IhsAdke.com

कैसे एक अच्छे दादाजी को खोजने के लिए

किसी अच्छे प्रेमी को ढूंढना आसान नहीं है, और आपको सच बताएं, किसी व्यक्ति को आदर्श महिला को ढूंढना आसान नहीं है। यह पाठ मनुष्यों के नजरिए से लिखा गया था, जो हताश महिलाओं की मदद करने के लिए ईमानदारी से अच्छे रिश्ते की तलाश कर रहे हैं, लेकिन जो हारने लगते हैं।

चरणों

चित्र एक अच्छा आदमी कदम 01 प्राप्त शीर्षक
1
अपने आप को रहो किसी से पहली बार मुलाकात करके, आप ऐसे किसी व्यक्ति का मोहक हो सकते हैं जिसे आप नहीं जानते। अच्छा प्रभाव बनाने की इच्छा के साथ कुछ भी गलत नहीं है - हालांकि, पुरुषों को बंद करना संभव है यदि आप उस संबंध में बहुत दूर जाते हैं। यह संवेदी और अत्यधिक छेड़खानी ड्रेसिंग के मिथकों के लिए जाता है। यदि आप अपने शरीर का सम्मान नहीं करते हैं, तो आप केवल आपके और आपके शरीर के लिए सम्मान की कमी के साथ पुरुषों को आकर्षित करेंगे, एक अच्छी पार्टी के लिए आपको गंभीरता से लेने के लिए कठिन है अपने आप को रहें और असली आदमी आपका सम्मान करे।
  • चित्र एक अच्छा आदमी कदम 02 प्राप्त शीर्षक
    2
    अपनी खुद की एक जीवन है निराशाजनक, नाटकीय और चिपचिपा रिश्तों को अक्सर अपने जीवन को भरने के लिए एक आदमी की आवश्यकता और निराशा की भावना में निहित होता है। यहां तक ​​कि अगर आपके पास आत्मसम्मान कम है, तो इसे बनाने के लिए समय पर काम करें। अपने लक्ष्यों के बाद भागो, अपने जुनून का पता लगाएं, जीवन में रुचि ले लो, ऐसी चीजें करें जो आपको अपनी सीमाओं से परे ले जाती हैं। शर्म को दूर करने के लिए एक मजबूत बाहरी न हो - धीरे-धीरे लोगों के नेटवर्क में भरोसा करना सीखें, ताकि आपका प्रेमी एकमात्र व्यक्ति न हो जिसके साथ आप अपना जीवन खोलें और अपना जीवन साझा करें। अपने आप पर विश्वास करने के लिए पहले भी याद रखें- अगर आप ऐसा नहीं कर सकते, तो आप शायद अपने आदमी पर भरोसा नहीं कर पाएंगे।
  • चित्र एक अच्छा आदमी चरण 03 प्राप्त शीर्षक
    3
    आराम से और शांत रहें ज्यादातर पुरुष नफरत करते हैं जब महिला स्वामित्व, दुर्भावनापूर्ण, चिपचिपा, नियंत्रण आदि होती है। आराम करने और मज़े करना सीखें। हम सभी हमारे जीवन में कई चीजों से निपटते हैं - "नाटक रानी" न हो। एक औरत के पास जो जीवन को सुखद से ज़्यादा जटिल बना देता है, वह एक आदमी को रुचि खो देगा। आप वास्तविक चिंता दिखाने जैसी चीज़ें हैं, जब वह एक बुरा दिन है, यह अपने सम्मान अर्जित करेंगे और आधे रास्ते यह जीत के लिए हो जाएगा, और एक अच्छा आदमी वापस आ जाएगी। याद रखें कि ज्यादातर पुरुष, खासकर सबसे सभ्य, किसी के लिए देख रहे हैं जिनके साथ वे आराम कर सकते हैं, न कि कोई ऐसा व्यक्ति जो हमेशा इतनी तीव्र हो।
  • चित्र एक अच्छा आदमी चरण 04 प्राप्त शीर्षक
    4
    संचार में अंतर नोटिस। आम तौर पर, पुरुष उस संकेत को लेने में सक्षम नहीं हो सकते हैं जो महिलाएं शरीर की भाषा के माध्यम से भेजती हैं उस वजह से एक आदमी का न्याय न करें, यह कैसे पुरुष हैं सूक्ष्म शरीर की भाषा युक्तियां, जैसे कि मुस्कान, बस उन्हें बनाएं खोजने के लिए कि तुम कर सकते हैं उसके जैसे- वह यह नहीं मान सकते कि इसका मतलब है कि आप स्वार्थी मूर्ख होने का आरोप लगाए बिना रुचि रखते हैं बिंदु पर पहुंचने के लिए, धीरे-धीरे और अधिक परिचय दें ज़ाहिर, जैसे कि उसकी बाहों, निर्दोष विडंबनाओं और चिढ़ा, विंक्स, चुटकुले, चुटकुले, या (जब आप उसे सबसे अच्छी तरह जानते हैं) के लिए चंचल छूता है, जहां वह गुदगुदी महसूस करते हैं, उन बिंदुओं को खोजने के लिए प्रयास करता है। (- महिलाओं को जो नाटक कि एक आदमी उनके विचार में कमजोर माना जाता है एकदम सही है उसे और अधिक महत्वहीन चीजों के बारे में धीरे चिढ़ाने के डरो मत)। छेड़खानी न केवल यह दिखाएगी कि आप इसे भौतिक और चंचल स्थान पर पाने के लिए पर्याप्त पसंद करते हैं, लेकिन यह भी भौतिक अवरोध को तोड़ने में मदद करेगा और एक आदमी को आप के लिए कुछ प्रगति करने के लिए और अधिक आरामदायक महसूस करने की अनुमति देगा। लेकिन जिस तरह से वह आपको जवाब दे रहा है, उस पर ध्यान देना सुनिश्चित करें।
  • चित्र एक अच्छा आदमी कदम 05 प्राप्त शीर्षक
    5
    अपने आप को एक अच्छा नज़र रखना मनोवैज्ञानिक अध्ययनों से पता चला है कि लोग प्रायः एक मनोवैज्ञानिक शून्य को भरने के लिए भागीदारों की तलाश करते हैं, जो हमेशा स्वस्थ नहीं होता है उदाहरण के लिए, एक महिला जो अस्वास्थ्यकर है, वास्तव में, किसी भी आदमी को भ्रम की उत्तेजना से ध्यान दिलाने के लिए या ध्यान आकर्षित करना और वांछित होना चाहिए अपने आप में देखो और आश्चर्य है कि आप दोनों क्यों एक आदमी चाहते हैं - अपने आप से पूरी तरह से ईमानदार हो और यदि आवश्यक हो, तो इसके बारे में एक चिकित्सक से बात करें। एक अनसुलझी महिला केवल मुसीबत में एक आदमी को आकर्षित करती है, और एक अच्छी पार्टी कोई नहीं चाहता जो किसी और की तुलना में अधिक समस्याएं हो। यदि आप एक वास्तविक व्यक्ति के साथ एक अच्छे और स्वस्थ रिश्ते चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी खुद की मन की स्थिति और अपने खुद के इरादे स्वस्थ हैं।
  • चित्र एक अच्छा आदमी कदम 06 प्राप्त शीर्षक
    6



