IhsAdke.com

कैसे एक आदमी अच्छा लगता है बनाने के लिए

यह पुरुषों को समझने के लिए बहुत मुश्किल हो सकता - आम तौर पर वे वे कैसा महसूस होता है के बारे में बात करने के लिए अनिच्छुक रहे हैं, और जब वे बोलते हैं, जानना चाहते हैं कि वे भी इसके बारे में बात कर रहे हैं मुश्किल हो सकता है। आमतौर पर पुरुषों को अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है दुर्भाग्य से, जब आप वास्तव में एक आदमी को पसंद करते हैं, यह एक समस्या हो सकती है यह जानना बहुत मुश्किल है कि किसी आदमी को कैसे अच्छा लगेगा, अगर वह आपको बिल्कुल बताए कि वह क्या चाहिए सौभाग्य से, कुछ चीजें हैं जो लगभग हर आदमी पसंद करती हैं - अधिक जानने के लिए नीचे चरण 1 देखें।

चरणों

चित्र बनाओ एक लड़का महसूस अच्छा कदम 1
1
उसे वांछित बनाओ मनुष्य सामाजिक जानवर हैं चाहे हमारे एकान्त व्यवसाय से हमें कितना संतुष्टि मिलती है, हमें "पूर्ण" महसूस करने के लिए दूसरों के साथ बातचीत करना चाहिए। लोगों को चाहता था वे बाहर वर्तनी की जरूरत है। यदि आप एक आदमी को अच्छा महसूस करना चाहते हैं, तो वहां से शुरू करें इस पर निर्भर रहें। उसे कठिन समय में आपकी सहायता करने दें जब वह आपकी सहायता करता है, तो जितना भी आप इसके लिए उसे महत्व देते हैं उतनी बात करें। आपके रिश्ते को अच्छी तरह से संतुलित किया जा सकता है - जैसा कि आप इसे भरोसा करते हैं, आपको उस पर भरोसा करना चाहिए।
  • चित्र बनाओ एक लड़का महसूस अच्छा कदम 2
    2
    खुलेपन, ईमानदारी और समानता की तलाश करें क्योंकि वे बहुत ही आरक्षित होने के आदी हैं, इसलिए अधिकांश लोग एक संबंध को मानेंगे, जो उन्हें पूरी तरह से ईमानदारी से अभिव्यक्त करने की अनुमति देता है। यह एक आदमी के लिए "खुला" के लिए कुछ समय लग सकता है, इसलिए यदि यह नहीं है, तो उसे बताना है कि वह चाहता है, वह कुछ भी है कि आप परेशान कर रहा है के बारे में बात कर सकते हैं सुनिश्चित करें। वह आपकी पेशकश को तुरंत स्वीकार नहीं कर सकता है, लेकिन जब वह स्वीकार करता है, तो वह बहुत सराहना करेगा कि दिल खोलने के लिए वह सीधे आपसे बात कर सकते हैं।
    • किसी के साथ खुले और ईमानदार होना आसान है जिसे हम अपने समान मानते हैं। अपने साथी के साथ अनुभवों, जिम्मेदारियों और बातचीत साझा करने की कोशिश करें - जैसा कि आप एक-दूसरे पर भरोसा करना शुरू करते हैं, आपका संचार स्वाभाविक रूप से गहरा होगा।
