IhsAdke.com

कैसे अपने सपनों के आदमी को खोजने के लिए

हर महिला को सपने देखने का सपना है - मुश्किल भाग उस सपने को वास्तविकता में बदल रहा है। इसमें कोई गारंटी नहीं है कि आपको यह मिलेगा, लेकिन कुछ संभावनाएं हैं जो आप अपने मौके को काफी बढ़ा सकते हैं अपने सपनों के आदमी को खोजने के लिए आप क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए पढ़ते रहें

चरणों

विधि 1
अपनी सोच को समायोजित करें

चित्र शीर्षक: 700997 1
1
इसे समझें अपनी वास्तविक जरूरतों से अवगत रहें और उन्हें अन्य लोगों की उम्मीदों से अलग करें। अपनी कमियों के बारे में स्वयं के साथ ईमानदार रहें, क्योंकि आपको ऐसे व्यक्ति की खोज करने की ज़रूरत है जो कि छोटी छोटी खामियों पर ध्यान नहीं देता और जो आपकी शक्तियों को महत्व देता है कभी-कभी ये विशेषताएं एक जैसी होती हैं: किसी विशेष व्यक्ति को उस व्यक्ति के द्वारा जिद्दी के रूप में वर्णित किया जा सकता है जो उसे पसंद नहीं करता। किसी भी आलोचना को कभी भी तारीफ करने की कोशिश करें, और देखें कि क्या वे वास्तविकता से मेल खाते हैं
  • आत्मज्ञान आपको किसी और से मिलने के लिए अधिक उपयुक्त बनाती है। निजी विकास एक आजीवन प्रक्रिया है, लेकिन अगर आप को पता है कि आप कौन हैं, तो यह पता लगाने में बहुत मुश्किल होगा कि आप रिश्ते में क्या चाहते हैं।
  • अपनी कमियों के बारे में जागरूक होने और उन्हें सामना करने के लिए तैयार होने से, रिश्ते में उठने वाली समस्याओं को हल करने के लिए आपको अधिक उपयुक्त भी होगा। लेकिन अगर आपको यकीन हो जाता है कि यह सही है, तो यह बहुत संभावना नहीं है कि समझौता खत्म होगा।
  • चित्र शीर्षक: 700997 2
    2
    पूर्णता की अपेक्षा न करें। यदि आप इसे पाते हैं, बेहतर है लेकिन इसे स्वीकार करें: आप सही नहीं हैं कोई भी नहीं है यदि आप 100% परिपूर्ण व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं, तो आप इसे कभी नहीं ढूंढेंगे। तो जल्दी से छोटी गलतियों या परेशान करने वाली आदतों को जल्दी से माफ कर दो, जिनसे कोई फर्क नहीं पड़ता, और आशा करता है कि वह आपकी खामियों को भी ध्यान नहीं देता है कष्टप्रद वाला है कि आप इतना परेशान है कि किस प्रकार जानकारी प्राप्त के रूप में संबंध में एक बाधा हो सकता है और उनके बारे में और आप ज्यादा परेशान नहीं करता है के बारे में ईमानदार होना। यदि आप भूल गए व्यक्ति को खड़ा नहीं कर सकते हैं, तो उस व्यक्ति को ढूंढने पर ध्यान केंद्रित करना सबसे अच्छा हो सकता है जो कभी भी स्क्रैप या जन्मदिन को नहीं भूलते।
    • पूर्णता की अपेक्षा करके, आप यह देखने में सक्षम होंगे कि क्या आपके सामने आदमी है, अंत में, आपके लिए सबसे अच्छा है अपने आप को एक व्यक्ति के साथ पहली तारीख की कल्पना करें, जो आपको लगता है कि "अच्छा" है और उसे फिर से कभी नहीं देखे। क्यों नहीं इसे छोड़ने से पहले किसी के साथ कम से कम दो बार डेटिंग का नियम अपनाएं?
