IhsAdke.com

कैसे सही आदमी पाने के लिए

क्या आपके पास दूसरे के बाद एक असफल संबंध है? क्या आप सही आदमी को दिखाने के लिए थक गए हैं? क्यों नहीं बाहर जाओ और इसे अपने आप को लगता है? सही आदमी पाने के लिए, निम्नलिखित रणनीतियों का उपयोग करें

चरणों

  1. 1
    अपना जीवन जीना सबसे अच्छी बात यह है कि किसी भी एक और अधिक आकर्षक होने के लिए क्या कर सकते हैं एक दिलचस्प और संतोषजनक जीवन जीने के लिए है - केवल लोगों को गहराई से असुरक्षित या हेर-फेर कोई है जो कोई रुचि नहीं है, गतिविधियों, दोस्तों या शौक है साथ रहना चाहता हूँ। अपने खुद के स्वाद के बारे में सोचो: अगर आप एक आदमी है जो घूमना, यात्रा, सेलो खेल रहे हैं और प्रमुख आप कक्षाएं नृत्य करने के लिए या एक है कि वीडियो गेम अपने पसंदीदा शो खेल रहे हैं और देख अपने रहने वाले कमरे में बैठा है के साथ किया जा रहा है उसके सप्ताहांत खर्च करता है के साथ हो सकता है ? अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करके, अपने हितों का पीछा करते हुए और नए शौक विकसित करने के द्वारा उसी मानकों को पकड़ो। (वास्तव में, आप कुछ दिलचस्प आदमी कुछ कर रही है, जबकि पूरा कर सकते हैं!) इन बातों को दूसरा मैं किसी से मिलने न दें, अपने अनुभव में आवश्यक है। आप अपने आप को खुश और अधिक स्वतंत्र मिलेगा, में मदद मिलेगी जो बेहतर उनके डेटिंग निर्णय को नियंत्रित और आप दिलचस्प पुरुषों के साथ संगत छोड़ने के लिए।
    • जरूरतमंद मत बनो। कमी के कारण अधिकांश सहयोगियों को पीछे छोड़ दिया जाता है - और जो लोग इसे आकर्षित होते हैं वे कुछ मामलों में असंतुलित होते हैं (उदाहरण के लिए नियंत्रक होने के नाते)
  2. 2
    सही स्थानों में खोजें उस व्यक्ति की कल्पना करके शुरू करें जिसे आप ढूंढ रहे हैं। एक सूची बनाएं - शीर्ष पर आपको चीजों को जैसे ही रखना चाहिए उत्तरदायी, सम्मान, और ईमानदार - सुविधाओं, सुविधाओं, और गहरी विशेषताओं जो आप एक आदमी में चाहते हैं, लेकिन सावधान रहना गैर आवश्यक चीजों पर अटक (उदा। भूरा बाल) या आप खुद को अच्छा मोती लेखन मिल सकता है (यदि आप देखते हैं कि आपकी सूची बड़ा और बड़ी हो जाती है, तो आप आत्माओं के लिए एक अच्छी खोज कर सकते हैं।) और फिर, कल्पना करें कि इन विशेषताओं वाला व्यक्ति कहां होगा एक बार में? गोल्फ बजाना, घूमना, पढ़ना, या कुछ इसी तरह की गतिविधि की तलाश करना? 10 जगहों की एक सूची बनाओ, जहां आप अपने भविष्य के पति को भाग लेना चाहते हैं (कला दीर्घाओं से बुकस्टोर्स तक, कुछ भी तब तक चला जाता है जब तक आप उसमें हकीकत में दिलचस्पी लेते हैं और अपने दम पर जाते हैं)। अंत में, इन स्थानों पर जितनी जल्दी हो सके जाने का निर्णय लें - जब तक आप अपना निजी जीवन जारी रखें आप शायद पहले से ही पता लगा चुके हैं कि आप अपने जुनून को आगे करते हुए अधिक पुरुष मिल रहे हैं!
