IhsAdke.com

रिश्ते में भावनात्मक रूप से अपने आदमी को छोड़ कैसे और यौन खुशहाली

अपने आदमी को भावनात्मक रूप से छोड़ना हमेशा आसान नहीं होता है और

एक रिश्ते में यौन खुश अपने आदमी को भावनात्मक रूप से खुश करने के लिए, आपको उसकी आवश्यकताओं पर ध्यान देना चाहिए और पता होना चाहिए कि समय कब है अपने आदमी को यौन खुश करने के लिए, आपको नई चीजों की कोशिश करना और बोल्ड और साहसी होना चाहिए। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह है कि आप अपने आदमी को प्रसन्न करते समय खुश रहें यदि आप जानना चाहते हैं कि रिश्ते में अपने आदमी को भावनात्मक और यौन रूप से खुश कैसे बनाएं, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
भावनात्मक रूप से खुश अपने आदमी को छोड़कर

एक रिश्ता स्टेप 01 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
1
अपने आदमी के मूड को जानिए बस महिलाओं की तरह, पुरुष चरण जीव हो सकते हैं यदि आप अपने आदमी को भावनात्मक रूप से खुश करना चाहते हैं, तो आपको उसके मनोदशा को जानने की ज़रूरत होगी और इसके आधार पर क्या करना चाहिए कि वह कैसा महसूस कर रहा है। जितना अधिक समय आप अपने आदमी के साथ बिताते हैं, उतना ही आप उसका मनोदशा जान लेंगे और जितना तेज़ी से आपको पता चल जाएगा कि कैसे कार्य करें। अपने मन की मनोदशा की खोज करते समय कुछ चीज़ों को ध्यान में रखना है:
  • आपको पता होना चाहिए कि वह कब विचारशील है और वह अकेला होना चाहता है, या जब वह परेशान हो और आपके साथ आराम और खुले होना चाहता है: यदि आप इन दो मूड को मिलाते हैं, तो आप उसे दम कर देते हैं या उससे अलग हो जाते हैं।
  • यदि वह नाराज महसूस कर रहा है, यातायात में ड्राइविंग के बाद, या बास्केटबॉल में एक बुरा खेल है, तो उसके साथ ले लो यह उसमें घूमना शुरू करने का समय नहीं है, या अपने दोस्तों के बारे में गपशप करना शुरू करें
  • यदि आप अपने आदमी के साथ "गंभीर बात" करना चाहते हैं, तो उम्मीद है कि वह एक अच्छे मूड में होगा। यदि आप गंभीर समस्या के बारे में बात करने की कोशिश करते हैं, जब उस पर बल दिया जाता है, या उसके मन में बहुत कुछ के साथ, आप जो परिणाम चाहते हैं वह आपको नहीं मिलेगा।
  • एक रिश्ता स्टेप 02 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    2
    उसे प्रोत्साहित करें अपने आदमी को भावनात्मक रूप से खुश करने के लिए, आपको उसे प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है: और गंभीर रहें आप उसे बता सकते हैं कि वह कितना अद्भुत, प्रतिभाशाली या प्रफुल्लित करने वाला है, और अपने सपनों और लक्ष्यों के बाद उनका पीछा करने में मदद करता है। अगर आप गंभीर न हों तो उसे प्रोत्साहित न करें: आपको अपने जीवन में आगे बढ़ने में मदद करने के लिए ईमानदार होना चाहिए।
    • अगर उसके पास एक बड़ी बास्केटबॉल खेल है, तो उसके लिए कुकी बनाएं या खेल से पहले रात को उसे फोन करें कि उसे वह कितना परवाह करता है।
    • यदि उनके पास एक महान परीक्षा, साक्षात्कार या महत्वपूर्ण घटना है, तो उसकी प्रशंसा करें और उसे बताएं कि वह कितना खास है ताकि वह सकारात्मक महसूस कर सकें