    • यदि आप एक इंसान से इंकार करते हैं जो आपके लिए "पूर्ण" व्यक्ति की सभी आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता है, तो आप कुछ अविश्वसनीय गुणों को ध्यान में नहीं रख सकते हैं जिन्हें आपको पता नहीं था कि आप क्या चाहते थे।
    • बस याद रखें: पूर्णता की अपेक्षा न करें मत करो छोटे से संतुष्ट होने के रूप में एक ही बात का मतलब है किसी व्यक्ति के साथ तुलना में अकेला होना बेहतर होता है जो "कुछ नहीं से बेहतर" है या आपको लगता है कि "अकेले रहने से बेहतर है।"
  • चित्र शीर्षक: 700997 3
    3
    अकेले खुश रहो यदि आप अपने सपने के आदमी से मिलने के लिए तैयार रहना चाहते हैं, तो इससे पहले कि आप इसे ढूंढना शुरू कर लें, तब आपको अपनी कंपनी में अच्छा होना चाहिए। एक आदमी को खोजने के मिथक को भूल जाओ जो आपको पूरा करता है या "नारंगी का दूसरा आधा" कौन है - आपको पहले से ही एक पूर्ण व्यक्ति की तरह लगना चाहिए जिसका जीवन होगा उन्नत सही व्यक्ति की उपस्थिति से, लेकिन नहीं पूर्ण.
    • आप अपने जीवन को बहुत-कुछ अर्थ, काम, और अन्य हितों के माध्यम से दे सकते हैं - अपने आप को एक खुश व्यक्ति बनाने के लिए, लेकिन एक प्रतिबद्धता के लिए तैयार।
    • एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने और सही व्यक्ति को मिलने के लिए तैयार होने के लिए, आपको अपने लिए सप्ताह के दौरान हमेशा एक बार अलग करना चाहिए। यदि आप मित्रों या परिवार के साथ अपने सभी खाली समय बिताते हैं, तो आप पर निर्भर होने की संभावना है।
    • अपनी कंपनी का आनंद लेते हुए, आप एक और मजेदार व्यक्ति भी बन जाएंगे, क्योंकि आपको उन सभी चीजों के बारे में बात करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा, जिन्हें आप महत्वपूर्ण मानते हैं।
  • छवि शीर्षक 700997 4
    4
    अपने आप को प्यार करो यह एक और महत्वपूर्ण बिंदु है यदि आप अपने सपनों के आदमी से मिलने के लिए सक्षम होना चाहते हैं, तो आप को आप कौन हैं प्यार करना होगा। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने हर हिस्से को पूरी तरह से प्यार करने की ज़रूरत है, बल्कि आप इस बात पर भरोसा करें कि आप कौन हैं और आपको क्या पेशकश करना है उससे खुश हैं। अपनी गलतियों के बारे में जागरूक होने के नाते अपने आप को प्यार करने का हिस्सा है और आप एक रिश्ते पर अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे।
    • आप कितना अविश्वसनीय हैं, इस बारे में फुसलाना करने की कोई आवश्यकता नहीं है - सिर्फ यह जान लें कि आप एक योग्य व्यक्ति हैं।
    • अपने सपनों का आदमी ढूंढो मत करो आप अपने आप को अपने आप से प्यार करेंगे आपको अपने स्वयं के आत्मविश्वास का निर्माण करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।
    • बेशक, सही आदमी को खोजने के लिए आप अपने आप को और भी अधिक प्यार करेंगे लेकिन आपको इसे काम करने के लिए आत्मसम्मान का आधार होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक 700997 5
    5