  3. 3
    अतीत के दर्द को दूर करना पुरानी बातों नए संबंधों को प्रभावित कर, एक ही तर्क बार-बार पुनः जीने या अपने अद्भुत नया तरीका उलझन साथी में दिख रही है चलो, यह करने के लिए सबसे तेजी से तरीकों में से एक है, या गलत पुरुष चुनते हैं, या सही पुरुष के साथ संबंध के निर्माण तोड़फोड़। भावनात्मक दर्द को अलग करना सीखना या आवश्यक होने पर, भावनात्मक दुरुपयोग से निपटना सीखें ताकि आप अपने नए रिश्ते को देख सकें जैसे कि वह वास्तव में है।
  4. 4
    जब तक आप आरामदायक और आत्मविश्वास महसूस करते हैं, तब तक जिस तरह से आप चाहते हैं, उसे तैयार करें। पुरुषों को आकर्षित करने के लिए आपको यौन उत्तेजक कपड़े पहनना चाहिए कभी ऐसा महसूस न करें। सामान्य तौर पर, महिलाओं को जो बहुत उत्तेजक पोशाक या बहुत मामूली पुरुषों का ध्यान वे अभी तक पता नहीं पाने में अधिक कठिनाइयों है - एक औरत जो पोशाक बहुत provocatively लगता है कि किसी को है, जबकि एक महिला कपड़े पहने ध्यान के लिए भी कोशिश कर रहा तो रूढ़िवादी अपने प्राकृतिक स्व को दबाने लगता है सभी पुरुष बिल्कुल भिन्न होते हैं, लेकिन अगर आप एक महिला की तरह पोशाक करना चाहते हैं, तो आप उन पुरुषों को आकर्षित करेंगे जो एक महिला की तलाश में हैं।
    • अपने कपड़ों के माध्यम से स्वीकृति प्राप्त करने के बजाय, विश्वास के साथ व्यक्त करें कि आप कौन हैं
  5. 5
    अपने छेड़खानी तकनीकों को परिशोधित करें पुरुषों में इस्तेमाल करने के लिए सबसे अच्छा छेड़खानी कौशल भौतिक हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको दिखाना चाहिए यौन। जब आप एक ऐसे व्यक्ति को देखते हैं जो आपको रूचि लेता है, तो आँख से संपर्क करें और मुस्कान- अध्ययन से पता चलता है कि मुस्कुराहट सबसे प्रभावी चीज है जो एक औरत पुरुषों के लिए अधिक आकर्षक बन सकती है। क्लासिक स्क्रिप्ट यह है: एक औरत नज़र से संपर्क में आता है, ध्यान दें आदमी उसे घूर, blushes और बहादुरी से अपनी आंखों के आसपास लग रहा है नीचे-से वह और फिर से मुस्कान। (यह वर्णन एक सा झूठा मामूली या अपनी शैली के लिए महिला बहुत ज्यादा हो सकता है लेकिन रूपांतरों भी मदद करते हैं।) हालांकि, आत्मविश्वास की कुंजी है, और शायद ही कभी मातहती अच्छा पुरुषों के लिए आकर्षक है (जब तक यह एक सांस्कृतिक आदर्श है)। आँख से संपर्क करें और मुस्कुराते रहें, लेकिन डरावना न करें। यदि वह शर्म महसूस करता है और थोड़ी देर बाद आपके पास नहीं आती है, तो उस पर झपकी लेना- अगर वह असुविधाजनक लगता है और आंखों से संपर्क करने से बचता है, तो एक अलग लक्ष्य चुनें
    • एक बार जब आप पहुंच जाए, तो आराम करो। अब आपसे बात करने के लिए उनकी बारी है मज़े करो और इसके साथ खेलें: कृपया इसे थोड़ा सा उत्तेजित करें - कृपया, यौन रूप से नहीं। उसे अपने जीवन में रोमांचक चीजों के बारे में बताएं, लेकिन अपने जीवन के बारे में पूछने पर और उस पर सकारात्मक टिप्पणी करने पर ध्यान दें। यदि आप आकर्षित होते हैं और वह आपको हँसते हैं, तो अपने हाथ को स्पर्श करें (अपने हाथ पर मत देखो, लेकिन ध्यान दें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है।) अंतराल पर अपने हाथ को स्पर्श करना जारी रखें। अगर यह असुविधाजनक दिखना शुरू हो जाता है, तो अपने शरीर की भाषा के साथ ही साथ अपनी ऊर्जा स्तर कम करें