    कोई गेम नहीं धोखेबाज़ पसंद करने वाले किसी साथी को कोई भी पसंद नहीं करता। यह ईमानदारी से नहीं है और आपको भरोसा रखने वाले किसी को भी दुख देगा। सच्चा बने रहो, गेम का आविष्कार न करें, और सबसे ईमानदार पुरुष आपका सम्मान करेंगे, यहां तक ​​कि आप में रुचि रखते हुए। भ्रम का यह खेल केवल एक अच्छा मैच निकाल देगा। संचार का विषय याद है? यह पूरी तरह से यहाँ फिट बैठता है। यदि आप किसी को पसंद करते हैं, उन्हें दूर करने के लिए कुछ भी करने की कोशिश न करें या आप जैसे उसे पसंद न करें। बस उसे बताओ बेशक, कुछ ऐसे लोग हैं जो ज़ुल्म का रोमांच चाहते हैं, लेकिन सब सही पुरुष वास्तव में आप और आपकी इच्छाओं का सम्मान करना चाहते हैं, और यदि आप इस पर जोर देते हैं तो वे आपको अकेला छोड़ देंगे। याद रखें, पुरुष बातचीत करते हैं सीधे, अगर आप ऐसा काम करते हैं तो आप उसके साथ नहीं बनना चाहते हैं, तो वह सोचेंगे कि आप क्या चाहते हैं।
  • चित्र एक अच्छा आदमी कदम 07 प्राप्त शीर्षक
    7
    सम्मान के साथ उसका इलाज करें यह सभी के लिए सबसे महत्वपूर्ण है। पुरुष एक ऐसी औरत के चारों ओर नफरत करते हैं जो अपनी शक्ति को हटा लेती हैं, और अच्छे व्यक्ति ऐसे किसी व्यक्ति को छोड़ने से पहले ऐसा नहीं होगा। अपने प्रियजन को अपने बारे में अच्छा महसूस करने में मदद करने से डरो मत। थोड़ा ज्ञात रहस्य यह है कि पुरुष महिलाओं के रूप में असुरक्षित हैं यदि वह मित्र या परिवार के साथ है, तो उसे प्रशंसा करने के लिए अवसरों के लिए खुला होना और कहें कि वह "आदमी" है। वह आपका प्यार और सम्मान जीतेंगे
  • एक अच्छा आदमी कदम 08 प्राप्त शीर्षक चित्र
    8
    एक चाल बनाने से डरो मत। चलो यह चेहरा, एक अच्छा आदमी किसी भी महिला की सख्त जरूरत नहीं है, वह एक अच्छी औरत का आनंद लेने का आनंद जाएगा यदि वह सभ्य है, तो वह उपस्थिति की तारीफ की सराहना करेगा, बहुत कम से कम। लेकिन याद रखें कि आम तौर पर परिचितों को बधाई दी जाती है - जो लोग आमतौर पर चिंतित और चंचल विडंबना के साथ अधिक ईमानदार संबंध रखते हैं भाइयों और बहनों, माता-पिता और बच्चों और जोड़ों के बीच एक अच्छे संबंध के बारे में सोचो - वे हमेशा मजाक कर रहे हैं, हँसते हैं, चिढ़ाते हैं, सकारात्मक तरीके से छेड़खानी करते हैं एक महिला जो कुछ भी प्रशंसा करती है, वह उबाऊ हो सकती है और हताश हो सकती है। यहां तक ​​कि अगर आप कर रहे हैं पुराने जमाने और कभी भी ऐसी कोई महिला नहीं बनना चाहती जो एक आदमी से बाहर निकल जाने को कहती है, फिर भी उसके साथ बात करना संभव हो सकता है और एक तिथि का इंतज़ाम कर सकता है। हालांकि, जब तक वह मुठभेड़ से पहले ही आपके सामने आकर्षित नहीं हो जाता है, तब तक इसे ज़्यादा मत करो, और अधिक स्पष्ट रूप से आप बिना प्रत्यक्ष प्रोत्साहन के, यहां तक ​​कि अधिक हताश और कम आकर्षक दिखाई देने लगे हैं। पहले आकर्षक होने के लिए सब कुछ करने का प्रयास करें
