IhsAdke.com

जब आप महिला हों तो अधिक पुरुष बनें

मर्दानगी और स्त्रीत्व की धारणा संस्कृति पर पूरी तरह से निर्भर करती है - और संस्कृति हर समय बदलती है। 1 99 3 में, संयुक्त राज्य अमेरिका में, उदाहरण के लिए, पैंट को काम पर जाने के लिए एक सीनेटर ने हंगामा का कारण बना दिया! फिर भी, दोनों लिंगों के कई लोग पारंपरिक रूप से मर्दाना तरीके से व्यवहार करना पसंद करते हैं। इसके लिए, पैंट की एक जोड़ी पहनने के लिए पर्याप्त नहीं है - आपको अपनी उपस्थिति, अपनी आदतों और यहां तक ​​कि अपनी मानसिकता को खुद और दूसरे के साथ आराम से बदलना होगा।

चरणों

भाग 1
एक पुरुष दृष्टिकोण को अपनाना

चित्रित किया जाना शीर्षक वाला छवि चरण 4
1
डिजाइन आत्मविश्वास. पुरुष महिलाओं की तुलना में अधिक आत्मविश्वास करते हैं, चाहे दोनों में एक ही योग्यता हो। यदि आप को गंभीरता से लेना चाहते हैं और अधिक आदर की मांग करना चाहते हैं, तो अपने आप को खारिज करना बंद करें और अनावश्यक निष्क्रिय व्यवहार बंद करें कोई भी इन कदमों का पालन कर सकता है, यहां तक ​​कि उन लोगों को भी जो अधिक स्त्रैण दिखते हैं:
  • एक आश्वस्त शरीर भाषा को अपनाना: अपनी मुद्रा को समायोजित करें, नेत्र संपर्क करें और हथियारों को "खुले" स्थितियों में छोड़ दें
  • तारीफ स्वीकार करें और सब कुछ के लिए माफी मांगें। "कल्पना करो, यह कुछ नहीं" के बजाय "धन्यवाद, धन्यवाद" कहें
  • अपनी इच्छित चीजों के बारे में पूछना शुरू करें और अपने कौशल को पहचानें और पहचान लें। कहो "हां, मेरे पास अनुभव है एक्स, अधिक शुल्क y इस प्रकार की सेवा के लिए। "
  • चित्र सेट करें लक्ष्य लक्ष्य 5
    2
    जोखिम ले लो. स्व-आत्मविश्वास के साथ-साथ जोखिम लेना अक्सर अधिक मर्दाना दृष्टिकोण से जुड़ा होता है। इस प्रकार का व्यवहार समय-समय पर गैर-जिम्मेदार लग सकता है, लेकिन इसके सकारात्मक पहलुओं में से एक कड़ी मेहनत करने की क्षमता है, लेकिन कुशल निर्णय इच्छाओं को प्रतिबिंबित करते हैं जिन पर आप दमन करते हैं और मुक्त तोड़ने के तरीके ढूंढते हैं। क्या आप केवल अपनी नौकरी पर जारी रहेंगे क्योंकि आप डरते हैं? क्या आपका प्यार ज़िंदगी इतनी चोट करता है क्योंकि आप शर्मीली और कुछ और ठोस विकसित करने के लिए डरते हैं? कभी-कभी यह कहें कि हम कहां चाहते हैं।
    • अगर दिन-प्रति-दिन के जोखिम आपको परेशान कर देते हैं, तो अपने डर को सरल तरीके से सामना करना शुरू करें। उदाहरण के लिए, आप खुद को कुछ शौक लेने के लिए मजबूर कर सकते हैं या एक कठिन अभ्यास का अभ्यास कर सकते हैं। इस तरह, यदि आप सफल होते हैं या बड़े परिणामों के बिना विफलता से निपटने के लिए सीखते हैं, तो आपको अधिक आत्मविश्वास लगेगा।
  • शीर्षक से चित्र अन्य लड़कियां चरण 14 के द्वारा भयभीत न हों
    3
    होना कड़ा. अधिकांश पश्चिमी समाज मनुष्य को लचीलापन और स्वतंत्रता दिखाने के लिए मजबूर करते हैं अगली बार जब आप किसी चीज़ के बारे में शिकायत करने लगते हैं, बंद करो और सोचें कि यह कुछ तुच्छ है, तो उसे किसी के पास जाने के बिना छोड़ दें यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप अपने पेशेवर जीवन में अच्छे फल काट लेंगे, जहां क्रोध और गूँजने से बचने से यह सब आसान हो सकता है।
    • इस सांस्कृतिक दबाव में इसके नकारात्मक पहलू भी हैं। ब्राजील में (और कई अन्य देशों में), पुरुष विशेष रूप से भावनात्मक या मानसिक समस्याओं के संबंध में महिलाओं की सहायता नहीं करते हैं। इसलिए, इन परिस्थितियों को दूर करने के लिए उनके लिए यह बहुत मुश्किल है - जो अपने परिवार और दोस्तों के जीवन में बोझ पैदा करना समाप्त करते हैं, जिन्हें नकारात्मक भावनाओं के संचय का सामना करना पड़ता है यह "ताकत" होने का बर्ताव एक पुण्य नहीं है।
