IhsAdke.com

जब आपका "क्विडिंहा" आप की तरह नहीं करता है तो कैसे आगे बढ़ें

हम सभी जानते हैं कि जब व्यक्ति आपको प्यार करता है या प्यार भी करता है, तो वह उसी तरह महसूस नहीं करता है, और हममें से कुछ इसे दूसरों के लिए भी स्वीकार करना कठिन हो सकता है लेकिन, वास्तव में, आपको स्वीकार करना होगा - कोई भी नहीं, खुद व्यक्ति भी नहीं, किसी को पसंद करने की भावना को नियंत्रित कर सकता है या नहीं। लेकिन आपको इस मिनी-अवसाद को दूर करने में मदद करने के लिए, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ आपका क्रश आपको पसंद नहीं है चरण 1
1
मुस्कुराते हुए। यहां तक ​​कि अगर यह एक पीला मुस्कान है, मुस्कान और सकारात्मक लगता है। यह जटिल लग सकता है, यहां तक ​​कि असंभव है, लेकिन कोशिश करें और जल्द ही यह आपके असली भावनाओं को संक्रमित और प्रभावित करेगा।
  • चित्र शीर्षक से डील विद आपका क्रश आपको पसंद नहीं है चरण 2
    2
    स्वस्थ खाएं और बहुत से पानी पी लो आपको हमेशा ऐसा करना चाहिए, लेकिन यदि आप अच्छी तरह से खाते हैं, तो आप अच्छे दिखेंगे, और यदि आप अच्छे लगते हैं, तो आपको अच्छा लगेगा! सब कुछ मदद करता है!
  • चित्र शीर्षक से डील विद आपका क्रश आपको पसंद नहीं है चरण 3
    3
    इसे स्वीकार करें और जीवन को जारी रखें यह मुश्किल लग सकता है, लेकिन आपको इस तथ्य को स्वीकार करना चाहिए। यह एक लंबा समय ले सकता है, लेकिन हर दिन हजारों लोगों को खारिज कर दिया जाता है, और यह सिर्फ उनकी समस्याओं में से एक है इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक अच्छे व्यक्ति नहीं हैं, आप शांत नहीं हैं या अच्छे नहीं हैं - आप बस नहीं हैं, वह व्यक्ति कौन चाहता है
  • चित्र शीर्षक से डील विद आपका क्रश आपको पसंद नहीं है चरण 4
    4
    लड़कियों: स्वतंत्र होने के बारे में संगीत सुनें और किसी व्यक्ति को पूरा करने की ज़रूरत नहीं है। मैं एक आदमी की जरूरत नहीं है, पुसीकैट गुड़िया का एक बढ़िया उदाहरण है। एक बुरा उदाहरण है स्टीफन के $ हा, के लिए, वह इस गाने में बेताब लगता है, स्टीफन को फोन करने और उसके साथ बात करने के लिए चाहते हैं।




  • चित्र शीर्षक से डील विद आपका क्रश आपको पसंद नहीं है चरण 5
    5
    अपने आप को विचलित करें अपने आप को बेहतर महसूस करने में मदद करने का एक बड़ा हिस्सा आपके दिमाग को विचलित कर रहा है। खेल खेलते हैं, किताबें पढ़ते हैं, आकर्षित होते हैं, एक यंत्र खेलते हैं, टीवी देखते हैं - जो भी आप अपने दिमाग से इसे हटने के लिए सर्वश्रेष्ठ मानते हैं। समय के साथ, आप भूल जाएंगे
  • चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ आपका क्रश आपको पसंद नहीं है चरण 6
    6
    दूसरे व्यक्ति को यह न बताएँ कि आप नाराज हैं आखिरी चीज की ज़रूरत है कि व्यक्ति आपको पसंद न करने के बारे में दोषी महसूस करे। सकारात्मक और उत्तेजित रहें, जब आप उसके आस-पास दिखाते हैं कि आपको परवाह नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से डील विद आपका क्रश आपको पसंद नहीं है चरण 7
    7
    किसी और को खोजें महासागर में कई मछलियां हैं! या, यदि आप विपरीत लिंग से पूरी तरह निराश हो गए हैं, तो इस लिंग पर अंदर से हंसते हैं। इन चीजों को करने से आपको बहुत अच्छा महसूस होगा!
  • चित्र शीर्षक के साथ डील आपका क्रश आपको पसंद नहीं है चरण 8
    8
    याद रखें: ये लोग इसके लायक नहीं हैं यदि वे अविश्वसनीय व्यक्ति को महसूस करने के लिए पर्याप्त स्मार्ट नहीं हैं, तो उन्हें स्पष्ट रूप से एक मनोवैज्ञानिक आकलन से इसकी आवश्यकता है इस प्रकार के निंदनीय व्यक्ति के लिए रोना मत और चारों ओर देखो - आपको लगता है कि जितना तेज़ी से आपको लगता है, उतने ही लोग मिलेंगे, जो आप की तरह अपने आप को पसंद करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बस याद है कि यह दुनिया का अंत नहीं है
    • व्यक्ति का पीछा न करें या उसके पास शिकार के रूप में कार्य करें। यह उसे बुरा महसूस कर देगा
    • चार्से द्वारा एक और अच्छा गीत "लाउडर" है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com