IhsAdke.com

कैसे आपका आदमी कमेट करने के लिए

आप एक शानदार रिश्ते के बीच में हैं, और आप चीजों को अगले स्तर तक ले जाना चाहते हैं। आप एक आदमी ने अपने आधिकारिक प्रेमी या मंगेतर बनाने के लिए, के रूप में अगर आप इसके साथ बदलना चाहते हैं चाहते हैं, वहाँ कुछ चीजें आप क्या करने की जरूरत इससे पहले कि आप अपने आदमी के लिए प्रतिबद्ध हैं। यदि आप अपने संबंधों को आगे रखना चाहते हैं, तो इन सरल चरणों का पालन करें।

चरणों

छवि शीर्षक से प्राप्त करें आपका मैन कमेंट स्टेप 1
1
सुनिश्चित करें कि आप प्रतिबद्ध हैं अपने आदमी को समझौता करने के लिए अपनी योजना निष्पादित करने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप सही कारणों से ऐसा कर रहे हैं। चाहे आप उसे चाहते हैं कि आपसे उसकी प्रेमिका हो, या यदि आप चाहते हैं कि वह शादी करे, तो आपको यह जानना होगा कि आपके लिए कौन सी कदम सही है।
  • सभी कारणों की एक सूची बनाएं कि आप संबंध को आगे क्यों लेना चाहते हैं। इन कारणों को स्वाभाविक रूप से आना चाहिए, और इसे कुछ लिखना मुश्किल नहीं होना चाहिए।
  • किसी नियुक्ति पर बल न दें, क्योंकि आपको लगता है कि आप कुछ समय के लिए एक साथ रहे हैं, इसलिए आपको क्या करना चाहिए। अगर आप तैयार हैं तो आगे बढ़ें, न कि आपको लगता है कि यह अगले तार्किक कदम है।
  • किसी नियुक्ति पर बल न दें, क्योंकि आपके आस-पास के सभी लोग क्या कर रहे हैं और आप नहीं छोड़ना चाहते हैं सिर्फ इसलिए कि आपके दस सबसे अच्छे दोस्त शादी कर रहे हैं या अपने प्रेमी के साथ आगे बढ़ते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसका पालन करना चाहिए जब तक कि यह वास्तव में आप के लिए नहीं है।
  • अपने माता-पिता या दोस्तों की तरह बाहर के किसी भी प्रभाव को न दें, आपको संबंध आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करें।
  • यदि आप चाहते हैं कि आपसे उसकी प्रेमिका हो, तो आपको नियुक्तियों के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार रहना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप उसे केवल शीर्षक के लिए नहीं करना चाहते हैं, लेकिन क्योंकि आप अपने संबंध अगले स्तर तक लेना चाहते हैं।
  • यदि आप चाहते हैं कि आप उससे पूछें, या उसके साथ जगह तलाशने के लिए, तो आपको अपने रिश्ते के लिए मजबूत होना चाहिए। ऐसा मत करो यदि आप इसे रूममेट के रूप में देख रहे हैं और किराया बचाने के लिए चाहते हैं, या यदि आपका संबंध असफल होने के लिए बाध्य है।
  • यदि आप चाहते हैं कि आप उससे शादी करने के लिए कहें, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने जीवन को उसके साथ बिताने के लिए तैयार हैं, ताकि वह आपको दुनिया में किसी से भी अधिक खुश कर दे, और आप उसकी कल्पना नहीं कर सकते इसके बिना जीवन।
  • छवि को शीर्षक से प्राप्त करें
    2
    सुनिश्चित करें कि वह प्रतिबद्धता के लिए तैयार है। एक बार जब आप जानते हैं कि आप संबंध को आगे बढ़ाने के बारे में गंभीर हैं, तो यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपका प्यार एक ही पृष्ठ पर है। यदि आप बिल्कुल तैयार हैं लेकिन वह प्रतिबद्धता के बारे में भी सोच भी नहीं रहे हैं, तो आपको समस्याएं आ जाएंगी। यह कैसे बताना है कि यह तैयार है:
