IhsAdke.com

कैसे अपने जीवन को अपने प्रेमी के चारों ओर स्पिन करने के लिए नहीं

क्या तुम भी अपने प्रेमी के साथ पागल हो? क्या आपके मन हर समय इस बारे में विचारों से अंधे हैं? क्या आप इसे पसंद करते हैं और इसे इतनी बुरी तरह से चाहते हैं कि इससे दर्द होता है? यदि उपरोक्त प्रश्नों के उत्तर "हां" हैं और आप बदलना चाहते हैं और अपना जीवन सामान्य बनाते हैं, तो पढ़ना जारी रखें।

चरणों

एक रिलेशनशिप स्टेप 01 बनाए रखें
1
याद रखें कि आप एक व्यक्ति के रूप में पैदा हुए थे याद रखें कि आप अकेले पैदा हुए थे और आपके प्रेमी को फंस नहीं आया था। इससे पहले कि आप अपने जीवन में जी रहे थे और निश्चित रूप से यह आपको पूर्ण महसूस कर लेना चाहिए, लेकिन कभी नहीं भूलना कि आप एक व्यक्ति के रूप में पैदा हुए थे
  • लेट अओन गॉ स्टेप 16 नामक चित्र
    2
    अतीत के अनुभव या संबंधों को अपने वर्तमान पर नियंत्रण न दें। याद रखें कि प्रत्येक रिश्ते अलग-अलग हैं, इसलिए नहीं क्योंकि पिछला लोग काम नहीं करते थे या क्योंकि आपके दोस्तों के रिश्तों ने उदाहरण के रूप में काम किया था कि आप समान संबंधों को सभी रिश्तों पर लागू कर सकते हैं। चिपचिपा होने के नाते और अपने प्रेमी को अपने जीवन में भगवान की जगह ले जाने के लिए, यह सुनिश्चित करने के लिए कि रिश्ता दूर नहीं जाता है, चीजें करने का गलत तरीका है। बीआर>
  • चित्र का शीर्षक अंत में एक नियंत्रण या मैनिपुलेटिव रिलेशनशिप चरण 09
    3
    पता है कि पुरुषों अपने स्वयं के स्थान का आनंद लेते हैं पुरुषों की तरह, सम्मान, और महिलाओं की तुलना में अक्सर अधिक स्थान की आवश्यकता है हर समय उसके चारों ओर अपने जीवन को स्पिन करने के द्वारा, वह बहुत दम लग सकता है। आपको उसे दोस्तों के साथ रात में जाने और उसे अपने निजी और व्यक्तिगत जीवन की देखभाल करने के लिए अकेले कुछ समय बिताने की ज़रूरत है, ताकि आप सक्रिय हो सकें।
  • चित्र शीर्षक से देखा जा सकता है स्कूल के रूप में हॉट कूल गर्ल में कदम 07
    4
    अपने बारे में अधिक निश्चित रहें पुरुषों आत्मविश्वास से महिलाओं को प्यार करते हैं एक महिला में भरोसा पुरुष को आकर्षित करती है, और जब कोई पुरुष देखता है कि एक महिला अनुग्रह के साथ खुद से निपट सकती है, तो वह उसे एक स्वस्थ महिला के रूप में देखती है, जिससे वह देखती है कि वह उसके साथ एक स्वस्थ रिश्ता रख सकती है।
    • पुरुष उन महिलाओं से प्यार करते हैं जो खुद का ख्याल रख सकते हैं
    • याद रखें, आपको आत्मविश्वास होना चाहिए, लेकिन अधिक आत्मविश्वास मत करना चाहिए। कई बार ऐसे समय हो सकते हैं जब आप निर्णय लेने से पहले परामर्श लेंगे और सुनिश्चित करें कि आप रिश्ते से जुड़े रहने के लिए समय-समय पर आपकी भावनाओं को साझा करते हैं।
  • चित्र शीर्षक बेहतर पुरुषों चरण 02
    5
    अपने आप को लाड़ प्यार सप्ताह में एक बार (या जितनी बार आप चाहें) अपने आप को लाड़ प्यार करना याद रखें आप एक मसाज, मैनीक्योर, पेडीक्योर, चेहरे का इलाज या फोम के बौछार को लेकर ऐसा कर सकते हैं। यदि आप खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो आप कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश कर सकते हैं और अपने पैरों को अपने घर के आराम से गर्म पानी में डुबकी कर सकते हैं।
    • याद रखें, यदि आप अपने प्रेमी की उपेक्षा करते हैं, तो आप अपना आकर्षण खो सकते हैं, यही वजह है कि वह पहली जगह में आपके साथ प्यार में गिर गए।
  • एक लाइफ चरण 11 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने लिए थोड़ी देर करो अपने साथ समय व्यतीत करें अपने आप से जुड़ने के लिए इस समय का उपयोग करें फ़ोन को हुक से बाहर निकालना, अपना सेल फ़ोन बंद करें और जो भी आप चाहते हैं, उसे करें, लेकिन अकेले करो। समसामयिक अकेलेपन व्यक्ति को फिर से जोड़ने और खुद के बारे में खुश महसूस करने में मदद करता है। आप अपने पसंदीदा संगीत को सुनकर, टेलीविजन देखने, एक फिल्म देखने, किताब पढ़ने, पार्क में घुमने या सूर्यास्त को देखकर दोपहर का वक्त बिताते हुए अपने आप को लाड़ कर खुद कर सकते हैं यह आपको यह महसूस करता है कि आपको दूसरों से प्यार करने की आवश्यकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक है आपका स्व एस्टेस्ट चरण 04 एथेट
    7



