IhsAdke.com

कैसे सही आदमी को खोजने के लिए

क्या आप क्रूर, हारने वाले और बेघर लोगों पर पहुंचे हैं? अपने सभी प्रवृत्तियों और नाटकों के साथ इस उबाऊ लेकिन व्यस्त जीवन में, यह समझना मुश्किल है कि एक लड़की को सही व्यक्ति को खोजने के लिए क्या करना चाहिए। अच्छी खबर यह है कि आपको किसी अच्छे आदमी को खोजने के लिए किसी डेटिंग साइट की आवश्यकता नहीं है, आपको एक वेबसाइट की ज़रूरत है जो उसका नाम बताती है! यह आसान पृष्ठ आपको चरण-दर-चरण आपके लिए सही व्यक्ति ढूंढने में सहायता करेगा।

चरणों

छवि का शीर्षक सही लड़का चरण 1 खोजें
1
अपने सपनों के गुणों की एक सूची बनाएं, और आप जो भी मुठभेड़ करते हैं, उनमें से कम से कम आधे को भरने की उम्मीद करते हैं। उदाहरण के लिए, सूची में यह कहा जा सकता है, "वह चाहिए: 1) उच्च शिक्षा हासिल करने या पूरा होने के बाद, 2) काम करना, 3) एक कार होने, 4) सम्मान के साथ परिवार का इलाज करना, 5) दवाओं का उपयोग नहीं करना विशेषताओं और गुण जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि यह सूची बेहतर रूप से समझने का एक उपकरण होगा कि आप किसके साथ डेटिंग कर रहे हैं
  • छवि का शीर्षक सही व्यक्ति खोजें चरण 2
    2
    सूची बनाने के बाद, सभी दरवाजे खोलें! उन सभी लोगों को बताएं जो आप में दिलचस्पी रखते हैं कि आप उन लोगों, दोस्तों, अच्छे दोस्त और परिचितों के साथ बाहर जाने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्हें यह समझना चाहिए कि आप दूसरों के साथ बाहर जा रहे हैं इसका अर्थ है कि आपको ईर्ष्या नहीं होना चाहिए, और किसी को चोट नहीं पहुँचना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक सही व्यक्ति खोजें चरण 3
    3
    उनमें से प्रत्येक के साथ नियुक्तियां करें, और बैठक के दौरान मानसिक रूप से अपने गुणों की एक सूची रखें। जब आप घर पहुंचते हैं, तो गुणों को लिखकर प्रदर्शित करें और लड़के के पहले अक्षर को लिख दें ताकि आपको पता चले कि उन विशेष गुणों को किसने दिखाया।
  • शीर्षक वाला चित्र सही लड़का चरण 4 खोजें
    4



    पुरुषों के साथ बाहर जाना जारी रखें और इस प्रक्रिया को आपको आवश्यक समय में पूरा करें। हालात आपको लगता है कि इससे अधिक समय लग सकते हैं, और संबंध अप्रत्याशित दिशा-निर्देश ले सकते हैं यह चरण-दर-चरण आपको वहां पहुंचने के लिए सिर्फ एक कदम का पत्थर है। जब आप किसी गंभीर रिश्ते के लिए तैयार हों, तो सूची को देखें और देखें कि सबसे अधिक वांछित गुण कौन हैं
  • छवि का शीर्षक सही लड़का चरण 5 खोजें
    5
    जब आप दो अच्छे लोगों से मिलते हैं, तो उन गुणों के बारे में सोचें जो आप चाहते हैं और उनके पास क्या नहीं है, और तय करें कि आप इस तथ्य के साथ जी सकते हैं कि उनके पास उन गुण नहीं हैं। क्या आप इस तथ्य को संभाल सकते हैं कि उसके पास कार नहीं है? क्या आप भोजन करते समय कष्टप्रद चीजों को बर्दाश्त कर सकते हैं, जैसे कि अपने पूरे मुंह से बात करना, पीने या बहुत ज्यादा बोलने पर ढेले? यदि जवाब हाँ है, तो इसे हटाएं नहीं। इसके बाद सोचें कि यह आपके आस-पास होने पर आपको कैसा महसूस करता है। अगर वार्तालाप और वह "स्पार्क" मौजूद नहीं है, तो निश्चित रूप से वह आपके लिए सही आदमी नहीं है। यदि वे हैं, तो सही है।
  • छवि का शीर्षक सही लड़का चरण 6 खोजें
    6
    अपने दिल में देखो और एक विकल्प बनाने के लिए, हर किसी को पता है कि आप अब बाजार में उपलब्ध नहीं हैं, कम से कम अब के लिए नहीं। उन्हें समझाओ कि आप उन्हें मित्र के रूप में पसंद करते हैं और मुठभेड़ों का आनंद उठाते हैं, लेकिन आप उनके साथ संबंध में कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र सही लड़का चरण 7 खोजें
    7
    नंबर एक व्यक्ति के साथ एक अंतिम बैठक तैयार करें, और उसके साथ चर्चा करें कि आप कैसा महसूस करते हैं और रिश्ते के लिए आपके भविष्य के इरादे क्या हैं, और उसके इरादों से पूछें जहां आप चाहते हैं कि रिश्ते जाने के बारे में बात करें और कहां यह जाता है, और अगर यह वाकई आदमी है, तो तैयार रहें और एक उपयुक्त समय के लिए प्रतीक्षा करें।
  • युक्तियाँ