    • अगर वह एक समझौता के लिए तैयार है, यह आपको बता देंगे आप कैसे अद्भुत हैं, वह कैसे आप की सराहना करता है, और कितना आनन्द आप अपने जीवन के लिए लाया।
    • यदि वह आप दोनों के भविष्य के बारे में बात करने में सहज है, तो आप अपने बच्चों से कैसे रहेंगे, जहां से आप रहेंगे, यह एक संकेत है कि वह समझौता के बारे में गंभीर है। यहां तक ​​कि अगर वह कुछ ऐसी बातों का उल्लेख करता है जो आप एक या दो साल में करेंगे, तो यह दिखाएगा कि वह जानता है कि आप हमेशा अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा होंगे।
    • यदि आपका रिश्ता स्थिर है और हमेशा विकसित होता है अगर आप अपना सबसे अधिक समय मज़े करते हैं, आपसे प्यार करते हैं, खुले और ईमानदार संचार करते हैं, तो आपका रिश्ता भविष्य में भी स्वस्थ हो सकता है हालांकि, यदि आप हमेशा संघर्ष कर रहे हैं और एक-दूसरे से गुस्सा आ रहे हैं, तो आपको आगे बढ़ने से पहले अपने संबंधों की समस्याओं को हल करना चाहिए।
    • यदि आप चाहते हैं कि आपसे अपनी प्रेमिका हो, तो यह स्पष्ट होना चाहिए कि आप उसके जीवन में एकमात्र महिला हैं। उसे किसी भी अन्य लड़की से बात करने, संदेश भेजने,
    • यदि आप चाहते हैं कि आपसे उसके साथ चलने के लिए कहें, तो वह जिम्मेदारियों को साझा करने, चीजों को व्यवस्थित रखने, और अपने जीवन को अपने साथ साझा करने के लिए तैयार रहना चाहिए।
    • यदि आप चाहते हैं कि आप उससे शादी करने के लिए कहें, तो वह कौन है, उसके बारे में गर्व होना चाहिए, और वह भविष्य में दो से आगे जाने का फैसला करने से पहले सुरक्षित होगा।
  • छवि को शीर्षक से प्राप्त करें आपका मैन कमेंट स्टेप 3
    3
    उसे पता है कि आप प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार हैं बहुत स्पष्ट या धक्का देने के बिना, आपको अपने आदमी को यह बताना चाहिए कि आप चीजें अगले स्तर पर लेना चाहते हैं। एक क्रिस्टल बॉल के बिना, वह नहीं जानता कि आप वास्तव में कैसा महसूस कर रहे हैं जब तक कि आप उसे बताएंगे या दिखाएंगे। यहां बताया गया है कि कैसे:
    • जब आप इस बारे में बात कर रहे हैं कि इसका मतलब आपके लिए कितना है, तो बताएं कि आप रिश्ते को अगले चरण में लेने के लिए तैयार हैं।
    • बोलने के छोटे, आकस्मिक तरीकों को ढूंढें जो आप अगले चरण में लेना चाहते हैं। गंभीर बातचीत के दौरान मत बोलो, लेकिन एक सामान्य बातचीत के दौरान इसे स्वाभाविक रूप से बाहर निकालना ताकि यह सहज महसूस हो सके।
    • यदि आपके पास ऐसे दोस्त हैं जो इस कदम को लेते हैं, तो उनका उल्लेख करें कि वे उनके संबंधों की तुलना किए बिना कितने खुश हैं।
    • उसे मनाने की कोशिश करो जब आप यह कहते हैं कि आप तैयार हैं, तो पूछें कि वह क्या चाहता है, जैसे आप चाहते हैं।
    • उसे कुचल देने के बिना उसे प्यार और स्नेह दे दो, उसे बताने दें कि आप उससे कितना प्यार करते हैं
  • चित्र शीर्षक से अपने आदमी को कदम 4 कदम के लिए जाओ
    4



