IhsAdke.com

कैसे एक अल्फा पुरुष हो

वह वह आदमी है जो हर आदमी बनना चाहता है: उद्योग का मालिक, फिल्म स्टार, जहाज के कप्तान, समूह का नेता। वह अल्फा नर है पुरुषों बनना चाहते हैं महिलाएं उसके साथ रहना चाहती हैं क्या आप भी अल्फा पुरुष के रूप में देखना चाहते हैं? इस आदमी के होने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

चित्र एक अल्फा पुरुष चरण 1 बनें
1
आश्वस्त रहें हम इसे पर्याप्त नहीं दोहरा सकते यदि आप अपने बारे में बहुत जोर से सोचते हैं और अपनी क्षमताओं पर विश्वास करते हैं, तो पुरुष और महिला संभवत: आपको जवाब देंगे अहंकार के साथ विश्वास को भ्रमित न करें विश्वास एक शांत आंतरिक शक्ति, निश्चितता और सुरक्षा को दर्शाता है अहंकार केवल एक कम आत्मसम्मान है यदि इसे उच्च के रूप में दिखाया जाए, और भ्रामक लोगों को एक अभिमानी व्यक्ति को खोखले, असुरक्षित व्यक्ति, अल्फा पुरुष के बहुत विरोधी के रूप में देखेंगे।
  • चित्र एक अल्फा पुरुष चरण 2 बनें
    2
    अपनी स्थिति को मान लें जब आप अल्फ़ा पुरुष गुणवत्ता वाले किसी स्थान पर जाते हैं, तो आप यह जानकर बस करेंगे कि लोग आपकी बात सुनेंगे और उनका आदर करेंगे। यदि आप इसे संदेह करते हैं, तो जगह में सभी भी संदेह करेंगे।
  • चित्र एक अल्फा पुरुष चरण 3 बनें
    3
    अपने लाभ के लिए हास्य का उपयोग करें यह कहना नहीं है कि आप स्थानीय जोकर होना चाहिए, लेकिन आपको किसी वास्तविक खुशी, मुस्कुराहट, या अन्य लोगों पर मुस्कुराहट करने के लिए मुस्कुराहट करने के लिए तैयार रहना चाहिए, बिना व्यंग्यात्मक या शातिर। उस आफ़्टरशेव लोशन के बारे में सोचो, जहां अभिनेता, अतिरंजित अल्फा पुरुष खेल रहे हैं, दृश्यों के माध्यम से कहते हैं, "अपने आदमी को देखो, अब मेरी तरफ देखो। दुर्भाग्य से, यह मैं नहीं हूं, लेकिन यह मेरे जैसा अच्छा गंध कर सकता है। ! "
  • चित्र एक अल्फा पुरुष चरण 4 बनें
    4
    अपने शरीर को भी बात करते हैं जिस तरह से आप व्यवहार करते हैं, वह आपके चारों ओर के लोगों के लिए बहुत कुछ कहता है, बिना एक शब्द कहने के। आपकी आसन, आपके हाथों के इशारों, आपकी स्थिति - यह सब आपके विश्व के आसपास के लोगों के बारे में संकेत भेजता है। आप मजबूत, आत्मविश्वास, गैर-सुरक्षात्मक, डरपोक संकेतों पर पारित करना चाहते हैं।