  • स्वाभाविक रूप से शीतल लाँड्री चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्वतंत्र रहें अपने लिए जिम्मेदारी ले लो जब तक आप केवल लोगों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए मर्दाना नहीं बनना चाहते हैं, आपको टायर बदलने की तरह न केवल विशिष्ट पुरुष क्रियाकलापों को करना, "धोना, पास करना और खाना बनाना" सीखना होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से सेट अर्थपूर्ण लक्ष्य चरण 4
    5
    लक्ष्यों को ट्रेस करें और उन्हें पूरा करें महत्वाकांक्षा और विश्वास महिलाओं की तुलना में पुरुषों के बीच दो और आम लक्षण हैं। अधिक "मर्दाना" दृष्टिकोण को अपनाने से लोगों को अपने लक्ष्यों और कम चिंताओं पर अधिक ध्यान दिया जाता है। जीवन के किसी भी क्षेत्र पर केंद्रित रहें - व्यक्तिगत, पेशेवर या प्यार - कर्लिंग के बिना सबसे जटिल प्रश्नों से अपने आप से पूछो और जब तक आप यह पता न कर लें कि आप जीवन से क्या चाहते हैं और आपको क्या करना है
    • चिंता न करें - यह पता लगाना सामान्य है कि चीजें उतनी ही सरल नहीं हैं जितनी कि वे लगती हैं। जब भी ऐसा होता है, शांत और दृढ़ संकल्प के साथ जवाब।
  • पिक्चर शीर्षक बी कैमल स्टेप 21
    6
    हार्मरमास्यूलिटी को समझें अति मर्दानगी भी जब वे लाभदायक नहीं हैं, के रूप में पूरी तरह से संभव के रूप में में पुरुष लकीर के फकीर को शामिल करने की कोशिश कर रहा है। इन कार्यों के कुछ उदाहरण हैं:, प्रतिस्पर्धा करने के लिए चरम इच्छा (मुख्य रूप से अन्य लोगों के साथ पुरुष) आक्रामक यौन इच्छा और संघर्ष या हावी दूसरों (विशेष रूप से महिला लोग) करने की इच्छा। जो लोग इस जीवन शैली को अपनाने को लाइव दूसरों की सीमाओं का परीक्षण और सहयोग नहीं कर सकते हैं के रूप में करीबी रिश्तों की खेती में कठिनाई होती है,। अंत में, hipermasculinas लोग अपने साथियों के खिलाफ शारीरिक या यौन शोषण करने, और मूर्ख या कुछ और वे पसंद नहीं है ऐसा करने के लिए सिर्फ उनकी छवि बनाए रखना पड़ता महसूस द्वारा खतरनाक जोखिम उठाने के लिए अतिसंवेदनशील होते हैं।
    • खेल खेलना और खेल में भाग लेना जहां प्रतियोगिता होती है, नियंत्रित संदर्भ में "अल्फा पुरुष" को छोड़ने का एक शानदार तरीका है
  • चित्र प्रभावी ढंग से संवाद 25 से प्रभावी शीर्षक
    7
    अपनी भावनाओं को नियंत्रित करें राफेल नडाल ने 2013 में संयुक्त राज्य की टेनिस चैंपियनशिप जीतने के तुरंत बाद क्या किया? एक बच्चे की तरह रोया. इसका मतलब यह है कि वह मर्दाना नहीं है? बिल्कुल नहीं. पिछली पीढ़ियों ने मर्दाना और उदासीन व्यक्ति की छवि को मूर्ति मांगी है, लेकिन यह भावनाओं और भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अधिक सामान्य है जो कोई भी भेदभाव करता है (सेक्स की परवाह किए बिना) वह अक्सर दुखी रिश्तों में फंस जाता है और गंभीर चिंता, अवसाद और यहां तक ​​कि तनाव-संबंधी बीमारी को विकसित करता है। बहुत कम से कम, अपने करीबी दोस्तों और परिवार को अपना दिल खोलें यहां तक ​​कि पेशेवर संदर्भों में, बिना किसी हिचकिचाहट के भावनाओं को व्यक्त करना या शर्मिंदा होने से व्यक्ति की मर्दानगी को सुदृढ़ हो सकता है, क्योंकि वह आत्मविश्वास दर्शाता है। यदि आप इस स्तर पर अभी तक नहीं हैं, तो सार्वजनिक रूप से अधिक सफ़ाई होने से डरो मत। बस अपने आप को व्यक्त करने में डर नहीं है जब यह मायने रखता है
  • भाग 2
    सही शब्द कह रहे हैं