    • समझे कि कई पुरुष एक महिला को जीतने की प्रक्रिया से प्यार करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसके साथ गेम बनाना चाहिए। इसका मतलब यह है कि पुरुष अक्सर चुंबन शुरू करना चाहते हैं, सेक्स शुरू करते हैं, पहले "मुझे प्यार करते हैं" कहते हैं, एक तिथि पर महिला को बुलाते हैं, उससे प्रेम प्रसंग में और बाद में विवाह में पूछें। हालांकि, जाहिर तौर पर कुछ ऐसे मामले हैं जहां आदमी शर्मीली है और पहले कदम उठाना पसंद नहीं करता है। ऐसा तब हो सकता है जब आपने उसे पर्याप्त रूप से प्रोत्साहित नहीं किया है, या वह बस शर्मीली है पहली बैठक के दौरान, जब आप एक कनेक्शन बनाते हैं और आपके पास जाने के करीब होते हैं, तो एक रेस्तरां का उल्लेख करें जहां आप जाने के मूड में हैं, आपको पसंद हैं, या आपके सप्ताहांत की गतिविधियों में से कुछ हैं स्टॉपपेज प्रक्रिया को आसान बनाने में मदद कर सकते हैं उसे अपना फ़ोन नंबर देने से डरना मत - यह एक अहानिकर इशारा है, विवाह प्रस्ताव नहीं है
  6. 6



    लाल कार्ड की पहचान करें यह बताना मुश्किल हो सकता है कि यदि कोई आपकी दिलचस्पी लेता है, तो संदिग्ध व्यवहार का प्रदर्शन हो रहा है, खासकर रिश्ते के पहले चरण में, जब आपकी भावनाएं - और उम्मीदें - त्वचा के प्रमुख भाग में हैं
  7. 7
    डेटिंग में आम गलतियों से बचें यह वह जगह है जहां कई महिलाओं, दुर्भाग्य से, यह गलत है। हां, कई डेटिंग पुरूष यौन संबंध में रुचि रखते हैं, लेकिन अगर वह किसी रिश्ते या भविष्य की शादी की तलाश में है, तो उसे औरत को जानने में अधिक दिलचस्पी होगी और देखें कि क्या वह एक ऐसी महिला है जिससे वह अपनी जिंदगी बिताएगी यह एक धीमी प्रक्रिया है वह कठोर महिलाओं का ख्याल रखता है जो उन्हें दिलचस्प बनाने वाली महिलाओं की तलाश में, जो उन्हें पसंद करते हैं, की खोज करते हुए उसे असम्भव महसूस करता है। वह कोई महिला नहीं चाहता है कि उसे बदलने के लिए किसी भी तरह के आदमी को ले लेना - वह एक ऐसी महिला की तलाश में है, जिसे किसी व्यक्ति की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उसे विशेष रूप से पसंद करती है। जब एक आदमी को लगता है कि चीजें बहुत जल्दी शुरू हो रही हैं, तो तैयार होने से पहले, वह अपने आप को किसी के लिए खुद को बांटने के डर से दरवाजे से बाहर निकल सकता है जिसे वह अभी तक सुनिश्चित नहीं कर रहा है। (इस अर्थ में, पुरुष महिलाओं की तुलना में डेटिंग प्रक्रिया के बारे में और अधिक गंभीर हैं, और समझौता करने के लिए धीमे क्योंकि वे बहुत चयनात्मक हैं।)