    • यहां तक ​​कि करीबी और घनिष्ठ संबंधों में भी, पुरुष और महिलाएं अपने भीतर के राक्षसों और भावनात्मक समस्याओं के बारे में लगातार बात नहीं करते - क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि हम सब कितने अच्छे रिश्ते होंगे? एक आम गलती आपको कुछ परेशान करने वाले ब्योरे के लिए धक्का देना है - हालांकि किसी भी युगल को खुले संचार की कोशिश करनी चाहिए, इसका जरूरी नहीं मतलब यह है कि दोनों साझेदार हमेशा गंभीर चीजों के बारे में बात करना चाहते हैं।
  • चित्र बनाओ एक लड़का महसूस अच्छा कदम 3
    3
    सुनो। पुरुषों को यह जानना चाहिए कि उन्हें गंभीरता से लिया जा रहा है क्योंकि कई लोगों को अपने दोस्तों या यहाँ तक कि उनके परिवारों के साथ अपनी भावनाओं के बारे में बात कठिनाई होती है, वे कहते हैं कि जब वे आप पर निर्भर खोलते हैं, तो आप देखेंगे महसूस करना चाहते हैं। सामान्य बातचीत के दौरान, आप स्पष्ट रूप से अपनी सभी शब्दों को अधिकतम ध्यान देने की जरूरत नहीं है, लेकिन जब वह कुछ गंभीर के बारे में बात कर रहा है, यह अपना पूरा ध्यान दे। उसे के करीब रहें और जब आप बात उसकी आँखों में देखो - यह निस्संदेह सम्मान है कि आप इसे देने के लिए और जब आप किसी की जरूरत को खोलने के लिए आप के लिए भी ऐसा ही होगा की सराहना करेंगे।
    • सुनना सिर्फ बैठने और चुप होने का मामला नहीं है - यह सोचने के लिए सब कुछ बोलने का समय दें, लेकिन जब बातचीत में एक शांत क्षण होता है, तो अपने विचारों, प्रश्नों और सुझावों के बारे में बात करें यह दिखाएगा कि आप सुन रहे थे, उसे मूल्यवान महसूस करते हुए
  • चित्र बनाओ एक लड़का महसूस अच्छा कदम 4
    4
    सकारात्मक रहें आंतरिक सुख बाहर दिखाया गया है जब आप और आपके आदमी को चीजों के बारे में आराम से बात करना चाहिए, जो आपको परेशान करता है, ज्यादातर समय, आप केवल एक ही रूप में खुश रहना चाहते हैं जब आप एक-दूसरे के साथ हो पूर्ण और पूर्ण जीवन प्राप्त करने की कोशिश करें - अपने शौक करें, पर्याप्त नींद लें, व्यायाम करें और आशावादी बनें जब आप अपने प्रेमी के साथ बाहर निकलते हैं, तो आप शायद पाते होंगे कि जब आप तंग-मुक्त होते हैं और अच्छे मनोदशा में होते हैं तो आप दोनों को ज्यादा मज़ा आता है।
    • एक सेक्सिस्ट स्टिरियोटाइप है कि महिलाओं को सुखपूर्वक कार्य करना चाहिए और पुरुषों के चारों ओर मुस्कुराहट स्वचालित रूप से करना चाहिए। ऐसा मत करो - जीने के लिए एक सकारात्मक जीवन आप और आप के आसपास के लोगों को खुश है, लेकिन खुश होने का नाटक जब आप न केवल अपने आप को अनुचित है नहीं कर रहे हैं कर देगा, लेकिन यह भी "नहीं" क्या प्रेमी उनकी गर्लफ्रेंड से चाहते हैं।