    दिखाएं कि वह खुद को आपसे करने से लाभ होगा यदि आप चाहते हैं कि वह आपको प्रतिबद्ध करे, तो आपको उसे दिखाने की ज़रूरत है कि आप वह व्यक्ति हैं जो आपके जीवन के अगले चरण में करना चाहते हैं। इससे पहले कि वह बड़ा कदम उठाता है, उसे पता होना चाहिए कि आप एक मजेदार, सकारात्मक, रोचक और जीवंत व्यक्ति हैं जो एक महान साथी होगा। यहां बताया गया है कि कैसे:
    • अपने सर्वोत्तम गुणों को बेहतर बनाने के लिए तरीकों की एक सूची बनाओ, चाहे वह यह दिखा सके कि आप इसे कितनी बार देखते हैं, या चीज की सभी चीजों की योजना न रखने से अधिक आराम से बनकर अधिक स्वतंत्र हैं।
    • अपने कौशल को करुणा से बाहर दिखाएं उसे पता होना चाहिए कि आप उसकी भावनाओं को समझते हैं, उसे चोट लगी है जब उसकी सहायता करें, और उसकी कमजोरियां संवेदनशील हैं।
    • अपनी आजादी दिखाएं यद्यपि आप उसके साथ विकसित करना चाहते हैं, आपको अपनी जुनून, दोस्ती और लक्ष्यों को रखना चाहिए, इसलिए वह नहीं सोचता कि आप निर्भर हैं और डर है कि केवल एक चीज जो आप करना चाहते हैं वह अपने साथ अपना समय बिताना है।
    • दिखाएँ कि आप को पढ़ाने के लिए बहुत कुछ है आप आराम करने के लिए उसे सिखाने के लिए चाहते हैं, कि मदद कर सकते हैं उसे एक और अधिक संगठित व्यक्ति हो, वह लगता है कि क्या आप एक व्यक्ति के रूप में सुधार करने में मदद करने के लिए जारी रहेगा है।
    • दिखाएँ कि आप उदार हैं एक विशिष्ट संबंध में रहने का एक हिस्सा, एक साथ रहना या विवाहित होने का मतलब है कि दूसरे व्यक्ति के परिप्रेक्ष्य में समझौता और समझना आपके आदमी को यह जानना जरूरी है कि आप एक रचनात्मक बात कर सकते हैं, पता कर सकते हैं कि कब आगे निकल जाए, और हमेशा जो भी आप चाहते हैं, बिना आराम करें।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका मैन कमेंट स्टेप 5 बनाएं
    5
    यदि आप चाहते हैं, तो उम्मीद करें कि वह नियुक्ति करे। यदि आप अधिक परंपरागत हैं, तो आप अपने आदमी को पहला कदम लेने के लिए चाहते हैं। उसे समझने के लिए कुछ समय दें कि वचनबद्धता कितनी महत्वपूर्ण है, और अनुरोध करने के लिए एक स्थान और तरीका ढूंढने के लिए। हो सकता है कि वह आपके जैसी भावनाएं हो, लेकिन पूछने के लिए सही समय ढूँढ़ना मुश्किल है।
    • धीरज रखो, लेकिन पता है कि कार्य कब करना है अगर आप उसे लंबे समय से पहले कदम उठाना चाहते हैं, तो आपको बातचीत शुरू करनी चाहिए। अन्यथा, आप कुछ के लिए इंतजार कर सकते हैं जो कुछ नहीं होगा और समय के साथ और भी अधिक दुख हो जाएगा।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका मैन कमेट करने के चरण 6
    6
    एक ईमानदार बातचीत करें एक बार जब आप जानते हैं कि आप दोनों अगले चरण के लिए तैयार हैं और यह आगे नहीं बढ़ रहा है, तो अगले चरण के बारे में एक ईमानदार और खुला बातचीत करने का समय है यहाँ क्या करना है:
    • दृढ़ रहें अपने आदमी के साथ बैठने और रिश्ते पर आने के लिए अपने विचारों के बारे में बात करने के लिए समय निकालें उसे पता चलिए कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं और आप अगले कदम उठाना चाहते हैं।