  • एक रिश्ते में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से जुड़े हुए चित्र शीर्षक से चित्र 03
    3
    उसे आपसे कितना पसंद है, उसे जानने दें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो। किसी व्यक्ति को भावनात्मक रूप से खुश करने के लिए, आपको उसे बताना चाहिए कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं: चाहे आप उससे प्यार करें या उससे बहुत पसंद करें जब आप अपने आदमी को अलविदा कहते हैं, तो उसे पता चले कि आप उससे प्यार करते हैं, या वह बहुत अच्छा है और कम से कम एक कारण जब भी तुम जाओ उसे प्रशंसा मिल। आप उसे बता सकते हैं कि आपको बिना गला घोंटने के, या अतिरंजना करने के बिना वह कितना खास है।
    • आपको उसे एक दिन में बीस संदेश भेजने की जरूरत नहीं है, जिससे कि उसे बताए कि उसका शरीर कितना बढ़िया है, या आप उसे देखने के लिए शायद ही कितना इंतजार कर सकते हैं: यह उसे थोड़ा दबा देगा।
    • सुनिश्चित करें कि आपका स्नेह आपसी है यदि आप हमेशा उसे अच्छी बातें बताते हैं लेकिन कोई जवाब नहीं देते, तो आप परेशानी में पड़ सकते हैं।
  • एक रिश्ता स्टेप 04 में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से बताएं
    4
    बहुत जरूरतमंद मत बनो यदि आप अपने आदमी को भावनात्मक रूप से खुश करना चाहते हैं, तो आपको उसे जानने की जरूरत है जब उसे आपकी जरूरत होगी, जब उसकी जरूरत होगी और कैसे कदम उठाने और उसके लिए जगह बनाने के लिए जब उसे इसकी ज़रूरत है चिपचिपा होने का अर्थ यह है कि दिन में 24 घंटे, सप्ताह के 7 दिन, दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए समय न दे, और पता करें कि वह हर पंद्रह सेकंड के बाद आप अलग हो जाते हैं। यह कौन पसंद है? कोई भी नहीं
    • रिश्ता कितना गंभीर है, आपको हर रात एक साथ नहीं बिताना चाहिए। अपने दोस्तों के साथ मज़े करो और उन्हें बिना समस्या के अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने दें।
    • अगर आप उस दिन नहीं जा रहे हैं, तो आप उसके साथ एक या दो बार उससे बात कर सकते हैं कि वह कैसा है, लेकिन उसे हर घंटे कॉल न करें, खासकर जब आप जानते हैं कि वह अपने दोस्तों के साथ हैं, या वह जा रहा है परेशान हो रही शुरू
    • यदि आप वास्तव में चिपचिपा होना रोकना चाहते हैं, तो आपको अपने स्वयं के हितों के बाद चलाने की जरूरत है, अपनी खुद की इच्छाएं हैं और अपने आदमी की सहायता के बिना स्वयं बनना चाहिए। आपको इसके साथ अपने समय का आनंद लेना चाहिए, लेकिन आपकी ज़िंदगी इसके चारों ओर घूमती नहीं है।
  • एक रिश्ते में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से जुड़े हुए चित्र शीर्षक से चित्र 05
    5
    में देने के लिए जानें अपने आदमी को भावनात्मक रूप से खुश करने के लिए, आपको यह जानने की आवश्यकता है कि जब आप असहमत हों तुम्हें पता होना चाहिए कि दोनों को जो चाहिए वो मिलना चाहिए, या एक मध्य जमीन मिल जाए जहां हर कोई ऐसा कुछ पा सकता है जो उन्हें खुश कर देगा। इन्हें देने के लिए सीखना है कि आप अपने हितों के साथ-साथ अपने आदमी के साथ कैसे संपर्क करें, जब भी आपको फैसला करना है
