IhsAdke.com

कैसे एक आदमी की तरह लड़ने के लिए

यहां तक ​​कि अगर आप एक आदमी नहीं हैं, तो आपको कभी-कभी लोगों को "मोटा" चित्र देने की आवश्यकता हो सकती है यदि आप नहीं जानते कि कैसे लड़ें, तो यह लेख आपको सिखाएगा। ध्यान रखें कि नीचे दिए गए सुझावों को केवल हताशा की स्थिति में ही इस्तेमाल किया जाना चाहिए। आप बाहर नहीं जा सकते और लोगों से लड़ सकते हैं!

चरणों

एक आदमी की तरह लड़ो शीर्षक से चित्र चरण 1
1
जैसे आप कठिन हैं अधिनियम यहां तक ​​कि अगर आप कमजोर महसूस करते हैं, तो आपको उसे दिखाने के लिए नहीं जाना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप डरे हुए हैं, तो आपको बात करना चाहिए जैसे आप नहीं हैं। यदि आप भयभीत दिखाई देते हैं, तो आपका विरोधी दो बार सोचने के बिना आपको अपमानित करेगा अगर आप काफी कठिन हैं तो आप को भी लड़ना नहीं पड़ सकता है - आप उस व्यक्ति को डरा सकते हैं जो आपके विरूद्ध है। यदि आप तार्किक रूप से सोचते हैं, तो आपका विरोधी भी आपको डराने में मुश्किल हो सकता है। आप ऐसा क्यों नहीं करते?
  • एक आदमी की तरह लड़ो चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    "बजरियां" कहें एक अच्छी लड़ाई सिर्फ चेहरे पर पंच के साथ शुरू नहीं होती - यह बास खिलाड़ियों के साथ शुरू होती है यदि कोई दर्शक (कुछ लोग इसे देख रहे हैं) हैं, तो आप उसे अपने पक्ष में आकर्षित कर सकते हैं यदि आप जानते हैं कि क्या कहना है। यह आपको लड़ाई जीतने के लिए प्रेरित करेगा और संभवतः आपके प्रतिद्वंद्वी को खुद के बारे में बुरा महसूस कर देगा। इस अवसर से पहले कुछ अच्छे उत्तरों के बारे में सोचें, लेकिन बहुत ज्यादा मत देखो परीक्षण किया जब उनका उपयोग करने के लिए इसे सभी प्रवाह दें
  • चित्र एक आदमी की तरह लड़ाई चरण 3
    3
    पुश। बास खिलाड़ियों के बाद, यह धक्का करने का समय है। एक अच्छा, मजबूत धक्का आपके प्रतिद्वंदी को कमजोर दिखाई देगा और संभवतः आपको नीचे फेंक देगा - आपको नीचे छोड़ दिया जाएगा। हालांकि, एक भी मजबूत धक्का भी आप नीचे दस्तक कर सकते हैं - सावधान रहना इससे पहले, इसे लागू नहीं करें बस व्यक्ति को दूर धक्का और उसे परेशान। महान ध्यान! जो कुछ भी आप खेल सकते हैं - और संभवतया - आपके खिलाफ मुड़ें। हिलना या गिरने की कोशिश न करें
  • एक आदमी की तरह लड़ो शीर्षक चरण 4 में चित्र
    4
    प्रतीक्षा करें वह पंच के खिलाफ आप. यदि आप पहली बार झटका देते हैं, तो आप सभी के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। आप यह नहीं चाहते, है ना? हालांकि, यदि आपका प्रतिद्वंद्वी पहले कार्य करता है, तो आप कह सकते हैं कि आप स्वयं का बचाव कर रहे थे और आप लड़ाई शुरू नहीं की। व्यक्ति शायद आपकी ओर से एक कदम के लिए इंतजार कर रहा होगा और यह देरी हो सकती है - लेकिन इसमें मत देना आप परिणाम भुगतना समाप्त हो सकता है।



