IhsAdke.com

यदि आप किसी आदमी की तरह जानना चाहते हैं

आप हर दिन उस विशेष आदमी को देखते हैं, लेकिन आपको नहीं पता कि उसे पसंद है? क्या आपको लगता है कि हर बार जब आप उस अजीब "चीज़" को महसूस करते हैं? इस लेख में आपको पता चल जाएगा कि क्या आपके पास एक आदमी पर क्रश है

चरणों

चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप एक लड़के की तरह चरण 1
1
ध्यान दें कि आप उसके आसपास कितना खर्च करते हैं यदि आप हमेशा आस-पास होते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप इसे पसंद करते हैं। वह एक पुराना दोस्त हो सकता है, कुछ अच्छा और बुरा हो सकता है कुछ मामलों में यह अच्छा है क्योंकि आप इसे जानते हैं और आप आरामदायक महसूस कर सकते हैं। अन्य मामलों में, रिश्ते को एक नए स्तर तक ले जाने के लिए यह एक अजीब लग सकता है। तो सुनिश्चित करें कि आप आराम से हैं
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप एक लड़के की तरह चरण 2
    2
    क्या आप तितलियों को अपने चारों ओर देखते हैं? यदि हां, तो यह एक संकेत है कि उसके चारों ओर रहने से आप खुश होते हैं, और यह एक संकेत हो सकता है कि आप उसे पसंद करते हैं।
  • छवि का शीर्षक है अगर आप की तरह एक लड़का चरण 3
    3
    विचार करें कि आप इसके बारे में कितना सोचते हैं क्या वह लगातार अपने मन में है, और विचार अच्छे हैं, जिससे उसे खुश कर रहे हैं?
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप एक लड़के की तरह चरण 4
    4
    इस बारे में सोचें कि आप गलती से इसे छूते समय कैसा महसूस करते हैं। जब आपके कंधों को मिलते हैं, तो क्या यह आपके लिए एक रोमांचक अनुभव है? क्या आपका दिल आपके मुंह से निकलता है?



  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप एक लड़के की तरह कदम 5
    5
    जब आप इसे देखते हैं तो क्या होता है इसके बारे में सोचें क्या आप लालच करते हैं या आप अपने चेहरे को छुपाने के लिए कि आप मुस्कुरा रहे हैं और घबराहट बदलते हैं? यदि हां, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप उसे पसंद करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप एक लड़के की तरह कदम 6
    6
    यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या आपके पास उसके लिए भावनाएं हैं। यदि हां, तो उससे पूछें कि क्या वह आपका प्रेमी बनना चाहता है यदि वह नहीं करना चाहता है, तो आप उदास हो सकते हैं, लेकिन अगले दिन, आप इस सब पर काबू पा लेंगे। सब के बाद, वह सिर्फ एक और आदमी है इस के साथ खेलना मत, हालांकि, इस तरह दिखना एक गेम है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप एक लड़के की तरह चरण 7
    7
    देखें कि संबंध कैसे बढ़ता है यदि वह ठीक है, ठीक है, लेकिन यदि नहीं, तो रिश्ते खत्म करें (लेकिन कोमल हो - आप उसे चोट नहीं करना चाहते हैं)
  • छवि का शीर्षक है अगर आप की तरह एक लड़का कदम 8
    8
    याद रखें कि यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो आपको आश्चर्य नहीं होगा कि आप इसे पसंद करते हैं या नहीं - आप पूरी तरह से निश्चित होंगे।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप एक लड़के की तरह चरण 9
    9
    क्या आप हमेशा फेसबुक पर अपना प्रोफ़ाइल देखते हुए पकड़े रहते हैं, यह देखने के लिए कि क्या वह ऑनलाइन है?
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com