IhsAdke.com

प्रेम कैसे प्राप्त करें

"" आपको जितने सारे प्यार प्राप्त होंगे उससे ऊपर की चेष्टा करें यह आपके सोने के बाद भी जारी रहेगा और आपका स्वास्थ्य चलेगा। "-ओग मंडिनो

जब वह अपने गढ़ को कम करने के परिणामों के डर से प्रेम प्राप्त करने के लिए मुश्किल है, यह हो सकता है कि आप कुटिलता, गर्व के पीछे छिपा रहे हैं, या भावनात्मक रूप से मजबूत होने की कोशिश कर, ताकि आप संभव दर्द है कि ला सकता है प्यार करता हूँ, या चेहरे पहलुओं का सामना नहीं करना अपने आप को पसंद नहीं है प्रेम प्राप्त करना सीखना महत्वपूर्ण है और इस तथ्य की सराहना करना महत्वपूर्ण है कि आप भी प्यार करते हैं, ताकि आपकी स्वयं की भावना पूरी हो सके। यहाँ कुछ विचार हैं कि आप सीखें कि कैसे प्रेम प्राप्त करें और इसे कैसे रखें।

चरणों

रिसीव लव चरण 1 नामक चित्र का शीर्षक
1
लोगों पर विश्वास करें जब वे कहते हैं कि वे आपसे प्यार करते हैं चाहे वह घनिष्ठ रिश्ते, दोस्ती या पारिवारिक संबंध में हों, इसके मूल्य के लिए प्रेम की घोषणा को स्वीकार करना महत्वपूर्ण है। आप एक तरफ उपहार डर है कि वे सच नहीं किया जा रहा है के लिए अपने प्यार है कि लगा रहे हैं, तो आप उन्हें साबित करने के लिए वे क्या महसूस मौका होने से रोका जा सके। वे आपको एक तरफ भी रख सकते हैं, और जब आप अपना मन बदल देते हैं, तो यह बहुत देर हो सकती है
  • रिसीव लव चरण 2 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    नुकसान को खदेड़ना बंद करो प्यार प्राप्त करने में सक्षम नहीं होने के लिए एक आम कारण या तो मौत, समाप्ति से, या किसी अन्य कारण है कि आप में चिह्नित किया है के लिए, किसी ने तुम्हें प्यार को खोने का पिछले अनुभव है। आप सभी खर्च करते हैं, तो आपके एक तरफ प्यार करता हूँ कि कोई मौका दिए बिना आप को दिया जाता है डाल के माध्यम से, उस व्यक्ति को आप इसे हटा सकते हैं प्यार पेशकश कर रहा है, और आप हमेशा निंदक और असुरक्षित महसूस करेंगे, जो एक खुश तरीका नहीं है या रहने के लिए आरामदायक इसके बजाय, आपसे प्यार की पेशकश की जा रही है और प्रवाह का पालन करें, उम्मीद करें कि जो व्यक्ति आपको प्यार करता है वह चारों ओर होगा
  • पिक्चर शीर्षक रिसीव लव स्टेप 3
    3
    अपने आप को प्यार करो यह सब का सबसे कठिन कदम हो सकता है, लेकिन अगर आप खुद से प्यार नहीं करते हैं, तो प्रेम प्राप्त करना असंभव है क्योंकि आपको विश्वास नहीं होता कि उसे इसके हकदार चाहिए। यदि यह मामला है, तो उस पर काम करना शुरू करें, जिसमें आप अपने आप से प्यार न करें, इसमें शामिल मुद्दों को तलाशने के लिए मदद की मांग शामिल करें, यदि आवश्यक हो याद रखें कि हर व्यक्ति विशेष है, और आप प्यार के योग्य हैं।
  • रिसीव प्यार चरण 4 नामक चित्र