    अनुभव प्राप्त करें हां, महिलाएं, आपको जानने के लिए कि आप क्या चाहते हैं और सही व्यक्ति ढूंढने से पहले कुछ अनुभव प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। हालांकि, अगर श्रीमान अपने जीवन में प्रकट होते हैं, जब आपने हाई स्कूल या कॉलेज छोड़ दिया, तो उसे भाग न दें। ऐसा लगता है कि आप हीरे को खोजने से पहले कई बार असफल रहे हैं। कई पुरुष डेटिंग आपकी डेटिंग शैली और एक रिश्ते में आपकी अपेक्षाओं की अधिक समझ रखने में आपकी मदद करेंगे।
    • तिथि न करें लोगों को आप स्पष्ट रूप से अनुभव प्राप्त करने के लिए पसंद नहीं करते हैं, लेकिन एक खुले दिमाग और कई पुरुष डेटिंग करने पर विचार करें, भले ही इसका मतलब है कि आप अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकल रहे हैं।
    • अनुभव प्राप्त करने से उसे यह भी पता चल जाएगा कि "सही आदमी" कैसे खोजना मुश्किल है - हर आदमी अलग है और इसमें बहुत कुछ है, लेकिन कोई भी सही नहीं है। यदि आप पूर्णता की अपेक्षा करते हैं लेकिन कभी भी तारीख नहीं करते हैं, तो इस भ्रम को तोड़ने के लिए अधिक जटिल हो जाएगा।
  • विधि 2
    पता है कि तुम क्या चाहते हो

    इमेज का शीर्षक 700997 6
    1
    अपने सपनों के आदमी के गुणों को परिभाषित करें हालांकि आपको नहीं पता कि सही व्यक्ति कौन है जब तक कि आप उसे कमरे में नहीं देख पाते और आपको सांस की कमी महसूस हो, तो निश्चित रूप से उस व्यक्ति का अच्छा विचार होना चाहिए जिसे आप ढूंढ रहे हैं। जिन गुणों को आप चाहते हैं वे एक सूची के रूप में नहीं पढ़े जा सकते हैं जिन्हें पूर्ण होना चाहिए, लेकिन गंभीरता से विचार करें कि कौन सी चीजें बेहद आवश्यक हैं। नीचे कुछ चीजें हैं जिन पर आपको विचार करना चाहिए
    • रिश्ते में व्यक्ति का रवैया यह एक बहुत महत्वपूर्ण और दुर्लभ बिंदु है यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिसे दिन में 24 घंटे और सप्ताह के 7 दिन ध्यान देने की जरूरत है (जो आम तौर पर एक अच्छा विचार नहीं है), तो आपको उसी तरह की जरूरत के साथ एक आदमी खोजना होगा यदि आप प्रेम खोजना चाहते हैं, लेकिन आपको अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने और अपने काम करने के लिए समय की आवश्यकता है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप दोनों उसी तरह से सोचें।
      चित्र शीर्षक 700997 6 बी 1
    • व्यक्ति के हितों क्या यह सही व्यक्ति को पढ़ना, चलना, चलाने, पेंट करना, टेनिस खेलना या आपके जैसे स्वयंसेवी कार्यक्रमों का हिस्सा होना महत्वपूर्ण है? यदि आपको लगता है कि आपकी मुख्य हितों को अन्य व्यक्ति के द्वारा साझा किया जाना चाहिए, तो ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो आपके जैसा दिखता है या कम से कम आपको जो पसंद है उसे सीखने के बारे में उत्साहित है।
      चित्र शीर्षक 700997 6 बी 2
    • व्यक्तित्व के लक्षण यद्यपि आप यह नहीं बता सकते हैं कि "सही" व्यक्तित्व क्या बना देता है, लेकिन कुछ ऐसी विशेषताएं हैं जो आप के लिए देख सकते हैं। क्या आप लोगों को हंसी करना चाहते हैं और ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो आपकी भावनाओं को साझा करता है? क्या आप संवेदनशील प्रकार हैं और आपकी भावनाओं को समझने वाले किसी व्यक्ति की आवश्यकता है? महान। यदि मनुष्य के इन गुणों के बिना जीना संभव नहीं है, तो उन पर हार न दें।
