कहा जा रहा है।



  • चित्र शीर्षक से बूस्ट ए मैन` class=
    5
    अपनी मर्दानगी बनाएँ अपनी स्त्रीत्व और उसकी मर्दानगी के बीच अंतर को उजागर करके, आप अपने अहंकार को मालिश करते हैं। उदाहरण के लिए, मेरे पति बहुत पतली त्वचा रखते हैं, जबकि मेरे पास बहुत पीली त्वचा है एक दिन, जैसा कि हम एक साथ बैठे थे और उसने अपना हाथ उठाया था, मुझे इस बात पर टिप्पणी हुई कि उसके पास कितना नाजुक लग रहा था। उनके मनोदशा में अंतर यह है कि इस टिप्पणी को तैयार किया जा सकता है। इसके अलावा, लगातार अपनी मर्दानगी के लिए, उसकी स्तुति करो। इसके अलावा, उसे अपनी बुद्धिमत्ता और अच्छे चरित्र के लिए शुभकामनाएं दें, लेकिन याद रखें कि ये टिप्पणियां जो दोनों लिंगों के लिए काम करती हैं, वे इतनी सामान्य हैं कि वे वास्तव में अर्थहीन और पानी बनते हैं। संयोगवश, अपने चेहरे पर एक हाथ चलाएं और बढ़ते दाढ़ी के बालों को रगड़ें - जब वह पूछता है कि आप यह क्यों कर रहे हैं, तो बस कुछ उत्तेजक कहें, जैसे "मैं चाहता हूं कि आप मूर्ख हो," या "मुझे नहीं पता मुझे यह पसंद है। " या अपने हाथों को अपने हाथों के चारों ओर रखो और उससे पूछो कि आप के लिए मांसपेशियों को बनाने के लिए। एक बात जो ज्यादातर पुरुषों के साथ सच है वह यह है कि एक महिला के हाथ उसके हाथों के चारों ओर सभी तरह से जाने के लिए पर्याप्त नहीं हैं यदि यह आपके पति के लिए भी सही है, तो उसे दिखाएं और इसे एक शानदार आयोजन के रूप में देखें। सुनिश्चित करें कि आप जो कुछ कहें वह पूरी तरह ईमानदार है नकली चीरों को आसानी से पता चला है और अपमान से अधिक नुकसान पहुंचा सकता है। अपने 5 फुट-5-इंच के पति को मत बताएं कि आप अपने बड़े, मांसल शरीर को प्यार करते हैं। हर महीने इस घर में पैसा लगाने के लिए मैं आपकी हिम्मत, स्थिरता और समर्पण की प्रशंसा करता हूं।
  • चित्र शीर्षक से बूस्ट ए मैन` class=
    6
    थोड़ी देर में इसे एक बार बदल दें। जब एक महिला बचकानी काम करती है, तो पुरुषों को यह बहुत ही दिलचस्प लग रहा है। मज़े और डरावना होने से डरो मत। उसके होंठों पर मुस्कुराहट करते हुए एक लड़की, उसकी आंखों में गाल और चमक को फ्लेवर करती थीं और एक महिला की तुलना में उसके कंधे पर दुनिया के वजन के साथ मेकअप में कहीं ज्यादा आकर्षक थी। स्वाभाविक रहें और चलो, लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपको वास्तव में एक बच्चे की तरह काम करना है। सिर्फ एक बच्चे के इशारों के मज़ा और लपट को पकड़ो और उन्हें अपने में जोड़ें एक खराब बच्चा मत बनो, यद्यपि! जब आप के लिए उनका जुनून बढ़ता है, तो दोनों अपने बारे में खुश और अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे। इसके अलावा, यह चिढ़ा उसके लिए प्यार दर्शाता है - यदि आप पूरे दिन बैठते हैं और शांत और तर्कसंगत रहते हैं, तो वह उसी संदेश को नहीं मिलता है जैसे कि आप एक कुशन लड़ाई या उसके साथ युद्ध गुदगुदी हो। जब आप दिखाते हैं कि आप इसके साथ मज़े करना चाहते हैं, तो आप प्यार दिखाते हैं प्यार को महसूस करना एक के आत्मसम्मान को बढ़ावा देने का एक अच्छा तरीका है
  • चित्र शीर्षक से बूस्ट ए मैन` class=
    7
    कभी लोगों के बीमार मत बोलो चाहे आप किसी व्यक्ति के बारे में कैसा महसूस करते हैं, तथ्यों से संबंधित हो और न्याय को भगवान के पास रखें जब वह सुनता है कि आप दूसरों की आलोचना करते हैं (यहां तक ​​कि आलोचना की योग्यता भी होती है) तो वह आपके साथ अपने विचारों और भावनाओं को साझा करना बंद कर सकता है, क्योंकि वह निश्चित नहीं है कि वे अच्छी तरह से प्राप्त करेंगे। इन चीजों को आपके साथ साझा करने से आपको अच्छा समर्थन मिलता है और आप एक व्यक्ति के रूप में विकसित होते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बूस्ट ए मैन` class=
    8
    कभी भी, किसी भी तरह से, इसे किसी भी तरह से बदलने का प्रयास नहीं करते। दिखा रहा है कि आपको लगता है कि वह उतना अच्छा नहीं है जितना वह है, वह खुद के बारे में बुरा महसूस करने का सही तरीका है जब भी आप किसी व्यक्ति को बदलने की कोशिश करते हैं, तो आप जो बदलाव देख सकते हैं वह उसकी और आपके आत्मसम्मान के लिए आपकी भावनाओं में है। जब आप इसे बदलने का निर्णय लेते हैं, तो आप इस धारणा को बना रहे हैं कि आप उसके मुकाबले बेहतर हैं और इसलिए वह आपके जैसा बनना चाहिए। क्या आप वास्तव में, अपने पति से वाकई बेहतर हैं? या क्या आपके दोष केवल आपके से भिन्न हैं? अगली बार जब आपको यह सही करने की आवश्यकता महसूस होती है या आपको बताती है कि कैसे अपना जीवन जीता है, तो अपने आप पर प्रतिबिंबित करें और महसूस करें कि यह समय आपकी कमियों को सुधारने में बेहतर होगा।
  • युक्तियाँ