  • एक आदमी की तरह लड़ो शीर्षक चरण 5
    5
    सिर या पेट को हड़ताल करें एक पंच दिए जाने पर इन जगहों पर बहुत चोट लगी है - यह आपके विरोधी को भी बाधित कर सकता है। यहां तक ​​कि अगर आप इन दोनों क्षेत्रों तक नहीं पहुंच सकते हैं, तो एक बिंदु पर व्यक्ति को छिद्रण करने से आपको पर्याप्त दर्द होगा। एक कमजोर पंच आपको कमजोर दिख सकता है - तो अपनी सारी ताकत का उपयोग करें। आपका प्रतिद्वंद्वी शायद उसके सिर का बचाव करेगा - तो पेट को देखो।
  • एक आदमी की तरह लड़ाई लड़ो चरण 6
    6
    अपने आप को बचाओ यदि आप उठा रहे हैं, तो न चलें, बस हिट होने की जगह की रक्षा करें। हर बार जब आप हिट हो जाते हैं तो आप अधिक थका हो जाएंगे - और आप लंबे समय तक विरोध नहीं कर पाएंगे। इसे का लाभ लेने की कोशिश करें - अपने प्रतिद्वंद्वी को ऐसा नहीं करने के लिए उसे अन्यथा करते हैं। इसके अलावा, यदि आप अपने घूंसे को अवरुद्ध करते हैं, तो यह अंततः उबाऊ हो जाएगा (और आप नहीं)।
  • एक आदमी की तरह लड़ाई लड़ो चरण 7
    7
    वैकल्पिक प्रकार के आंदोलनों यदि आप एक ही चालें बार-बार उपयोग करते हैं, तो आपका विरोधी पता लगाएगा और इसका इस्तेमाल आपके खिलाफ करेगा। इस से बचने के लिए, वैकल्पिक स्ट्रोक और हिट स्थान यहां तक ​​कि अगर आप व्यक्ति की कमजोरियों को जानते हैं, अगर आप उसे पेट में मारना जारी रखेंगे तो वह उस क्षेत्र की रक्षा करना जारी रखेगी। हालांकि, यदि आप वैकल्पिक हैं, तो प्रतिद्वंद्वी को अपने शरीर के सभी भागों को अवरुद्ध करने और उसी समय हमला करने में कठिनाई होगी, है ना?
  • एक आदमी की तरह लड़ो शीर्षक 8 चित्र
    8
    तंग पकड़ो। लड़ाई सिर्फ अगर एक बहादुर व्यक्ति उन्हें अलग या अगर कोई नीचे चला जाता है समाप्त होगा। मौसम की परवाह किए बिना चलाने की कोशिश मत करो यह केवल आपको बहुत कमजोर दिखने के साथ-साथ आपको और भी अधिक चुनने देगा। इसके अलावा, अपने थकान को छिपाने के लिए सुनिश्चित करें अगर लड़ाई को एक तरफ धकेल दिया जाता है, तो आगे बढ़ें। यदि आप हार जाते हैं, तो कम से कम आपने अंत तक जीतने की कोशिश की।
  • युक्तियाँ

    • एक लचीला लड़ शैली का उपयोग करें ताकि आपके प्रतिद्वंद्वी अपनी चाल की भविष्यवाणी नहीं कर सके। यह अधिक कुशलता वाले किसी के साथ लड़ाई में महत्वपूर्ण होगा - हालांकि, एक अनुभवहीन व्यक्ति आपको उस तरह का विश्लेषण नहीं करेगा।
    • ट्रेन करने के लिए एक पंचिंग बैग खरीदें या बनाएं
    • यदि आप जानते हैं कि आप जीत नहीं सकते, तो सब कुछ छोड़ दें। यदि आपको वास्तव में लड़ना है, प्रशिक्षण शुरू करना और डरा देने लगने के लिए काम करना है लड़ाई के दिन, एक अंगूठी पहनें जो आपके विरोधी को नुकसान पहुंचा सकती है
    • कुछ दोस्तों के साथ लो, जो भी अधिक खतरनाक देखने के लिए काम करते हैं।

    चेतावनी

    • कुछ भी नहीं "चोटों और बैंगनी आँखों की तरह" मैं पकड़ा "कहते हैं सावधान रहें
    • आपका विरोधी शायद आपके दोस्तों को भी ले जाएगा। उन सभी के विरुद्ध लड़ाई मत करो
    • अच्छे कारण के बिना लड़ाई शुरू न करें आप धमकाने की तरह दिखेंगे
    • आप ज़्यादा मत करो, आप जीते हैं, आप जीते हैं! यदि आप आगे की लड़ाई लेते हैं (इसके बाद भी अपने प्रतिद्वंद्वी को मारने के बाद), आप के आसपास के लोगों द्वारा आपकी प्रशंसा नहीं की जाएगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com