IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए कि वह आपके जीवन का इंसान नहीं है

यदि आप यह तय करने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या आपका प्रेमी या प्रेमी वास्तव में आपके जीवन का पुरुष है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपनी भावनाओं को सुनें। हालांकि, कुछ मामलों में, वे पर्याप्त रूप से स्पष्ट नहीं हो सकते हैं और आपको लगता है कि आपको रिश्तों के साथ आगे बढ़ना है या नहीं, यह तय करने के लिए अन्य संकेतों की आवश्यकता है या नहीं। हालांकि इस लेख का उद्देश्य आपकी पसंद को सुविधाजनक बनाने के लिए है, अंत में, यह निर्णय विशेष रूप से तुम्हारा है

चरणों

विधि 1
आप कैसा महसूस करते हैं

छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 1
1
वह शायद आपके जीवन का पुरुष नहीं है, अगर आप अपनी गलतियों को स्वीकार नहीं कर सकते हैं। बहुत से लोगों के पास एक आदर्श व्यक्ति का विचार है, लगभग सभी दैवीय व्यक्ति जो अपनी सारी समस्याओं का समाधान करेंगे और अपने जीवन के हर दिन एक परियों की कहानी में बदलेंगे। हालांकि, आपके जीवन का वास्तविक व्यक्ति वह व्यक्ति है जिसे आप पसंद करते हैं और जिनकी दोष आप स्वीकार कर सकते हैं। यदि आप अपने बेकिंग, अपने बुरे संगीत स्वाद या हर दिन वह गड़बड़ कर सकते हैं, हर बार जब वह कुछ करता है जो आपको लगता है कि वह कुछ गलत करता है, तो वह एक मजबूत संकेत है कि वह आपके जीवन का आदमी है
  • यह कहना नहीं है कि आप अपनी कुछ आदतों को बदलने की कोशिश करने से बात नहीं कर सकते, जैसे कि उसे घर क्लीनर छोड़ने के लिए कहें। हालांकि, अगर वह आपकी ज़िंदगी का आदमी नहीं है, तो आप शायद उनकी खामियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 2
    2
    यदि आप उसे देखने के लिए उत्साहित नहीं करते हैं, तो वह आपके जीवन का पुरुष नहीं है। कितने लोगों के विश्वास के विपरीत, आप अपने पेट में उन तितलियों को हर दिन 24 घंटे, सप्ताह के हर दिन नहीं महसूस करेंगे। हालांकि, अगर वह आपकी ज़िंदगी का आदमी नहीं है, तो आप उससे मिलने के लिए तैयार होने के लिए उत्साहित नहीं होंगे या जब आप घर लौट जाएंगे तो उसे देखने के लिए। फिर भी, जब आप उसके साथ कुछ समय बिताते हैं तो आपको थोड़ी उत्साह और उम्मीद महसूस करनी चाहिए।
    • यदि आप उसे देखने के लिए खुश नहीं हैं, तो आप उसे अपने जीवन के प्रेम के रूप में एक मित्र के रूप में और अधिक देख सकते हैं, या आप रिश्ते में पकड़े गए हो सकते हैं।
    • अगली बार जब आप उससे मिलेंगे, तो अपने आप से पूछिए कि आप कितने उत्साहित हैं? क्या आपका दिल कठिन है? क्या आप पूरे दिन बैठक के बारे में सोच रहे थे? बेशक आपको हर बार जब आप मिलते हैं, तो आपको बेहद खुश होने की ज़रूरत नहीं होती, लेकिन यह अभी भी एक दिन का समय होगा जब आप उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 3
    3
    यदि आप उसके बगल में एक भविष्य नहीं देख सकते, तो वह शायद आपके जीवन का पुरुष नहीं है। अन्यथा, आप पहले से ही अपने जीवन को उसके साथ खर्च करने के बारे में सोच रहे होंगे, शादी कर लें, बच्चे हों और परंपरागत रेखा का अनुसरण करें या बस जीवित रहें और एक साथ जीवन की खोज करें। यदि कुछ वर्षों में या अगली गर्मियों में आप खुद को उसके साथ नहीं देख सकते, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है।
    • एक अन्य स्पष्ट संकेत है कि वह सही व्यक्ति नहीं है कि उसने कभी आपके साथ एक भविष्य का उल्लेख नहीं किया है यदि वह परेशान हो जाता है या विषय बदलता है, जब भी आप इसके बारे में बात करते हैं, तो शायद वह आपको गंभीरता से नहीं ले जाएगा