    • आप भी जो भी आप चाहते हैं वही ले सकते हैं: शायद आप रेस्तरां चुन सकते हैं और वह फिल्म चुन सकते हैं।
    • उन लड़कियों में से एक मत बनो, जो हमेशा वह चाहती हैं जो वह चाहती हैं क्योंकि आदमी सोचता है कि लड़ाई देने के मुकाबले आपको क्या देना चाहिए।
    • एक अच्छे रिश्ते में, दोनों लोगों को इन्हें देने के लिए तैयार होना चाहिए।
    • जब आप लड़ते हैं तो चिल्लाने के बजाय सभ्य विचार विमर्श करना सीखें
  • एक रिश्ते में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से जुड़े हुए चित्र शीर्षक से चित्र 06
    6
    झगड़े का कारण मत बनो कोई भी व्यक्ति बिना किसी कारण से अपनी प्रेमिका के साथ झगड़ने या बहस करने के बजाय उससे नफरत करता है। अगर आपके पास कुछ महत्वपूर्ण बात है, तो एक उपयुक्त समय चुनें और एक जगह चुनें जहां आप दोनों बातचीत पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं- सार्वजनिक रूप से उस पर चिल्ला शुरू न करें और उसे आप पर ध्यान देने की प्रतीक्षा करें। अपनी आवाज को बढ़ाने के बजाय अपनी आवाज को शांत रखने के बारे में जानें, जब आप इसके साथ असहमत हों
    • यदि आपको लड़ने की ज़रूरत है, तो अपने आप से पूछिए कि आप लड़ाई क्यों शुरू करना चाहते हैं और आप गुस्सा क्यों हैं एक परिपक्व तरीके से इस पर चर्चा करने का एक तरीका खोजें
  • एक रिश्ते में आपका मन खुश, भावनात्मक रूप से जुड़े हुए चित्र शीर्षक से चित्र 07
    7
    उसे मत पूछो कि क्या वह तुम पर पागल है अगर वह सिर्फ एक बुरे मूड में है यह एक आम गलती है जो कई महिलाएं करती हैं। यदि आपका आदमी क्रोधी है और आपको यकीन नहीं है - या यहां तक ​​कि अगर आपको इसका कारण पता है - और आप इसे हल नहीं कर सकते, तो आप पूछ सकते हैं, "क्या आप मुझ पर पागल हो रहे हैं? क्या मैंने जो कुछ कहा है?" अगर उस व्यक्ति को आप पर नाराज़ होने का कोई कारण नहीं है और वह पहले से ही एक बुरे मूड में है, तो वह उसे और भी बदतर बना देगा।
    • आपको यह जानना होगा कि कुछ ऐसी स्थितियां हैं जो आप आसानी से नियंत्रित नहीं कर सकते हैं। यदि वह खराब दिन रहा है, तो उसका सिर्फ एक बुरा दिन है: उसकी दुनिया उसके चारों ओर स्पिन नहीं करती।
  • पिक्चर का शीर्षक, अपने रिश्ते में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से बताएं
    8
    याद रखना मज़ेदार है कुछ महिलाओं को सही रिश्ते रखने की कोशिश करने के साथ इतनी घबराहट होती है कि वे आराम करने, धीमा और अपने पुरुषों के साथ मज़ेदार भूल जाते हैं। जबकि संबंधों को एक मजबूत बंधन के निर्माण के साथ करना पड़ता है, उन्हें मुस्कुराहट, मूर्खतापूर्ण चीजों के साथ करना पड़ता है, और कठिन प्रयास किए बिना एक अद्भुत समय होता है यदि आप और आपका आदमी नियमित रूप से मुस्कुरा नहीं रहे, तो वह भावनात्मक रूप से खुश नहीं हो सकता
    • सही तारीख की योजना के बारे में ज्यादा चिंता न करें, या सही रोमांटिक गतिविधि। आप एक मूक फिल्म देखने, मॉल पर चलने, या समुद्र तट के लिए एक यात्रा के बारे में अधिक मजा कर सकते हैं।
  • विधि 2
    अपने यौन मुबारक आदमी को छोड़कर

