IhsAdke.com

कैसे सही आदमी को खोजने के लिए

वाली। दर्शक। दवाओं के गुप्त रूप से आदी नास्तिक। यही है: दोस्तों कि आपके पास प्रेमी है इस चक्र को समाप्त करना चाहते हैं? रिश्ते और व्यक्तित्व पैटर्न का एक अच्छा चयन है, साथ ही आप कैसे काम करते हैं पर कुछ समायोजन और एक वास्तविक खजाने का नक्शा सबसे अच्छा लोगों को खोजने के लिए के साथ, wikiHow आप आप के लिए सही आदमी को खोजने में मदद कर सकते हैं। बस नीचे चरण 1 के साथ शुरू!

चरणों

भाग 1
सही स्थानों में खोजें

छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 1
1
इसके लिए देखो, इसके लिए इंतजार न करें सही व्यक्ति को खोजने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप उसे खोजने के लिए इंतजार न करें। आपको बाहर निकलने और उसे ढूंढने की ज़रूरत है देखो, सिंड्रेला भी बाएं और गेंद पर गई, है ना?
  • चित्र शीर्षक मिस्टर राइट चरण 2 खोजें
    2
    सही जगहों पर स्थित अक्सर कैफे और रेस्तरां। आदमी की तरह आप (भविष्य डॉक्टर, सफल व्यापारी, साहसी, कलाकार, आदि) के लिए देख रहे डिस्कवर और पड़ोस जिसमें इन लोगों अपना नाश्ता या दोपहर का भोजन लेने के लिए केंद्रित कर रहे हैं पर जाएँ। बेशक आपको उन लोगों से बात करने को तैयार रहना चाहिए जिन्हें आप नहीं जानते हैं!
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 3
    3
    एक क्लब में शामिल हों या एक पाठ्यक्रम में शामिल हों स्थानीय क्लब और पाठ्यक्रम पुरुषों से मिलने के लिए महान जगह हैं। एक कोर्स या क्लब चुनें, जिसे आपकी रुचि के साथ करना है, लेकिन यह जानना आसान होगा कि अगर आप कुछ ऐसे व्यक्ति चुनते हैं जो अधिक पुरुष हैं व्यापार पाठ्यक्रम, निवेश और अन्य कार्य विषय अक्सर अधिक पुरुष आकर्षित करते हैं। क्लबों के लिए, खेल क्लबों, खेलों या अन्य प्रमुख पुरुष गतिविधियों के बारे में अपने विश्वविद्यालय या सामुदायिक केंद्र से जांच करें।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 4
    4
    कनेक्ट करें। इंटरनेट अकेले अजनबियों के लिए नहीं है: अधिक से अधिक लोग अपने साथी ऑनलाइन को जानना चाहते हैं। नि: शुल्क सेवाएं और ऑनलाइन समुदाय हैं, जहां आपको कोई उपयुक्त व्यक्ति मिल सकता है, या आप उच्च गुणवत्ता वाली साइटों के लिए साइन अप करने के लिए एक छोटा शुल्क का भुगतान कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 5
    5
    एक सम्मेलन या सम्मेलन पर जाएं चाहे स्थानीय कॉमिक सम्मेलन या व्यावसायिक सम्मेलन में, यह बहुत संभावना है कि आप सिंगल एकल से मिलेंगे। आपके जाने से पहले एक शोध करें, तो आप के बारे में क्या बात करनी है।
    • आप सोच सकते हैं कि आप एक बेवकूफ आदमी नहीं चाहते, लेकिन आप गलत हैं नर्ड्स दयालु और वफादार हैं और ये आमतौर पर बहुत स्थिर हैं। उन्हें मौका दे दो!
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 6
    6
    मदद के लिए अपने दोस्तों से पूछें एक अच्छे व्यक्ति को खोजने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप अपने दोस्तों से बस एक पूछें। शर्म महसूस नहीं या तुम असफल लगता है: सबसे जोड़ों दोस्तों के माध्यम से एक दूसरे को जानते हैं और अच्छे मित्र लोगों को देखने के वे खुश चाहते चाहते हैं! वे परवाह नहीं करते हैं ... वास्तव में, वे अन्य लोगों को खुशी प्राप्त करने में मदद करने के बारे में अच्छा लगेगा। सीधे शब्दों में अपने मित्रों को आप गलत लोगों के साथ मौज-मस्ती करने से थक बता और अगर वे किसी को भी कि एक आदमी के प्रोफ़ाइल में फिट बैठता है पता नहीं है पूछो। यह आपको कुछ अच्छे लोगों को ढूँढ सकता है, जिन्हें आप पास कर सकते हैं या न ढूंढें।
    • अगर आपके मित्र आपको सही पुरुषों के साथ पेश नहीं करते हैं, तो आपको नए दोस्तों की ज़रूरत है अच्छे लोगों को स्पष्ट रूप से अच्छे लोगों और दोस्तों से संबंधित कुछ खामियां है या बस बहुत उनकी दोस्ती तुम लोग आप के साथ छोड़ करने में विफल रहा शुरू करने के लिए मोल नहीं समझ पाते।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 7
    7
    अपने काम की कोशिश करो क्या आप जानते हैं कि 20% से अधिक जोड़े काम पर मिले थे? यदि आपने कर्मचारियों पर काम पर ध्यान नहीं दिया है, तो ऐसा करें। काम पर किसी को ढूँढना आपको अपने भावी साथी के बारे में कुछ महत्वपूर्ण सवालों के जवाब देने में मदद कर सकता है: जो कड़ी मेहनत कर रहा है और सहकर्मियों के लिए दयालु है, वह आमतौर पर एक अच्छा मैच है।
  • भाग 2
    कुछ मानकों को सेट करना

    छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 8
    1
    अपनी प्राथमिकताओं को जानें आप चाहते हैं कि सही व्यक्ति को सही क्रम में प्राथमिकताएं हों। वह अपने दोस्तों, सहयोगियों या परिवार के बारे में क्या सोचते हैं, इस बारे में उनकी खुशी को प्राथमिकता देना चाहिए। अगर वह चिंतित है कि आप उसे कम मर्दाना या कायर दिखते हैं, तो वह सही आदमी नहीं है। काम, वित्त, शिक्षा आदि के संबंध में आपके पास उसी प्राथमिकता भी होनी चाहिए।
    • जीवन की प्राथमिकताओं सभी के लिए अलग हैं, इसलिए यह कहना मुश्किल है कि कौन सी व्यक्ति हैं या नहीं महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके पास एक ही प्राथमिकताएं हैं
    • भूल न करें: आपको उम्मीद से ज्यादा उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि आप स्वयं से अपेक्षा करते हैं।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 9
    2
    ध्यान दें कि वह आपसे और आपके लिए क्या बोलता है जब वह आपको लोगों के साथ पेश करता है, क्या वह आपको प्रेमिका से बचना नहीं करता है? वह आपको अपने माता-पिता के साथ पेश करने के लिए अनिच्छुक हैं, भले ही आप थोड़ी देर के लिए डेटिंग कर रहे हों? ये खराब संकेत हैं आपको ध्यान देना चाहिए कि वह आपके साथ कैसे बात करता है क्या यह मोटी है या क्या आपको बुरा लगता है? सही आदमी आपको उन चीजों को नहीं बताता जो उद्देश्य पर चोट लगी
    • कभी-कभी आपका आदमी आपकी कुछ खामियों और खामियां बता सकता है जिस तरह से यह किया जाता है, उसके आधार पर यह अच्छा या बुरा हो सकता है। यदि वह वास्तव में चिंतित है और आपको बेहतर व्यक्ति बनने में मदद करना चाहता है, तो वह आपको प्रेस नहीं देगा या आपको अल्टीमेटम देगा। इसके विपरीत, वह आपकी भावनाओं के बारे में चिंता करेगा और यदि आप बदलना चाहते हैं, तो वह आपको ऐसा करने के तरीकों को ढूंढने में मदद करेगा।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 10
    3
    सुनिश्चित करें कि उसका परिपक्वता और स्थिरता का स्तर आपके साथ मेल खाता है। जिस प्रकार व्यक्ति के आधार पर जीवन प्राथमिकताएं बदल सकती हैं, वैसे ही परिपक्वता का स्तर भी भिन्न हो सकता है। बस यह पता करें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है और उस पर जोर देते हैं यदि आप किसी को चंचल और लापरवाह पसंद करते हैं, तो ठीक है। लेकिन अगर आपको किसी ऐसे व्यक्ति की ज़रूरत है जो आपके साथ एक वयस्क है, तो आपको इसके जैसा किसी के पास होना चाहिए - इस बात के लिए व्यवस्थित न करें कि लड़के हमेशा लड़के होंगे अगर आपको लगता है कि आपको हर समय इसकी देखभाल करने की आवश्यकता है, तो आपका रिश्ता समय पर काम नहीं करेगा।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 11
    4
    जब आप उसके साथ हों जब आप सही व्यक्ति के साथ हैं, तो आपको मुफ्त महसूस करना चाहिए। आपको नई चीजों की कोशिश करने और अपने आसपास की दुनिया का पता लगाने के लिए स्वतंत्र महसूस करना चाहिए - दुनिया के अवसरों से भरा लगना चाहिए। सही व्यक्ति को आपको प्रोत्साहित करना चाहिए और आपको गिरफ्तार नहीं करना चाहिए। यदि यह आपको असुरक्षित महसूस करता है या आपको बताता है कि क्या और क्या नहीं कर सकता है, वह सही आदमी नहीं है
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 12
    5
    उसे ईमानदारी से, विशेष रूप से आपके साथ रहने की अपेक्षा करें रिश्ते में ट्रस्ट सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है, चाहे आप किस प्रकार के व्यक्ति हैं इसलिए वह हमेशा आपके साथ और अपने जीवन में अन्य लोगों के साथ ईमानदार होना चाहिए। उसे ईमानदारी से जीना चाहिए ताकि आपको कभी भी अपने जीवन के बारे में शंका न पड़े।
  • छवि का शीर्षक श्री सही चरण 13 खोजें



