IhsAdke.com

कैसे एक लड़के को प्रभावित करने के लिए

यदि आप वास्तव में किसी व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आप जो सबसे बुरी बात कर सकते हैं वह अपने आप को स्कोर से परे धक्का दे रहा है। इसके बजाए, स्वयं होने पर ध्यान दें, अपनी शक्तियों को गले लगाते हुए और बातचीत में एक मजेदार और बुद्धिमान साथी बनना। यदि आप साझा हितों को साझा करते हैं, तो इसे "खुले-मुंह" छोड़ने की संभावना भी अधिक होगी यदि आप जानना चाहते हैं कि लड़के को कैसे प्रभावित किया जाए, चाहे आप कौन हैं या आपकी रुचियां क्या हैं, तो इस आलेख में दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
उसका ध्यान दो।

इंप्रेस अ गाय चरण 1 नामक चित्र
1
दिखाएँ कि आप रुचि रखते हैं यदि आप एक लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको इस व्यक्ति को यह महसूस करना होगा कि आप उसे एक व्यक्ति के रूप में देख रहे हैं - परन्तु ज्यादा नहीं। जैसा कि आप उस आदमी से बात करना शुरू करते हैं, उस चीज़ों के बारे में बात करें, जिसे वह पसंद करती हैं, उसे किस चीज पसंद है, और जो सामान्य रूप से अपना ध्यान आकर्षित करता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे साक्षात्कार करना चाहिए या बहुत सारे सवाल पूछने चाहिए, बल्कि आपको यह जानना चाहिए कि वह क्या चाहता है या इस आदमी को वास्तव में किसकी परवाह है।
  • अपने बारे में जानकारी प्रकट करते हुए इसे थोड़ा खोलने की अनुमति दें व्यक्तिगत प्रश्नों के साथ आपको बौछार मत करो!
  • वार्तालाप बहुत हल्का होना चाहिए। अपने कुत्ते के बारे में बात करें, उसके पास सबसे अच्छे दोस्त हैं, या फुटबॉल टीम जिस पर वह खुश होता है - बाद में गंभीर बकवास छोड़ दें
  • विभिन्न विषयों पर सवाल पूछें, समाचार से फुटबॉल चैम्पियनशिप के फाइनल तक
  • इम्प्रेस ए गाइ स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    आम में पहलुओं का पता लगाएं थोड़ी देर के लिए लड़के के साथ बातचीत करने के बाद, आपको कुछ चीजें आम में मिलनी चाहिए - चाहे आपके परिवार के प्रति वफादारी, समुद्र तट के प्यार, या यात्रा के साथ आपसी जुनून। यह बहुत ज्यादा नहीं दिख सकता है, लेकिन कनेक्शन का विकास करने के लिए आपको रुचियों में निवेश करना चाहिए। इससे आप के बारे में बात करने के लिए अधिक विषय मिलेगा, आपको और अधिक प्रभावित किया जाएगा।
    • यदि आप जानते हैं कि वह आदमी एक कोरियाई कट्टरपंथी प्रशंसक है, तो टीम को थोड़ा सा शोध करना आसान है ताकि वे आपसे अगली बार बात कर सकें। इस विषय पर "विशेषज्ञ" बनना जरूरी नहीं है, लेकिन आपके लिए कुछ और बातें करने के लिए ऐसा कुछ है।
    • आपके पास कई रूचियाँ आम नहीं हैं, लेकिन हो सकता है कि आप भी ऐसे व्यक्तित्व लक्षण पा सकते हैं - उनके पास एक चंचल पक्ष या अधिक संवेदनशील पक्ष हो सकता है यह रूप में अच्छी तरह से निवेश करने का एक और पहलू है
    • आपको कुछ ऐसा ढूंढने में आम जमीन मिल सकती है जिसे आप दोनों पसंद नहीं करते हैं या इसके बारे में हंसने के लिए कुछ है, चाहे वह जस्टिन बीबर या रसायन विज्ञान शिक्षक है
  • इम्प्रेस ए गाई स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    एक सकारात्मक तरीके से शरीर की भाषा का उपयोग करें। चेहरा अधिक प्रभावित होगा यदि आपका शरीर अधिक "खुले" मुद्रा में है, यह दिखाता है कि आप बात करने और मज़ेदार होने के लिए तैयार हैं। पहली बात आपको करना चाहिए मुस्कुराहट, इसलिए लड़का जानता है कि आप "निहस्त्र" और आराम कर रहे हैं। फिर अपने शरीर के किनारों पर इशारों को बनाने के लिए अपनी बाहों का उपयोग करने पर ध्यान दें, अपनी सीने पर उन्हें पार करने और लड़के की तरफ बढ़ने की बजाय, वह जानता है कि आपका आपका ध्यान है
