IhsAdke.com

जब जरूरत पड़ने पर बुरा और डरावना हो

बुरे होने और हर समय डराने के लिए थकाऊ हो सकता है और आप मित्र बनने में मदद नहीं करेंगे। हालांकि, ऐसे समय होते हैं जब लोगों को थोड़ी सी डराने और खुद को थोपने के लिए बिल्कुल आवश्यक होता है यदि आपको इस तरह कार्य करने की आवश्यकता है तो आपको "मुझे जो लोग सोचते हैं, परवाह नहीं करते" रवैया, विश्वास का एक अच्छा सौदा और इसका समर्थन करने के लिए शब्द होना होगा। जब आवश्यक हो, बुरा और भयभीत होना सीखने के लिए, यह आलेख पढ़ना जारी रखें।

चरणों

भाग 1
पता है जब अधिनियम के लिए

बिन मीन और डराने वाली छवि शीर्षक जब आवश्यक चरण 1
1
अपने आप को बचाव के लिए कब करें पहली बात आपको पता होना चाहिए कि जब डराना और बुरा होता है आप ऐसा हर समय नहीं कर सकते हैं या आप अपना मूल्य और अपने दोस्तों को खो देंगे लेकिन अगर कोई आपको नीचे दे रहा है या आप को नीचा महसूस कर रहा है, तो यह समय खराब हो सकता है। अगर आपको लगता है कि आपके जीवन में एक व्यक्ति या लोग हैं जो आपको अपमान के साथ इलाज कर रहे हैं और आपका अच्छा प्रयास सिर्फ काम नहीं कर रहा है, तो शायद यह आपके बुरे पक्ष का पता लगाने का समय है।
  • यदि आप बार-बार अपमानित या अनदेखी महसूस करते हैं, तो कार्य करने का समय हो सकता है दुर्भाग्य से, अच्छा व्यक्ति हमेशा आपके पक्ष में काम नहीं करता है
  • बीन मीन और डमीइंगिंग नामक छवि जब आवश्यक चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके इरादे शुद्ध हैं आपको किसी की भावनाओं को चोट पहुंचना, अच्छा दिखाने या अच्छा महसूस करने के लिए बुरा और भयभीत नहीं होना चाहिए। यदि आप चाहते हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो आप हर समय मतलब और भयभीत हो सकते हैं। आपको यह केवल तभी करना चाहिए यदि आपको लगता है कि आपको नहीं सुना जा रहा है, तो अपने क्षेत्र की रक्षा करने की आवश्यकता है, या यदि कोई व्यक्ति आपको किसी अप्रिय के रूप में इलाज कर रहा है याद रखें कि आपको अपनी शक्तियों का इस्तेमाल अच्छे के लिए करना चाहिए, बुराई के लिए नहीं।
    • और इसका मतलब यह नहीं है कि यदि आप हैं तो आपको हमेशा आग का उपयोग करना चाहिए, समाधान उसी तरह से व्यवहार नहीं करना है। लेकिन अगर आप सब कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं, तो शायद यह खुद को लागू करने का समय है
  • इरेन्ट इमेज और डमीमीटिंग, जब आवश्यक चरण 3
    3
    इसे बहुत ज्यादा मत करो यदि आप इस पृष्ठ पर हैं तो यह इसलिए है क्योंकि आपको एक कठिन परिस्थिति में होना चाहिए और आपको लगता है कि खतरनाक तरीके से कार्य करने के लिए कोई अन्य विकल्प नहीं हैं। यदि यह मामला है, कोई समस्या नहीं है, लेकिन इसे एक स्थायी व्यक्तित्व नहीं बनाते हैं अपनी लड़ाइयों को चुनना सीखना और बुरे होने की आदत में न आना और कई लोगों को डरा देता है या आपका नया व्यक्तित्व आपको कभी नहीं छोड़ सकता है
    • अपने आप को देखें यदि आपको बुरा लगता है बहुत खुश है, तो इसे वापस समय है।
  • बिन मीन और डराने वाले शीर्षक वाला छवि जब आवश्यक चरण 4
    4
    पूरी तरह से परिवर्तन न करें दुर्भावनापूर्ण ढंग से और भयभीत ढंग से अभिनय करने के लिए बहुत सारी तरकीबें हैं, और आप उनमें से कुछ को अपना सकते हैं। हालांकि, यह व्यक्तित्व का एक संपूर्ण परिवर्तन नहीं होना चाहिए यदि आप इस तरह से अभिनय शुरू करते हैं कि आप उन लोगों के पास कभी कार्य नहीं करेंगे जो आपको जानते हैं, तो वे सोच सकते हैं कि आप नाटक कर रहे हैं और यहां तक ​​कि मजेदार भी नहीं पाते हैं। अपने सच्चे व्यक्तित्व में बुराई और धमकी के तत्वों को एकीकृत करने का एक तरीका खोजें।
    • आपको इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए। यदि आप आमतौर पर शर्मीली और शांत होते हैं, और एक फकीर क्लब में सुरक्षा गार्ड की तरह अभिनय शुरू करते हैं, तो लोग ध्यान देंगे
  • भाग 2
    मनोवृत्ति को अपनाना