      चित्र शीर्षक 7,997 6 बी 3
    • सामाजिक व्यवहार क्या आप एक शर्मीली व्यक्ति हैं और आपको अपने शेल से बाहर निकालने की आवश्यकता है? क्या आप बाहर जा रहे हैं और किसी को आप पर नियंत्रण करने की तलाश कर रहे हैं या क्या आप समझते हैं कि आपके समान एक दृष्टिकोण वाला व्यक्ति चाहते हैं? कभी-कभी विरोध आकर्षित होते हैं (उदाहरण के लिए, आप ऐसे किसी व्यक्ति को नहीं चाहते हैं जो आपके लिए ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है), लेकिन किसी भी मामले में, किसी को भी सामाजिक रूप से समकक्ष मिलना चाहिए।
      चित्र शीर्षक 7,997 6 बी 4
    • अपने दोस्तों और परिवार के साथ बातचीत करने की उनकी क्षमता क्या आपको किसी व्यक्ति की आवश्यकता है जो आपके सामाजिक मंडली में लोगों के साथ हो या क्या ऐसा कुछ है जो आप छोड़ सकते हैं? यदि आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपने सबसे अधिक समय बिताते हैं और किसी के साथ आप के साथ रह सकते हैं, तो उस सुविधा को देखें।
    • धर्म। यदि आप यहूदी हैं और एक ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता है जो एक ही धर्म से है या जो रूपांतरण के लिए खुला है, तो आप अपनी खोज को शुरुआत से सीमित कर सकते हैं
      चित्र शीर्षक 700997 6 बी 6
    • पारिवारिक मूल्य आप दो या अधिक बच्चे पैदा करने की निर्धारित लेकिन एक आदमी है जो कहते हैं कि वे बच्चों को नफरत करता है पाए जाते हैं, यह बदलने के लिए या समस्या को हल करने की कोशिश नहीं करते हैं, यह बहुत कठिन की तुलना में आपको लगता है हो जाएगा।
  • इमेज शीर्षक 700997 7
    2
    अपनी बाधाओं को परिभाषित करें जिन गुणों को आप नहीं चाहते हैं वे उतने महत्वपूर्ण हो सकते हैं जिनकी आपको ज़रूरत है। अगर कुछ ऐसी बाधाएं हैं जो काम करने से संबंधों को रोकते हैं, तो आप कितना भी कठिन प्रयास करें, इससे पहले कि वे ढहने से पहले उन्हें ठीक करने का प्रयास करें, उससे पहले उन्हें पता होना बेहतर होगा। इन विशेषताओं को आपकी प्राथमिकताओं के साथ करना है और जो भी आप किसी भी परिस्थिति में स्वीकार नहीं करना चाहते हैं - उन्हें स्वीकार करने के लिए शर्मिंदा मत हो। नीचे कुछ चीजें हैं जो समस्या हो सकती हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि:
    • शारीरिक आकर्षण का अभाव आपको यकीन हो सकता है कि समय के साथ आकर्षण बढ़ेगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता है। अगर आपके सपने का आदमी सही लगता है, लेकिन आपको सींग का सामना नहीं करता है, तो, "ह्यूस्टन, आपकी समस्या है।"
    • आपके लिए महत्वपूर्ण चीज़ों के बारे में असहमति आप मिट रोमनी के साथ रहते हैं और उसके साथी एक उदार पर्यावरणविद् है, तो आप लगातार असहमति के साथ मजा कर या महसूस करते हैं कि बुनियादी मूल्यों में इस अंतर अंत में काम नहीं करेगा कर सकते हैं।