  • चित्र एक अच्छा आदमी कदम 09 प्राप्त शीर्षक
    9
    खुद का सम्मान करें यदि आप नहीं कहते हैं, तो उसे रोकना चाहिए, यदि वह बंद न हो, छोड़ दें कभी भी परेशान न कहें एक आदमी के साथ रहने की कोशिश करने के लिए अपने मूल्यों के खिलाफ मत जाओ यदि आपको लगता है कि यह आवश्यक है, तो दो व्यक्ति: वह एक अच्छा व्यक्ति नहीं है या वह सभ्य है, लेकिन आपके लिए विशेष रूप से एक अच्छा मैच नहीं है (जैसे वह सिर्फ "आनंद ले रहा है" और वह प्रत्यक्ष और ईमानदार है लेकिन आप एक गंभीर रिश्ते की तलाश कर रहे हैं)। अफ़सोस मत कहो हाँ, भी। अगर आपको लगता है कि समय सही है, तो इसके मूल्य में विश्वास करें और "देने" के बारे में चिंता न करें। आप अपने आप का सम्मान करते हैं और आपको विश्वास है कि यह अधिक के लिए वापस आ जाएगा! जो व्यक्ति सुबह में आपका सम्मान नहीं करता है, उसने कभी भी आपको सही तरीके से सम्मान नहीं दिया है - और कोई जो आपकी इच्छाओं का इंतजार नहीं करता है, वह एक अच्छा साथी बनने के लिए बहुत अधीर है। वैसे भी, किसी और को मिल
  • एक अच्छा आदमी चरण 10 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    10
    "सुनहरा नियम" का पालन करें इसका अर्थ है कि अपने आप को एक ही नियम लागू करने के लिए कि आप दूसरों सहित, उसे शामिल करते हैं असली पुरुष यह नोटिस करते हैं, वे सिर्फ यह नहीं कहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि वह कहता है कि उसकी प्रेमिका है और चीजें काम नहीं कर रही हैं, तो रोकें और सोचें कि यह स्थिति "" कैसे आप को संभाल लेंगे यह एक "परीक्षा" हो सकती है - तो अपने पैरों को जमीन पर रखें और एक " अंगूठे का नियम। " एक अन्य उदाहरण: यदि आप उन बिंदुओं को ढूंढने की कोशिश करना चाहते हैं जिन पर उन्हें गुदगुदी लगती है, तो भी शिकायत करने की कोशिश न करें कि वह तुम्हारा भी खोजने की कोशिश करता है इस बारे में बात करना शुरू मत करो कि आप "कैसे नहीं" आप की जरूरत है कोई आदमी "या" पुरुषों इसलिए पुरुषों है कि "अगर तुम उसे आप उसी तरह के इलाज के लिए नहीं करना चाहती। दूसरी ओर, उसे और दूसरों सम्मान, गरिमा और सम्मान के साथ व्यवहार करते हैं। दूसरे लोग भी नोटिस जाएगा, और के लिए कौन जानता है! यदि लोग जानते हैं कि आप एक अच्छे और सच्चे इंसान की खोज कर रहे हैं और किसी को नहीं मिला है, तो वे आपको किसी के साथ शुरू करने का मौका दे सकते हैं!
  • चित्र एक अच्छा आदमी कदम 11 प्राप्त शीर्षक
    11
    चिपचिपा मत बनो इसका मतलब है कि आपको यह नहीं दिखाया जाना चाहिए कि आप उस व्यक्ति से हमेशा प्यार करते हैं। उसे अपनी जगह की जरूरत है और आप यह जानना चाहेंगे कि वह जहां तक ​​जाता है वहां आपको उसके पीछे नहीं चलना पड़ता। सबसे ऊपर, उसे पता होना चाहिए कि आपके पास अपना जीवन है
  • युक्तियाँ