    एक रिश्ते में चरण 09 को अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    1
    इसे कैसे खेलना सीखें यदि आप अपने आदमी को यौन रूप से खुश करना चाहते हैं, तो आपको उसे सींग का बनाने के लिए उसे स्पर्श करने की आवश्यकता है। हर आदमी अलग है, लेकिन कई जगह हैं जहां लगभग किसी भी व्यक्ति को जलवायु में प्रवेश करने के लिए छूना चाहते हैं। कोशिश करने के लिए यहां कुछ जगहें हैं:
    • उसके कान के पीछे स्पर्श करें, या उसमें कानाफूसी करें, अपने होंठ को उसके कान के अंदर से छूएं।
    • गर्दन के सामने और गर्दन के पैरों को चूमो, थोड़ा सा घबराहट
    • उसे अपने कंधों पर कामुक मालिश दें और देखें कि क्या कुछ और होता है
    • धीरे से उसकी गर्दन के पीछे मुड़ते हुए उसे चुंबन
    • बात करते समय अपने निचले हिस्से पर अपना हाथ रखो
    • अपनी छाती पर मजबूती से अपना हाथ रखो।
  • एक रिश्ते में चरण 10 के मुताबिक अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    2



    नई यौन स्थितियों की कोशिश करें यदि आप अपने आदमी को यौन खुश करना चाहते हैं, तो आप हमेशा के लिए एक ही चीज़ नहीं कर सकते। आपको नए पदों की कोशिश करने के लिए तैयार होना चाहिए: जब तक आप इसके साथ सहज महसूस करते हैं यदि आप हमेशा एक ही स्थिति में चुंबन करते हैं, तो उसके ऊपर आप के साथ, पदों को बदलने की कोशिश करें ताकि वह नीचे हो: यह लिंग पर लागू होता है
    • हर नई चीज की आप कोशिश नहीं करेंगे: लेकिन इस प्रक्रिया के लिए खुला होना चाहिए। आप अपने पसंदीदा पदों पर वापस जा सकते हैं और बीच में नई चीजों का प्रयास कर सकते हैं।
    • उसे आगे बढ़ने दें। वह जो चाहता है, उसका एक विचार हो सकता है यदि नहीं, तो आप कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • एक रिश्ते में चरण 11 के मुताबिक अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    3
    नए स्थानों की कोशिश करो यदि आप अपने आदमी को खुश करना चाहते हैं, तो आपको हमेशा के लिए बिस्तर के एक ही हिस्से में नहीं रहना चाहिए। इसके बजाय, घर, या अपार्टमेंट में अलग-अलग जगहों पर जाने की कोशिश करें और अपने शरीर के साथ प्रत्येक कोने की खोज करें। घर से इसे बाहर करने से डरो मत, या तो अपने शहर के होटल में या रोमांटिक यात्रा पर।
    • फिल्मों में अच्छे पुराने मैग्स को कम मत समझो। कार में चुंबन भी पसंदीदा स्थानों में से एक है
    • जनता में हिम्मत एक रोमांटिक जगह खोजें और रेगिस्तान और अपने आदमी के साथ मज़ा है।
  • एक रिश्ते में चरण 12 के मुताबिक अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से भेजें
    4
    साहसी रहें अपने पुरुष को यौन करने के लिए, आपको साहसिक होना चाहिए। इसका अर्थ है कि नए स्थानों पर जाने और नई चीजों का प्रयास करने से डर नहीं होने पर भी जब आप मौसम को पेंट करते हैं। साहसी होने के लिए, आपको नई चीजों की कोशिश करना, नंगा तैराकी करना या समुद्र तट पर चुंबन करना या सप्ताहांत आउटिंग पर सेक्स की लंबी रात भी तैयार होने की आवश्यकता है।
