IhsAdke.com

कैसे एक शर्मीली लड़के आप की तरह दिखाना

आप इस आदमी को पसंद करते हैं ... आपको लगता है कि वह शांत है, लेकिन वह थोड़ा सा है ... अच्छा ... आरक्षित यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं कि आपको कैसे पता चलाना है कि आप पर दबाव डाले बिना आपको कैसा महसूस होता है।

चरणों

चित्र दिखाओ एक शर्मीय लड़का है कि आप की तरह उसे चरण 1
1
उसका ध्यान दो। अच्छा और दयालु हो, और थोड़ा सा इश्कबाज़ी करें यह डरपोक लोगों के रूप में एक कोशिश के लायक है शायद ही कभी छेड़खानी समझते हैं। जब भी तुम उसे देखोगे और उस पर मुस्कुराओ, जब भी वह आपको दिखता है, उसे "हाय" कहो।
  • चित्र दिखाओ एक शर्मीय लड़का है कि आप की तरह उसे चरण 2
    2
    जो कुछ भी हमेशा अच्छी तरह से काम करता है वह आँख से संपर्क होता है उसे बहुत ज्यादा मत देखो, लेकिन जब वह आपको देखता है, तो उस पर कुछ नज़र डालें, अपना टकट हो और फिर ... मुस्कान! वह इश्कबाज की तरह नहीं समझ सकता है, लेकिन लड़कों को इस प्रकार की बातों के लिए बेवकूफ़ नहीं हैं, उन्हें टिप को समझना चाहिए (विशेषकर यदि यह पर्याप्त हो गया हो) तब आप उसके साथ और वहां से बात करना शुरू कर सकते हैं
  • चित्र दिखाओ एक शर्मीय लड़का है कि आप उसे पसंद चरण 3
    3
    उससे बात करो एक शर्मीली आदमी के लिए, विशेष रूप से जो व्यवस्थित नहीं होता है, friendzone यह कोई बात नहीं है, क्योंकि यह सुरक्षित है, लेकिन अगर वह इस धारणा पर है कि आप उन्हें सिर्फ मित्र बनना चाहते हैं तो वह निराश हो जाएगा।
  • चित्र दिखाओ एक शर्मीय लड़का है कि आप की तरह उसे 4 चरण



    4
    मीठा रहना यदि आप स्त्री और मीठी हैं, तो आपको मर्दाना महसूस करने का एक शानदार तरीका है, जबकि एक ही समय में आप सुंदर हैं!
  • चित्र दिखाओ एक शर्मीय लड़का है कि आप की तरह उसे 5 कदम
    5
    उसे बताओ कि आप उसे 1-2 महीने बाद पसंद करेंगे, जब तक कि वह आपको यह बताने की कोशिश न करे कि वह उसे प्यार करता है। यदि वह पहले चरण और पीले रंग की कोशिश करता है, तो उसे बाद में आमंत्रित करें, और ऐसा लग रहा है जैसे आप इसे पहले करना चाहते हैं। अगर वह आपको बताने की कोशिश करता है कि वह आपको पसंद करता है, तो यह एक संकेत है कि वह निराश हो जाना शुरू कर रहा है। यहां तक ​​कि जाने के लिए भी पूछना उसके लिए काफी प्रयास है। बस उसे एक शांत कोने में बुलाओ और कहें "मैं तुम्हें पसंद करता हूं।" वह उसके लिए सब कुछ होगा यदि आपका ध्यान आपका है और वह आपको पसंद करता है, तो एक हफ्ते के बाद वह इसे सुनना बंद कर देगा।
  • चित्र दिखाओ एक शर्मीय लड़का है कि आप की तरह उसे कदम 6
    6
    इसे जब तक आसान ले लो पहला चुंबन. आम तौर पर शर्मीली लड़के रोमांटिक प्रकार होते हैं जो पहले चुंबन को खास बनाते हैं। और यह बहुत जल्द होता है सब कुछ बर्बाद कर देगा। कंधे पर पॅट के साथ शुरू करो, जब तक कि आप सिर्फ दोस्त हैं, तब हग्स पर स्विच करें। उसे आमंत्रित करने के बाद, हग्स को अब तक बनाएं पहले चुंबन के लिए उसे एक खास स्थान पर ले जायें, जिसमें बहुत से लोग नहीं हैं
  • युक्तियाँ