    बिन मीन एंड ड्रिमीडिंग नामक छवि जब आवश्यक चरण 5
    1
    नहीं कहने में डरो मत एक बुरा, डरा देने वाला व्यक्ति अन्य लोगों को नहीं देता है या उन्हें इसके ऊपर चलना नहीं देता है। आप लागू करने के लिए और लोग हैं, जो आप के लिए बहुत काम बाहर चालू करने की कोई कहते हैं, हास्यास्पद एहसान के लिए पूछने के लिए या सिर्फ उसके जीवन के बारे में अधिक दबाव डाला, उसे असहज बनाने के लिए तैयार रहना होगा। जो लोग वास्तव में डराना कर रहे हैं लोगों को वे क्या से की अन्य जरूरतों को पूरा करने के लिए देना चाहते हैं के लिए हो रही में अधिक रुचि रखते हैं।
    • अगर कुछ हास्यास्पद या आप के लिए असंभव लगता है, तो बस न कहो याद रखें कि आप एक नया व्यक्ति हैं
    • यह आपके सम्मान के योग्य होने का मामला है लोग आपका सम्मान नहीं करेंगे यदि वे जानते हैं कि आप कुछ भी करने के लिए `हां` कहेंगे जो वे आपको करने के लिए कहते हैं।
  • बीन मीन और डराने वाले शीर्षक वाला छवि जब आवश्यक चरण 6
    2
    आप के लायक होने से कम के लिए व्यवस्थित न करें यदि आप सही रवैया चाहते हैं, तो आपको याद रखना चाहिए कि आप उन चीजों के लायक हैं जिन्हें आप चाहते हैं और आपको जीवन के माध्यम से जाने की ज़रूरत नहीं है यदि आप दूसरे विकल्प से सम्बंधित हैं। आप करियर में बढ़ने या किसी को परेशान करने के लिए आपको स्कूल में जगह देने के लिए परेशान कर सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या चाहते हैं, इसे कागज पर लिखें और अपने आप में विश्वास करें
    • आपको जानना होगा कि आप जीवन से क्या चाहते हैं। आप जीवन से क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचने के लिए कुछ समय लें और आप क्या मतलब और भयभीत होने के द्वारा प्राप्त करने की आशा रखते हैं।
  • बीन मीन और डराने वाले शीर्षक वाला छवि जब आवश्यक चरण 7
    3
    अपनी खुद की पसंद बनाने के बारे में अच्छा लगता है एक बुरा और भयभीत व्यक्ति का अपना विचार है कि जीवन कैसे जीना चाहिए और दूसरों की सफलता के विचारों के अनुसार उत्पन्न नहीं किया गया है या नहीं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने घर पर आग लगाई जानी चाहिए, लेकिन इसका मतलब यह है कि आपको अपने विश्वासों के प्रति सच्चाई रहनी चाहिए और दूसरों की क्या सोचते हैं इसके बारे में ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए। अगर आप एक कॉन्सर्ट में जाना चाहते हैं, लेकिन किसी को भी इस बैंड को पसंद नहीं है, तो इसे अकेला छोड़ दें यदि आप कक्षा में प्रवेश करते हैं और किसी को नहीं जानते हैं, और आप सामाजिकता की तरह महसूस नहीं करते हैं, बैठते हैं और जो भी आप चाहते हैं
    • कार्य करने की सख्त कोशिश करना बंद करो जैसे कि आप समूह के थे और अपने आसपास के लोगों के साथ घूमते रहें, जिन्हें आपको लोकप्रिय दिखना पसंद नहीं है।
  • बिन मीन और डराने वाले शीर्षक वाला छवि जब आवश्यक चरण 8
    4
    अपने सीप के रूप में दुनिया को देखें के बारे में दुनिया उसे दे क्या नहीं था या कि वह क्या करने के लिए बंद कर दिया, और कुछ है कि गले लगाने के कर सकते हैं और हो सकता है जीत के रूप में यह के बारे में सोच सोच बंद करो। जब, एक कमरा, बंद नहीं प्रवेश करने में चिंता है कि आप सही तरीके से कार्य नहीं करेंगे या किसी को भी पता नहीं है वहाँ-बजाय,, अद्भुत समय है कि हो जाएगा के बारे में सोच के बाद से सब कुछ आपके नियंत्रण में है।