    6
    एक वफादार आदमी के लिए देखो जब कोई आपको धोखा देता है, तब विश्वास फिर से बनाया नहीं जा सकता है हमेशा संभावना रहती है कि वह आप पर फिर से धोखा दे रहा है और यह आपके लिए कुछ नहीं है। इससे रिश्तों को वास्तव में खुशी मिलती है लगभग असंभव कुछ जब एक आदमी आपको धोखा देता है, तो यह एक स्पष्ट संकेत है कि आप कुछ बेहतर हैं और आपको उन रिश्तों को खत्म करना चाहिए।
    • अगर वह सचमुच तुमसे प्यार करता था और सम्मान करता है, तो वह आपसे बात करने की कोशिश करता, अगर वह महसूस करता कि रिश्ता सही नहीं था। "हमें समस्याएं आ रही थीं लेकिन अब मैं उन्हें ठीक करना चाहता हूं" जैसे बहाने को स्वीकार नहीं करें
  • भाग 3
    अपने आप को परिचय

    छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 14
    1
    उसे और अन्य लोगों का सम्मान जब आप सही व्यक्ति को जीतने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप उसे दिखाना चाहते हैं कि आप उसके भविष्य के साथी हैं। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप एक अच्छे इंसान हैं। उसके लिए आदर दिखाओ, लेकिन यह भी, और अधिक महत्वपूर्ण बात, अन्य लोगों के प्रति सम्मान दिखाएं। आप जिस तरह से वह अन्य जन व्यवहार करता है अगर आप लोग जिनके साथ आपने तरह हो की जरूरत नहीं है के साथ कोमल हैं देख कर किसी के बारे में एक बहुत कुछ बता सकते हैं, यह एक अच्छा संकेत है।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 15
    2
    खुद का सम्मान करें सही व्यक्ति चाहता है कि कोई व्यक्ति सोचता है कि वह प्रेम और सम्मान के योग्य है, तो उसे दिखाएं कि आप मानते हैं कि आप सम्मान के योग्य हैं। बात अपने आप को बीमार मत करो, अच्छी बातें बोलते हैं, कपड़े है कि आप का मूल्य घटाना नहीं है (बहुत बड़ा बहुत छोटा, बहुत साहसी, आदि) का उपयोग करें और अच्छे स्वास्थ्य, एक स्वस्थ आहार और एक उचित व्यायाम है।
  • छापें शीर्षक छवि खोजें श्री सही कदम 16
    3
    अपने आप को रहो सही आदमी वास्तव में सही आदमी नहीं है अगर वह प्यार में नहीं पड़ता कि आप एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या होता है, अपने आप को सबसे महत्वपूर्ण बात है अगर किसी व्यक्ति को आप जिस तरह से नहीं पसंद करते हैं, तो वह इसके लायक नहीं है। अपनी सच्ची भावनाएं प्रदर्शित करें, अपने गुणों को जश्न करें और व्यक्तिगत रूप से अपनी कमियों को पहचानें। आपको किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश नहीं करनी चाहिए, जो आप नहीं हैं, क्योंकि इससे आपको और आपके संबंधों को नुकसान पहुंचाएगा।
  • छवि का शीर्षक श्री सही चरण 17 खोजें
    4
    अपने जुनून का पीछा करें एक भावपूर्ण और उत्साही लोग बहुत ही आकर्षक हैं, इसलिए अपने जुनून को आगे बढ़ाने से सावधान रहें। जिन चीज़ों को आप चाहते हैं और उन लोगों के लिए जाएं जिन्हें आप हमेशा तक पहुंचना चाहते थे सही आदमी सोचता है कि यह जुनून सेक्सी है।
  • छवि का शीर्षक है श्री सही खोजें चरण 18
    5
    स्पष्ट रूप से और अक्सर संवाद करें पुरुषों का मानना ​​है कि स्पष्ट संचार रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण गुणों में से एक है, इसलिए उन्हें दिखाएं कि स्पष्ट रूप से और अक्सर संचार करते समय आप एक अच्छी शर्त हैं यह भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे आपको रिश्तों की समस्याओं को हल करने की अनुमति मिलती है इससे पहले कि वे हल करने के लिए बहुत बड़ी हो जाएं, ताकि आपका रिश्ता दोनों के लिए अधिक स्थिर और सुखद हो जाएगा।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें श्री सही चरण 1 9
    6
    खेल खेलना बंद करो आप इस खेल को जानते हैं: आप इसे उत्तेजित करते हैं, यह मानते हैं कि आप रुचि रखते हैं, और फिर शांत या बंद करते हैं। आप सावधानी से समझते हैं कि उसे कब कॉल करें और आपसे कितना समय बिताना चाहिए ताकि वह आपके साथ रहना चाहे। यह बहुत व्यवहारिक व्यवहार है और आपको ऐसे व्यक्ति को नहीं लाएगा जिसे आप ढूंढ रहे हैं। उसके साथ ईमानदार रहें और उसे बताएं कि आप देखभाल करते हैं अगर वह एक अच्छा लड़का है, तो वह ऐसा ही करेगा
  • मिस्टर राइट स्टेप 20 का पता लगाएं
    7
    पहल करें सही आदमी से मिलने और बाहर जाने के लिए पहल करने के लिए डरो मत। उसे बाहर बुलाओ और समय-समय पर यह चुनिए कि आप कहां मिलेंगे। उसे बताओ कि आपको कैसा महसूस होता है, डरो मत। वह देख सकता है कि आपको लगता है कि आपका शर्म्यादा से आपके संबंध अधिक महत्वपूर्ण हैं।
  • भाग 4
    अतिरिक्त सहायता प्राप्त करना