    • 10 वर्षों में अपनी ज़िंदगी की कल्पना करने की कोशिश करें, जितना मुश्किल हो सकता है। क्या सबसे अधिक संभावना है: आपके पक्ष से हो या नहीं? यदि आप अपने आप को उसके पास नहीं देख सकते हैं, तो वह आपके जीवन का पुरुष नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 4
    4
    यदि आप उसके पास सहज महसूस नहीं करते हैं, तो वह आपके लिए सही आदमी नहीं है। अन्यथा, आपको अपने जीवन में विशिष्ट भूमिका निभाने के लिए पैक करना या परेशान करने के बजाय हमेशा अपने आप को पूरी तरह से सहज महसूस करना चाहिए। निराशाजनक या आपको घबराहट करने के बारे में चिंता किए बिना आपको अपने तरीके से बोलना, पोशाक करना और अपनी निजी राय देने के लिए आपको सहज महसूस करना होगा। हालांकि उसे पसंद करने के बारे में थोड़ा परेशान महसूस करना सामान्य है, यदि आप निरंतर तनाव, चिंता या चिंतित हैं कि वह क्या सोच रहा है तो संभव है कि वह आपकी जिंदगी का आदमी नहीं है।
    • यदि आप लगातार उसे परेशान करने के लिए कुछ नहीं कहने के बारे में चिंतित हैं तो वह सही आदमी नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 5
    5
    यदि आप उसके साथ सचमुच ईमानदार नहीं हो सकते, तो वह सही आदमी नहीं है अन्यथा, आपको हमेशा सच्चाई बताए आरामदायक महसूस करना चाहिए, या तो इस संबंध में जहां आप रिश्ते के भविष्य के बारे में या इससे पहले अपनी चिंताओं के बारे में रात गए थे। आपको पता नहीं है कि सब कुछ आपको घबराहट, ईर्ष्यापूर्ण, बुरे मूड या बंद कर देगा। यदि वह वास्तव में आपको पसंद करता है तो आपको महसूस करना चाहिए कि आप डर या चिंता के बिना किसी भी विचार या भावना को साझा कर सकते हैं। यदि वह आपको साझा करने के लिए असुरक्षित बनाता है, तो वह आपकी ज़िंदगी का आदमी नहीं है।
    • यदि आपको लगता है कि आपको उसे बचाने के लिए झूठ बोलना है या उसे परेशान करने से रोकना है, तो वह सही आदमी नहीं है।
    • यदि आपको लगता है जैसे आप उसे खोल सकते हैं, अपनी भावनाओं और संदेहों को प्रकट कर सकते हैं, और वह आपकी बात सुन सकता है और आपको गंभीरता से लेता है, तो संभव है कि वह सही व्यक्ति है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 6
    6
    समझे कि, अंत में, आप केवल एक ही व्यक्ति हैं जो बता सकते हैं कि वह आपके जीवन का पुरुष है या नहीं। आप अपने सबसे अच्छे दोस्त और परिवार के साथ भी बैठ सकते हैं और पेशेवरों और विपक्षों की एक विशाल सूची विकसित कर सकते हैं, फिर भी एकमात्र व्यक्ति जो इस प्रश्न का उत्तर दे सकता है वह स्वयं है सलाह के पीछे विकी पर भरोसा करना उपयोगी हो सकता है, लेकिन केवल आप इसे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और इसलिए आप यह निर्णय लेने के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति हैं, चाहे आपके मित्र क्या कहते हों।
    • याद रखें कि जो आपके सबसे अच्छे दोस्त या आपकी पसंदीदा चाची के लिए एकदम सही है वह आपके लिए कुछ भी मतलब नहीं हो सकता है आपके परिचितों ने आपकी सहायता कर सकते हैं, लेकिन उन्हें आपके लिए कभी निर्णय नहीं करना चाहिए - आखिरकार, आप अलग-अलग लोगों की विभिन्न आवश्यकताओं के साथ हैं
    • हालांकि, एक संकेत है कि वह सही व्यक्ति नहीं हो सकता है कि आप उस पेज पर जा रहे हैं सिर्फ इस तथ्य के बारे में संदेह है कि पहले से ही इसका मतलब है कि कुछ गलत है
