IhsAdke.com

कैसे एक सपना जागना करने के लिए

क्या आपको कभी एक सपना था जो जल्दी से दुःस्वप्न में बदल गया था? यहां तक ​​कि यह जानकर कि आप सपना देख रहे हैं, सपने में जो कुछ होता है उसे हेर-फेर करना हमेशा संभव नहीं होता है। अधिकांश लोगों को इस तरह सपने आते हैं, लेकिन यदि वे अक्सर होते हैं और आपको डरा रहे हैं तो यह जानना महत्वपूर्ण है कि एक सपने से कैसे जागना है।

चरणों

पटकथा का शीर्षक जागने से आपका ड्रीम चरण 1
1
यह समझने की कोशिश करें कि आप सपना देख रहे हैं यदि आपको लगता है कि यह वास्तव में हो रहा है तो जागने के लिए बहुत कठिन है। उन चीजों को ध्यान में रखते हुए देखें जो वास्तविक जीवन में संभव नहीं होंगे। वास्तव में, अगर आपको पता चल जाए कि आप सपना देख रहे हैं तो आप एक सपना देख सकते हैं, यहां तक ​​कि एक अच्छा सपना में दुःस्वप्न भी बदल सकते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक Wake Up from Your Dream चरण 2
    2
    अपने दुःस्वप्न को हेरफेर करने का प्रयास करें कुछ लोग दूसरों की तुलना में बेहतर हैं इस क्षमता में मास्टर करने के लिए बहुत अभ्यास लेता है। एक बार जब आप खो गए हैं कि आप एक सपने में हैं तो आप जो कुछ भी हो रहा है उसे बदल सकते हैं और अभी भी डरावनी चीजों को सपने से बाहर कर सकते हैं। यह जागने से बेहतर हो सकता है आप क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में सोचते रहें यदि आप एक सपने में रहते थे जहां एक पिल्ला मर रहा था, तो अपने आप से कहता हूं, "मेरा पिल्ला मर नहीं जाएगा और मेरी बाहों में चलेगा।" और अगर आपको मुश्किल लगता है तो यह तुरंत हो जाएगा।
  • पटकथा शीर्षक से आपका ड्रीम कदम 3 से उठो
    3



    अगर आप सपने को बदल नहीं सकते हैं तो जागिए यदि आप एक दुःस्वप्न कर रहे हैं जहां आप आग में एक घर में हैं और आप आग बाहर नहीं रख सकते हैं, यह सपने से बाहर निकलना सबसे अच्छा है। आपको एहसास होगा कि जब आप सपने में मदद के लिए चीख देने की कोशिश करेंगे, तो चीर की तुलना में अधिक क्या कही जाएगी। इसका कारण यह है कि आपका मुँह वास्तविकता में खुला नहीं है आप वास्तव में अपने मुखर chords सक्रिय नहीं कर रहे हैं और इसलिए कोई आवाज का उत्पादन नहीं किया है। अपने बारे में सोचो: "मैं वास्तव में मदद के लिए चीख जा रहा हूँ!" कुछ लोगों के पास उनके दिमाग की भावना होगी जो किसी के साथ जवाब दे रहे हैं। इस अनुभूति के गुजरते समय तक चीखने के लिए अपने मस्तिष्क को बताने के लिए जारी रखें। आमतौर पर, दूसरे या तीसरे में यह होगा। और फिर, आप कुछ कहेंगे। आपको लगता है कि कुछ कहने से सामान्य से कठिन हो जाएगा, और यह इस तथ्य के कारण है कि आप वास्तव में अपने मुखर chords इस बार उपयोग कर रहे हैं तो कुछ आवाज वास्तविक जीवन में बनाई जाएगी और आपको पता चल जाएगा कि सब कुछ सिर्फ एक सपना था।
  • पटकथा का शीर्षक Wake Up from Your Dream चरण 4
    4
    फिर से जागने की कोशिश करो यदि आप अभी भी जगा नहीं कर सकते हैं और आग करीब और करीब हो रही है, तो यह योजना बी के लिए समय है। आप पहले से ही महसूस कर चुके हैं कि आप अपने सपने में कभी पलक नहीं करते हैं यह आसान है: झपकी की कोशिश करो उस के रूप में सरल और एक दुःस्वप्न होने के दौरान बहुत उपयोगी है। सपने में, आपकी आंखें बंद हो जाएंगी और जब वे फिर से खुली होंगी तो वे वास्तविक जीवन में भी खुले हैं। आप शायद जगाएंगे, लेकिन अगर आप अपनी आंखों को फिर से बंद नहीं करते हैं और फिर उन्हें धीरे-धीरे फिर से खोलते हैं
  • पटकथा शीर्षक से आपका ड्रीम कदम 5
    5
    स्थानांतरित करने का प्रयास करें अपने सपने में आप इतनी ज़्यादा हिलाएं जब तक आपके शरीर पर वास्तविक जीवन में कोई प्रभाव न हो। जब आप सोने के लिए जाते हैं (यदि आपके पास दुःस्वप्न निरंतर है), तो ऐसी स्थिति में सो जाओ जिससे आप अपने पैरों को किक कर सकते हैं और फिर अपने सपने में ले जा सकते हैं और अपने पैरों को स्थानांतरित कर सकते हैं और आप जाग लेंगे।
  • युक्तियाँ

    • जब आप एक सपने में मर रहे हैं, ज्यादातर समय, आप सपने में मरने से पहले जाग लेंगे
    • अपने बुरे सपने को संभालना मुश्किल है, लेकिन अगर आप बुरे सपने के कारण रात के मध्य में जागने के पहले ही थक चुके हैं तो यह मददगार है।
    • सपने में पलक करना बात करने से आसान है, इसलिए यदि आपकी पहली बार झलक उठाने की कोशिश कर रही है तो यह आसान होगा।

    चेतावनी

    • यदि आपको एक ही सपना होता है, तो लगातार एक ऐसे डॉक्टर से परामर्श करें जो इस क्षेत्र में तुरंत विशेषज्ञ हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com