IhsAdke.com

कैसे एक आदमी विवाहित पाने के लिए प्राप्त करने के लिए

सही आदमी ढूँढना मुश्किल हो सकता है इसे रखें, यहां तक ​​कि कठिन भी एक रिश्ते में प्रवेश करने के लिए तैयार एक आदमी को खोजने के लिए रहस्य क्या हैं? इस के लिए कोई मैनुअल नहीं है हालांकि, आप अधिक गंभीर और स्थायी रिश्तों को प्राप्त करने के लिए नीचे दी गई युक्तियों का पालन करके शुरू कर सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक से एक आदमी के लिए आप शादी करने के लिए चरण 1
1
स्वयं प्रेम करो बंद करो और सोचें: क्या आप खुद से शादी करेंगे? यदि आप उस व्यक्ति से खुश नहीं हैं जो आप हैं, तो दूसरों को रहने की उम्मीद मत करो अपने कार्यों का विश्लेषण करें और जो आपको पसंद नहीं है उसे परिवर्तित करें। सकारात्मक आत्मसम्मान एक अच्छी शुरुआत की चाबी है ..
  • पिक्चर शीर्षक से ए मैन फॉर मैरी टू स्टेप 2
    2
    संचार करें। छेड़खानी चरण के माध्यम से शादी के लिए, एक अच्छा रिश्ता बनाए रखने के लिए अच्छा संचार अच्छा है उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं, चाहे वह अच्छा है या बुरा है
  • तस्वीर शीर्षक से एक आदमी को आप शादी करने के लिए चरण 3
    3
    प्राकृतिक रहें यहां तक ​​कि विज्ञापनों के सभी मॉडलों, शरीर स्टाइल, चमत्कारी मेकअप और फ्लैट लोहा के साथ, एक आदमी का आनंद लेने के क्या वास्तविक है शादी करने के लिए। इसलिए प्राकृतिक हो और उपस्थिति में इसे ज़्यादा मत करो उन्हें पता होना चाहिए कि आप वास्तव में क्या हैं, क्योंकि यह इस महिला के साथ है कि अगर आप शादी करते हैं तो वह जीवित रहेगा।
  • चित्र शीर्षक से एक आदमी के लिए आप शादी करने के लिए चरण 4
    4
    कामुक हो यहां तक ​​कि अगर कामुकता किसी रिश्ते में नहीं है, तो यह महत्वपूर्ण है। दिखाएं कि उसमें रुचि है बहुत से पुरुष शादी करने के लिए गंभीर महिलाओं को पसंद करते हैं, लेकिन उनमें से कोई भी एक ऐसी महिला से शादी करना नहीं चाहता है जो बहुत गुप्त है। चीजों को एक साथ रखना सीखें और इसे रिश्ते का एक मजेदार पहलू दें।
  • चित्र शीर्षक से एक आदमी के लिए आप शादी करने के लिए चरण 5
    5
    अपनी सीमाएं और इरादों को जानिए किसी भी संबंध का एक महत्वपूर्ण विवरण दोनों पक्षों को यह सुनिश्चित करना है कि उन्हें पूरा करने की जरूरत है। सुनिश्चित करें कि आप और उनके संबंधों के संबंध में एक समान दृष्टिकोण है। यदि आप बच्चे चाहते हैं और शादी कर लेते हैं और वह केवल किसी को बाहर निकलना चाहता है, तो वह रिश्ता काम नहीं करेगा।
  • पिक्चर शीर्षक से ए मैन फॉर मैरी यू चरण 6
    6
    भावनात्मक रूप से नियंत्रित रहें जीवन एक रोलर कोस्टर नहीं होना चाहिए आमतौर पर पुरुषों की तरह स्थिर महिलाओं और इसके विपरीत। अगर लोग अक्सर आपको एक नाटकीय व्यक्ति के रूप में कहते हैं, तो आराम करने, अपनी नसों को शांत करने और अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने के लिए सहायता प्राप्त करें
  • पिक्चर शीर्षक से ए मैन फॉर मैरी टू स्टेप 7
    7