    • अभ्यास करना कि आप कौन बनना चाहते हैं ऐसे परिस्थितियों की तलाश करें जहां लोग शामिल होते हैं, और कमरे में इतनी गर्व दर्ज करें (लेकिन अहंकारी नहीं)। अगर आपको अभी तक ऐसा महसूस नहीं किया गया है, तो याद रखें कि आपने जो कुछ किया था, उसे याद किया और वह आपको गर्व के साथ भरता है, इसे आपको जगह ले जाना चाहिए।
    • शरीर की भाषा की कला जानें नेताओं का उपयोग करने वाले कई संकेत हैं, और नेताओं का जवाब है।
      • अपनी उंगलियों के माध्यम से अपने हाथों को एक साथ रखकर एक उच्च स्तर का आत्मविश्वास दर्शाया गया है। दोनों हाथों की उंगलियों की एक-दूसरे को टच करें, साथ ही हथेलियों को अलग करना इस आंदोलन में जितना अधिक होता है, उतना आत्मविश्वास होता है कि यह संकेत देता है - लेकिन बहुत ज्यादा उठा नहीं। यदि आपकी उंगलियों के सुझावों से आपका मुंह छू जाता है, तो आप आत्मविश्वास की कमी का प्रदर्शन करेंगे। दो लोगों के साथ बातचीत में, ऊंचे तरीके से उंगलियों में शामिल होने की आवाजाही उस व्यक्ति की है जो वार्तालाप करता है।
      • अपनी पीठ के पीछे हाथ चूंकि यह जोखिम का एक दृष्टिकोण है, आप हिम्मत, शक्ति और आत्मविश्वास का प्रदर्शन करते हैं। अपनी पीठ के पीछे अपना हाथ पकड़कर, आप अपनी सुनने की इजाज़त देते हैं।
    • आपकी आँखें बहुत बात करती हैं आंखों में लोगों को बहुत अधिक शक्ति दिखाती है, और यदि आप ऐसा करने के आदी नहीं हैं तो यह बहुत मुश्किल हो सकता है।
    • जिस व्यक्ति से आप बात कर रहे हैं उसकी आँखों में देखो, और अपने मुंह को कम करें यह आँखें हिलता रहता है, और आपको वार्तालाप पर केंद्रित रखता है।
      • अंगूठे बाहर छोड़ दो! यदि आप अपने हाथों को अपनी जेब में डालते हैं, तो अंगूठे बाहर निकलें। यह संकेत विश्वास, और साहस का एक सा
  • चित्र एक अल्फा पुरुष चरण 5 बनें
    5
    अपनी उपस्थिति के साथ एक स्थान को भरने से डरो मत। एक मजबूत आसन के साथ खड़े हो जाओ, विशाल इशारों का उपयोग करें, और एक वातावरण में आराम और आरामदायक दिखाई देते हैं। पढ़ना दृष्टिकोणों के लिए कैसे खोलें (अंग्रेजी में) किसी भी स्थिति में एक आकर्षक उपस्थिति के तरीके के बारे में अधिक सुझावों के लिए
  • एक अल्फा पुरुष चरण 6 बनें चित्र
    6
    सुनो। अल्फा नर, सच्चे नेता, बोलने से अधिक समय सुनते हैं। सक्रिय रूप से और ध्यानपूर्वक सुनें, और लोग जवाब देंगे। जितना अधिक आप न्याय के बिना सुनते हैं, उतने ही लोग आपके लिए खुलेंगे, और ये कह सकते हैं कि वे कभी भी किसी को नहीं बताएंगे। यही कारण है कि वे आप में अनैतिकता का मानते हैं - अल्फा पुरुष का एक मूल लक्षण।
  • चित्र अल्फा पुरुष चरण 7 बनें