    • किसी व्यक्ति से मिलने का एक अच्छा तरीका अन्य लोगों या गतिविधियों के माध्यम से है जो आप आनंद लेते हैं। सच्चा होने के बारे में कुछ सलाह: किसी को संतुष्ट करने के लिए शौक या आदतों को अपनाना न करें यदि आप उसे एक बार में मिलते हैं, तो संभावना है कि उसे पेय के साथ परेशानी हो सकती है। यदि आप पूजा के घर में उससे मिलते हैं, तो धार्मिक होना चाहिए। सबसे पहले इंप्रेशन महत्वपूर्ण हैं, इसलिए यदि आपके द्वारा बनाई गई पहली छाप "पार्टीिंग" है, तो इसे बदलना मुश्किल होगा। वही सच है अगर आपकी पहली छाप में वह एक "नाराज महिला" या "बेईमानी" है।
    • गोल्डन नियम का अभ्यास करें अगर आप उसे कुछ करना चाहते हैं, तो आपको खुद को ऐसा करने के लिए उतना ही तैयार होना चाहिए। क्या आप चाहते हैं कि वह आपसे पूछें या आपके लिए कुछ और करें? यह समान रूप से तैयार होना जरूरी है और उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि वह इसे पहले करे। एक अच्छी पार्टी एक ऐसी महिला का सम्मान करती है जो एक ही नियम लागू करती है, वह एक आदमी के लिए स्वयं पर लागू होती है।
    • पुरुष यह पता लगा सकते हैं कि कार्यालय में बातचीत थोड़ा कड़वा या तुषार है। अपने आकर्षण और करिश्मा का उपयोग करने के लिए उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए उसे आप के लिए अधिक पारित करने की कोशिश करें अच्छे पोषण, स्वच्छता और व्यायाम के साथ अपने शरीर की देखभाल करें यदि आवश्यक हो, तो अपने प्रोडक्शन का अनुकूलन करने के लिए एक ब्यूटीशियन और फैशन स्टाइलिस्ट की मदद लें। मध्यम आयु वाले या पुराने महिला आम तौर पर चेहरे के वसा और गर्दन की सामान्य श्रेणी के साथ बेहतर दिखते हैं - पुरुष एक आदर्श चेहरे की तुलना में प्रोफ़ाइल के प्रति अधिक आकर्षित होते हैं, इसलिए बहुत अधिक वजन कम करने की कोशिश न करें।

    चेतावनी

    • हमेशा उस व्यक्ति की जगह दें जब उसे इसकी ज़रूरत होती है - एक आदमी और उसके दोस्तों, परिवार के कर्तव्यों या पसंदीदा मनोरंजन के रास्ते में कभी नहीं मिलता है, जैसे कि एक पुदीना को छूने के लिए, उसे एक विकल्प बनाने के लिए कह रहा है - वह चोट लगी होगी, भले ही वह आपको चुन लेगा ।
    • याद रखें - रोचक पुरुष दिलचस्प महिलाओं की तलाश में हैं सुनिश्चित करें कि आपका जीवन सिर्फ इतना ही है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com