    पुरुष प्रतिबद्धता बनाने में अधिक समय लेते हैं वे उसके लिए एक प्रतिबद्धता बनाने से पहले अच्छी तरह से महिला को जानने का एक मुद्दा बनाते हैं वे रहते हैं, तो वे तारीख। वे तिथि, तो प्रेमी यह महिला के लिए कठिन हो सकता है, लेकिन सीखा जाना एक बहुमूल्य सबक है यदि वे सभी स्तरों पर संगत हैं तो वे इसे जानना एक बिंदु बनाते हैं (जैसे ही महिलाओं को चाहिए)। और यह एक ऐसी प्रक्रिया है जो स्वाभाविक रूप से घटित होनी चाहिए। किसी व्यक्ति को आरामदायक महसूस करने से पहले निर्णय लेने के लिए दबाव डालना अनिवार्य रूप से उसे संदेह में छोड़ देगा इससे पहले कि वह इस विषय को छूता है या कम से कम एक साल बीत जाने तक शादी के बारे में बात न करें
  • चित्र शीर्षक से एक आदमी के लिए शादी करने के लिए आप चरण 8
    8
    एक मज़ेदार और स्वस्थ रिश्ता रखना यदि आप दोनों के बीच का रिश्ता अच्छी तरह से चला जाता है, तो वह तिथि करना चाहता है। यदि आप प्रेम प्रसंग में अच्छे अनुभवों के माध्यम से जाते हैं, तो आप एक ऐसे व्यक्ति होंगे जिनके साथ वह होना चाहता है। वह नौकरी को अधिक गंभीरता से ले लेंगे और भविष्य की योजनाओं पर विचार करेंगे जैसे कि जीने की जगह का आयोजन। जब वह तैयार और पर्याप्त परिपक्व महसूस करता है, तो वह निर्णय लेगा और शादी में अपने हाथ की मांग करेगा।
  • पिक्चर शीर्षक से ए मैन फॉर मैरी यू चरण 9
    9
    आश्वस्त रहें अपने सिर को जगह में रखो और आगे झूठ का सामना करने के लिए तैयार रहें। पुरुषों आत्मविश्वास से महिलाओं को प्यार करते हैं क्यों, एक आदमी किस तरह एक महिला का ध्यान नहीं रख सकता जिसने खुद को इतना महत्व दिया?
  • चित्र शीर्षक से एक आदमी के लिए शादी करने के लिए आप 10 कदम
    10
    प्यार दिखाओ एक आकर्षक लग रही है, पीठ पर एक खरोंच या एक नरम चुंबन अच्छे हैं हालांकि, चिपचिपा नहीं है और कुछ भी अनुचित नहीं है।
  • पिक्चर शीर्षक से ए मैन फॉर मैरी यू स्टेप 11
    11



    किसी व्यक्ति की शक्तियों का मूल्य जानें उसे मौखिक रूप से बाहर लगाएं, भले ही वह पहले से खुद पर गर्व है जब चीजें काम कर रही हों तो प्रोत्साहित करें, और जब चीजें अच्छी तरह से नहीं जा रही हों तो उन्हें डांटें मत
  • पिक्चर शीर्षक से ए मैन फॉर मैरी आप स्टेप 12
    12
    मज़ा रहें यह बहुत बुनियादी लगता है, लेकिन यह किसी भी संबंध में एक महत्वपूर्ण कारक है। हास्य की भावना है और जोर या नकारात्मक नहीं है।
  • पिक्चर शीर्षक से ए मैन फॉर मैरी यू चरण 13
    13
    हंसमुख हो जाओ जो महिला खुश हैं और अपने जीवन के हर मिनट का आनंद ले रहे हैं वे अविश्वसनीय रूप से आकर्षक हैं
  • पिक्चर शीर्षक से गेट अ मैन टू मैरी यू चरण 14
    14
    साधारण। यदि आपके दिल में गर्मी तुम्हारे चेहरे पर देखी जा सकती है, और यदि आपकी लड़के के लिए आपकी भावनाएं चमकती हैं, तो आप इसे पिघलेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से गेट ए मैन फॉर मैरी आप स्टेप 15
    15
    विनम्र हो जाओ एक नम्र व्यक्ति वह नहीं है जो नीचे खड़ा है वह एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने अहंकार को नियंत्रित करता है और दूसरों के प्रति वास्तविक इरादे रखता है।
  • चित्र शीर्षक से एक आदमी को आप शादी करने के लिए कदम 16
    16
    अपॉइंटमेंट्स बनाएं यह स्पष्ट नहीं हो सकता है, लेकिन आपको एक आदमी से मिलने के लिए बाहर जाना होगा और वह अपने हाथ की मांग करने से पहले एक रिश्ता स्थापित करना होगा। बैठकों को जटिल लग सकता है, लेकिन बात करने के लिए बाहर जाने के बारे में अधिक हो सकता है ताकि आप एक-दूसरे को बेहतर जान सकें।
