IhsAdke.com

अपने प्रेमी को बेहतर कैसे प्राप्त करें

क्या आप 13 या 31, अपने प्रेमी को मिलना एक जादुई, पुरस्कृत और अनिश्चित अनुभव है यहां तक ​​कि जब आपको लगता है कि आप इसके बारे में सबकुछ जानते हैं, तो ऐसे अवसर होंगे जो आपको महसूस करेंगे कि आप नहीं, और आप अधिक जानना चाहते हैं। कैसे अपने प्रेमी को पूरा करने के लिए? पूछो, बिल्कुल! उसे खोलने के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है, लेकिन ज्यादातर लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, और उनके जीवन के बारे में पूछते हुए असुविधाजनक चुप्पी से बचने के दौरान बातचीत करने का एक बढ़िया तरीका है।

चरणों

शीर्षक से चित्र अपने प्रेमी को बेहतर चरण 01 को जानें
1
धीरे से शुरू करो रिश्ते का पहला भाग विश्वास बनाने और एक-दूसरे के बारे में अधिक जानने का समय है। इस अवधि में आप क्या खोजते हैं, यह जानने में मदद मिलेगी कि क्या यह आपके सपनों का एक लड़का या एक दुःस्वप्न है जिससे आप जितना जल्दी हो सके जगा सकते हैं। यह एक समस्या है अगर आपका नया प्रेमी पहली बार आपके साथ थोड़ा असहज महसूस करता है आप अभी भी इसके साथ थोड़ा असहज हो सकते हैं, भी। आसान विषयों के साथ बर्फ तोड़ो: स्कूल, मौसम, खेल आदि।
  • अपने प्रेमी बेहतर चरण 02 को जानें
    2
    तार्किक प्रगति में प्रश्न पूछें एक बार जब आप अपने प्रेमी को आरामदायक विषयों के बारे में बात करने के लिए मिलते हैं, तो उसके बारे में पूछे जाने वाले प्रश्नों के बारे में अधिक जानें, जो उसके जवाबों का तार्किक रूप से पालन करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप उससे पूछें कि कौन सी टीम आपकी पसंदीदा फुटबॉल टीम है और वह "फ्लैमेंगो" का जवाब देती है, तो पूछिए कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है, क्या वह कभी भी किसी पेशेवर खेल के लिए है या रियो डी जनेरियो का दौरा करता है। यदि, हालांकि, आप अपने गणित कक्षा के बारे में प्रश्नों पर स्विच करते हैं, तो अचानक अचानक बदलाव से थोड़ा भ्रमित नहीं होगा, लेकिन आप यह भी सोच सकते हैं कि आपको दिए गए उत्तरों की वास्तव में परवाह नहीं है।
  • अपने प्रेमी बेहतर चरण 03 को जानें
    3
    अपने बारे में जानकारी साझा करके अपने जवाबों को ट्रैक करें आपका प्रेमी आपको जितना चाहें उससे मिलना चाहिये जैसा कि आप उससे मिलना चाहते हैं उसे एक स्थिर प्रश्न के साथ बौछार करने के बजाय, उन सवालों के जवाब दें जिनसे वे पूछते हैं। सुनिश्चित करें कि आप जो कहते हैं, उस पर प्रतिक्रिया दें, न केवल विषय को बदलना। एक अच्छी बातचीत तब होती है जब दोनों लोग एक-दूसरे को सुन रहे हों और जो पहले कहा गया था उस पर आधारित था।
  • अपने प्रेमी बेहतर चरण 04 को जानें
    4
    एक अच्छा श्रोता रहो यदि आप अगले प्रश्न के बारे में सोच रहे हैं, जो आप पूछने जा रहे हैं, या पागल अनुभव जिसे आप बताने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं, तो आप उनके जवाबों को नहीं समझेगे। यदि आप अपने उत्तरों में वास्तविक रुचि दिखाते हैं, तो वह आपके सवालों के उत्तर देने के लिए अधिक उत्साहित महसूस करेगा। सवाल पूछने के बाद, उसे पूरी तरह से इसका जवाब दें - इसे कट मत करें या दूसरा प्रश्न पूछें।