    • भौगोलिक असंगति आप एक अभिनेत्री है जो साओ पाउलो के निवासी होने चाहिए होते हैं और वह अमेज़न में परिवार के पास रहने के लिए निर्धारित किया जाता है, या यहां तक ​​कि विदेशों, हो सकता है यह काम कभी नहीं होगा, अगर यह कुछ है कि आप पूरी तरह से समझौता करने से इनकार कर चुका है।
  • इमेज शीर्षक 700997 8
    3
    कुछ चीजों को करने के लिए तैयार रहें। यद्यपि आप चीजें हैं जो वास्तव में कोई फर्क और यह दर्शाता है कि रिश्ते काम नहीं करेगा लाल झंडे के प्रति सावधान रहना साथ आग्रहपूर्ण होना चाहिए, एक खुले दिमाग एक नई नियुक्ति प्रारंभ करने वाले हैं, भले ही की सूची "है" और "नहीं" मजबूती से रखने में निहित है आपका मन जब आपको सही व्यक्ति मिल जाए, तो आप महसूस कर सकते हैं कि आप वास्तव में जिस चीज़ की तलाश कर रहे थे वह नहीं पता था, इसलिए इस यात्रा पर जाने के लिए तैयार रहें।
    • केवल 10 सबसे महत्वपूर्ण मानदंडों में से 8 को प्रस्तुत करने के लिए किसी व्यक्ति को अस्वीकार न करें उसके पास अन्य गुण भी हो सकते हैं, जिनकी आपको ज़रूरत नहीं पता था।
    • यदि आप एक व्यक्ति के साथ हैं लेकिन हमेशा से असहमति असहमत हैं, तो उस चीज़ को ठीक करने का प्रयास करने की तुलना में बेहतर होना चाहिए जो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो।
    • अंत में, आपको अंततः पता चल जाएगा कि गुप्त संतुलन है जब तक वे एक दूसरे को खुश करते हैं और बहुमत आपकी ज़रूरतों में, आपके पास एक शानदार शुरुआत होगी
  • छवि 700997 9 शीर्षक
    4



    पता है कि कहाँ देखना है जानने के बाद आप क्या कर रहे हैं आधा रास्ता है- दूसरे आधे को जानने का तरीका पता है यदि आप जानते हैं कि आपके सपने का आदमी कैसे होना चाहिए, लेकिन घर या गलत स्थानों पर अपना समय बर्बाद कर रहा है, तो आप इसे कभी नहीं पा सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि किसी भी तरह से प्यार करने के लिए खुला होना चाहिए क्योंकि पिछले मामले में, कोई भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि आपको कहां मिलेगा। हालांकि, यह जानने के लिए कि यह कहाँ खोजने की संभावनाओं को सुधारने में काफी सुधार कर सकता है। नीचे कुछ महान उदाहरण हैं:
    • अपने दोस्तों से पूछो अपने दोस्तों से पूछने के लिए आपको शर्मिंदा करने की कोई जरूरत नहीं है- अगर आप ऐसे किसी व्यक्ति से पूछते हैं जो वास्तव में तुम्हें जानता है और आप किस तरह के व्यक्ति के साथ मिलेंगे, तो आप उस व्यक्ति के साथ बाहर जा रहे एक महान मौका है सही।
    • एक ही हितों के साथ किसी को ढूँढें एक दौड़ समूह में शामिल हों, चलो या अभिनेता का क्लब और उस लड़के को ढूंढें जो आपके जैसा ही काम करता है।
    • एक पार्टी में सही व्यक्ति की तलाश करें बहुत से लोग आम में एक मित्र के पार्टियों में अपने जीवन का प्यार पाते हैं - यह मित्र कई लोगों को इकट्ठा कर सकता है जो आम तौर पर कुछ गिलास शराब पाने के लिए जाते हैं। यदि वह आपको किसी पार्टी में आमंत्रित करता है, तो स्वीकार करने पर विचार करें।