  • चित्र शीर्षक से एक आदमी के लिए शादी करने के लिए आप 17 कदम
    17
    शादी का प्रस्ताव न करें कुछ पुरुष आपकी प्रतीक्षा से अधिक समय लेते हैं लेकिन अगर यह वास्तव में इसके लायक है, तो आपको इंतजार करना चाहिए। हालांकि, यदि वह डेटिंग के लंबे समय के बाद भी कोई रूचि (या बहस नहीं कर रहा है) दिखाता है, तो आपको अपने रिश्ते की दिशा का पुनः मूल्यांकन करने की आवश्यकता हो सकती है
  • चित्र शीर्षक के लिए एक आदमी को मिलना आप शादी करने के लिए कदम 18
    18
    याद रखें कि रोमांस दो-तरफा सड़क है यदि आप लाड़ प्यार और आदर करना चाहते हैं, तो उसके लिए भी यही करें रोमांटिक होना उसे उस रिश्ते में होना चाहता हूं। बहुत से लोग रोमांटिसिज़्म पसंद करते हैं, अन्यथा ऐसा करने से आप केवल अपने आप से ही रहेंगे
  • चित्र शीर्षक से एक आदमी के लिए आप शादी करने के लिए कदम 19
    19
    याद रखें कि बहुत से लोग पूरी तरह से उन लोगों के साथ रह सकते हैं, जो उन्हें पसंद हैं, लेकिन संभावित पत्नी के रूप में नहीं देख सकते हैं अगर एक साल के रिश्ते के बाद आपने भविष्य की योजनाओं (बिना या बिना) के बारे में कुछ नहीं सुना है, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि वह एक महिला में शादी करने के लिए क्या गुण दिखता है। अगर वह उन गुणों का उल्लेख करता है जो आपकी प्रशंसा करते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है लेकिन यदि प्रशंसा सेक्स के बारे में बहुत अधिक है, तो आप एक मुश्किल स्थिति में हो सकता है
  • पिक्चर शीर्षक से ए मैन फॉर मैरी यू चरण 20
    20
    यदि आप गंभीर बातचीत करने की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो अपने दृष्टिकोण पर पुनर्विचार करें एक गंभीर टोन में बोलने के बजाय जो उस बारे में बात की जानी चाहिए (जो उसमें प्रतिबद्धता के डर को जागृत करेंगे), आशावादी और सकारात्मक बनें। एक अच्छा दृष्टिकोण यह है कि आप उसके साथ रहना कितना खुश हैं, और यह जांचने के लिए कि क्या आप एक ही पृष्ठ पर हैं। उसे बताओ तुम्हें पता है कि शादी करना बहुत जल्दी है, लेकिन आप किसी दिन शादी करने जा रहे हैं। उसे बताएं कि आप जानना चाहते हैं कि क्या वह किसी ऐसे व्यक्ति से डेटिंग कर रही है जिसकी समान मूल्य आपके पास है और जब आप कुछ समय के लिए एक-दूसरे को जानते हैं, तो पूछें कि क्या वह इस संभावना की कल्पना करता है
  • पिक्चर शीर्षक से गेट ए मैन टू मैरी यू चरण 21
    21
    बिना शर्त प्यार करो एक मजबूत संबंध सुविधा पर आधारित नहीं होना चाहिए कठिन समय से गुज़रते हुए और रिश्ते को जारी रखने के लिए एक दूसरे के लिए मजबूत प्रतिबद्धता और विचार की आवश्यकता होती है। समय-समय पर बिना शर्त प्रेम विकसित होता है यह एक विकल्प है जो हम करते हैं, जरूरी नहीं कि हम महसूस करते हैं कि हम अनुभव करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सकारात्मक रहें, डरो मत और अपने जीवन का आनंद लें! अगर आपको लगता है कि आपको किसी को अपना जीवन पूरा करने की आवश्यकता है, तो आपको पूरा करने के लिए खुद को अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है।
    • आत्मविश्वास दिखाएं अच्छी आत्मसम्मान वाली महिलाएं और जो खुद से खुश हैं, वे अनूठे हैं। दिखाएं कि आपका रिश्ते आपको कितना खुश कर देता है मुस्कान और उसके लिए और अपने लिए अपने प्यार दिखा!