    • कुछ नये कारणों की कोशिश न करें कारणों के बारे में मत सोचो: इसके बजाय, सभी कारणों के बारे में सोचें कि यह मजेदार क्यों होगा।
    • एक अप्रत्याशित सप्ताहांत यात्रा लें अपनी उंगली को नक्शे पर एक स्थान पर रखें और आपके द्वारा चुने गए स्थान पर जाएं मजे की नई जगह तलाशने - और एक दूसरे का शरीर
  • पिक्चर शीर्षक से आपका मैन खुश, भावनात्मक रूप से एक रिश्ते में तेजी से 13 कदम
    5
    बोल्ड हो बोल्ड होने के नाते आपके पुरुष को यौन रूप से खुश करने का एक और तरीका है बोल्ड होने के लिए, आपको अपने आदमी को पता है कि आप क्या चाहते हैं, जब आप चाहते हैं एक रात के लिए नियंत्रण करें और अपने आदमी को बेडरूम में ले जाएं, उसे बताएं कि आप क्या करना चाहते हैं। या किसी पार्टी के बीच में उसके पास जाएं या अपने कान में भीड़ भरे पट्टी और कानाफूसी पर बात करें "मैं आपसे चाहता हूं," कहता हूं कि यह घर जाने के लिए और तुरंत सेक्स करना है।
    • आपका आदमी आपकी दुस्साहसी और ईमानदारी को पसंद करेगा, और इससे उसे और भी उत्साहित किया जाएगा।
    • यदि आप मूड में हैं, तो आगे बढ़ें। यदि आपको लगता है कि जब आपका आदमी स्नान करेगा, तो उसे एक साबुन सत्र के लिए रख दें
  • एक रिश्ते में आपका मन खुश, भावनात्मक रूप से जुड़े हुए चित्र शीर्षक से चित्र 14
    6
    स्पष्ट रूप से स्पष्ट रहें यदि आप समय-समय पर थोड़े अश्लील होते हैं तो आपका आदमी इसे प्यार करेगा। इसके लिए, आप अपनी कामुकता की सीमाओं को दूर करने के लिए डर नहीं सकते। यौन रूप से स्पष्ट होने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • किसी सेक्स की दुकान पर जाएं और कुछ चाबुक, खिलौने और सेक्सी वेशभूषा प्राप्त करें, चाहे कितना हास्यास्पद हो।
    • एक सेक्सी पारदर्शी अधोवस्त्र में पैसा निवेश करें
    • फोन पर गन्दा बोलना मज़े करो, या जब आप चारों ओर नहीं हैं, तो अपने आदमी को आपके बारे में सोचने के लिए एक संदेश भेजें
  • विधि 3
    उसे छोड़कर मुबारक हो

    पिक्चर शीर्षक से आपका मैन खुश करें, भावनात्मक रूप से एक रिश्ते में तेजी से कदम 15
    1
    अपने रिश्ते को हमेशा ताज़ा रखें यदि आप अपने आदमी को भावनात्मक रूप से और यौन खुशहाली बनाना चाहते हैं तो आप पुरानी दिनचर्या के लिए उपयोग नहीं कर सकते हैं, भले ही आप कई वर्षों से एक साथ रहे हों आपको चीजों को पुनर्जन्मित करने का प्रयास करना होगा, या दोनों की रुचि कम हो जाएगी ऐसा करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • कम से कम एक बार पहले कुछ भी नहीं किया है यह चढ़ाई, साइकिल चलाना या समुद्र तट वॉलीबॉल खेलना हो सकता है
    • नृत्य एक साथ। सीखना साल्सा या बॉलरूम नृत्य आपको अपने शरीर को सिंक में रखने में मदद करेगा क्योंकि आप नए क्षितिज का पता लगा सकते हैं।
    • हर हफ्ते अपने आदमी को बधाई देने का एक नया तरीका खोजें आप हमेशा उन चीजों के बारे में सोच सकते हैं जो आप उससे प्यार करते हैं।
    • समय-समय पर बैंकिंग मुश्किल है उन्हें ऐसा महसूस नहीं करना चाहिए कि वह जब भी चाहें, तब भी वह आपको प्राप्त कर सकते हैं।