    • उसे सामना न करें आपको यह स्पष्ट करना चाहिए कि आप एक महत्वपूर्ण बातचीत कर रहे हैं, लेकिन अपने आदमी को रक्षात्मक पर नहीं डालते हैं। मत कहो "आप मुझसे अभी तक अपनी प्रेमिका क्यों नहीं कह रहे थे? क्या मेरे साथ कुछ गड़बड़ है? "वह गार्ड को पकड़ लिया जाएगा और पता नहीं होगा कि क्या कहना है
    • खुला दिमाग रखें याद रखें कि वार्तालाप एक दो-तरफ़ा सड़क है, ऐसा कहने के बाद कि आप कैसा महसूस करते हैं, कहते हैं, "आप क्या सोचते हैं?" या, "आप इस बारे में कैसा महसूस करते हैं?" उसे दिखाएं कि आप वास्तव में क्या देख रहे हैं, उसके बारे में क्या कहना है।
    • सही समय चुनें यह एक गंभीर बातचीत है और आपको ऐसा होना चाहिए जब कोई व्याकुलता न हो। टीवी बंद करें और बातचीत के दौरान मफलर में अपने सेलफोन को रखें। यदि आप अपने आदमी के जीवन में तनावपूर्ण एक अविश्वसनीय रूप से व्यस्त सप्ताह के दौरान बातचीत करने नहीं कर रहे हैं या, या यह रूप में ग्रहणशील आप चाहते हैं के रूप में नहीं होगा सुनिश्चित करें।
  • छवि शीर्षक से प्राप्त करें आपका मैन कमेंट स्टेप 7
    7
    अगर यह काम नहीं करता है तो निराश न हों। यदि आप सब कुछ करने का प्रयास किया है और अपने आदमी समझौता करने से इनकार करते हैं, निराश मत हो। जीवन में हर चीज की योजना नहीं है, और आपको यह पता होना चाहिए कि आपने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और आप के बारे में अच्छा महसूस कर रहे हैं कि आपने रिश्ते में कितना मुश्किल काम किया था। जब यह काम नहीं करता है, तो दो चीजें हैं जो आप कर सकते हैं:
    • संबंध समाप्त करें यदि आपने उसे आपसे कई सालों से शादी करने के लिए कहा है और इसे काम नहीं किया है, तो आपको स्वीकार करना होगा कि वह आपकी शादी के प्रकार नहीं है और जब आपके रिश्ते की बात आती है तो आपके पास अलग-अलग लक्ष्य हैं। यदि विवाह सचमुच आप चाहते हैं और आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि यह आपके लिए प्रतिबद्ध नहीं होगा, यह आगे बढ़ने का समय है।
    • अधिक समय दें अपने आप से पूछें कि क्या आपके आदमी के पास समझौता करने के लिए कोई अच्छा कारण है आपके पास एक अच्छा समय हो सकता है, लेकिन वह अभी भी आठ साल के रिश्तों के अंत से ठीक हो रहे हैं और आपको अभी जो भी चाहें देने के लिए भावनात्मक संसाधन नहीं हैं। हो सकता है कि वह एक प्रमुख कैरियर परिवर्तन के बीच में है और बदलाव करने के बारे में परेशान और गहरा असुरक्षित महसूस कर रहा है और बसने के लिए कुछ समय की आवश्यकता है।
      • अगर आपको लगता है कि समस्या स्थिति में है, आंतरिक मान नहीं है, तो धैर्य रखें और बेहतर समय पर फिर से प्रयास करें। लेकिन आपको मुश्किल समय में उसके लिए इंतजार करना और उसके प्रति प्रतिबद्धता के डर के लिए लगातार माफ़ी मांगने के बीच अंतर पता होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • मनुष्य की इच्छा और वचनबद्धता के बीच में अंतर जानने के लिए कई महिलाएं एक प्रेमी या शादी करने के बारे में इतनी उत्साहित होती हैं कि वे अगले चरण लेने के बारे में सोचते हैं कि वे किसके साथ ऐसा करेंगे।

    चेतावनी

    • अपने आदमी को एक शादी का प्रस्ताव देने के लिए कभी मजबूर न करें यदि वह ऐसा कर रहा है क्योंकि वह जानता है कि वह आपको नहीं खोएगा, लेकिन वह वास्तव में तैयार नहीं है, तो रिश्ते असफल होने के लिए बाध्य हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com