    एक शौक की व्यवस्था करें हर कोई प्रतिभा है, लेकिन इस प्रतिभा को सुधारने के लिए अभ्यास किया जाना चाहिए। एक शौक खोजें और इसे सुधारने के लिए अभ्यास करें। यह न केवल थोड़ी देर के लिए रिश्ते को लेकर आपकी मस्तिष्क को लेता है बल्कि आपके आत्मसम्मान, आत्मविश्वास को बढ़ाता है और आपको स्वस्थ और खुश रखता है। आप पेंटिंग, एक संगीत वाद्ययंत्र, सिरेमिक, सिलाई, पढ़ना, मछली पकड़ने, ड्राइंग आदि चुन सकते हैं।
    • अगर आपको शौक ढूंढने में परेशानी हो रही है, तो आप विभिन्न चीजों के साथ प्रयोग करना जारी रख सकते हैं, जब तक कि आप जो सबसे अच्छा पसंद नहीं पाते।
    • नए दोस्तों को बनाने के लिए नृत्य / गायन / पढ़ना क्लब में शामिल हों इससे प्रक्रिया को अधिक दिलचस्प बना दिया जाएगा
  • चित्र शीर्षक से एक सप्ताह में कम से कम एक रिश्ते में जाओ
    8
    उन लोगों को मत भूलें जो आपके प्रेमी के आने से पहले आपके जीवन में थे। आपके पास स्पष्ट रूप से दोस्त और रिश्तेदार थे, जो आपके रिश्ते में प्रवेश करने से पहले आपके जीवन के लोग थे इन लोगों की अनदेखी न करें, क्योंकि आपके पास एक प्रेमी है आपको केवल उन्हें एक दिन की ज़रूरत नहीं पड़ेगी बल्कि उन्हें भी होगा और उनके साथ समय बिताने से आपको अपने आप से जुड़ा रहने में मदद मिलेगी।
  • चित्र का शीर्षक सॉर्ट आउट आपका लाइफ चरण 16
    9
    नए लोगों से मिलो और नए दोस्त बनाएं अपने प्रेमी पर अपना समय और स्नेह खर्च न करें, नए लोगों से मिलना, नई परियोजनाएं शुरू करें और मैत्रीपूर्ण बनें, रिश्तों का निर्माण करें और मित्र बनें।
  • चित्र शीर्षक बताओ अगर कोई लड़का आपको किसी मित्र से ज्यादा पसंद करता है तो चरण 12
    10
    अपना समय शेड्यूल करें अपने बेटे के साथ अपनी तिथियों और समय के साथ आगे की योजना बनाएं, ताकि आप जान सकें कि आपके पास अपने साथ पुन: कनेक्ट करने का समय कब होगा।
  • चित्र एक अंत या एक नियंत्रण विनियमन रिश्ता 16 कदम
    11
    आप सभी लोगों को याद रखें अब आप एक प्रेमिका / साथी / पत्नी हो सकते हैं, लेकिन आप एक बेटी / बहन / मां / चचेरे भाई / प्रेमिका / चाची भी हैं, और सबसे महत्वपूर्ण, आप खुद हैं। इन सभी रिश्तों और खुद के बीच एक संतुलन बनाएँ
  • प्रत्येक दूसरे चरण 01 को क्लोज़र बढ़ाएं
    12
    एक प्रेमिका होने के नाते और स्वयं होने के बीच संतुलन बनाएं अपने आप पर अपना समय व्यतीत मत करो, यह मदद नहीं करेगा आप एक रिश्ते में हैं और अपने साथी के लिए अपने समय, प्रेम और स्नेह को अलग तरह सेट करने की जरूरत है। इसके और आपके बीच संतुलन बनाएं और अपने समय का उपयोग करें। अपने प्रेमी को एक तरफ न छोड़ें
  • छवि शीर्षक से बचें आसान होने के कारण कदम 07
    13
    आत्मसम्मान की समस्याओं की जांच करें ज्यादातर मामलों में, अपने प्रेमी को सब कुछ चिपचिपा और समर्पित करने का कारण कम आत्मविश्वास और आत्मसम्मान का परिणाम है। देखें कि क्या आपको ऐसी समस्या है, इसकी पहचान करें, और अपने आत्मसम्मान को बढ़ाने के समाधान के बारे में सोचें। अपने आप पर विश्वास करना महत्वपूर्ण है
  • युक्तियाँ

    • अपनी भावनाओं को रिकॉर्ड करने के लिए एक जर्नल रखें - जब भी आवश्यक हो, तब आपको परिवर्तन करने में मदद मिलेगी और आपको उन सभी को पहचानने में मदद मिलेगी जो किसी रिश्ते में अस्वास्थ्यकर है।

    चेतावनी

    • अपने प्रेमी के आसपास कताई को रोकने के लिए अपनी ज़िंदगी बनाने की इस प्रक्रिया में, एक चरम बिंदु तक नहीं पहुंचें जहां अचानक यह आपके और आपके प्रेमी को नजरअंदाज कर दिया जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com