    • व्यक्ति से बात करके आंखों का संपर्क करें ताकि वह विशेष महसूस कर सकें
    • आप अपने बालों के माध्यम से एक हाथ चला सकते हैं या अपने होंठ चाटना चाहते हैं यदि आप थोड़ा सा इश्कबा करना चाहते हैं
  • इम्प्रेस ए गाइ चरण 4 नामक चित्र
    4
    यह फ़ैसिन यदि आप उसे प्रभावित करना चाहते हैं, तो बात करते समय आपको एक प्यारा साथी होना चाहिए। छेड़खानी, घबराहट और दिखा रहा है कि आप उसे पसंद कर सकते हैं बहुत मदद कर सकते हैं, लेकिन उसे आपके साथ मजाक करने की ज़रूरत है, उसे ढूंढने वाले व्यक्ति को अच्छी तरह से बोलना और दिलचस्प विषयों को संबोधित करना। ऐसा करने के लिए, बातचीत को "चॅट" से अधिक महत्वपूर्ण बनाने के लिए आवश्यक है, बिना अतिरंजित।
    • अगर आप कुछ अद्भुत पढ़ते हैं, तो साझा करने के लिए शर्मिन्दा नहीं रहें। वह आपके विवेक को पसंद करेगा
  • इम्प्रेस ए गाइ चरण 5 नामक चित्र
    5
    उसे देखने दें कि एक विशेष व्यक्ति उसे क्या करता है - दिखाए बिना। कहने की जरूरत नहीं है कि आप अपनी बास्केटबॉल टीम का सितारा हैं - उन्हें यह पता चल जाएगा। बस इस बात के बारे में बात करें कि आप खेल से कितना प्यार करते हैं, विनम्र होने के नाते, और शायद वह एक गेम देखना चाहेगा या किसी को अपने कौशल की प्रशंसा करना सुनें। उन चीजों पर चर्चा करें जिन पर आप अच्छे हैं और लड़का यह देखेगा कि वह एक अद्वितीय व्यक्ति का सामना कर रहा है जो जीतने की कोशिश कर रहा है।
    • आप ऐसी चीजों को साझा कर सकते हैं जो आप को फुर्ती के बिना अद्वितीय बनाते हैं। आप विशेष हो सकते हैं क्योंकि आपके पास एक जुड़वां बहन है क्योंकि आपके पास 5 बिल्ली के बच्चे हैं, या आप जानवरों की तरह चलना पसंद करते हैं। उसे पता चलता है कि आप कितने अनोखे हैं।
  • विधि 2
    अपने आप को रहो

    इम्प्रेस ए गाइ चरण 6 नामक चित्र
    1
    आप किस हितों के पीछे जाएं यदि आप किसी व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आप जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं वह है जिसे आप आकर्षित करते हैं, अधिक आकर्षक और सकारात्मक व्यक्ति बनने के लिए काम करते हैं। जब आप तीन दिनों के लिए लगातार दो सीज़न गपशप गर्ल को देखना पसंद कर सकते हैं, तो आपके दिमाग और शरीर के लिए कुछ और उत्पादक बनाने के लिए दिलचस्प है- यह योग, पेंटिंग, गायन, बैले या एक किताब लिखने के लिए दिलचस्प है। यदि आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने का प्रयास करते हैं, तो किसी भी व्यक्ति को अपनी प्रतिभा और समर्पण के लिए आकर्षित किया जाएगा
    • और अगर आपके पास कई हित हैं, तो आपके पास अधिक शक्ति होगी - जल्द ही, अंतरिक्ष में बढ़ने की संभावना अधिक होगी, इसके बारे में बात करने के लिए अधिक चीजें होंगी
    • यदि आप अपनी रुचियों के बारे में अनिश्चित हैं, तो जुनून को ढूंढने में कभी देर नहीं होती है कुछ चीजें ढूंढना, जो आपको रूचि रखते हैं, आप बहुत अधिक रोचक और गतिशील व्यक्ति बना देंगे।
  • इम्प्रेस ए गाइ चरण 7 नामक चित्र
    2
    लोगों को क्या सोचते हैं इसकी देखभाल करना बंद करो किसी व्यक्ति को प्रभावित करने का एक और तरीका यह है कि आप खुद से खुश रहें या आप कौन हो रहे हैं कि आप दूसरों की क्या सोचते हैं, इसके बारे में आपको बहुत परवाह है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी के साथ एक गधे होना चाहिए जो आपके सामने से गुजरता है क्योंकि आप लोग जो सोचते हैं पर परवाह नहीं करते हैं, बल्कि आप सभी को दयालु और विनम्र होना चाहिए, बिना उन्हें प्रसन्न होने के साथ, उन्हें छोड़कर खुश और लोगों को किसी भी कीमत पर आपके बारे में नकारात्मक चीजों को कहने से रोकते हैं।