    • जैसा कि ऐसा लग सकता है, आपको पता चल जाएगा कि वह आपके जीवन का पुरुष है या नहीं। यह समझने में सहज और कठिन है ऐसा हो सकता है कि, गहराई से, आप पहले से ही जानते हैं कि वह सही व्यक्ति नहीं है, लेकिन वह अभी पुष्टि की मांग कर रहा है
  • विधि 2
    देखकर कि वह आपके साथ कैसे व्यवहार करता है

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 7
    1
    यदि वह हमेशा अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी करता है, तो यह एक संकेत है कि वह सही आदमी नहीं है सभी लोग छिटपुट तरीके से इश्कबाज होते हैं और इसके साथ कुछ भी गलत नहीं होता है (यदि निश्चित रूप से किया गया है, बिना किसी इरादे के) हालांकि, अगर आपका प्रेमी लगातार अन्य महिलाओं के साथ छेड़खानी कर रहा है, उनके बारे में बात कर रहा है या उनके सामने उनका सामना कर रहा है, तो वह आपके लिए सही आदमी नहीं है। बहाने बनाने या अपने व्यवहार को सही करने का प्रयास करने का कोई फायदा नहीं है - अगर वह आपके बारे में सचमुच परवाह करता है, तो वह ऐसा कभी नहीं करेगा।
    • जाहिर है, अगर वह तुम्हें धोखा देता है, तो वह आपके जीवन का पुरुष नहीं है। यह एक बार हुआ है कि एक बार गड़बड़ी हुई है और आप इस स्थिति को एक साथ मिलाने की कोशिश कर रहे हैं। एक और बात यह है कि वह आपको नियमित रूप से धोखा देगा यदि यह मामला है, तो जितनी जल्दी हो सके इस रिश्ते से बाहर निकलें।
    • यहां तक ​​कि अगर वह आप पर धोखा नहीं है और सिर्फ तुम्हारे साथ flirts, यह करने के लिए आप या अपने दोस्तों के सामने blatantly ऐसा करने के लिए अपमान का एक स्पष्ट संकेत है।
  • छवि का शीर्षक है कि वह वह नहीं है चरण 8
    2
    अगर वह आपके साथ नहीं दिख रहा है, तो वह सही आदमी नहीं है। अन्यथा, वह तुम्हें दिखाने के लिए गर्व होगा, अपना हाथ पकड़ कर रखें, आपको सार्वजनिक रूप से पकड़ लेंगे और जब आप अपने दोस्तों या परिवार के साथ हैं तब भी आप के पास है। यदि वह सार्वजनिक स्थानों पर जाने या आपको अपने दोस्तों के साथ जाने के बारे में हमेशा बहाने बनाता है, तो वह गंभीर संबंधों के पीछे नहीं है। यदि वह हमेशा अपने बेडरूम में आपके साथ समय बिताने को तैयार रहता है, लेकिन कभी भी फिल्मों में जाना नहीं चाहता, तो वह सही आदमी नहीं है।
    • बहाने बनाने की कोशिश मत करो या सोचो कि वह हमेशा आपके साथ बाहर जाने में बहुत व्यस्त हैं यदि वह आपके बारे में सचमुच परवाह करता है, तो मैं आपको देखने के लिए समय लेता हूं।
    • यदि आप एक लंबे समय से एक साथ बाहर जा रहे हैं और उन्हें कभी भी आपको एक बैठक में आमंत्रित नहीं किया गया है या आपको अपने दोस्तों को पेश करने का उल्लेख नहीं किया गया है, तो यह एक संकेत है कि वह आपको इतनी गंभीरता से नहीं लेता है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 9
    3
    वह सही व्यक्ति नहीं है यदि वह आपके लिए बदलना नहीं चाहता है। जाहिर है, आपको उसे अपने व्यक्तित्व को बदलने के लिए कहने का अधिकार नहीं है, लेकिन वह आपको कुछ परेशानियों को बदलने के लिए तैयार होना चाहिए, जैसे कि आप अन्य लड़कियों के साथ अक्सर छेड़खानी करते हैं और कभी आपको वापस बुला नहीं देते, उदाहरण के लिए। यदि वह बेहद ज़ोरदार और अधिक कोमल और विचारशील प्रेमी बनने के लिए बदलने से इनकार करते हैं, तो वह अपने जीवन का पुरुष नहीं है।
    • बेशक यह आसान नहीं है कि एक आदमी अपने व्यवहार को एक पल से दूसरे में बदल ले, लेकिन वह कम से कम इसके बारे में बात करने के लिए तैयार होना चाहिए। यदि वह सिर्फ आपको बताकर नाराज़ हो जाता है, तो वह सही आदमी नहीं है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 10



    4
