IhsAdke.com

कैसे खेल पुरुषों समझने के लिए

आप जानते हैं कि एक अच्छा आदमी है और चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं आप उसे अपनी संख्या देते हैं, लेकिन वह एक सप्ताह के लिए खबर नहीं देते फिर उसने बिना किसी अच्छे कारण के आखिरी मिनट की योजना को रद्द कर दिया। वह आपको अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए कहता है और फिर आप एक फुटबॉल गेम को देखकर एक बार में हैं। वह अपने संदेशों पर प्रतिक्रिया देना बंद कर देता है और जब वह कहता है कि वह कहेंगे तो उसे परवाह नहीं है। पुरुष कई प्रकार के खेल करते हैं और यह लेख आपको उन्हें समझने में मदद करेगा।

चरणों

एक लड़के मित्र को पता चले आइए चित्र` width=
1
पुरुष और महिलाएं पूरी तरह से अलग जीव हैं वे सोचते हैं, अलग-अलग खाने और बोलें। एक बार जब आप इसे समझते हैं, तो चीजें बहुत आसान हो जाएंगी वे जो भी कहते हैं या करते हैं, उनकी व्याख्या नहीं करें यह आमतौर पर जटिल नहीं है
  • चित्र शीर्षक से रोकें चरण 11
    2
    पुरुषों अक्सर आप परीक्षण करेंगे कि आप चीजों को कैसे संभाल लेंगे। यदि आप शांत और आसान रहते हैं, तो आप जीतते हैं। यदि आप बहुत भावनात्मक रूप से प्रतिक्रिया करते हैं, तो यह जीत जाता है और आप अपने दोस्तों को बता सकते हैं कि आप कितने पागल हैं। उसे आश्चर्य करें और उसे दिखाएं कि आप अपनी भावनाओं को नियंत्रित कर सकते हैं। ज्यादातर महिलाएं ऐसा नहीं कर सकती हैं और यदि आप दरवाज़े से चिल्लाने और पीट नहीं कर रहे हैं तो वे आपकी बहुत अधिक सम्मान करेंगे। यदि वह आपको ऐसे हालात में डालता है जो आपको असुविधाजनक बनाता है, तो उसके बारे में उससे बात करें।
  • पिक्चर प्लेअर प्लेअर स्टेप 11
    3
    पुरुषों को बंद करना चाहते हैं, फिर दूर चलें। जब आप यह स्वीकार करते हैं, तो चीजें बहुत आसान हो जाएंगी शुरुआत में, यह सही होगा वह दरवाजे खोलेंगे, रात के खाने के लिए भुगतान करेंगे और आपको फिल्म चुनने देगी। तो यह उबाऊ हो जाता है वह दिनचर्या बदलना चाहता है, इसलिए प्रतिक्रिया का कारण बनने के तुरंत जवाब न दें यदि आप उसे बेकार कर देते हैं और आप जिस तरफ ध्यान देते हैं, तो आप उसके खेल को खिला रहे हैं। इसके साथ एक ही बात करो हमेशा उपलब्ध न हो किसी भी व्यक्ति से स्वतंत्र रहें और एक दिलचस्प व्यक्ति रहें।
  • चित्रित किया गया एक अच्छा पत्नी चरण 13
    4
    बोलने से पहले सोचो पुरुष यह मानना ​​पसंद करते हैं कि आप तार्किक हैं और महिला भावनात्मक हैं हालांकि यह सच हो सकता है, यह हमेशा मामला नहीं है अगर आप खुद का ख्याल नहीं रख सकते तो आप किसी अन्य व्यक्ति की देखभाल नहीं कर सकते। किसी व्यक्ति के लिए अपने जीवन पर हार न दें कभी नहीं। पुरुषों की सबसे बड़ी शिकायत यह है कि महिलाओं ने अपने जीवन को एक आदमी के चारों ओर पूरी तरह से स्पिन किया है। ऐसा न हो शौक है, अपने दोस्तों के साथ बाहर चलो, पकाना, जो आपको खुश करता है और आपको व्यस्त रखता है। यदि आप एक विशेष व्यक्ति से मिलते हैं, तो उसके लिए समय दें वही लोग करते हैं जो करते हैं वे जीवन जीते हैं, और अगर उन्हें एक औरत मिलती है, तो वे अपने जीवन में फिट हो जाएंगे
  • एक लड़के के कदम 06 पर एक अच्छा इंप्रेशन बनाओ शीर्षक वाला चित्र
    5