    चित्र का परिपक्व चरण 16 होना शीर्षक
    1
    मुझे बताओ कि आप क्या सोचते हैं जब भी आपको कुछ उपयोगी और रचनात्मक कहना है, तो स्वयं को व्यक्त करें पुरुष लोग आत्मविश्वास से बात करते हैं और उनकी राय देते हैं, भले ही वे सही न हों।
    • इस प्रकार के व्यवहार में नकारात्मक प्रभाव पड़ता है: अलग-अलग शैलियों के लोगों के समूह में, आम तौर पर लोग चर्चा पर हावी करते हैं, यह नहीं जानते कि वे महिलाओं में दखल दे रहे हैं और उन्हें बोलने से रोकते हैं लिंग के बावजूद, एक पुरुष को इस गतिशील पर ध्यान देना चाहिए। यदि सभी सहयोग करते हैं, बोलने के लिए अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे हैं, या कम व्यक्तियों के साथ नाभिक के बीच बंटवारे की बातचीत भी समूह की बातचीत बहुत स्वस्थ हो सकती है
  • इट टाइटल टू अ क्विक गेय चरण 2
    2
    बहुत ज्यादा मत सोचो- कम से कम ज़ोर से बाहर नहीं। मर्दाना होने के लिए, किसी को पता होना चाहिए कि क्या करना है (या, कम से कम, उसे प्रकट होने वाला दिखाना)। यदि आप एक त्रुटि या अनिश्चितता स्वीकार करते हैं, उदाहरण के लिए, आपके आसपास के हाइपर-पेशी और प्रतिस्पर्धी लोग आपकी राय को कम करेंगे इसके अलावा, यहां तक ​​कि अगर आपको यह अभ्यास स्वस्थ नहीं मिल रहा है, तो अपनी कमजोरियों को छुपाने में निश्चित समय पर सहायक हो सकता है। आदर्श रूप से, किसी को बिना किसी चीज पर बोले या चिल्लाने के बिना ऐसा करें यदि आप देखते हैं कि आपका प्रारंभिक निर्णय गलत था, तो गलती किए बिना एक स्टाइलिश बदलाव का प्रस्ताव या बहुत माफी माँगता हूँ।
    • कम शिक्षित लोगों के साथ चर्चा करते समय यह आदर्श होता है। अगर कोई अपनी मर्दानगी को "पार" करने की कोशिश करता है, तो अपने गुस्से को खोने के बिना - खुद को बचाने के लिए अपने ज्ञान में आत्मविश्वास दिखाएं।
  • मजेदार बिना मजाक कहने वाली तस्वीर का शीर्षक चरण 8