    यदि वह अपने शौक, लक्ष्य और भावनाओं का सम्मान नहीं करता है, तो वह सही व्यक्ति नहीं है। अन्यथा, उसे चलाने के लिए अपने जुनून का सम्मान करना चाहिए, नर्सिंग स्कूल में अपनी कड़ी मेहनत या जब आप गाने लिखते हैं बेशक उन्हें इन सभी गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लेने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन्हें अपने समर्पण और जुनून से दिलचस्पी और प्रभावित होना चाहिए। यदि वह आपके जीवन का पुरुष है, तो उसे उस व्यक्ति की सराहना करनी चाहिए जिसे आप चाहते हैं और जिस व्यक्ति को आप बनना चाहते हैं
    • यदि वह आपके शौक की परवाह नहीं करता है और आपको महसूस करता है कि वे महत्वपूर्ण नहीं हैं, तो वह सही आदमी नहीं है।
    • यदि वह आपके लक्ष्यों की परवाह नहीं करता है और आपको ऐसा महसूस करता है कि आप उन तक नहीं पहुंच सकते, तो वह सही व्यक्ति नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 11
    5
    अगर वह तुम्हारे साथ ईमानदार नहीं हो सकता, तो वह सही आदमी नहीं है यह आपके लिए आवश्यक सबसे महत्वपूर्ण लक्षणों में से एक है। यदि वह झूठ बोलने के बिना एक घंटा नहीं बिता सकता है, अगर आप लगातार एक नया झूठ खोजते हैं, तो वह आपके जीवन का आदमी नहीं है यदि वह पूरी तरह से सब कुछ लेकर आता है, जहां वह दोपहर के भोजन पर खाया है, तो यह एक निश्चित संकेत है कि वह रहस्य रखता है और आप उस पर भरोसा नहीं कर सकते। अंत में, यदि वह आपके साथ झूठ है, तो वह सही आदमी नहीं है
    • यदि आपके पास स्पष्ट सबूत हैं कि वह झूठ बोल रहा है और फिर भी वह सब कुछ अस्वीकार करता है, यह एक निश्चित संकेत है कि आप अधिक ध्यान देना शुरू करते हैं
    • अगर वह आपको अपमानित करता है, तो आपको ईमानदार होना चाहिए जिससे कि आप मूर्ख की तरह महसूस करें। इसके बारे में सोचो यदि वह वास्तव में आपके जीवन का पुरुष है, तो वह बेईमान क्यों होगा?
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 12
    6
    यदि वह कठिन समय में तुम्हारे साथ नहीं है, तो वह सही आदमी नहीं है अन्यथा, वह अपनी ओर से खराब समय और उनके जीवन का सबसे अच्छा समय होगा। अगर वह छुट्टियों और यात्राओं के दौरान हमेशा अपनी ओर से होता है, लेकिन जब उसकी दादी बीमार हो जाती है, तो वह गायब हो जाता है, इसके लिए कोई बहाना नहीं है: वह सही आदमी नहीं है सच्चा प्यार का अर्थ है कि अच्छे समय और बुरे समय में व्यक्ति के साथ होना, जो कि, जो आपके जीवन के अच्छे समय को साझा करना चाहता है वह सही व्यक्ति नहीं है।
    • मजेदार तिथि के दौरान या जब आप फोन पर बात कर रहे हों तो वह एक आदर्श सज्जन हो सकता है लेकिन अगर उसके पास कोई बात नहीं है या गायब हो जाती है जब आप परिवार के संकट से गुजरते हैं या अपना काम खो देते हैं, तो वह सही आदमी नहीं है। आप बुरे समय के दौरान किसी को भी अपने पक्ष से मिल सकते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 13
    7
    यदि वह अपमानजनक है, तो वह सही आदमी नहीं है अगर आपका प्रेमी अपमानजनक है, तो कोई बहाना नहीं है या अन्य निकास नहीं है: आपको जल्द से जल्द रिश्ते को खत्म करना होगा। जब यह शारीरिक या भावनात्मक दुरुपयोग की बात आती है, तो वह अपने आप को वाक्यांशों के साथ बेवकूफ बनाने का उपयोग नहीं करता जैसे "वह फिर से ऐसा नहीं करता" या "वह वास्तव में मुझे प्यार करता है, लेकिन उसे कुछ समस्याएं हैं।" यदि वह आपको शारीरिक रूप से दर्द करता है, तो वह निश्चित रूप से आपके जीवन का आदमी नहीं है और आपको इस संबंध को यथाशीघ्र समाप्त करना चाहिए।