    • यह रवैया का मामला है आप पाते हैं कि एक लाख अच्छी बातें आप को भी हो सकता है और आप के लिए हो रही है कि तुम क्या लायक शुरू करने के लिए उत्साहित हैं, यह इन बातें होती हैं की तुलना में अगर आप भ्रूण की स्थिति में रहते हैं और सोच, रोना बहुत अधिक संभावना है `कुछ भी नहीं अच्छा मेरे लिए होता है।`
  • बीन मीन और डमीइंगिंग नामक छवि जब आवश्यक चरण 9
    5
    अपनी मान्यता के भीतर से आइए दूसरे लोगों के लिए इंतजार न करें कि वे आपको बताएंगे कि कितना अविश्वसनीय, सुंदर, या आप स्मार्ट हैं। हालांकि यह कुछ प्रशंसा पाने के लिए अच्छा है, यह कुछ भी नहीं मतलब है अगर आप इसे एक बेकार और अशुभ व्यक्ति मिल जाएगा। इसके बजाय, आप कौन हैं का जायजा लेने के लिए और लोगों को देखते हैं कि आप खुद के साथ ऐसा आरामदायक है कि वे क्या आप के बारे में सोच के बारे में परवाह नहीं करता है जाने के लिए वापस एक कदम उठाना है, यह नहीं बल्कि डराना है।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लगता है कि यह सही होगा। इसका मतलब है कि आपको यह अवश्य पता होना चाहिए कि आप दोषपूर्ण और बाकी सब कुछ के साथ एक योग्य व्यक्ति हैं।
  • बीन मीन और डमीलाइटिंग का शीर्षक जब आवश्यक चरण 10
    6
    आप क्या चाहते हैं, इसका स्पष्ट अर्थ प्राप्त करें लोगों को भयभीत करने का एक और तरीका भी थोड़ा बुरा लगता है, यह जानना है कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं। ऐसा हो सकता है कि आप ऐसे किसी भी व्यक्ति से बात किए बिना एआईएसल के माध्यम से जाना चाहते हैं जो आपको नीचे दे रहे हैं, या किसी अन्य कारण से। जो कुछ भी हो, आपको उस भविष्य का एक दृढ़ दर्शन होना चाहिए जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं, इसलिए दृढ़ है कि कोई सोचता है, "वाह, इसमें कोई रोक नहीं है।"
    • जमीन को देखने के बजाय आगे देखें लोगों को देखते हैं कि आप हमेशा भविष्य को देख रहे हैं।
  • बीन मीन और डराने वाली तस्वीर जिसका आवश्यक चरण 11
    7
    मजबूत राय है एक बुरा या डरा देने वाला व्यक्ति दूसरों से पूछता है कि वे सब कुछ के बारे में क्या सोचते हैं यद्यपि आप सही उत्तर ढूंढने के लिए अपने विश्वासों पर सवाल उठा सकते हैं, असुरक्षित व्यक्ति की तलाश से बचें जिसे हमेशा दूसरों की मदद की ज़रूरत है आप केवल कुछ मुद्दों या स्थितियों के बारे में कैसे महसूस कर सकते हैं, लेकिन उन्हें समर्थन देने के ठोस प्रमाण भी बता सकते हैं।
    • जबकि हर किसी को राय लेने का अधिकार है, आपको अयोग्य स्थापना, आक्रामक, या बस कष्टप्रद राय के आसपास नहीं जाना चाहिए। इससे लोगों को आपका सम्मान नहीं मिलेगा मजबूत दृढ़ता प्राप्त करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे वास्तविकता पर स्थापित हैं
  • बैन मीन और डमीमीटिंग, जब आवश्यक चरण 12
    8
    नियंत्रण रखें बुरे और डराने वाले लोगों की अपनी भावनाओं, निकायों और शब्दों पर नियंत्रण है। शांति से बोलें और लगता है कि यदि आप एक कठिन सामाजिक स्थिति में हैं तो विस्फोट होने वाले नहीं हैं। यदि आप घबरा रहे हैं या अपनी आवाज उठा रहे हैं, तो कहें कि आपको सांस लेने की ज़रूरत है, अनुपस्थित रहें।
    • यदि आप दृढ़ विश्वास वाले किसी व्यक्ति की तरह ध्वनि करना चाहते हैं और आप को गंभीरता से लेना चाहते हैं, तो आपको अपने शब्दों और भावनाओं पर नियंत्रण रखना होगा।