    3
    लोगों को मुस्कान बनाओ पुरुष आमतौर पर महिलाओं की तुलना में बहुत अधिक चुटकुले बताते हैं, हालांकि "अनुग्रह" के सवाल में कोई जैविक अंतर नहीं है। इसके अलावा, सर्वेक्षण से पता चलता है कि विषमलैंगिक महिलाएं अजीब पुरुषों के प्रति अधिक आकर्षित होती हैं, जो बदले में, जैसे उनके दर्शकों को उनके चुटकुले पर हंसते हैं। चतुर टिप्पणी करना शुरू करें (भले ही वे समय-समय पर सही काम न करें हो) और अधिक मर्दाना देखने के लिए महिलाओं के मामले में, दुर्भाग्यवश, इस शैली को अपनाने के लिए बहुत मुश्किल है - और यह अनुत्तरदायी प्रतिक्रियाओं को उत्पन्न कर सकता है युवा लड़कियों को, जो लड़कों के साथ "मिलकर" करने की कोशिश करते हैं, उन्हें और अधिक खेलने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन इस प्रयास की सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि उनके दोस्तों के विचार पारंपरिक कैसे हैं।
  • चित्र जिसका आनंद लें अकेले अकेले चरण 2
    4
    हो कि तुम कौन बनना चाहते हो हर कोई कुछ मर्दाना गुण है और स्त्री, साथ ही विशेषताओं जो लिंग या लिंग पर निर्भर नहीं करती हैं आपकी मर्दानगी संदर्भ के अनुसार अपनी शैली और ताकत बदल सकती है - जो गलत नहीं है टेस्टोस्टेरोन विवाद में अपनी सभी वार्तालापों को बदलने से पहले, एक अन्य पक्ष को याद रखें: न्याय का डर द्वारा फंसे बिना ईमानदार होने के लिए आत्मविश्वास। कभी-कभी हम सभी को "कठिन आदमी" खेलना और अधिक संवेदनशील बनने की ज़रूरत होती है:
    • अपनी गलतियों के लिए जिम्मेदारी ले लो यदि आप अपनी कमजोरियों को स्वीकार नहीं कर सकते हैं, तो लोग आपको सबसे खराब पुरुष रूढ़िवादी के रूप में देखेंगे: कोई ऐसा व्यक्ति जिसने भावनात्मक रूप से नाजुक हो जाने और दूसरों की सफलता को तोड़ने को पूरा करने के लिए समर्पित किया है
    • गर्व और आत्मविश्वास मत अहंकार में बदल देना। जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसे दिखाए जाने की कोशिश करना एक बहुत ही मर्दाना गुण है - हालांकि, यदि अधिक किया गया हो, तो आप प्रभाव को खो सकते हैं
  • भाग 3
    उपस्थिति में अधिक मर्दाना होने के नाते