    7
    दूसरों को देखें अल्फा नर होने का तरीका सीखना एक अन्य अल्फा पुरुष अनुकरण करना है
    • ध्यान दें कि वे कैसे बोलते हैं, वे कैसे व्यवहार करते हैं और कैसे वे कार्य करते हैं
    • अगर आपके पास अवसर है तो उनसे बात करें उनसे विश्वास के अपने अर्थ की चाबी पूछो - क्या वे आपकी कल्पनाएं थीं जिनसे लोगों ने आपका अनुसरण किया, या वे समूह के नेता बनने पर काम करते थे?
  • एक अल्फा पुरुष चरण 8 बनें चित्र का चित्र
    8
    अक्सर एक जिम और आकार में मिलता है आकार में बने रहने से आपको अल्फा नर नहीं मिलेगा - यह भीतर से आना चाहिए - लेकिन आपके स्वास्थ्य और अच्छी तरह से बनाए रखने में मदद करेगा। यह एक और संकेत भी देता है: जो व्यक्ति खुद का ख्याल रखता है वह अन्य लोगों की देखभाल भी कर सकता है।
  • चित्र अल्फा पुरुष चरण 9 बनें
    9
    ईमानदारी से रहें कुछ लोग सोचते हैं कि अल्फा पुरुष झूठ बोलना चाहिए और वह चाहता है कि वह क्या धोखा दे, लेकिन यह उन पुरुषों पर ही लागू होता है, जो कुछ भी हैं, लेकिन पुरुषों alphas अगर आपको लगता है कि आपको किसी व्यक्ति को इस व्यक्ति के समय या ऊर्जा का फायदा उठाने के लिए धोखा दिया जाए, तो यह वास्तव में एक है सबूत हैं कि आप अल्फा नहीं हैं. सुनिश्चित करें कि आप कट्टरपंथी ईमानदारी की नीति अपनाकर कमाते हैं। ठीक उसी तरह रहें जो आप हर समय हैं - हर कोई आपसे संपर्क कर सकता है या आपको छोड़ सकता है
  • एक अल्फा पुरुष चरण 10 बनें चित्र का शीर्षक
    10
    अच्छी तरह से पोशाक दूसरे लोगों से बेहतर देखने की कोशिश करें ताकि आप बाहर खड़े हो जाएं। उदाहरण के लिए, कपड़े पहनना, कोलेटेड शर्ट, अच्छा पैंट, और कभी-कभी टाई पहनें। अपनी पसंदीदा ब्रांड या अपने पसंदीदा बैंड की घोषणा करने वाले शर्ट न पहनें - आपको अपने लिए विज्ञापन करना चाहिए
    • ड्रेसिंग अप का जरूरी मतलब नहीं है हमेशा ठीक पोशाक में चलना आपके कपड़ों को आपको ठीक से फिट होना चाहिए, उन्हें स्थिति के लिए आरामदायक और उचित होना चाहिए। याद रखें - कपड़े सिर्फ आपके कपड़े की खिड़की हैं यदि आप विश्वास और ताकत पर पसीना करते हैं, और अपनी उपस्थिति का सम्मान करते हैं, तो आपके कपड़े माध्यमिक होंगे।
  • चित्र एक अल्फा पुरुष चरण 11 बनें
    11
    इश्कबाज करने के लिए जानें एक अल्फा पुरुष होने के लिए रोमांटिक कनेक्शन स्थापित करना सीखना आवश्यक है। आत्मविश्वास, निपुण और आकर्षक होने के नाते, आवश्यक लिंग के किसी भी व्यक्ति के साथ बातचीत करने की ज़रूरत नहीं होगी, लेकिन यह आपको एक महान लाभ देगा।
    • यदि आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप केवल एक लड़की के साथ दोस्त बनना नहीं चाहते हैं जो आपका दोस्त है, तो लेख पढ़ें कैसे मैत्री जोन से बचने के लिए (अंग्रेजी में)
  • एक अल्फा पुरुष चरण 12 बनें चित्र का शीर्षक
    12
    नए कौशल विकसित करें नई चीजें सीखने और नए कौशल विकसित करने से, आप अपने मन और शरीर को सक्रिय रखते हैं। यह अच्छा है कि आपके पास एक ऐसा कौशल है, जिसे लोगों को इसकी आवश्यकता होती है जब वे इसकी तलाश करेंगे। न सिर्फ शैली का एक आदमी बनें, बल्कि आपकी रुचि की बातें पढ़कर भी सामग्री बनती है, और कई चीजों के अच्छे पारिवारिक बनें। जानें कि कुछ मार्शल आर्ट कैसे लड़ें, घर के गोदाम का निर्माण करें, अपने हाथों में चलें, या सड़क पर लड़ाई में जीतें। आर्किटेक्चर, कला और संगीत के बारे में सीखने के द्वारा अपना मन विकसित करें, और कुछ अन्य भाषा भी सीखें।
  • एक अल्फा पुरुष चरण 13 बनें चित्र का चित्र
    13
    सबसे ऊपर, एक नेता हो इसका अर्थ सिर्फ कमांडिंग परिस्थितियों का नहीं है, लेकिन यह अच्छी तरह से कर रहा है। अपने कार्यस्थल में एक नेता होने के तुरंत बाद इसे शुरू करें, आपकी टीम को अच्छी तरह से करने में मदद करें एक नेता होने का अभ्यास करें, जो लोगों का पालन करना चाहते हैं - न सिर्फ काम करने वाले पहले स्वयंसेवक
  • युक्तियाँ

    • ध्यान केंद्रित रहें कोई भी नेता पैदा नहीं होता है, वे स्थिति से निहित सम्मान प्राप्त करते हैं अल्फा पुरुष बनना आत्मविश्वास, शैली और ज्ञान को विकसित करने में समय-समय लगता है। विश्वास है कि आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे, और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में पहले से ही वास्तविकता में शामिल किया जाएगा
    • अपने खुद के नेता होने का अभ्यास करें घर पर अपने आसन पर काम करें, भले ही कोई भी नहीं देख रहा हो। अपनी कुर्सी में अच्छी तरह से बैठें, दृढ़ संकल्प के साथ कार्य करें और कुछ किताबों को पढ़ें, जो टेलीविजन देखने के बजाय आपको रूचि लेती हैं
    • महिलाओं द्वारा तय नहीं किया जाए यदि आप अपने आप को सुधारने में समय व्यतीत करते हैं, और एक परिणाम के रूप में प्रशंसकों आपके आस पास होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com