    • अपने दोस्तों या दुश्मनों को खुश करने के लिए अपना समय व्यतीत मत करो, या किसी को भी पता चलेगा कि आप स्वयं के साथ ईमानदार नहीं हैं।
    • किसी भी दर्पण पर न देखें जो आप मॉल में देखते हैं या सार्वजनिक रूप से हर 5 मिनट में अपने श्रृंगार को पुन: लागू करें - यह आपकी उपस्थिति के बारे में असुरक्षा की छाप को दर्शाता है।
    • दूसरों को आप को हतोत्साहित न करें अगर लोग आपको कोई स्पष्ट कारण के लिए आलोचना नहीं करते हैं, तो उनकी बात नहीं सुनें या उनके लाभ के लिए अपना तरीका बदल दें।
  • इम्प्रेस ए गाइ चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    3



    अपने दोस्तों के साथ मज़े करो यदि आप वास्तव में एक आदमी को प्रभावित करना चाहते हैं, तो उसे यह देखना होगा कि उसके बिना आप ठीक कर रहे हैं। कोई भी आदमी उस महिला को नहीं चाहता, जो उसे फोन करने के लिए बेताब है, हर 2 मिनट में सेलफोन देखकर, लड़के को कहीं से बाहर आने की प्रतीक्षा कर रहा है या उसे संदेश भेजना इसके बजाय, वे एक लड़की चाहते हैं जो अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार लगती है और यह मुश्किल है। इस प्रकार, आप जीतने के लिए अधिक आकर्षक और मुश्किल होने की एक छवि को पारित करेंगे।
    • जब आप अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, तो हर पल का आनंद लें, हँसते हुए, नाचें और आम तौर पर सोचने के बजाय मज़ा लें कि आपसे बात करने के लिए कौन सा आदमी आएगा।
    • आपको उन लोगों को नज़रअंदाज़ करना पड़ता है जो आपके पास आते हैं या आपको अपने दोस्तों के साथ होने पर भी आपको नोटिस करते हैं, लेकिन उनके ध्यान के लिए निराश नहीं दिखते
  • इम्प्रेस ए गाइ चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने विशेषताओं को गले लगाओ यदि आप किसी व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं तो आपको अलग होना डर ​​नहीं होना चाहिए आपको वह सब कुछ गले लगाने की ज़रूरत है जो आपको अद्वितीय बनाती है, भले ही आपको लगता है कि यह मूर्खतापूर्ण या रेट्रो है यदि आप कॉमिक स्ट्रिप्स ड्राइंग से प्यार करते हैं, विज्ञान कथा या नृत्य पोल्का पढ़ रहे हैं, आपके लिए अच्छा है - ऐसा कुछ है जो इसे और अधिक दिलचस्प बना देगा
    • डर मत बोलो या उन बातों के बाद भी मत जाओ जो आपको बहुत खुश करते हैं क्योंकि आपको लगता है कि ऐसा कुछ ऐसा नहीं है जो पुरुष को आकर्षित करेगा।
    • अलग होने के लिए अलग मत बनो - यह इस धारणा को देगा कि आप कुछ ऐसा करने की कोशिश में अतिरंजना कर रहे हैं जो आप नहीं हैं।
  • इम्पेरस ए गाई स्टेप 10 नामक चित्र
    5
    खुद पर हंसना सीखो अपने आप को इतनी गंभीरता से नहीं लेने के सीखने से, पुरुष आपके लिए अधिक आकर्षित होंगे वे एक सुरक्षित महिला चाहते हैं, जो कभी-कभी उसे मजाक बनाती है, अपने स्वयं के विशेषताओं के बारे में अनौपचारिक चुटकुले कर रही है और जो खुद को आप के साथ मनोरंजन करेंगे, जानते हुए भी कि वह सही नहीं है। अपने आप पर हँसने में सक्षम होने से आपको अधिक आत्मविश्वास और विचारशील बनायेगा - यदि आपको नहीं लगता कि आपके दोष हैं, या आपको लगता है कि आपको हर बार गंभीरता से कहें, तो आप के साथ बाहर जाना बहुत मजेदार नहीं होगा
    • हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने खर्च पर दूसरों को धोखा दे देना चाहिए - इसका मतलब है कि आपको मजाक लेना सहज महसूस करना चाहिए, जिसे आप खेल में अपमान करने का इरादा नहीं करना चाहते।
    • यदि आप अपने आप को हँसने के बारे में जानते हैं, तो आप भी एक लड़के को खेलने और छेड़ने की अधिक संभावना होगी, जो एक महान छेड़खानी रणनीति है
  • विधि 3
    इसे प्रभावित करें

    इम्प्रेस ए गाइ चरण 11 नामक चित्र
    1
    करिश्माई रहें यदि आप एक आदमी को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको करिश्माई होना चाहिए और हर किसी की तरह आकर्षक होना चाहिए, कहीं भी आप में प्रवेश करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको नाटकीय और ध्यान केन्द्रित होना चाहिए - बस स्वाभाविक रूप से कार्य करें, अपने चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ कहीं भी आ रहा है, भले ही आप वहां मौजूद कोई भी नहीं जानते हों। एक असली करिश्माई व्यक्ति किसी से बात कर सकता है और ऐसे व्यक्ति को सहज महसूस कर सकता है, चाहे वह 8 वर्षीय या 80 वर्षीय हो।
    • लोगों से बात करते वक्त, उन्हें नाम से कॉल करें सकारात्मक पक्षों पर चीजों को रखने के लिए, उन्हें स्वयं के बारे में अच्छा लगता है।
  • इम्पेरस ए गाइ चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    व्यावहारिक रहें हमेशा एक व्यावहारिक महिला की तरह दोस्तों अंतर्दृष्टि के माध्यम से एक व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए, एक चतुर और रोचक बातचीत करके, उसे "शब्द पर खेलने" के साथ चकाचौंध बनाने की कोशिश करें, त्वरित टिप्पणियां और प्रतिक्रियाएं एक मूल तरीके से दुनिया को देखकर व्यावहारिक अर्थ होने के नाते, एक ही समय में अजीब और रचनात्मक होने के नाते
    • अगर आदमी कुछ अजीब बात कहता है, तो हँसते ही नहीं - एक टिप्पणी के साथ जवाब भी मजेदार
  • इम्प्रेस ए गाइ चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    आश्वस्त रहें पुरुषों आत्मविश्वास से प्रभावित महिलाओं से प्रभावित हैं, क्योंकि इससे पता चलता है कि उनके पास खुद के संबंध में एक प्राकृतिक सहजता और सुरक्षा है, क्योंकि वे खुश हैं। आत्मविश्वास की महिलाएं मज़ेदार होती हैं, किसी भी स्थिति में सकारात्मक ऊर्जा देते हैं और उनके आसपास के लोगों को अच्छा लगता है। यदि आप वास्तव में एक लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं, तो अपने काम के साथ और आप जिस दिशा में जा रहे हैं, उससे खुश रहें।
    • यदि आप आत्मविश्वास महसूस कर रहे हैं और बातचीत अच्छी तरह से बहती है, तो आप भी बाहर तक पहुंच सकते हैं और लड़के को स्पर्श कर सकते हैं।
    • बिल्डिंग ट्रस्ट ऐसा कुछ नहीं है जो रात भर होता है - यह हमेशा के लिए ले सकता है लेकिन आप के साथ खुश और संतुष्ट होने का लक्ष्य दूसरों के साथ "साझा" करने के लिए आपको गर्व और खुश रहने में मदद कर सकता है
    • "बहाना" जब तक आप कर सकते हैं - अपने सिर के साथ चलना, अपनी पीठ सीधे और आगे देख रहे हैं, जमीन पर नहीं। आप पहले से ही अपने शरीर की भाषा के माध्यम से आत्मविश्वास को खत्म करना शुरू कर देंगे।
  • इम्पेरस ए गाइ चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    मूल रहें पुरुष उन महिलाओं से प्यार करते हैं जो बाहर खड़े होते हैं, जो दूसरों की तरह नहीं हैं मूल होने से डरो मत, यहां तक ​​कि अगर इसका मतलब है कि आपको अपने बाल गुलाबी रंग चाहिए, पागलों की तरह नृत्य करें या सुशी बनाने का तरीका जानें। आप वास्तव में क्या करना चाहिए, बाद में जाओ और आपको पुरस्कृत किया जाएगा। वे यह देखकर शर्मिंदा हो जाएंगे कि आप दूसरों से कितने अलग हैं और यह बेहतर जानना चाहिए।