    छवि का शीर्षक श्री सही चरण 21 खोजें
    1
    आपको प्यार करने में मदद करने के लिए सहायता प्राप्त करें जब आप उसके साथ प्यार में पड़ जाते हैं, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वह आपसे उतना प्यार करता है जितना आप उससे प्यार करते हैं, है ना? ऐसा लगता है जितना मुश्किल लगता है उतना मुश्किल नहीं है
  • चित्र शीर्षक से श्री सही चरण 22 खोजें
    2
    जानें कि कैसे एक अच्छा आदमी को आकर्षित करने के लिए कभी-कभी ऐसा लग सकता है कि आप मक्खियों के साथ मूर्खों को आकर्षित करते हैं, जबकि अच्छे लोग ध्यान देना नहीं मानते हैं। यह आप कैसे काम से संबंधित हो सकता है! कुछ बदलाव करें और जब आप कम से कम उम्मीद करते हैं तो आप सही लोगों को आकर्षित करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से श्री। सही चरण 23 खोजें
    3
    सुनिश्चित करें कि सही व्यक्ति उसकी उपस्थिति को देखता है। कभी-कभी उसका ध्यान आकर्षित करना असली चाल है आप छाया से बाहर निकल सकते हैं और एक पेडेस्टल पर चढ़ सकते हैं यदि आप कुछ साधारण चाल का प्रयास करते हैं और उनमें निवेश करते हैं।
  • छवि का शीर्षक श्री सही चरण 24 खोजें
    4
    इसे कैसे जीतना सीखें यदि आप अपने दिल में एक स्थायी स्थान हासिल करना चाहते हैं, तो आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। लेकिन यह असंभव नहीं है कभी-कभी आपको सही तरीके से स्नेह दिखाना पड़ता है कि आपको यह महसूस होता है कि आप "व्यक्ति" हैं।
  • युक्तियाँ

    • निराशा न करें, यदि आप को पसन्द करने वाला व्यक्ति पसंद नहीं करता है। शायद आप लोग वास्तव में एक साथ नहीं होना चाहिए।
    • यदि वह आपको पसंद नहीं करता है, तो उसे अपने जैसे बनाने के लिए बार को बहुत ज्यादा मजबूर न करें - यह केवल चीजों को बदतर करेगी और आप अनमोल समय बर्बाद कर पाएंगे जो सही आदमी ढूंढने या उसे ढूंढने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है ।

    चेतावनी

    • किसी ऐसे व्यक्ति की तरह कार्य न करें जो आप नहीं हैं यदि आप सही आदमी पाते हैं और फिर पता चला कि आप पूरी तरह से अलग व्यक्ति हैं, तो इसका नतीजा बहुत अच्छा नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com