    • पता है कि शिकार कभी समाप्त नहीं होता है वह आपको जिस तरह से मिले था उस दिन आपको जीतने के लिए संघर्ष करना होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका मैन खुश, भावनात्मक रूप से एक रिश्ता में कदम 16
    2
    ईर्ष्या न करें एक अच्छे रिश्ते को खत्म करने का सबसे आसान तरीका ईर्ष्या से बिना किसी कारण के लिए खपत करना शुरू करना है। यदि आप ईर्ष्या करते हैं, तो यह केवल आपके आदमी को नाराज और निराश छोड़ देगा और उसे महसूस होगा कि आप इस संबंध में विश्वास करने के लिए सुरक्षित नहीं हैं कि वह आपको धोखा नहीं देगा। अगर आप पूरी तरह से हानिरहित नहीं हैं, तो भी अगर आप अपनी ईर्ष्या को नियंत्रित करने और अपने आदमी को सुरक्षित महसूस करने के लिए काम करने की ज़रूरत है, तब भी यदि आप कोई अन्य लड़की का बोलते हैं, या यहां तक ​​कि किसी अन्य लड़की का उल्लेख करते हुए समर्थन नहीं करते हैं
    • यदि आप हमेशा गपशप करते हैं, या अपने आसपास की अन्य लड़कियों के बारे में नकारात्मक बातें कहें, तो आपका आदमी प्रभावित नहीं होगा।
    • एक स्वस्थ रिश्ते में रहने का एक हिस्सा यह जानने का अर्थ है कि विपरीत लिंग के कई अन्य आकर्षक लोग हैं और यह पहचानते हैं कि आप उनके पीछे नहीं पीछा करेंगे। अगर आपको लगता है कि आपका आदमी बिना किसी सुंदर लड़की के आसपास हो सकता है, तो उसे छोड़ दें तो आपको एक समस्या है।
  • एक रिश्ते में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से जुड़े हुए चित्र शीर्षक से चित्र 17
    3
    इसे बदलने की कोशिश मत करो अगर आपको अपने आदमी को वह पसंद नहीं है - एक तरफ - तो आप उसके साथ क्यों हैं? अपने आदमी को थोड़ा सुधार करना चाहते हैं, या तो बैठकों में देर से प्रदर्शित नहीं होने या अपने कॉल वापस करने में तीन घंटे से कम समय तक नहीं लेना चाहते हैं, लेकिन उसकी उपस्थिति बदलने की कोशिश में समस्याएं हैं, वह कपड़े पहनता है, जिस तरह से वह सोचता है और "परिपूर्ण व्यक्ति" के अपने विचार को खुश करने के लिए बोलता है। यह केवल आपके इंसान को नाराज करेगा क्योंकि वह स्वयं नहीं हो सकता, और वह आपको दिखाएगा कि वह उस व्यक्ति के लिए आपको किस तरह नहीं पसंद करता है।
    • यदि आपका आदमी गैर-आदर्श व्यवहार का प्रदर्शन कर रहा है, तो उसे कहने में कोई समस्या नहीं है। लेकिन अगर आप हर समस्या को बताते हैं, जिस तरह से वह भोजन को रोता है, जिस तरह से वह अपने जूते पहनता है, तो वह महसूस करेगा कि आप लगातार अपने पैर पर उठा रहे हैं।
    • कोई भी सही नहीं है आपको यह समझना चाहिए कि आपके बारे में कुछ चीजें हैं जो आपके आदमी को आदर्श नहीं मिल सकतीं, लेकिन यह ठीक है।
  • एक रिश्ते में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से जुड़े हुए चित्र शीर्षक से चित्र 18
    4
    इसके लिए कमरा बनाएं यहां तक ​​कि अगर आपका रिश्ते साल का रिश्ता है, तो आपको हमेशा इसके लिए जगह बनाने के लिए याद रखना चाहिए - भले ही आप एक ही घर और एक ही बिस्तर को साझा करते हों आप और आपके आदमी को कुछ अलग समय बिताने में सक्षम होना चाहिए ताकि आप एक-दूसरे को वापस कर सकें, तो आपके रिश्ते को और मजबूत बनाया जा सके, ताकि आप यह सराहना करते रहें कि आप एक-दूसरे के लिए कितने खास हैं