    • इंटरनेट खोजें 21 वीं सदी में आपका स्वागत है। अधिक से ज्यादा लोगों को सपने आदमी ऑनलाइन मिलते हैं, इसलिए वर्चुअल डेटिंग पर अपना प्रयास करने से पहले इसे मत छोड़ें।
  • विधि 3
    अपने सपनों के आदमी को जीत

    छवि शीर्षक 700997 10
    1
    वह व्यक्ति बनें जिसे आप शादी करना चाहते हैं आप किस तरह का व्यक्ति पसंद करते हैं? क्या लक्षण वह होना चाहिए? जिस तरह के व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसे आकर्षित करने के लिए, आपको एक ही क्वॉर्क्स होना चाहिए। इसके अलावा, पूरक चीजों की तलाश करें - यदि आप एक बहुत ही घरेलू व्यक्ति हैं, तो आप उस व्यक्ति से प्रसन्न महसूस कर सकते हैं जो अपनी रसोई में नहीं जाता है, लेकिन कभी घास को ट्रिम करने या गटर को साफ करने की शिकायत नहीं करता है।
    • आपको अपने सपनों के आदमी की तरह नहीं होना चाहिए, लेकिन यदि आप चाहते हैं कि कोई अजीब और आश्वस्त हो, तो यह अच्छा होगा यदि आप समान गुणों को साझा करते हैं वह अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को ला सकता है, लेकिन वह उसे एक नए व्यक्तित्व को लेने के लिए मजबूर नहीं कर सकता
  • छवि शीर्षक 700997 11
    2
    एक दिलचस्प व्यक्ति बनें एक या दो विशेष रुप से प्रदर्शित शौक खोजें चाहे आप खेल खेल रहे हों, पेंटिंग करें, एक संगीत वाद्य यंत्र खेल रहे हों, या रात में बाहर जाकर, एक ही स्वाद वाले लोगों को घेरते हुए मस्ती के दौरान अपने सपनों के आदमी को मिलने की संभावना बढ़ जाएंगे। कोई शौक नहीं है? रचनात्मक कुछ प्रयास करें, आपको अनपेक्षित प्रतिभा मिल सकती है और कुछ मजेदार मिल सकता है। घर छोड़ दो और अपने समुदाय में स्वयंसेवक
    • अधिक चीजें आप की रुचि रखते हैं, आपके सपने के आदमी के साथ आपके संबंध की अधिक संभावना होगी। यदि आपके पास ब्याज के कई क्षेत्र हैं, तो आप उस व्यक्ति को ढूंढने की अधिक संभावना है जो कम से कम उनमें से एक के साथ पहचानता है।
      चित्र शीर्षक 700997 11 बी 1
    • आपके पास जितना अधिक ब्याज है, उतना कम संभावना है कि आप सही व्यक्ति को खोजते हुए पागल हो जाएंगे, जो आपको अधिक वांछनीय बना देगा।
  • छवि शीर्षक 700997 12
    3
    एक अच्छी पहली छाप बनाओ यद्यपि लड़का आपको समय के साथ मिलेंगे, आपको दाहिने पैर से शुरू करना चाहिए। अपने आराम क्षेत्र में भी शांत दिखने का प्रयास करें भले ही आप एक बुरे दिन हो या आप छोड़ने की तरह महसूस नहीं करते हैं, हमेशा अपने चेहरे पर मुस्कुराहट रखें और एक मजाक तैयार है, क्योंकि आपको कभी नहीं पता है कि आप अपने सपने के आदमी को कब मिलेगा।
    • अगर आप गॉथिक या मध्ययुगीन मनोरंजन जैसे उपसमुच्चय को व्यक्त करने के लिए तैयार हैं, तो उस उपसंस्कृति के भीतर किसी को खोजने का अधिक मौका है, लेकिन यह अधिक परंपरागत पुरुषों को दूर करने के लिए खत्म हो सकता है। कलाकार आमतौर पर रंगे बालों वाली महिलाओं को आकर्षित करते हैं, अन्य पुरुषों के विपरीत
  • छवि शीर्षक 700997 13
    4
