IhsAdke.com

कैसे स्वीकार करें कि आपका छेड़खानी आपको पसंद नहीं है

अपने जीवन में कम से कम एक बार, आपको किसी को मिलेगा, जिसके लिए आपको तीव्र भावनाएं हैं, और दुर्भाग्य से, व्यक्ति उसी तरह महसूस नहीं करेगा। पता करें कि यह कैसे स्वीकार करें और जीवन के साथ आगे बढ़ें।

चरणों

पिक्चर स्वीकार करता है कि आपका क्रश है` class=
1
उन सब चीज़ों को लिखो जिन्हें आप उसके बारे में नहीं पसंद करते हैं उसके लिए प्रशंसा करना और इंतजार करना आपको बेहतर महसूस करने में मदद नहीं करेगा, और केवल आपको अपने प्यार के लिए और भी अधिक बेताब महसूस कर सकेंगे, और इससे निराशा और अवसाद हो सकता है, यदि अभी भी हो नहीं लिया सभी बुरे बिंदुओं को सुनकर आप उस व्यक्ति की प्रशंसा को कम कर देंगे।
  • पिक्चर स्वीकार करता है कि आपका क्रश है` class=
    2
    अपने शौक, दोस्तों, परिवार की सूची जहां आप भविष्य में होने की उम्मीद करते हैं। अंत में, आपके पास सभी ही स्वयं होते हैं आप अपनी पूरी जिंदगी के माध्यम से नहीं जा सकते हैं कि आपके पास कोई और है, और इसके आधार पर आप जिस चीज़ की ज़रूरत है उसके लिए। भविष्य के कॅरिअर के बारे में सोचो और याद रखें: आपको एक व्यक्ति को सफल बनाने की ज़रूरत नहीं है - दूसरे भी होंगे
  • पिक्चर स्वीकार करता है कि आपका क्रश है` class=
    3
    कृपया इस व्यक्ति से संपर्क न करें संपर्क आपको करीब पहुंचना चाहता है, और अगर वह व्यक्ति आपको पसंद नहीं करता है, तो यह केवल आपके दिल को और भी अधिक तोड़ देगा। स्वीकार करें कि यह व्यक्ति किसी भी कारण से अपनी भावनाओं का प्रतिफल नहीं करता है। लेकिन हमेशा कोई ऐसा ही होगा जो वापस देता है
  • पिक्चर स्वीकार करता है कि आपका क्रश है` class=
    4
    यदि आपके पास कुछ सोशल नेटवर्क के साथ खाता है, तो उस व्यक्ति के प्रोफाइल को न देखें।
  • पिक्चर स्वीकार करता है कि आपका क्रश है` class=



    5
    उन सभी चीजों को सूचीबद्ध करें जिनकी आप अपने बारे में पसंद करते हैं और कुछ भी मत लिखो! मित्रों और परिवार से पूछें कि वे आपको कैसे वर्णन करेंगे, और वहां से शुरू करें। आप में से केवल एक ही व्यक्ति में है और अगर कोई ध्यान न देगा तो वह अंधा होगा।
  • पिक्चर स्वीकार करता है कि आपका क्रश है` class=
    6
    दिखाएं कि आप बिना व्यक्ति के कितने बेहतर हैं यदि वह आपको जितना चाहें जितना पसंद नहीं करती है, वह इसे खो देती है आप उससे श्रेष्ठ होना चाहिए क्योंकि आप आप हैं उसे दिखाएं कि वह क्या गायब है और 99.9% समय, वह वापस जाना चाहती है।
  • पिक्चर स्वीकार करता है कि आपका क्रश है` class=
    7
    अपने आप को व्यस्त रखें बिस्तर पर चलने वाले अंधेरे कमरे से चलना कुछ भी हल नहीं करेगा। बाहर निकलो और कुछ ताजी हवा ले ली, एक अच्छी किताब पढ़ो, मित्रों के साथ समय बिताएं यह तुम्हारी ज़िंदगी है और आप इसे जीने का मौका पा रहे हैं। किसी व्यक्ति को आपको निराश न करें आप जितना अधिक सक्रिय हो जाते हैं, जितनी जल्दी आपको पता चल जाएगा कि वहाँ एक पूरी दुनिया है जो कि उस व्यक्ति का वर्चस्व नहीं है।
  • पिक्चर स्वीकार करता है कि आपका क्रश है` class=
    8
    उसे नंबर हटाएं ईमेल हटाएं इसे अपने जीवन से पूरी तरह पुश करें यह मुश्किल है, लेकिन इसे खत्म करने का एकमात्र तरीका है। शुरुआत में व्यक्ति के बिना दर्द होने में सबसे अधिक दर्द होता है, लेकिन उस दर्द की कल्पना करें, यदि आप को ध्यान न दिया जाए। चुप विदाई भेजें और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें।
  • पिक्चर स्वीकार करता है कि आपका क्रश है` class=
    9
    याद रखें कि दुनिया में अधिक लोग हैं। यहां तक ​​कि अगर वह व्यक्ति अपनी भावनाओं का प्रतिफल नहीं करता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि दूसरों को नहीं होगा प्यार जल्दी मत करो
  • युक्तियाँ

    • इस व्यक्ति के लिए कठोर मत बनो सामान्य और सुखद रहें, जैसे कि आपको परेशान नहीं किया गया था, जैसे कि वह दुनिया में किसी और के रूप में है।
    • यदि वह व्यक्ति आपके जैसा एक ही स्थान पर अध्ययन करता है, तो आप बात कर सकते हैं, बस संलग्न नहीं हो और अजीब लग रहा है। सामान्य रूप से कार्य करें, जैसे कि कुछ भी नहीं हुआ और आपने अपना पालन किया।
    • यदि आप व्यक्ति को मिलना पसंद करते हैं, तो उसे रोकें अगर आप किसी से बात करना चाहते हैं, दोस्तों से बात करें
    • ऐसा नहीं है कि यह आपका एकमात्र प्यार है। याद रखें कि आपको किसी और को मिलेगा
    • अपने जुनून के बारे में मित्रों और परिवार से बात करें समस्या को छोड़कर आप इसे बदतर बना सकते हैं। एक साझा समस्या आधे में एक समस्या है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com