    कभी-कभी एक इंसान आपको दूसरी महिला को दिखेगा जिससे आपको ईर्ष्या हो सके। ज्यादातर समय, इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको प्यार नहीं करता है मनुष्य इस तरह से काम करता है क्योंकि वह प्रतिक्रिया का कारण बनना चाहता है यदि आप उसे विशिष्ट महिला प्रतिक्रिया देते हैं, तो वह एक जाल में पड़ जाएगा। यदि आप उसे किसी दूसरी औरत को देखकर पकड़ लेते हैं, तो स्वीकार करते हैं और आगे बढ़ते हैं। "वह बहुत सुंदर है" कहें और विषय को बदल दें। वह नहीं जानता कि क्या करना है
  • एक बेहतर पति का पहला शीर्षक वाला चित्र 01
    6
    अधिकांश पुरुष सीधे होते हैं वे कहते हैं कि उनका क्या मतलब है और उनका मतलब यह है यदि आप ऐसा भी करते हैं, तो संचार पूरी तरह से अलग होगा। संकेत न दें और उसे अपने दिमाग को पढ़ने के लिए प्रतीक्षा करें। यदि आप कुछ चाहते हैं, तो पूछें अगर आप उस चीज के बारे में परेशान हैं जो उसने किया, बात करते, समस्या पर चर्चा की और आगे बढ़ें गुदगुदी और शिकायत करने में मदद नहीं होगी और वह नहीं जान पाएगा कि उसने क्या कुछ किया, अगर आपने कुछ नहीं कहा।
  • पिक्चर का शीर्षक गेम गेम्स को समझना चरण 07
    7
    एक आदमी आपको बचाएगा क्योंकि वह निराश या चिंतित दिखाना नहीं चाहता है। वह तुरंत आपके संदेश का जवाब नहीं देगा क्योंकि वह चाहता है कि आप यह जान सकें कि उसके पास एक जीवन है। यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास इसके परे जीवन भी मौजूद है। तुरंत अपने कॉल का जवाब न दें, और यदि आप पहले से ही दोस्तों के साथ योजनाएं हैं और वह आपको छोड़ने के लिए कहता है, तो रद्द न करें! यह चौंकाने वाला लग सकता है, लेकिन अधिकांश महिलाएं एक व्यक्ति के लिए जो कुछ कर रही हैं, उनका त्याग करती हैं। एक आदमी ऐसा नहीं करेगा यह तर्कसंगत होगा, मूल योजनाओं को बनाए रखेगा और दूसरे दिन आपके साथ बाहर जाने के लिए गठजोड़ करेगा।
  • पिक्चर का शीर्षक गेम गेम्स को समझना चरण 08
    8
    यदि वह हमेशा देर हो या दिखाई न दे, तो उसे पूछें कि आप एक ग्राहक को देने के लिए उसी तरह से विचार करेंगे। यह एक काम की स्थिति के साथ तुलना करता है, जो कुछ तार्किक है। फिर इसे भूल जाओ और आगे बढ़ें। महिलाओं को एक ही कुंजी को हमेशा हिट करने की प्रवृत्ति होती है, और यह बहुत परेशान है। यदि वह फिर से रद्द करता है, तो अन्य योजनाएं बनाएं और उनका पालन करें।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का है जिसे आप को चूमने के लिए पहले चरण 01 को चूमना पसंद आया
    9
    पुरुषों को एक चुनौती पसंद है वे चाहते हैं कि वे क्या नहीं कर सकते। इसलिए वे उसे प्रभावित करने के लिए पहले इतना कठिन प्रयास करते हैं, और जब आपके पास होते हैं, ऐसा लगता है जैसे उनके पास और कोई प्रोत्साहन नहीं है। आपको उसे यह प्रोत्साहन देने की आवश्यकता है यदि आप दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं या कुछ करते हैं, तो अच्छी तरह से पोशाक और मेकअप करें कभी अपने आप को मत भूलना हमेशा उसे आपको उस शानदार महिला के रूप में देखते हैं जो आप हैं। उसे लगता है कि वह तुम्हें खो सकता है, इसलिए वह हमेशा उसे चारों ओर रखने के लिए संघर्ष कर रहा है
  • युक्तियाँ

    • मजबूत और स्वतंत्र रहें ज्यादातर पुरुष महिलाएं आकर्षित करते हैं जब उन्हें पता है कि वे बिना उनके रह सकते हैं।
    • यदि आप सामान्य रूप से मेकअप नहीं पहनते हैं, तो इसे प्रभावित करने के लिए उपयोग करना शुरू न करें- अगर यह आपकी शैली नहीं है, तो बहाना न करें।
    • जब कोई ऐसा व्यक्ति करता है जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, तब तक प्रतिक्रिया न करें जब तक आप सोचते हैं कि आपने इसे क्या किया। तार्किक और शांत रहें एक जवाब तैयार करने में कुछ समय लें।
    • खिलाड़ी या गेम से नफरत न करें नियमों को जानें और आप जीतेंगे!
    • लोगों के बारे में सोचें कि चीजों पर क्या प्रतिक्रिया होती है। तो सोचें कि आपने एक बुरी स्थिति को कैसे जवाब दिया क्या आप अंतर देखते हैं?
    • अपनी खुद की एक जीवन है यह मुश्किल हो सकता है आपको उपलब्ध होना चाहिए, लेकिन आपको अवश्य मिलना चाहिए। अपने आप को खेल में लपेटो मत यह अभ्यास लेता है, लेकिन थोड़ी देर बाद, यह अब एक गेम नहीं होगा। आप एक व्यक्तिगत इकाई हैं और चीजें तब होती हैं जब उन्हें करना चाहिए। इस प्रक्रिया का नेतृत्व करें, लेकिन इसे लागू न करें।

    चेतावनी

    • जरूरतमंद या चिपचिपा मत बनो। बहुत ज्यादा फोन करना या हमेशा जानना चाहती है कि वह क्या कर रहा है उसकी मां की भूमिका है
    • बहुत उदासीन मत हो थोड़ी दिलचस्पी दिखाओ, फिर चले जाओ- इससे उसे आगे बढ़ने के लिए और अधिक की तलाश करने का कारण आता है। वही लोग करते हैं जो करते हैं
    • मनुष्यों की बुराई मत बोलो या "सभी पुरुष बेवकूफ हैं" जैसी बातें कहें। वह अपने रुख को पसंद नहीं करेगा और आप उसे न्याय कर सकते हैं। आप एक ऐसे व्यक्ति के आसपास नहीं होना चाहेंगे जो महिलाओं से नफरत करता है, है ना?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com