  • बीर मीन और डमीलाइटिंग का शीर्षक जब आवश्यक चरण 13
    9
    विश्वास छोड़ो यदि आपको आत्मविश्वास की जरूरत नहीं है, तो आप बुरा नहीं हो सकते हैं या डरा सकते हैं। आपको कार्य करना चाहिए और ऐसा लगता है जैसे वास्तव में आपसे प्यार करता हो दृढ़ विश्वास के साथ बोलें, आँख से संपर्क करें, अच्छे आसन करें और हर समय चारों ओर न देखें या आपको अनिश्चित रूप से दिखाई देगा। आप अभिमानी और निर्दोष नहीं होना चाहिए, लेकिन यदि आप बहुत कमजोरी दिखाते हैं तो कोई आपको गंभीरता से नहीं ले सकता है।
    • जब तक आप कर सकते हैं बहाना नहीं यदि आपके शरीर की भाषा और आवाज़ की आवाज़ पर आपका नियंत्रण है, तो आप अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे।
  • भाग 3
    कार्रवाई करें

    बिन मीन और डराने वाली तस्वीर जिसका आवश्यक चरण 14
    1
    तंग पकड़ो। कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या होता है, वापस बंद न करें यहां तक ​​कि अगर कोई ऐसा कहता है जो अपनी राय को बकवास की तरह दिखता है, तो उसी राय के साथ जारी रखें मत कहो "हाँ, मुझे लगता है कि आप सही हैं, मैं भयानक हूं" या ऐसा कुछ भी। यहां तक ​​कि अगर आप हार जाते हैं, तो यह लोगों को दिखाएगा कि आप पीछे नहीं हटेंगे और आपके विश्वास की रक्षा करेंगे। सावधान रहें कि इस धारणा को न दें कि आप लोग अपने चारों ओर रहना चाहते हैं।
  • बीर मीन और डमीमीटिंग, जब आवश्यक चरण 15
    2
    आरक्षित रहें यह चेहरे की अभिव्यक्ति और मौखिक भाषा के नियंत्रित उपयोग के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है विनम्र रहें, लेकिन एक ही समय में अपने बारे में बहुत कुछ प्रकट न करें बातचीत को संक्षिप्त रखें और केवल व्यक्तिगत विवरणों के बिना तथ्यों के बारे में बात करें। यह दूसरों में रहस्य और अनिश्चितता की भावना पैदा करेगा
    • डरे हुए या भयभीत होने के लिए न दिखाना याद रखें, अन्यथा इसका वांछित प्रभाव नहीं होगा।
  • बीर मीन और डराने वाली तस्वीर जिसका आवश्यक चरण 16
    3
    सकारात्मक भावनाओं की कमी का प्रदर्शन इसमें हँसते हुए, मुस्कुराते हुए और खेलना जैसे व्यवहार से बचने में भी शामिल है, भले ही ये आप में विशिष्ट हो। यदि आपको यह मुश्किल लगता है, तो जितना संभव हो उतना भावनाएं न होने पर ध्यान दें - विशिष्ट स्थिति में शामिल है। हालांकि, नकारात्मक भावनाओं को व्यक्त करना जैसे क्रोध या चिड़चिड़ापन के विस्फोट स्वीकार्य हैं, क्योंकि इससे आपके आस-पास के लोगों की धमकी मिलेगी।
  • बीन मीन और डमीलाइटिंग का शीर्षक जब आवश्यक चरण 17
    4
    बोलने पर आवाज के एक उचित टोन का उपयोग करें आपको आत्मविश्वास, कठिन और अपने आप को यकीन करना चाहिए इतनी कम बात न करें कि लोग आपको सुन नहीं सकते। यह सुनिश्चित करने के लिए सामान्य से थोड़ा अधिक बोलें कि आप सुन रहे हैं। किसी भी चर्चा को भड़काने के लिए कुछ मत कहो या यह आपको परेशानी में डाल सकता है, बस आप जितना कठिन लगता है, उतना कठिन लगता है।
    • आप घर पर फिल्म देख सकते हैं कि यह वास्तव में कैसे काम करता है।
  • बीर मीन और डमीमीटिंग, जब आवश्यक चरण 18
    5
    दूसरे लोगों के बारे में अपनी राय व्यक्त करते वक्त खुलकर बोलें अगर ऐसा होता है कि किसी व्यक्ति ने गलत निर्णय किया है या किसी तरह से सुंदर नहीं दिखता है, आगे बढ़ो और उसके साथ इसके बारे में ईमानदार रहें, लेकिन बुद्धिमान न होने के बावजूद या आप बुरा होने की आशंका नहीं देंगे। यदि आप अपनी टिप्पणियों में एक व्यंग्यात्मक तरीके से उपयोग करते हैं, तो इससे भी बेहतर प्रभाव पड़ सकता है।
    • यह दिखाने का एक शानदार तरीका है कि आप परवाह नहीं करते हैं कि दूसरों को क्या लगता है कि एक डरा देने वाली विशेषता है
  • बीर मीन और डमीलाइटिंग का शीर्षक जब आवश्यक चरण 1 9