    के बारे में चित्र ड्रेस अप जीन्स चरण 14
    1
    अधिक मर्दाना कपड़ों पहनें। देखो न दिखने के बाद मौलिक व्यवहार बदलने के लिए, लेकिन इसका आपके लोगों के साथ कैसे व्यवहार होता है इसका एक बड़ा प्रभाव हो सकता है कई स्थानों में, लोगों को और अधिक तटस्थ या अंधेरे रंगों में अधिक मर्दाना टुकड़े, कुछ (या कोई) सामान, हारने पैंट और एक अधिक आरामदायक देखो या "लापरवाही", बल्कि कुछ महंगा या चुना से साथ के लिए चुनते हैं।
    • दुनिया के हर कोने में अपनी मर्दाना शैली है वहाँ देशों में जहां पुरुषों के वस्त्र और सामाजिक समूहों है कि विशेष रूप से निर्मित चांदी कफ़लिंक और सूट का उपयोग के चमकीले रंग पहनने रहे हैं उदाहरण के लिए, कर रहे हैं बिजली के भाव। अपने दोस्तों को प्रेरित करें और यदि आप नहीं जानते कि कहां से शुरू हो
  • कट ए बीयरर्ड चरण 2 नामक चित्र
    2
    अधिक मर्दों को देखने का ख्याल रखना लेकिन, कपड़ों के साथ के रूप में, यह संदर्भ पर निर्भर करता - पुरुषों के लिए सबसे स्पष्ट विकल्पों में से एक मूंछ और दाढ़ी, जब दाढ़ी संपूर्ण है, अलग-अलग भी जब यह ध्यान से छंटनी की है और अधिक से अधिक मर्दाना हो जाता है बढ़ रही है। दोनों लिंगों के लोगों को एक छोटा बाल कटवाने और सरल लेने के लिए या पूछना नाई एक अधिक मर्दाना देखो सिफारिश कर सकते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप और अधिक मर्दाना बनना चाहते हैं, अपने बालों और शरीर की देखभाल के लिए सुनिश्चित हो: लगातार स्नान स्वच्छ रहने के लिए, लेकिन पर्याप्त नहीं बाहर याद नहीं थोड़ा सा अपनी प्राकृतिक गंध की
  • चित्र का शीर्षक बढ़ाना स्तन चरण 14
    3
    एक महिला शरीर को "पुरुष के शरीर में बदलना". जो महिलाएं अधिक मर्दाना बनना चाहती हैं उन्हें भी करना पड़ सकता है स्तन पकड़ो. यदि यह आपका मामला है, तो ढीले वस्त्र पहनें, जो आपके घटता छिपाएगा।
    • स्तनों धारण करने के लिए पेशेवर सामान का प्रयोग करें, बहुत ज्यादा से बचने के लिए उन्हें कस और इतने लंबे समय नहीं है - गंभीर साइड इफेक्ट हो सकता है।
  • एक प्यारा लड़का चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपना विकास करें molejo पुरुष। मर्दाना पुरुषों का एक विशिष्ट शरीर की भाषा को अपनाने, अपनी पीठ को सीधा जब आप लोगों के दृष्टिकोण और अपने कंधों फेंक पीठ जल्दी और सख्ती चलना, आगे देख रहे हैं, नहीं floor- उसके कूल्हों पर कंधों पर अधिक ध्यान केंद्रित कर दिया है के लिए चुस्त और बहुत ज्यादा कदम नहीं उठाएं, अपने हाथों से खेलें या सार्वजनिक रूप से अपनी उपस्थिति तय करें।
    • सामग्री रहें, भले ही आप एक अप्रिय सगाई के लिए जा रहे हैं।
    • लोगों पर मुस्कुराओ, लेकिन हर समय ज़्यादा ज़्यादा मत करो - अपने होंठों को काट मत करो और अपनी आंखों को अपनी आंखों पर बिठाएं। इसके बजाय, एक प्रकाश मुस्कान के अलावा किसी भी अभिव्यक्ति को दिखाने की कोशिश न करें अपनी आँखें खोलें और सतर्क रहें
  • एक युवा एथलीट चरण 5 के रूप में संयुक्त नुकसान से बचें चित्र
    5
    अपने शरीर की अच्छी देखभाल करें आपको बॉडीबिल्डर बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपकी काया को प्रशिक्षित करने के लिए अधिक मर्दाना देखो सप्ताह में कई बार जिम पर जाएं, फुटबॉल खेलें, अपने एरोबिक प्रदर्शन में सुधार करने के लिए जोग करें, निशान आदि करें। - कुछ भी जो खुशी लाता है और परिणाम शरीर के लिए मर्दान का नियंत्रण का पर्याय बन गया है, और शरीर को नियंत्रित करने के लिए सबसे आसान पहलुओं में से एक है।
    • मर्दानगी के मुख्य लक्षणों में से एक को विकसित करने के लिए अपने शरीर पर गर्व करें: विश्वास याद रखें अपने व्यवहार को समायोजित करें अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए - बस समय-समय पर ट्रेडमिल पर चलने के लिए पर्याप्त नहीं है, उदाहरण के लिए
  • पर्यावरण संरक्षण को बचाने के लिए नाम से चित्र कदम 48
    6
    गंदा पाने के लिए डरो मत। यह सही है: यदि आप अधिक मर्दाना बनना चाहते हैं, तो थोड़ा गंदे होने का डर खो दें। अपनी कार की मरम्मत, बगीचे या यार्ड का ध्यान रखना, दीवारों को पेंट करें या किसी घर की सेवा या मनोरंजक गतिविधि करें जिसमें गंदगी शामिल है। इनमें से कोई भी व्यक्ति को एक आदमी नहीं बनाता है, लेकिन उन लोगों के लिए आवश्यक हो सकता है जो अपनी मांसपेशियों को अभ्यास में पेश करना शुरू करना चाहते हैं - जो हमेशा आदमी के काम करने के मुख्य साधन रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक साहसिक साहसिक 8 होना
    7
    पुरुष शौक को अपनाना यह सामान्य रूप से अधिक मर्दाना पाने का एक और तरीका है। बढ़ईगीरी खेलने, मोटर साइकिल चलाने, एक कार या ट्रक, शिकार, मछली, अभ्यास खेल आदि का ख्याल रखना सीखें। इनमें से कोई भी अपरिहार्य नहीं है, लेकिन इससे आपको अधिक मर्दाना महसूस करने में मदद मिल सकती है।
  • युक्तियाँ