    • बहुत ज्यादा साझा न करें क्या किसी पुरुष या एक महिला, करीबी दोस्त या एक अजनबी, फेसबुक पर या किसी व्यक्ति के साथ काम करना, किसी को भी किसी और के जीवन में हर घटना में हर विवरण नहीं सुनना चाहता है। अपने शौक, हितों, गपशप या निजी समस्याओं के बारे में अपनी कोहनी पर बात करते हुए मनुष्य को डराना होगा।
  8. 8
    सुनिश्चित करें कि वे वास्तव में संगत हैं। रिश्तों को खिलने के साथ, उससे पूछें कि वह जीवन से क्या चाहता है वह अपने लक्ष्यों को कैसे पूरा करने की योजना बना रहे हैं? इन लक्ष्यों को पूरा करने के लिए वे क्या करेंगे? क्या उसके लक्ष्यों से मेल मिला? संबंधों में सफलता की भविष्यवाणी करने के लिए मूल्य, पृष्ठभूमि और लक्ष्य में समानता एक अच्छा तरीका है। आशा है कि किसी में अपने मन बदल में (जैसे कि बच्चों के होने या नहीं के रूप में) ब्याज की विसंगतियों की अनदेखी करने के लिए यह अति न करें भविष्य-यह एक बहुत ही अस्थिर शुरुआत और क्या लंबे समय में एक निराशा हो सकता है के लिए अवास्तविक है।
    • हाई स्कूल शिक्षा सफलता का एक अच्छा भविष्यवाणी है जो लोग उच्च विद्यालय तक शादी करने के लिए इंतजार कर रहे थे, तलाक की दर औसतन 50% से राष्ट्रीय औसत से नीचे है। अपनी खुद की शिक्षा छोड़ने न दें - या अपने साथी को ऐसा करने दें - एक दीर्घकालिक रिश्ते में भाग लेने के लिए।
  9. 9
    एक स्वस्थ संबंध विकसित करें यह जानने में हमेशा आसान नहीं होता है कि रिश्ते कैसे हैं चाहिए हो रहा है और लग रहा है, खासकर यदि आपने कभी भी खुद को चोट पहुंचाया है- एक गरीब रिश्ते होने से आपका संतुलन और आत्मविश्वास पूरी तरह से दूर हो जाता है, जिससे आप अंत तक अपने सभी आंदोलनों को फिर से सोच सकते हैं।
    • समझें कि कभी-कभी असहमति के बिना एक स्वस्थ रिश्ता होना असंभव है। हालांकि, गॉटमैन और अन्य संस्थानों से कई आशाजनक शोध, हमारे समाज को ऐसे व्यवहार का बेहतर विचार दे रहा है जो स्वस्थ विवाह की ओर जाता है। हैरानी की बात है, द्विपक्षीय तर्कों की संख्या एक समस्या नहीं है। वास्तव में, यह पाया गया है कि सभी जोड़ों में कुछ अनसुलझे समस्याएं हैं, लेकिन सफल जोड़ों इन समस्याओं के साथ आराम से जीने में सक्षम हैं। भावनाओं को दबाने और दिखावा करते हुए कि कोई समस्या नहीं है क्योंकि उच्चतम तलाक की दर अवमानना, दूसरों की राय को अनदेखा करना, और अपमान दिखाने वाली चीजें हैं जो एक शादी में असफलता की भविष्यवाणी करते हैं। पुरुष आलोचना के प्रति विशेष रूप से संवेदनशील हैं, और पुरुषों के खिलाफ आलोचना और अशिष्टता ऐसी चीजें हैं जो तलाक को कुछ अनुमान लगाते हैं। शादी के अंतिम सफलता पर कोई असर नहीं होने के साथ मिलकर रहती है (और इसका नकारात्मक प्रभाव भी हो सकता है)।
    • भावनाओं के साथ एक आदमी को बाढ़ना तलाक का एक बड़ा शिकारी है दोस्तों से बात करें, अपने विचारों को व्यवस्थित करें, और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के बजाय बस अपनी भावनाओं को व्यक्त करने पर ध्यान दें। "आप हमेशा ..." के बजाय, "मैं उदास था या नाराज़ या चोट लगी थी ..."