    6
    एक जगह दर्ज करें जैसे कि वह मालिक था। बुरा, लोगों को धमकाने वाले वे जानते हैं कि वे पीछे क्या हैं और किसी जगह में प्रवेश करते हैं जैसे कि ये सभी उनकी हैं। यह सिर्फ एक कंपन है जो कहते हैं, "रास्ते से हट जाओ!" यह निश्चित रूप से लोगों को थोड़ा डराता है और उन्हें लगता है कि, "वह व्यक्ति है जो जानता है कि वह कहाँ जा रहा है।" दृढ़ता से कार्य करें और जितनी जल्दी हो सके अपने डोमेन का दावा करें।
    • किसी के साथ बात करने के लिए घबराहट न करें। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखते हैं जहां आप जा रहे हैं, तो वे तुरंत लोगों को डरा देंगे
  • बीर मीन और डमीमीटिंग, जब आवश्यक चरण 20
    7
    बहुत ज्यादा हंसी मत करो यद्यपि सबसे ज़्यादा और सबसे डरा देने वाले लोगों के पास मीठा की तरफ है, लेकिन यदि आप हर दो सेकंड में चुटकी तो बहुत से लोगों को सिकुड़ते नहीं होंगे। हास्य तनाव से राहत पाने के लिए महान है और आप लोगों के साथ कनेक्ट होने में मदद करता है, लेकिन अगर आप किसी के साथ हैं तो आप को धमकाना चाहते हैं, कम चुटकुले, बेहतर उन्हें लगता है कि आप आराम से, मज़ा और बहुत आराम से नहीं हैं, या वे आप का लाभ लेना चाह सकते हैं।
    • बेशक, यदि आपके पास लोग हैं जो आपसे प्यार करते हैं और आप उनसे मतलब नहीं बनना चाहते हैं, जितना चाहें हँसते हैं!
  • बीर मीन और डराने वाले शीर्षक वाला छवि जब आवश्यक चरण 21
    8
    अपनी उपलब्धियों को स्वयं के लिए बोलें आपको लोगों को भयभीत करने की आवश्यकता नहीं है यदि आप इस बारे में बात करते हैं कि यह फुटबॉल, स्कूल, या काम में कितना अविश्वसनीय है, तो लोगों की तुलना में आप का सम्मान करने की संभावना कम होगी या वे अपने दम पर आंकड़े की तुलना में भयभीत महसूस करेंगे। यदि आप वास्तव में महत्वपूर्ण हैं, तो लोग इसे जल्दी से समझेंगे - अगर आपको उन्हें बताना है, तो वे उस पर ध्यान नहीं देंगे
    • घमंड में इतना निवेश न करें और लोगों को दिखाएं कि आप उन्हें डराने की कोशिश में कितना अविश्वसनीय हैं। यह आपको निराश दिखने देगा, जो कि मतलब होने के विपरीत है
  • बीन मीन और डराने वाली तस्वीर जिसका आवश्यक चरण 22
    9
    बैग खींचो मत जब कोई आवश्यकता नहीं है और अनुमोदन प्राप्त न करें, तब लोगों को चुप न करें। इस व्यवहार से लोगों को लगता है कि आपको सत्यापन की आवश्यकता है और आप यह नहीं जानते कि आप क्या चाहते हैं, या आप स्वयं को कुछ पाने के लिए आश्वस्त नहीं महसूस करते हैं
  • बीन मीन और डराने वाली तस्वीर जिसका आवश्यक चरण 23
    10
    उपस्थिति के बाद देखो यदि आप लोगों का मतलब और भयभीत होना चाहते हैं, तो आपको अच्छे दिखना चाहिए। आप की तरह पोशाक की जरूरत नहीं है सिर्फ एक परेड से बाहर आ गया है, लेकिन आपको अच्छा, साफ कपड़े पहनना चाहिए, अतीत में, नियमित रूप से स्नान करना चाहिए और जो कुछ भी दिखता है उस व्यक्ति की तरह दिखना चाहिए जो देखता है। यह अपने लिए सम्मान का मूल स्तर दर्शाता है
    • अपने आप को दर्पण में न देखें, या अपने कपड़े डालें या सार्वजनिक रूप से मेकअप करें इससे आपको थोड़ा असुरक्षित दिखाई देगा।
  • बीर मीन और डमीइंगिंग नामक छवि जब आवश्यक चरण 24
    11
    कमजोरी न दिखाएं यह लोगों को यह देखने का समय नहीं है कि आप कितने असुरक्षित और भयभीत हैं। यदि आप लोगों को भयभीत करना चाहते हैं, तो आपको उन्हें लगता है कि आपको विश्वास है कि आपको विश्वास है। यदि आप बहुत अधिक कमजोरी दिखाते हैं, तो लोगों ने इसका लाभ उठाया है, और आप के साथ भी बुरा हो सकता है
    • अपनी कमजोरियों और अपने दोस्तों के लिए असुरक्षाओं के बारे में बात करना ठीक है। लेकिन जब यह सार्वजनिक रूप से बाहर जाने और लोगों को डरा देने की बात आती है, तो वह जानकारी स्वयं को रखें
  • युक्तियाँ