    • शर्मीली आदमी प्रयास और धैर्य के लायक है। इसके बारे में सोचो ... एक उपहार खोज करने के लिए एक खजाना एक दुर्लभ और विशेष पुरस्कार है जो हर कोई बर्दाश्त नहीं कर सकता। यदि आप शुरुआत में मौन के कुछ अजीब सालों को संभाल सकते हैं, तो आपको एक सम्मानजनक, मनोरंजक और पूरी तरह से विचारशील व्यक्ति मिल जाएगा।
    • ध्यान दें कि कई इच्छाओं के साथ मिलकर आप को डरा सकते हैं, मज़ा और खेल सकते हैं, जब आप उन भावनाओं से किसी को डराने के लिए उसके साथ होते हैं
    • सावधान रहें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। बहुत सावधान होने से आपको अजीब लग सकता है। शर्मीय लड़कों को भी अहंकार है
    • उसे कुछ सिखाने के लिए कहें उदाहरण के लिए, यदि वह गिटार बजाता है या किसी अन्य उपकरण को, तो उसे सिखाने के लिए कहें।
    • उससे पूछें कि वह कैसा रहा है और उसके साथ क्या हो रहा है, और फिर जब आप उसे फिर से देखते हैं तो अपने अंतिम बातचीत को स्पर्श करें।

    चेतावनी

    • इससे पहले कि आप उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है, हो सकता है कि आप उस लक्षण की तलाश करना चाहें, जिसे वह पसंद करते हैं अन्यथा, हो सकता है कि वह उसी तरह महसूस न करे।
    • किसी दूसरे चेहरे से इश्कबाज़ी न करें वह सोचेंगे कि आप उसमें रूचि नहीं रखते हैं और इससे उसे बहुत दुख होगा।
    • न करें उसे बताओ कि तुम उसे प्यार करते हो यह कहने के लिए, भले ही वह शर्म आ रही है, विलक्षण अजीब लग जाएगा। आप सोच सकते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं, लेकिन जब तक कि आप उसे बहुत अच्छी तरह से जानते नहीं हैं, आप उस पर केवल एक मजबूत क्रश या उस पर क्रश होने की संभावना रखते हैं।
    • इसे बहुत अधिक बल न दें गाइड, लेकिन एक माँ की तरह काम नहीं करते यह परेशान हो जाता है और उसे धारणा देता है कि वह एक केला है, भले ही प्रभाव सही हो।
    • मान लीजिए कि वह आपको स्वीकार करेगा क्योंकि वह शर्मीली है और कुछ बेहतर नहीं कर सकता है। इसका अर्थ यह है कि आप सबसे अच्छा कर सकते हैं कि वह मिल सकता है। यह लड़का कोई जानवर नहीं है और आपके दुःख की आवश्यकता नहीं है।
    • उसे जल्द ही छोड़ने के लिए आमंत्रित न करें उसे चिंता की उम्मीद है, लेकिन बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है एक बहुत लंबे इंतजार कपटपूर्ण होगा अगर आप उसे कुछ समय के लिए जानते हैं, तो आप उसे बता सकते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं।
    • खबरदार, अच्छी तरह से शर्मीली लोग एक रिश्ता था कभी नहीं किया है के कई सिंड्रोम से ग्रस्त "प्रतीक्षा के लायक" - अधिक वे एक रिश्ते के लिए प्रतीक्षा, उतना ही वे कोई है जो सही है, इसलिए अधिक वे प्रतीक्षा करें, बदतर यह हो जाता है चाहता हूँ। इस तथ्य को छोड़कर कि उसे जो कुछ मिलता है उसे वह स्वीकार कर लेना चाहिए, यदि वह नहीं है, तो वह इसे अस्वीकार कर सकता है। वह मान्यता किसी के द्वारा प्यार करना कभी नहीं मिला है, तो ब्याज चुकाने की वजह से ही वह अपने हित से खुश है लग सकता है, भले ही वास्तव में यह आप में एक वास्तविक ब्याज भी नहीं है।

    आवश्यक सामग्री

    • एक अच्छा शर्मीली लड़का
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com