    • हमेशा, हमेशा, हमेशा नई चीजों का प्रयास करें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह एक खाद्य नुस्खा, एक अज्ञात खेल या यात्रा है। यह आपकी योजना को दिलचस्प बना देगा और आपको अपने जीवन के बारे में उत्साहित करेगा। दोनों पुरुषों और महिलाओं को अवसाद में जाते हैं जब वे लीक में पड़ जाते हैं और पता है कि उनके जीवन के बाकी हिस्सों के लिए क्या उम्मीद है।
    • पता है कि आप एक आदमी से क्या चाहते हैं जानें कि किस प्रकार के व्यक्तित्व आपको अधिक उपयुक्त व्यक्ति ढूंढने के लिए आकर्षित करते हैं ईमानदार रहें और अपनी प्राथमिकताओं के बारे में उससे बात करें, लेकिन इसे सुस्ती से और प्यार से करते हैं
    • एक महिला रहें जो उसे प्यार यादें देगी। अपने गुण, प्रतिभा, हितों का लाभ उठाएं और जो आपको अद्वितीय बनाता है
    • यदि वह लंबे समय के बाद भी शादी करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाता है, तो वह आपसे शादी नहीं कर सकते। आप नहीं चाहते कि कोई व्यक्ति आपको बेंच पर रखे। अगर आपका साथी आपको नंबर एक के रूप में नहीं देखता है, तो कुछ गलत है
    • आदमी को जीत, तर्क नहीं किसी भी संबंध में, चर्चाएं घटित होंगी। हालांकि, यह हल करने की कुंजी सरल बातचीत से परे चला जाता है सभी असहमति को प्रभावी ढंग से चर्चा करने की आवश्यकता है अगर आप भावनात्मक रूप से बात करने के लिए स्थिर नहीं हैं तो अपने साथी के साथ कभी बहस न करें यदि आप इसके बारे में सोचते हैं तो यह आपको उदास या गुस्सा दिलाता है, इससे पहले कि आप उससे बात करें। यदि आप भावुक होकर बात करते हैं, तो एक बहुत अच्छा मौका है कि ये भावनाएं आपके कारणों को दूर कर देगी। इस प्रकार, आप अंत में स्पष्ट रूप से संचार नहीं कर सकते इसके अलावा, आप चीजों पर निष्पक्ष चर्चा करने और खुले दिमाग की जरूरत है। अगर आप चाहें तो उसे समझने के लिए, आपको उसे समझने के लिए तैयार होना चाहिए।
    • ध्यान रखें कि आपको रिश्ते में कई चरणों में जाना होगा। रिश्ते की शुरुआत में आपको अपने "आत्मा दोस्त" की तलाश नहीं करनी चाहिए, बल्कि किसी के लिए जो आपकी कंपनी को पसंद करती है और इसके विपरीत।
    • एक दिन से ईमानदार और सच्चे रहें
    • आपके पास एक ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं ताकि आप जानते हो कि वह कभी भी आपको धोखा नहीं देगा। असली पुरुष विश्वासघात नहीं करते हैं यदि वह एक है, तो वह आपके साथ या किसी अन्य से पहले सम्मान और सम्मान के साथ तलाक को तोड़ देगा।
    • "पुरुष दौड़" की आलोचना न करें कोई भी व्यक्ति खुद को किसी व्यक्ति के लिए प्रतिबद्ध नहीं करेगा जो सोचता है कि "कोई आदमी नहीं देता" या "सभी पुरुष समान हैं।"
    • सर्वश्रेष्ठ की अपेक्षा करें ध्यान रखें कि आप क्या चाहते हैं और विशिष्ट होंगे, परिभाषित करें कि वास्तव में आप एक आदमी में क्या चाहते हैं। इस कथन की समीक्षा लगातार और मानसिक रूप से अपने सपनों के लड़के से मिलने और उससे शादी करने के लिए तैयार रहें।
    • यदि आप किसी व्यक्ति को उसके सामने दूसरे के ऊपर देने का अनादर करते हैं, तो उसे उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि वह आपको अंगूठी दे।
    • लगातार आपसे शादी करने के लिए एक आदमी को प्रोत्साहित करते हुए अक्सर दूसरी तरह की ओर जाता है
    • अपने सच्चे व्यक्तित्व को बनाए रखना बेहद जरूरी है, भले ही सौंदर्य देखने वाले की आंखों में हो। आप में जो भी आप ने आकर्षित किया यह सच है कि पुरुषों की तरह सुंदर, आकर्षक और कामुक महिलाओं की तरह यदि आप इस तथ्य की उपेक्षा करते हैं, तो उसे उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि वह आपको दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के रूप में देख सकें।