    • प्यार और स्नेह के नुकसान तलाक का एक निर्धारक संघर्ष से भी ज्यादा महत्वपूर्ण है। गॉटमैन इंस्टीट्यूट पेपर के एक लेख के अनुसार: "जो लोग खुशी से विवाहित रहते हैं वे उस समय बहुत ही प्यार करते थे जब वे नववरित हो गए थे उन्होंने कम द्विपक्षीय प्रदर्शन दिखाए, नकारात्मक भावनाओं को अक्सर कम दिखाया, और अन्य जोड़ों की तुलना में उनके साथी को अधिक सकारात्मक देखा। सबसे महत्वपूर्ण बात, इन भावनाओं को समय के साथ स्थिर रहा। "
    • कभी भी अपने साथी को एक बच्चे के रूप में न मानें: उसके बारे में जोर से बात न करें, अनावश्यक नोटिस न दें, उसके बारे में निर्णय न करें, कर्फ्यू न करें या उसे नियंत्रित करने की कोशिश न करें। जिस चीज के बारे में असहमत हो, उससे सहमत होने पर सहमति जताएं, लेकिन इसे स्वीकार करें और इसे आनंद लें जो इसे है, इसे बदलने की कोशिश मत करो। यदि आप आवेग का विरोध नहीं कर सकते हैं, तो उसे किसी अन्य लड़की से जाने दें, जो उसकी सराहना करेंगे कि वह कौन है, वह नहीं जो आप अपनी "संभावित" मानते हैं। यही कारण है कि जब आप सही जगहों पर जाते हैं तो आपके लिए समान हैं, ऐसे लोगों को ढूंढना महत्वपूर्ण है एक-दूसरे को जानें- बहुत जल्दी (पहली बैठक के 8 महीनों के भीतर) से शादी न करें, ताकि आप बाद में एक लंबे समय तक चलने वाली शादी कर सकें।
  10. 10
    अनन्त भीड़ में मत बनो। जोड़े जो प्रेम में सफलता को समाप्त करते हैं, वे खुद को प्रतिबद्ध नहीं करते हैं, जबकि वे अभी भी "आदर्श" हैं - मजबूत जोड़े शुरुआत से ही शांत हो गए हैं जब सब कुछ शादी से पहले एक अधिक स्थिर और शांत प्रेम में तेजी से प्रवाहित हो जाता है। महिला शायद टकसाली आदमी से कुछ चीजें सीख सकते हैं सबसे पहले, जीवन में मस्ती की अवधि पूरी करने के लिए और भविष्य में नाराज नहीं होना महत्वपूर्ण है, वास्तव में आपकी पत्नी या बच्चों के बारे में। इसके बाद बैठकों में मज़े करना ज़रूरी है कि आप अपने साथी को सच में जानने से पहले नियुक्तियों को लेकर चिंता न करें, और जब आप गंभीर रिश्तों की तलाश करते हैं, तो आप ऐसे लोगों से अलग हो जाते हैं जो आपके प्रोफाइल को फिट करने वाले उम्मीदवारों से मिलने के लिए उपयोग नहीं करते हैं। बेहद मांग की जा रही है आदर्श नहीं है, लेकिन अपमान सहन कभी नहीं। रिश्ते के शुरुआती चरण में रसायन शास्त्र से भरे हुए हैं इसलिए महिलाओं के लिए "छिपाना" पुरुषों को उसी तरह से लेना जरूरी है जैसे पुरुष "झारना" महिलाएं

युक्तियाँ

  • आप इसके बारे में अधिक जानने के लिए जो भी अवसर चाहते हैं उसका उपयोग करें
    • Fein और Schneider द्वारा एक अच्छी किताब "नियम" है यहां तक ​​कि अगर आप सहमत नहीं हैं, यह काम करता है किताब ब्राजील में जारी नहीं की गई थी, इसलिए यह केवल अंग्रेजी में उपलब्ध है।
    • पुस्तक "मेन इज़ फॉर मार्स / वुमेन ऐप टू वीनस" पढ़ें नाम बुरा लगता है, लेकिन यह एक बहुत ही आत्मिक पुस्तक है
    • इकामी तिबा द्वारा पुस्तक "सर्क मैन, वूमन ऑक्टोपस" पढ़ें