  • चित्र बनाओ एक लड़का महसूस अच्छा कदम 5
    5
    स्नेही रहें अपने प्रेमी के बारे में एक निश्चित तरीके से अपने बारे में अच्छा लग रहा है (और आपके साथ) उसे स्नेह देकर (सही तरीके से)। एक तरह से प्यार करने के बारे में सोचो कि आप किसी से कितना प्यार करते हैं - एक स्वाभाविक स्नेह आप कभी भी कृतज्ञ महसूस करते हैं, जबकि "बहुत" देखभाल आपको जुनूनी दिखती है, इसलिए उचित हो। आपका स्नेह महान होना और ध्यान आकर्षित करने की आवश्यकता नहीं है - उदाहरण के लिए, आप इसे `धोखे` के लिए धीरे-धीरे स्पर्श कर सकते हैं जैसा कि आप इसके पीछे चलते हैं।
  • चित्र बनाओ एक लड़का महसूस अच्छा कदम 6
    6
    इश्कबाजी! ज्यादातर पुरुष स्नेह जैसा हैं, लेकिन स्नेह देना दो बार मज़ेदार है (दोनों पक्षों के लिए) अगर कुछ तानेके के साथ। सबसे पुरानी मज़ाकियों में से एक की कोशिश करें - यदि आप इसे कठिन बनाते हैं जब आपके स्नेह की बात आती है तो अपने प्रेमी को अपने पैरों पर छोड़ दें। यह आपको पागल कर देगा।
    • अपने इरादे से सावधान रहें, लेकिन अगर आप मेहनत कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप नहीं करते हैं बहुत सावधान, या आप कभी नहीं होगा अधेला. आपको हमेशा अपने सच्चे इरादों को छिपाना नहीं पड़ता है, ठीक से खुले तौर पर प्यार करना
  • चित्र बनाओ एक लड़का महसूस अच्छा कदम 7
    7
    रोमांटिक होना हम सभी को स्टीरियोटाइप जानते हैं - पुरुष कठोर, अनजाने, अ-भावुक प्रेमी हैं, जबकि महिलाएं भावनात्मक, शोकपूर्ण और रोमांटिक हैं वास्तविक जीवन इतना सरल नहीं है बहुत से लोग बहुत ही रोमांटिक हैं, जितना वे दिल में अभी भी रोमांटिक हैं, लेकिन भावनात्मक रूप से खोलने के लिए भी डरपोक हैं। पुरुषों को आम तौर पर रोमांटिक इशारों में संलग्न होने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है - चॉकलेट, फूल आदि खरीदें। रिवर्स चीजें और एक रोमांटिक इशारा खुद बनाओ - आप इसे कैसे छुआ जा सकता है पर आश्चर्य हो सकता है
  • चित्र बनाओ एक लड़का महसूस अच्छा कदम 8
    8
    उसे अच्छी तरह से जानते हो यह कुंजी है हाल ही में, एक आदमी को अच्छा महसूस करने के लिए, आपको पता होना चाहिए क्या आप वास्तव में खुश और संतुष्ट महसूस करते हैं, जो असंभव है यदि आप एक दूसरे के लिए नहीं खुलते हैं। अपने प्रेमी की अजीब बातों को जानें - अजीब चीजें जो आपको मुस्कुराएं, जो आपको परेशान करती हैं, उनकी पागल भय। कुछ आंतरिक चुटकुले करें जो कि कोई और नहीं समझ सके। जानें, शुरू में, वह कैसा महसूस कर रहा है आप स्वाभाविक रूप से इन चीजों को सीखेंगे क्योंकि आप एक-दूसरे के साथ अधिक से अधिक समय व्यतीत करते हैं और, सबसे अच्छा, आपका प्रेमी भी इसके बारे में अधिक सीखेंगे आप.
    • याद रखें, जितना अधिक आप किसी को जानते हैं, उतना ही आसान आपको चोट पहुंचाई जाएगी। जैसा कि आप अपने प्रेमी के बारे में और अधिक जानने के लिए, अपने ज्ञान को अच्छे के लिए उपयोग करना सुनिश्चित करें, बुराई के लिए नहीं। आप को चोट पहुंचाने के लिए एक छोटे से प्रयास में गुस्से के एक पल में कुछ बहुत ही निजी बाहर लाने के लिए बहुत आसान है
  • चेतावनी

    • वह खुद को शुरू में बात करने के लिए नहीं खोल सकता है, लेकिन आपको न केवल उसे दिखाना चाहिए बल्कि उसे साबित करना चाहिए कि वह कभी आप पर भरोसा कर सकते हैं
    • यदि आप लड़के को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो छेड़छाड़, छूने और मुस्कान में अतिरंजना नहीं करें सबसे विवेकपूर्ण चीजें आपके द्वारा भेजे गए संदेशों को भेज देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com