    • अगर यह कोई है जिसे आप जानते हैं कि हमेशा आपके लिए क्या मतलब होता है, यदि आप उसे दिखाते हैं कि कौन मालिक है
    • अपने चेहरे की मांसपेशियों का उपयोग करें, बोलने पर तीव्र और गंभीर नज़रिया बनाने के लिए अपनी आइब्रो को एक साथ दबाएं।
    • हमेशा अपने सिर को ऊपर रखें और वापस बंद मत करो!
    • क्रोध के विस्फोट में अतिरंजना न करें चेहरे का भाव और शब्दों के माध्यम से गुस्सा व्यक्त करना एक बात है लेकिन कुछ पूरी तरह से अलग कुछ शारीरिक आक्रमण के साथ किसी को धमकी दे रहा है। हर कीमत पर इसे बचें, अन्यथा यह आपको समस्याएं पैदा कर सकता है

    चेतावनी

    • यदि आप संभावित दुश्मनों को अपमानजनक या बनाने का विचार पसंद नहीं करते हैं, तो यह लेख आपके लिए नहीं है।
    • इन तकनीकों को अब भी समस्याएं या झगड़े का परिणाम मिल सकता है, इसलिए शब्दों और कार्यों की आपकी पसंद में सावधान रहें। सामान्य ज्ञान का उपयोग करने के लिए पता है कि क्या काम कर सकता है और क्या बहुत समस्याग्रस्त स्थितियां पैदा कर सकता है
    • इन चरणों का पालन करने से आप सबसे लोकप्रिय व्यक्ति नहीं बना सकते हैं। लोग बुरे या डरा देने की आदत पसंद नहीं करते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com