    • जब आप प्रेम की तलाश कर रहे हैं, तो आपको उस व्यक्ति के अंदर देखने की जरूरत है, न कि बाहर। आज दुनिया में हम शारीरिक रूप से बहुत अधिक ध्यान देते हैं। लेखांकन विल्यम, अपने पुराने चश्मे के साथ, आपके राजकुमार आकर्षक हो सकते हैं यदि आप केवल भौतिक उपस्थिति के लिए देखने की सतही प्रवृत्ति को दूर करते हैं।
    • ईमानदार और खुला हो किसी भी संबंध में ईमानदारी सबसे महत्वपूर्ण बात है और निश्चित तौर पर अगर आप कुछ लोगों से मिलना बंद कर देते हैं तो वे खराब दिख सकते हैं, लेकिन नकली भावनाओं के आधार पर एक रिश्ते में रहने के लिए एक या दो दिन के लिए बुरा लगना बेहतर होता है।
    • यदि आप नहीं पीना चाहते हैं, तो सलाखों में न देखें
    • महत्वपूर्ण! जब आपको सही व्यक्ति मिल जाए, तो आप यौन गतिविधियों में शामिल न हों, अगर आप सभी जोखिमों को नहीं जानते हैं।
    • किसी को पहली तारीख को अस्वीकार न करें, जब तक कि पूरी तरह से अनुचित नहीं होता। प्यार को बढ़ने का अवसर की आवश्यकता होती है, और अगर आप विलियम के लेखांकन को अस्वीकार करते हैं, तो वह ऐसा नहीं होगा, क्योंकि वह पुराने जमाने वाले चश्मा पहनते हैं
    • अगर बैठक बुरी तरह से चल रही है, तो छोड़ दें शोक न करें, विनम्रता से माफी मांगो, और किसी अन्य तिथि के लिए कोई योजना न करें।

    चेतावनी

    • सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें सार्वजनिक स्थान सुरक्षित हैं, इसलिए पहली तारीख को, इसे एक रेस्तरां में ढूंढने की जांच करें कुछ मुठभेड़ों के बाद आपको अपने घर पर लेने के लिए उसे भरोसा करने में सक्षम होना चाहिए।
    • किसी को ढूँढ़ने की कोशिश करें कि आपके पास अतीत नहीं है, क्योंकि अगर वह कोई है जिसे आपने हाई स्कूल में निकाला था, तो वह सोच सकता है कि आपने बदलाव नहीं किया है और फिर वह तुम्हें भी जीतने की कोशिश नहीं करेगा
    • अपने परिवार को किसी को अपने लिए कभी नहीं ढूंढने दें वे एक लड़का चाहते हैं जो उन्हें अच्छा लगे, न कि आपको। और अगर आप तय करते हैं कि वह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है, तो आपके माता-पिता परेशान होंगे क्योंकि आप उनसे कभी भी सहमत नहीं हैं।
    • पहली तारीख को, अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ मत जाओ - यह कई समस्याएं पैदा कर सकता है पहली बैठक में दूसरे को पता चलता है
    • हमेशा पहली तारीख को सार्वजनिक स्थान पर जाएं, क्योंकि यदि कुछ बुरा होता है, तो गवाह होंगे।
    • कभी सेक्स पहली रात नहीं है इससे शारीरिक शोषण हो सकता है
    • शारीरिक संबंध में प्रवेश न करें जब तक आप इसके बारे में बात नहीं करते। यह कहना नहीं है कि आपको उन सभी पुरुषों को बताने की ज़रूरत है जो आप से मिलते हैं जो लड़के की संख्या दो नंबर पर सो रहे हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि नंबर दो समझता है कि सिर्फ इसलिए कि आप भौतिक हैं इसका मतलब यह नहीं कि यह कुछ और है यह भी समझें कि सेक्स करने का मतलब यह नहीं है कि आपको भावनात्मक भागीदारी के साथ गंभीर संबंध में प्रवेश करने की आवश्यकता है।
    • कभी भी आदमी को अपने घर पर पहली तारीख को आमंत्रित न करें कुछ तिथियों तक प्रतीक्षा करें जब तक कि आप उन्हें बेहतर नहीं जानते।
    • कभी आदमी आपके लिए अनुरोध न करें वहाँ तीन बैठक करके वह आपको अच्छी तरह से पता होना चाहिए कि आप के लिए भोजन नहीं मांगना।
    • अपने दोस्तों से मदद के लिए पूछें कोई भी आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त से बेहतर नहीं जानता है
    • दोस्तों के अन्य जोड़ों के साथ जाने के लिए कुछ तिथियों की अपेक्षा करें।
    • हाई स्कूल से एक एकल दोस्त से मिलने का प्रयास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com