    • प्यार और स्वीकार किया जाएगा। जब तक आप ऐसा करने में सक्षम नहीं हो जाते, तब तक आप कभी भी अपने पति से प्यार नहीं कर पाएंगे।
    • उसे लेने के लिए आप से पूछो (सचमुच) तुम्हारी स्त्रीत्व को दिखाने का एक अच्छा तरीका है, ले जाना पसंद नहीं है या नहीं। इतना ही नहीं, लेकिन आप अपने मर्दानगी को देखना शुरू कर देंगे। यदि आप इसके बारे में तटस्थ महसूस करते हैं, तो उसे पता न करें वह परेशान होने वाला है। इस तरह से होल्डिंग एक संकेत है कि वह आपको प्यार करता है।
    • आपको स्त्रैण होने के लिए सुंदर होना ही नहीं है, बस स्वस्थ और खुश रहना और कोई भी शारीरिक सौंदर्य की कमी को ध्यान नहीं देगा सब के बाद, असली सुंदरता एक आंतरिक गुणवत्ता है।

    चेतावनी

    • यद्यपि टोरा, बाइबल, और कुरान सभी कहते हैं कि आपको अपने पति का सम्मान करना चाहिए, आपको अभी भी आवाज उठाने का अधिकार है और यह आपके पति का अन्याय है कि आप कुछ भी करने के लिए कभी भी परामर्श नहीं करें। इसके अलावा, ऐसी स्थिति में, जो आपके धार्मिक विश्वासों के खिलाफ होती है, आपको किसी भी तरह से देने का कोई दायित्व नहीं है। भगवान के लिए अवज्ञा के द्वारा मनुष्य के लिए कोई आज्ञाकारी नहीं हो सकता। यदि वह अपमानजनक है, तो किसी भी मामले में, आपको और आपके बच्चों के लिए उसे छोड़ने की ज़िम्मेदारी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com