    4
    प्यार को ब्लॉक मत करो, लेकिन अपने आप को प्यार करने की अनुमति दें बस अपने दिल खोलते हैं, तो पल के लिए रहते हैं और तथ्य यह है कि अन्य लोगों को तो आप के साथ गहराई से मुद्दा यह है कि आप उन्हें से जुड़े हैं की जरूरत है, वांछित और शामिल मुद्दों और दूसरों के जीवन में ध्यान का आनंद लें। खुला और ग्रहणशील होने के लिए दूसरों के प्यार के रूप में लंबे समय आप कुटिलता न दें के रूप में और प्रतिरोध ले अभ्यास के साथ सीखा जा सकता है। इनमें से कुछ बचाव और गर्व से छुटकारा पाएं और अन्य लोगों को बताएं कि वे आपको दी जाने वाली गहरी देखभाल और समर्थन की सराहना करते हैं। और स्कोर भूल जाओ दूसरों से प्रेम करें, भले ही आप प्रतिदेय न करें एक बड़े मानव परिवार के रूप में, भावनाएं प्रवाह जारी रहती हैं और हम इसे किसी तरह से वापस प्राप्त करते हैं।
  • रिसीव लव चरण 5 नामक चित्र का शीर्षक
    5
    सामाजिक नकारात्मकता की आवाजों से सावधान रहें सामाजिक कंडीशनिंग हमें सावधान के बारे में कार्य करता है पर असंयत प्रशंसा, उदारता, देखभाल और दया,, लालची और स्वार्थी गर्व के रूप में देखा जा रहा है के डर से होने के लिए बनाने की एक आदत है। इस तरह के नकारात्मक ओवरलैप की वजह से, लोगों को आपके बारे में कहने की अद्भुत और विचारशील चीजों को अलग न रखें। सराहना करो और अपने सभी रूपों में दूसरों द्वारा दिए गए प्रेम को गले लगाओ। अन्यथा करने के लिए प्यार के रिसेप्शन में बाधा डालना है
  • रिसीव लव चरण 6 नामक चित्र शीर्षक
    6
    प्रेम दिखाएं प्यार को प्राप्त करने के लिए इसे व्यक्त करने के साथ भी करना होगा अपने पति या पत्नी को चूमो, अपने दोस्तों को गले लगाओ, अपने सहकर्मियों को बधाई, सुपरमार्केट क्लर्कों के लिए दोस्ताना और विनम्र चीजें कहें। यह करो नियमित.
  • रिसीव प्यार चरण 7 नामक चित्र
    7
    प्रेम प्राप्त करने के विशेषज्ञों को देखें बच्चों को प्यार प्राप्त करने में विशेषज्ञ होते हैं, क्योंकि वे जो कहा जाता है उसके मूल्य को स्वीकार करते हैं और कुछ प्राकृतिक रूप में प्रेम के रिसेप्शन को देखते हैं यह भी स्वाभाविक है कि प्यार प्राप्त करने में सक्षम होने के कारण संतुलन पैदा होता है जिसमें आप समान उपाय देते हैं और प्राप्त करते हैं। ध्यान दें कि कैसे बच्चों को इसके साथ बहुत अच्छी तरह से निपटना है - मदद की आवश्यकता के लिए पूछें, और जितना आप पूछते हैं उतनी मदद करें। वे एक दूसरे विचार के बिना प्रशंसा की पेशकश करते हैं, और कथन के मूल्य के लिए उन्हें स्वीकार करते हैं। अपने जीवन में बहुत खुशी और आत्मविश्वास को बहाल करने से पहले जो जन्मजात थे, उसे दोबारा बदलना।
  • युक्तियाँ

    • कई विश्वास प्रेम प्राप्त करने की समझ में मदद करते हैं। यदि आपके पास कोई विशिष्ट विश्वास है, तो शिक्षाओं को प्राप्त करने और प्यार देने के द्वारा, उस अध्यापन का पालन करें। यहां तक ​​कि अगर आप किसी विशेष विश्वास का अभ्यास नहीं करते हैं, तो कई महान विचारक हैं जिनके ज्ञान से आप प्यार प्राप्त करने के बारे में बहुत कुछ सीख सकते हैं।
    • अपनी भावनाओं को साझा करें जब वास्तविक भावनाओं को साझा किया जाता है, विश्वास और बंधन पैदा होते हैं, और अनुकूल वातावरण उपलब्ध होता है, जो प्राप्त करने और प्यार देने में उत्प्रेरक के रूप में कार्य करता है।
    • अपना दिल खोलें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com