    • कोई भी यहां बचाव नहीं कर रहा है कि किसी अपमानजनक व्यक्ति से छुटकारा पा जाना आसान है, खासकर अगर आप उससे डरते हैं। हालांकि, अपने मित्रों और परिवार से बात करना महत्वपूर्ण है ताकि वे इस रिश्ते को यथासंभव शीघ्र और सुरक्षित रूप से समाप्त कर सकें।
  • विधि 3
    आप एक साथ कैसे हैं यह देखते हुए

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 14
    1
    अगर वह आपका सबसे अच्छा दोस्त नहीं है, तो वह सही आदमी नहीं है अन्यथा, आपको उसे अपने सबसे अच्छे दोस्त के रूप में सोचना चाहिए, जिस व्यक्ति को आप कुछ भी बता सकते हैं और जिसके साथ आप अपनी भावनाओं को प्रकट करने में सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं। यदि आप वास्तव में अपने जीवन के साथ उसके साथ बिताना चाहते हैं, तो यही आपको जिस तरह से महसूस करना चाहिए बेशक, अगर आपके पास बहुत से दोस्त हैं, तो उस बिंदु पर जाने में थोड़ी देर लग सकती है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आपका रिश्ते इस तरह से हो।
    • अगर आपको लगता है कि वह आपका रोमांटिक साथी है, लेकिन आप उसके लिए नहीं खोल सकते हैं तो वह सही आदमी नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 15
    2
    अगर वह बातचीत नहीं कर सकता, तो वह सही आदमी नहीं है सभी जोड़ों में संचार की समस्याएं हैं, लेकिन अगर आप बिना किसी झगड़े या गलतफहमी से बात नहीं कर सकते, तो वह आपके जीवन का पुरुष नहीं है। यदि हर बार जब आप गंभीर बातचीत करने की कोशिश करते हैं, तो इसका मतलब यह है कि वह खुले और ईमानदार रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं या तैयार नहीं हैं।
    • यदि आप गंभीर मामलों के बारे में बात करने से बचते हैं जो आपको परेशान कर रहे हैं क्योंकि आप जानते हैं कि वह इसके बारे में कुछ भी नहीं करेगा, वह सही व्यक्ति नहीं है।
    • यदि वह मुश्किल से आपकी आंखों में दिखता है या आपको सुनता है, जब आप कुछ महत्वपूर्ण कहने की कोशिश करते हैं, तो वह सही आदमी नहीं है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 16
    3
    यदि वह अपने परिवार और उसके दोस्तों के साथ नहीं मिलते, तो वह अपने जीवन का पुरुष नहीं है यह रिश्ते की शुरुआत में महत्वपूर्ण नहीं लग सकता है, लेकिन कई सालों बाद एक साथ यह महत्वपूर्ण है कि वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ अच्छी तरह से मिलता है। आखिरकार, ये आपके पास सबसे नज़दीकी लोग हैं जो आपके मूल्यों और आदर्शों को साझा करते हैं - इसलिए यदि वह उनमें से किसी के साथ नहीं चलने का प्रयास कर सकता है, तो वह आपके जीवन का पुरुष नहीं है।
    • बेशक, उसके लिए उसके सभी दोस्तों और परिवार के साथ मिलना न सामान्य है इसके साथ निपटने के लिए आपके पास एक विशेष रूप से मुश्किल परिवार हो सकता है और इसमें कोई समस्या नहीं है। सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह है कि वह कोशिश करता है: अगर वह उन लोगों के साथ नहीं ले जाता है जिनकी उन्हें पसंद है और उन्हें कोई परवाह नहीं है, तो वह सही आदमी नहीं है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 17
    4
    यदि आप अलग से अलग नहीं होते हैं, तो वह सही आदमी नहीं है। अपनी आत्मा के साथ एक स्वस्थ संबंध का सबसे अच्छा हिस्सा यह तथ्य है कि आप अपने आप को किसी तरह से पूरा करते हैं, यह है कि यह महसूस करना है कि आप एक साथ बेहतर लोगों के हैं। आपके जीवन के व्यक्ति को आपको एक बेहतर व्यक्ति की तरह महसूस करना चाहिए और आपको अपने लक्ष्यों को विकसित करने और प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। यदि किसी कारण से आपको लगता है जैसे वह आपको नीचे रखता है और आपको अकेले से भी बदतर महसूस करता है, तो वह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है।