    • अपने आदमी को सप्ताह के अंत में जो कुछ करना है, वह कभी-कभी आपको अपने सहकर्मियों के साथ बिना किसी सहकर्मियों के साथ रहना, या बिना अपने परिवार को देखने के लिए एक सप्ताहांत यात्रा ले जाने के लिए सक्षम होने के नाते, यह परिपक्वता और आत्मविश्वास का संकेत
    • अगर आपको लगता है कि आपको लगातार अपने पक्ष में रहने की आवश्यकता है, या आपको मजा नहीं होगा, तो आप लंबे समय तक अपने आदमी को खुश करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • एक रिश्ते में अपने आदमी को खुश, भावनात्मक रूप से जुड़े हुए चित्र वाला शीर्षक चित्र 1 9
    5
    सुनिश्चित करें कि आप खुश हैं हालांकि, अपने व्यक्ति को भावनात्मक और यौन रूप से खुश छोड़ना महत्वपूर्ण है, यह उतना ही महत्वपूर्ण है कि आप रिश्ते में भावनात्मक और यौन रूप से भरा महसूस कर रहे हैं। यह उस आदमी की नौकरी नहीं है कि वह मनुष्य को एक आदमी बना दे, जिससे सुनिश्चित हो कि उसकी ज़रूरतें पूरी होती हैं: एक मजबूत संबंध पारस्परिक प्रेम, प्रोत्साहन और स्वीकृति के साथ बनाया गया है। यदि आपको लगता है कि आप अपने सभी समय खर्च करते हैं, तो आप के बारे में सोचना है कि आपकी ज़रूरतों पर ध्यान देने की बजाय आपके आदमी क्या चाहता है, आपको एक समस्या है।
    • हालांकि आप और आपके आदमी के लिए हर समय 100% खुशहाल और यौन रूप से खुश होना असंभव है, लेकिन रिश्ते के लिए सबसे अधिक समय आपको खुश होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • झगड़े के दौरान, लोग सिर्फ सुनना चाहते हैं और अधिकतर समय वे आपको सुनने के लिए सबसे दर्दनाक बात कहने की कोशिश करेंगे, ताकि आप किस तरह से महसूस कर रहे हों और उसकी बात सुनी, तो सुनने के लिए कि उसके पास क्या है कहो और आपको दुख नहीं होगा!
    • ठंडे पानी की एक बाल्टी बल्कि प्रामाणिक चेहरे के लिए खुफिया और सामान्य ज्ञान की कमी है। महिलाएं, एक कंप्यूटर को केबल कैसे जानें, या टीवी को चालू करें। अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो आप हमेशा उसी साइट का उपयोग कर सकते हैं जो आप अब हैं!
    • बुरा आँखों के साथ जगह नहीं दिख रहा है! क्या आपको कभी ऐसा स्थान मिला है जिसे आप दुनिया से दूर जाना चाहते हैं? खैर, यह सब एक आदमी की जरूरत है जब महिला पीछा में है ज्यादातर समय वह अपने दोस्तों के साथ बार में जाएंगे।
    • जिसमें से बोलते हैं, पुरुष हर बार कॉल / संदेश कॉल करने से नफरत करते हैं। अगर आप ध्यान दें कि वह बुरे मूड में है, या फोन पर फोन करने में सक्षम होने के लिए गुस्से में है, तो अपने फोन पर बातचीत कम करें। यह आम तौर पर पुरुषों को पागल करता है और फिर वे और भी अधिक जगह चाहते हैं।

    चेतावनी

    • एक चेतावनी: पुरुषों अक्सर पुराने चीजों को जल्दी से दुरुपयोग करते हैं इसके बारे में सोचें, पुरुषों को यौन आकर्षित किया जाता है, इसका मतलब यह नहीं है कि उस आदमी को आप के लिए कुछ भी नहीं लगता - उसका यौन पक्ष हर दिन अधिक और अधिक शक्तिशाली लगता है, आपने कुछ नहीं किया!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com