    • ट्रेन, लेकिन हर दिन जिम में जाने के लिए बाध्य नहीं लग रहा है स्वस्थ वजन बनाए रखने और धक्का-अप करने की कोशिश करो! शारीरिक शिक्षा शिक्षकों के साथ समय का अधिकतम लाभ उठाएं।
    • जिन लड़कियों को एक वर्दी पहनने की ज़रूरत होती है, जब भी संभव हो, स्वेटर, जैकेट और कोट पहन कर अपने स्तनों को छिपाने की कोशिश कर सकते हैं। अगर मर्दाना और स्त्री मॉडल के बीच अंतर है, तो मर्दाना के लिए विकल्प चुनें।

    चेतावनी

    • यदि neoprene के पेट के बैंड का उपयोग कर, नीचे एक रेगेटा डाल दिया। अन्यथा, आपका पेट फफोले और बदबूदार द्वारा चिह्नित किया जाएगा
    • सिर्फ अपनी स्वच्छता को न छोड़ें, क्योंकि आप अधिक मर्दाना बनना चाहते हैं। बस हर सुबह बाथरूम में घंटे बिताएं और एक दिन में केवल एक स्नान न ले। कोई फर्क नहीं पड़ता कि फुटबॉल के खेल के बाद शरीर कितना सुगंधित दिखता है, उदाहरण के लिए, रहने की कोशिश न करें जैसे गंदा दुर्गंधहारक और सामान्य में सफाई का ख्याल रखना।
    • कभी अपने स्तनों को पकड़ने के लिए लोचदार पट्टियाँ पहनें! जब व्यक्ति चलता रहता है तो वे त्वचा को धीरे-धीरे कस कर देते हैं, तो पूरे दिन, वे इस क्षेत्र को और भी अधिक संपीड़ित करते हैं। बहुत से लोगों को चोटों और समस्याओं की वजह से श्वास या फेफड़े पड़ गए हैं।
    • इस जीवन शैली जैविक महिलाओं के लिए मुश्किल हो सकता है: दोनों लिंगों के लोगों को आप का मज़ाक है, साथ ही विभिन्न व्यक्तित्व प्रकार बना सकते हैं। इन व्यक्तियों को दूर करने के लिए इस प्रकार की टिप्पणी के लिए एक चतुर प्रतिक्रिया के बारे में सोचो या उन्हें अनदेखा करने का प्रयास करें

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com