    चेतावनी

    • जो महिलाएं आमतौर पर पुरुषों द्वारा छोड़ी जाती हैं:

      • वे पुरुषों से विवाह करते हैं कि वे उन्हें जिस तरह से चाहते हैं, उन्हें आकार दे सकते हैं। यदि आप जिस व्यक्ति से शादी करना चाहते हैं, उसके मूलभूत तत्व आपके पास नहीं हैं, शादी के बाद इसे बदलने की कोशिश करने से आप दोनों ही नाखुश होंगे।
      • वे यह भूल जाते हैं कि पति अपने पूरे जीवन के लिए एक कंपनी है, न कि सिर्फ एक प्रेमी। सबसे स्थायी संबंध दो लोगों के साथ शुरू होते हैं, जिनके पास आम चीजें हैं और दोस्त बन जाते हैं। जैसे दोस्तों आप से बात कर सकते हैं और विश्वास कर सकते हैं
      • में मत देना आपमें से कोई भी एक-दूसरे से या जीवन से सब कुछ प्राप्त नहीं करेगा। लंबे समय तक संबंधों के साथ कई जोड़ों का कहना है कि गुप्त में इनका जवाब देने की क्षमता है आपको प्राप्त होने की अपेक्षा के अनुसार आपको समान अनुपात में देने के लिए तैयार रहना होगा।
      • वे बहुत ज्यादा शिकायत करते हैं हर बार शिकायत मत करो कुछ समय बाद वह पूरे दिन एक बुरा सीडी सुनने की तरह महसूस करेगा। हालांकि, किसी को पकड़ न लें जो आपके अच्छे मूड को हर समय की अपेक्षा करता है, क्योंकि उस स्थिति में यह आप ही है जो अच्छा महसूस नहीं करेगा। प्रामाणिक रहें सच हो। प्रामाणिकता आपको बहुत ही आकर्षक बनाती है
      • उनका मानना ​​है कि पुरुष केवल सेक्स के बारे में सोचते हैं। कई महिलाएं यौन संबंध में शामिल होती हैं लेकिन उनके साथी का समर्थन करने में असमर्थ हैं। सुझाव: यह कितनी जल्दी होता है, स्वयं के द्वारा, इस संबंध में थोड़ी सहभागिता नहीं है कि संबंध कितने समय तक चलेंगे।
      • वे बहुत शारीरिक उपस्थिति का महत्व देते हैं सुंदर होने के नाते एक आदमी को हमेशा के लिए पकड़ने के लिए पर्याप्त नहीं है यदि वह आपके साथ पूरी तरह से अपने स्वरूप पर आधारित रहता है, तो एक दुखी जीवन बनाने के लिए तैयार रहें।
      • संभावना न लें। हर चीज के बारे में चिंता न करें और आप जो चाहें लड़ने का साहस करें। बोल्ड हो
      • पिछले अनुभवों को मत भूलना यह ठीक है, आपके पूर्व के पास अपने नए प्रेमी के साथ कुछ नहीं करना है
      • वे ईर्ष्या करते हैं जलन होने के नाते आम तौर पर आपके साथी को ईर्ष्या हो सकती है और अपने जीवन को नियंत्रित कर सकते हैं। इसके अलावा, ईर्ष्या अक्सर विश्वासघात को प्रोत्साहित करती है।
      • वे बहुत ज्यादा आलोचना करते हैं अध्ययनों का कहना है कि जब एक व्यक्ति दूसरों की आलोचना करता है, तो श्रोताओं की आलोचना से उस व्यक्ति को बोलना होता है जो बोल रहा है। दूसरों की बीमार बोलने से बचें
      • वे गर्व कर रहे हैं कोई आदमी नहीं चाहता कि एक औरत जो सोचती है कि वह उसके चारों ओर हर किसी से बेहतर है। सकारात्मक आत्मसम्मान करना एक अच्छी बात है बहुत गर्व होने के कारण भयानक है।
      • वे नियंत्रक हैं एक नियंत्रित व्यक्ति न हो अन्यथा आप उस सम्मान को नहीं दिखाएंगे जिससे उसे खुद के बारे में अच्छा महसूस करने की जरूरत हो।
      • पार्टनर को अपमानित करें कभी अपमानित न करें या अपनी मर्दानगी पर सवाल उठाएं यदि आप करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि वह आपको छोड़ देगा
      • वे नियंत्रित नहीं हैं आत्म-नियंत्रित होना और बोलने से पहले अच्छी तरह से सोचें, खासकर यदि आप नाराज, निराश या उदास हैं क्या कहा गया था, कहा गया था। आप इसे बदल नहीं सकते हैं
      • वे शादी को मजबूर करते हैं एक आदमी से शादी करने के लिए समझने से पहले, सोचें कि क्या आप वास्तव में किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करना चाहते हैं जो आपका पति नहीं बनना चाहता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com