    • शेरी अर्गोव द्वारा "क्यों डू मेन लवॉवरिंग वुमेन?" पुस्तक को पढ़ें
    • लिज़ तुकिल्लो और ग्रेग बेरनेंथ द्वारा "हेज़ जस्ट नॉट इन इन यू" किताब को पढ़ें
  • एक स्वस्थ शांति के साथ संबंध विकसित करना इश्कबाज़ी की शुरुआत में, अगर आदमी अग्रिम नहीं लौट रहा है, तो यह समझदारी है कि इस स्त्री को ग्रह पर उपलब्ध 3 अरब पुरुषों के दूसरे स्थान से आगे बढ़ना चाहिए। वहाँ बहुत सारे अच्छे लोग हैं - यह सिर्फ कुछ समय लेता है और उन्हें खोजने के लिए डेटिंग का एक बहुत कुछ है। जबकि कुछ बहुत शर्मीली महिलाओं की सराहना करते हैं जब एक महिला एक आदमी को यह जानती है कि वह दिलचस्पी रखते हैं, तो पुरुष अक्सर उन महिलाओं द्वारा धमकाते हैं जो विशेष रूप से लैंगिक प्रकृति की बहुत मजबूत प्रगति करते हैं। इसका कारण यह है कि कोई ऐसा व्यक्ति जो एक महिला को अच्छी तरह से जानना पसंद नहीं करता है, वह मान लेगा कि वह अपने व्यक्तित्व गुणों पर उसके लिए अपनी इच्छा का आधार नहीं है। इसलिए, वह यह संकेत देकर समझ जाएगा कि वह किसी भी व्यक्ति के लिए बेताब है, यह सोचने की बजाय कि वह विशेष रूप से उनके लिए है। जब एक आदमी ने एक महिला के साथ लंबे संबंध के विचार पर विचार नहीं किया है, तो कम से कम 1 वर्ष पहले (जब तक कि वह इससे पहले इसे लाया नहीं) शादी के बारे में बात करें, बच्चों, शादी के दलों, या किसी अन्य प्रकार की प्रतिबद्धता के बारे में बात करें मजबूत पुरुष मन को एक चेतावनी संकेत भेजता है सामान्य तौर पर, एक ऐसा व्यक्ति जो एक महिला में बहुत दिलचस्पी रखता है, उसके बारे में कोई रहस्य नहीं बनायेगा - वह उसे छोड़ने के बिना वह क्या चाहता है की तलाश में जाएंगे और शादी को पहले बताएंगे।

चेतावनी

  • यदि आप सही व्यक्ति के बाद हो, तो उसके साथ खेलें मत खेलो एक व्यक्ति जो यह पता चलता है कि एक महिला अपने अहंकार को संतुष्ट करने के लिए उसे प्रयोग कर रही है, वह संभावित रूप से एक आपदा में संभावित रोमांटिक संबंध बना सकती है। यदि आप किसी इंसान की पसंद कर रहे हैं, तो 100% स्पष्ट हो कि आप कौन हैं और आप क्या चाहते हैं। प्रामाणिक रहें और बहुत जल्द रिश्ते को मजबूर न करें।
  • अगर वह अपने रिश्ते को पूरा करने के लिए समय बिताने के लिए नहीं चाहता है, तो शायद उसे उसके बारे में परवाह नहीं है
  • सावधान रहें, पुरुष अक्सर अपने जीवन में एक पल देते हैं जो मानते हैं कि वे शादी करने के लिए तैयार हैं। इस समय से पहले, वे अक्सर: एक अस्थिर वित्तीय अवधि - अध्ययन कर रहे हैं या सिर्फ अपनी करियर शुरू कर रहे हैं - गंभीर बैठकों की बजाय सेक्स-केवल बैठकों की - और जोखिमपूर्ण व्यवहार पर बहुत समय बिताएं (हालांकि पुरुष हमेशा खतरे में रहते हैं, और उदास हो अगर आप अपने आप को इससे पूरी तरह वंचित कर दें)। एक बार एक व्यक्ति को शराब पीने और आकस्मिक मुठभेड़, उसके करियर को अधिक गंभीरता से लेना और वयस्कता के अन्य गुणों जैसे- घर खरीदना - वह शादी के बारे में सोचना शुरू कर देता है। दुर्लभ मामलों में, एक औरत है कि संक्रमण से पहले यह होना चाहिए ऐसा कर सकते हैं, लेकिन जब आदमी, तैयार अल्टिमेटम के माध्यम से नहीं है, भीख, भीख माँग इस प्रक्रिया को होना चाहिए, और अन्य व्यवहार है कि पुरुषों हताशा के रूप में व्याख्या और यह अवांछनीय लगता है ।