    कोडपेंडेंट होने से बचें एक codependent संबंध दो लोगों के सबसे खराब बाहर लाता है और उनके जीवन को खंडहर। यदि आप एक कोडपंडेंट वातावरण में बड़े हो गए हैं, तो परामर्श लें और रोमांटिक रिश्ते से पहले इन आदतों को दूर करना सीखें। कोडपेन्डेन्सी के भावनात्मक और संभवतः शारीरिक शोषण को सहन करने की तुलना में धीमी गति से जाना बेहतर है अंतिम परिणाम यह हमेशा होता है: दुरुपयोग
    • यदि आप उस व्यक्ति के लिए अपने आप में जो कुछ भी आपसे प्यार करते हैं, देने के लिए तैयार हैं, तो आपके पास बहुत, बहुत बड़ी समस्या है।
  • चित्र शीर्षक 700997 14
    5
    प्रामाणिक रहें ऐसा कुछ न होने की कोशिश न करें जो आप एक चरित्र में रूढ़िवादी नहीं हो सकते हैं, जो सभी सुविधाओं को शामिल नहीं करता है। यदि आप आम तौर पर आरामदायक होते हैं लेकिन हर बार जब आप उससे मिलते हैं तो आप बहुत अच्छी तरह से तैयार होते हैं, तो वह उम्मीद करता है कि आप हमेशा इस तरह से पोशाक करें और आप दोनों के साथ मिलकर निराश हों। यदि आप ढोंग करते हैं कि आप पुस्तकों को पसंद नहीं करते हैं और आप इसे पसंद करते हैं, तो आपको अपना शेष जीवन बिताना होगा हर बार जब आप अमेज़ॅन से कुछ खरीदना चाहते हैं।
    • यदि आप उसे जीतने के लिए किसी और का होना दिखाते हैं, तो अंततः वह पता चलेगा और महसूस करेगा जैसे उसने आपको धोखा देने की कोशिश की है।
  • छवि शीर्षक 700997 15
    6
    बहुत जल्दबाजी मत बनो। यह आपके सपनों के आदमी के साथ रहने के लिए एक अनिवार्य बिंदु है यदि आप इसे पहली नज़र में पसंद करते हैं, तो महान, लेकिन इसे तब तक नहीं दिखाएं जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि शुरुआत से ही एक बहुत मजबूत रसायन विज्ञान है यदि आप इसे अपने पति, अपने बच्चों के पिता के रूप में देख सकते हैं, सही! लेकिन ऐसा मत कहो कि तीसरा या दसवें मुठभेड़ में भविष्य के बारे में बात करने के लिए आप दोनों को गंभीरता से समझौता करने से पहले चीजों को उनके प्राकृतिक कोर्स करने दें।
    • यदि यह वास्तव में आपके सपनों का आदमी है, तो जाहिर है आप उसे बताना चाहते हैं। लेकिन यदि आप प्रकट करते हैं कि आप बहुत जल्दी क्या सोचते हैं, तो यह थोड़ा निराशा लग सकता है।
    • शुरुआत में, शांति को लेकर बातें करें सप्ताह में अधिकतर या दो बार मिलो, लेकिन हर दिन कॉल न करें या इसे बहुत जल्दी देखने का प्रयास करें या यह आपको डरा सकती है।
  • विधि 4
    रिश्ते को अंतिम बनाएं

    छवि शीर्षक 700997 16
    1
    स्नेह की कमी के लिए इसे खोना मत जल्दबाजी में हो सकता है एक समस्या हो सकती है, इसके विपरीत भी - आदमी को यह नहीं पता कि वह आपको कितना मतलब है यदि आप कुछ समय के लिए एक साथ रहे हैं और अभी भी उसे नहीं बताया है या उसकी प्रशंसा नहीं की है, तो आप उसे खोने के करीब हो सकता है जितना कि आप महसूस करते हैं। यद्यपि पुरुष आमतौर पर प्यार और स्नेह के साथ घुटन की तरह नहीं होते हैं, उन्हें कुछ सही करने के लिए प्रशंसा करना पसंद है।
    • यह कहना नहीं है कि आपको "मैं आपको प्यार करता हूं" शूट करना चाहिए - या वास्तव में इसे महसूस किए बिना कहें। इसका मतलब है कि आपको पता होना चाहिए कि पुरुष भी प्रशंसा करना पसंद करते हैं।