    • मूल होने के नाते न केवल आपको पुरुषों को प्रभावित करने में मदद मिलेगी, बल्कि अधिक दोस्त भी बनें और अधिक दिलचस्प लोगों के नज़दीक बनें
  • इम्पेरस ए गाइ चरण 15
    5
    स्वतंत्र रहें पुरुष लड़कियों को प्यार करते हैं जो स्वतंत्र हैं और अपने आप से कार्य करना पसंद करते हैं। आखिरी चीज यह है कि वह औरत को उसके साथ पकड़ने के लिए और उसके जीवन पर निर्भर होने के लिए - बजाय, वे लड़कियों को पसंद करती हैं जो अपनी खुद की चीज कर रहे हैं और भी उनके साथ मज़ा आ रहा है स्वतंत्र होने के लिए, आपको अपने स्वयं के हितों के बाद ही और केवल "उसके लिए" समय होने पर ही सुरक्षा की ज़रूरत नहीं है, बल्कि आपको अन्य सभी के अनुरूप होने या सबकुछ करने से बचने की आवश्यकता होगी, सिर्फ इसलिए "यह कुछ फैशनेबल है।"
    • एक स्वतंत्र व्यक्ति होने के नाते इसका अर्थ भी एक स्वतंत्र विचारक है। आपको कार्य करना सीखना चाहिए और खुद को सोचने के लिए
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो कभी किसी ऐसे व्यक्ति की तरह कार्य न करें जो आप नहीं हैं, क्योंकि पुरुष पसंद नहीं करते हैं जब महिला बहुत "झूठी" होती है। किसी व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए अपना तरीका कभी न बदलें।
    • उसे हंसी बनाओ! हर कोई थोड़ा हंसना पसंद करता है और जब आप आस-पास हो जाते हैं तो उसे आसानी से महसूस होता है।
    • उससे बात करने से डरो मत! वैसे भी सबसे बुरी बात क्या हो सकती है? शर्मीली मत बनो
    • पुरुषों को एक सुंदर मुस्कान और रोमांटिक खुशबू से प्यार है
    • अपनी भावनाओं को उसके साथ साझा करने के लिए शर्म न करें। मनुष्य को लगता है कि वह बिना किसी हिचकिचाहट के सब कुछ भी खोल सकता है।
    • श्रृंगार जारी है, लेकिन मध्यम मात्रा में यदि आप एक जोकर की तरह दिखते हैं, तो आप उसे जीत नहीं पाएंगे। बस बुनियादी बातों को पारित करो, इसे ज़्यादा मत करो
    • इत्र और बॉडी मॉइस्चराइज़र का उपयोग बहुत मामूली है, ऐसा न हो कि वह और आसपास के लोगों को दम नहीं होना चाहिए।
    • सुनिश्चित करें कि आप उसे प्रभावित कर रहे हैं
    • यदि आप वास्तव में उस व्यक्ति को आकर्षित करना चाहते हैं, तो उससे इश्कबाज़ी न करें या उसके अलावा अन्य लोगों से बात न करें। वे प्रतियोगिता पसंद करते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं
    • इसे ज़्यादा मत करो यदि आप बहुत मेकअप या इत्र खर्च करते हैं, तो यह निराश हो जाएगा। इत्र को बढ़ाकर मच्छर विकर्षक को पारित करना है, पुरुषों के लिए
    • ऐसी चीजों के बारे में सोचते रहें, जैसे "जब वह मुझसे प्रेमालाप में पूछेगा?"
    • इसे आसान बनाएं और पहली बार उसे आमंत्रित करें

    चेतावनी

    • साधारण कपड़े मत पहनना आप सोच सकते हैं कि यह कुछ आकर्षक है, लेकिन अगर आप सम्मानित जवान आदमी के साथ एक मजबूत संबंध की तलाश कर रहे हैं, तो यह अशिष्टतापूर्वक ड्रेसिंग करके आपको आखिरी चीज प्राप्त होगी।
    • यदि आपके पास बुरा सांस है, तब तक उसके साथ बात नहीं करें जब तक आप टकसाल या टकसाल बुलेट न मिलें। बुरा सांस के साथ, आपके पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा और आप आकर्षण महसूस नहीं करेंगे।
    • उसे अनदेखा करना कोई समस्या नहीं है - यह देखने के लिए कुछ किया जा सकता है कि क्या वह आपके बारे में परवाह करता है - लेकिन उसे बहुत लंबे समय के लिए अनदेखा करने से उसे बहुत जटिलताएं हो सकती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com