    • उस पर विचार करें कि उसे मिलने के बाद आपने कैसे बदल दिया है क्या आप और अधिक प्रेरित और खुश या कम इच्छुक और महसूस कर रहे हैं अपने संभावित तक पहुंचने में असमर्थ? यदि उसने अपना जीवन खराब कर दिया है, तो यह एक संकेत है कि वह आदर्श व्यक्ति नहीं है।
    • बेशक, यह भी महत्वपूर्ण है कि आप उसे बेहतर व्यक्ति बनने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 18
    5
    यदि वह आपके जैसा समान मूल्यों को साझा नहीं करता है, तो वह सही आदमी नहीं है अगर आप अपने शेष जीवन को उसके साथ खर्च करने की योजना बना रहे हैं, तो यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपके पास विभिन्न विषयों पर एक ही विचार है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक ही धर्म से या उसी राजनैतिक मूल्यों को साझा करने की आवश्यकता है - क्या आप यह नहीं कहते हैं कि विरोध एक-दूसरे को आकर्षित करते हैं? - परन्तु यदि उसका विश्व दृश्य आपके से बहुत अलग है तो आप किसी भी चीज़ से सहमत नहीं हो सकते हैं, तो वह आपके जीवन का पुरुष नहीं है
    • अगर आप बेहद आशावादी हैं और वह हमेशा शिकायत कर रहा है, जिससे आपको बुरा लगता है और कुछ भी नहीं मिल सकता है, वह भी सही आदमी हो सकता है, लेकिन आपको खुद से पूछना होगा कि क्या आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए इस व्यवहार से निपट सकते हैं।
    • यदि आप धर्मार्थ में विश्वास करते हैं और जब तक दूसरों को यह सोचते हैं कि यह सब समय की बर्बादी है, तब तक दूसरों की सहायता करने के लिए, यह विचार करना महत्वपूर्ण है कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है।
    • हालांकि राजनीतिक विचारों अगर बाईं तरफ जा रहा है एक रिश्ते को खत्म करने के लिए कोई कारण नहीं कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, आप और उनके व्यक्तित्व का एक अभिन्न अंग के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है, यह सवाल महत्वपूर्ण है अगर आप किसी बहुत अलग के साथ अपने जीवन के बाकी खर्च करना चाहते हैं ।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 1 9
    6
    यदि वह तुमसे प्यार नहीं करता है, तो आप सही आदमी नहीं हैं। यह महत्वपूर्ण है: आपके जीवन का व्यक्ति आपको प्यार करना चाहिए और उस व्यक्ति की सराहना करना चाहिए जो आप वास्तव में हैं। उन्हें यह नहीं कहना चाहिए कि वह चाहते हैं कि आप थोड़े पतले हो, अधिक संवेदनशील ढंग से कपड़े पहने, कम बात करने के लिए, या कुछ चीजें जो आप पसंद करते हैं, रोकें। यद्यपि आपको एक साथ विकसित करने और अपनी छोटी कमियों को सुधारने के लिए काम करना चाहिए, उन्हें आप के बारे में भावुक होना चाहिए और आप को उस व्यक्ति के रूप में बदलने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए जिसे आप बदलना चाहते हैं।
    • अगर वह आपको नहीं समझता है और आपकी आलोचना और विभिन्न चीजों की इच्छा के लिए आलोचना करता है, तो वह सही व्यक्ति नहीं है।
    • यदि आप अपने व्यक्तित्व को सिर्फ खुश करने के लिए बदल रहे हैं, तो वह सही व्यक्ति नहीं है।
    • यदि वह आपको कम से कम सम्मान नहीं देता, तो वह सही आदमी नहीं है
  • चेतावनी

    • यदि आप अपमानजनक संबंध में हैं, तो तुरंत इसे समाप्त करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com