  • गलत मत समझो - कुछ महिलाएं व्यापार या पेशेवर बैठकों में सौहार्दपूर्ण ढंग से काम करती हैं, लेकिन अपने वैवाहिक स्थिति को प्रकट नहीं करना चाहते हैं। धोखा देने के लिए कोई भी पसंद नहीं है जैसे ही बैठक प्रोटोकॉल की अनुमति देता है, आपके व्यक्तिगत उद्देश्यों को प्रकट करें।
  • यदि वह अपने भविष्य के बारे में आप से बात नहीं करना चाहता है, तो शायद वह आपके साथ इसे खर्च नहीं करना चाहता है
  • एक ही पंख के पक्षी एक साथ उड़ते हैं। अगर उसके मित्र गलत तरह के लोग हैं, तो वह भी हो सकता है
  • यहां तक ​​कि अगर आप सभी चरणों का पालन करें और सभी सुझावों को अवशोषित करते हैं, तो आप अभी भी पा सकते हैं आपको सही आदमी नहीं मिला! इसका कारण यह है कि न तो आप और न ही आदमी अटल हैं! जीवन ही बदलता है, और कभी-कभी हमारी कल्पना से परे परिवर्तन होता है
  • कुछ महिलाओं ने जानबूझकर या अनजाने में स्वयं को मुश्किल बनाकर अपने पुरुषों की परीक्षा दी। व्यक्तिगत बातचीत के लिए अपने साहस और आत्मविश्वास का परीक्षण करना, डेटिंग के प्रति प्रतिबद्धता, रिश्ते को सुधारने की क्षमता, बौद्धिकता और इसके प्रति वफादारी के कारण कभी-कभी आपको उनके लिए सबसे अच्छा व्यक्ति ढूंढने की अनुमति मिलती है। पुरुष परिपूर्ण प्राणी नहीं हैं, इसलिए कुछ महिलाएं "आसान" नहीं बनना चाहती हैं और अपने लिए और खुद के लिए सम्मान बनाए रखने के लिए स्वयं को मुश्किल बनाते हैं। एक नए रिश्ते को शुरू करना तनावपूर्ण और कठिन हो सकता है, इसलिए इसे बहुत सावधानी से किया जाना चाहिए याद रखें, यदि ऐसा करना मुश्किल होता है, तो पहले से ही कुछ संपर्क के रूप में काम करता है, और जब आप एक या दो साल के लिए गायब नहीं होते हैं
  • समझें कि बहुत से लोग एक महिला के साथ बाहर जाने के लिए तैयार हैं और उससे शादी करने की कोई योजना नहीं किए बिना एक महिला के साथ यौन संबंध रखने के लिए तैयार हैं। वास्तव में, कई पुरुष कई वर्षों से एक महिला के साथ डेटिंग कर रहे हैं जिसके साथ उनकी शादी का कोई इरादा नहीं है महिलाओं के लिए यह जानना ज़रूरी है कि कई महिलाओं के लिए सेक्स का मतलब जरूरी नहीं है कि इसका मतलब कई महिलाओं के लिए है। इसका मतलब यह नहीं है कि पुरुषों भावनात्मक रूप से सेक्स में शामिल नहीं हैं, और पुरुषों को अक्सर चोट लगी है, हाँ, जब एक महिला ने उन्हें "प्रयोग" करने का आरोप लगाया है, लेकिन इसका यह अर्थ नहीं है कि आपको यौन गतिविधि का क्या मतलब नहीं है कुछ आदमी रुचि के स्पष्ट संकेतों की तलाश करें, जैसे आपके साथ साझा की जाने वाली भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करना।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com