    • यदि वह हाथ में हाथ जाना, आलिंगन या चुंबन जब आप एक साथ होते हैं, तो स्नेह वापस लौटें यदि उसे पहले पहलू को हमेशा उसका हिस्सा मिलता है, तो उसे महसूस नहीं हो सकता है कि आपको ऐसा ही लगता है।
  • छवि शीर्षक 700997 17
    2
    सुनिश्चित करें कि आप संगत हैं यह किसी गंभीर संबंध के अस्तित्व के लिए महत्वपूर्ण है आपका साथी दूरी से परिपूर्ण लग सकता है, लेकिन जब आप एक साथ होते हैं तो यह भी संगत होना चाहिए। इसका अर्थ है आसानी से हंसते हुए, बहुत कामयाब होने के बिना, छोटी बातों पर सहमत हुए, और एक दिन - या एक सप्ताह या एक महीने बिताने में सक्षम होने के बिना! - एकड़ बिना हर दो सेकंड में एक लड़ाई
    • संगतता कुछ ऐसा नहीं है जिसे आप बल दे सकते हैं, लेकिन आपको इसकी तलाश करनी चाहिए।
    • यदि आप ध्यान दें कि आप बहुत से लड़ते हैं, तो अपने आप से पूछिए कि क्या इसका मतलब है कि आप बस एक दूसरे के लिए नहीं हैं या इस तरह से समस्याओं को हल करना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक 700997 18
    3
    धीरज रखो इसे समय दें छह महीने के आनन्द के बाद वेदी पर न चलें यदि आप वास्तव में पिछले संबंध बनाना चाहते हैं, तो आपको शादी, बच्चों या किसी अन्य गंभीर विकल्प को लागू करने की कोशिश करने से पहले आपको अच्छे रिश्ते के महीनों या वर्षों से दूर रहने के लिए धैर्य रखना होगा। पहले साल के लिए, कम से कम, बस एक साथ अपने समय का आनंद उठाएं और अगले कदम पर जाने की कोशिश करने से पहले एक मजबूत बंधन विकसित करें।
    • अगर आप जल्दी से अपने रिश्ते को बर्बाद करना चाहते हैं, तो जल्द से जल्द शादी के बारे में बात करें।
    • हर संबंध अलग है अपने दोस्तों के बारे में चिंता न करें जो डेटिंग के एक वर्ष के बाद सगाई लीं, या इसे अपने रिश्ते में लागू करने की कोशिश करें
  • छवि शीर्षक 700997 19
    4
    उसी दीर्घकालिक लक्ष्यों को विभाजित करें यदि दोनों निकट भविष्य में अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, तो महान। यदि दोनों शादी करने के लिए तैयार हैं और बच्चे हैं, तो अद्भुत हैं और अगर आप अच्छी तरह से रह रहे हैं जहां आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए हैं, तो बेहतर भी है दुर्भाग्य से, आपके साथी के साथ ऐसा सिंक्रनाइज़ होना सामान्य नहीं है। यदि आप हैं, तो ठीक है। अन्यथा आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि जितना संभव हो उतने दीर्घकालिक लक्ष्यों को विभाजित करना ताकि आप एक साथ आगे बढ़ सकें।
    • बेशक, दोनों को समझौता करने के लिए तैयार होना चाहिए, लेकिन भविष्य के उनके दर्शन बहुत अलग नहीं हैं, लेकिन यह बहुत आसान होगा।
    • स्पष्ट रूप से, संबंधों को विकसित करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण दीर्घकालिक लक्ष्य होना चाहिए। दोनों को आगे बढ़ने के लिए 100% करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • अपने सपनों के आदमी को ढूँढ़ने का प्रयास करने से पहले खुद को जानो। इस तरह, जब ऐसा होता है, तो आप अधिक आरामदायक महसूस करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com