  • अपने प्रेमी को बेहतर चरण 05 जानने के लिए शीर्षक वाला चित्र
    5
    "हां" या "नहीं" उत्तर वाले प्रश्नों से बचें बहुत से लोग बोलनेवाली नहीं हैं, और अक्सर आपको एक प्रश्न का सबसे छोटा संभव जवाब देंगे। खुले प्रश्नों के लिए उत्तर के रूप में कम से कम कुछ शब्दों की आवश्यकता होती है। वकील अपने विरोधियों के सवाल पूछते हैं, जिनके जवाब "हां" या "नहीं" होते हैं, लेकिन आप (`सामान्य रूप से`) अपने प्रेमी से मिलने की कोशिश कर रहे हैं, उससे पूछताछ न करें।
  • अपने प्रेमी बेहतर चरण 06 को जानें
    6
    उसकी गोपनीयता का सम्मान करें किसी भी संवेदनशील विषय पर टिप्पणी न करें आप पूछ सकते हैं कि क्या बात आती है, लेकिन अगर वह इसके बारे में बात करना नहीं चाहता है, तो ब्रेक लें हो सकता है कि वह इसके बारे में किसी अन्य समय के बारे में बात करेंगे। प्रेस न करें, लेकिन जितना संभव हो उतना खुला हो। यदि आप कुछ जानना चाहते हैं, तो शर्मीली मत बनो।
  • शीर्षक से चित्र अपने प्रेमी को बेहतर चरण 07 में जानें
    7
    प्रश्न पूछने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें सामान्य तौर पर, आप किसी भी समय "छोटी बात" के प्रश्न पूछ सकते हैं (हालांकि वह संभवत: उसे पसंद नहीं करेंगे, अगर आप अपने दोस्तों के साथ बातचीत में शामिल होने पर उसे बीच में डाल देते हैं)। हालांकि, अधिक कठिन प्रश्नों को एक निश्चित समय की आवश्यकता होती है। यदि आप उसे एक पुरानी प्रेमिका, अपने परिवार के साथ एक असुविधाजनक अनुभव, वह "वास्तव में" आपके लिए क्या महसूस करता है, या जो कुछ भी संभवतः विस्फोटक या दर्दनाक हो सकता है, के बारे में पूछना चाहते हैं, तब तक इंतजार करना अच्छा होगा जब तक आप उसके साथ अकेले न हों, और वह नहीं पहुंचे या नाराज हो गए।
  • शीर्षक से चित्र अपने प्रेमी को बेहतर चरण 8 में जानें
    8
    समय-समय पर मौन का आनंद लें। बात करना महत्वपूर्ण है, लेकिन आपको हर समय बात करने की ज़रूरत नहीं है। सभी चुप्पी असुविधाजनक नहीं हैं - कुछ सुखद हो सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, वह आपका प्रेमी है शर्मीली होने का कोई कारण नहीं है।
    • अपने प्रेमी को खोलने के लिए पूछने से पहले सुनिश्चित करें कि आप कुछ के बारे में बात करना आराम कर रहे हैं। वह एक असुविधाजनक सवाल का उत्तर देने से इनकार करने के लिए उचित नहीं है, विशेषकर अगर वह व्यक्ति प्रयास करने का प्रयास कर रहा है।
    • कहने से बचें, "मुझे नहीं पता।" यहां तक ​​कि अगर आपको जवाब देने से पहले थोड़ा सोचना पड़ता है
    • यह एक अच्छा कारण हो सकता है कि वह आपके लिए खुलना नहीं चाहता है। कुछ भयानक व्यक्ति को एक बच्चे के रूप में प्रभावित किया हो सकता है, और उसे लगता है कि यह उसकी गलती है, या वह शर्मिंदा हो सकता है, या यहां तक ​​कि एक अतीत के संबंध को भी याद रख सकता है जो गड़बड़ा हुआ था। वह यह भी सोच सकता है कि आप उसे न्याय करेंगे, खासकर यदि यह आम प्रतिक्रिया है उसे पता चले कि आप उसे स्वतंत्र रूप से प्यार करेंगे, और वह मदद करने और सुनने के लिए वहां होंगे। बेशक, रिश्ते में बहुत कम होने के नाते, आप शायद ईमानदारी से यह नहीं कह सकते - इसलिए इसे समय दें
    • साधारण चीजें बैठना और बात करना - कुछ भी नहीं विशेष-अक्सर अद्भुत चमत्कार करते हैं एक स्केटिंग रिंक पर एक सवारी की तरह, स्केटिंग करना और बात करना या पार्क में चलना।
    • उन चीजों के बारे में पूछें जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं (लेकिन जल्दी मत करना, या यह असहज महसूस कर सकता है) याद रखें खासकर यदि आपका प्रेमी मूक प्रकार है, तो आप पूरी तरह से थका हुआ होने से पहले ही कुछ सवाल पूछ सकते हैं। उन्हें अच्छी तरह से उपयोग करें अगर कुछ महीनों के बाद आप एक आदमी की कार के बारे में सब कुछ जानते हैं, और शायद आपके पिछले रिश्तों, लेकिन भविष्य के लिए आपके सपने और योजनाओं के बारे में कुछ नहीं, संभवतः कुछ असंतोष हो सकती है।
    • यदि आपका प्रेमी बात नहीं करना चाहता है, तो मज़ेदार सवाल पूछने का प्रयास करें। समझाओ कि आप यादृच्छिक प्रश्न पूछेंगे और पूछें कि आप क्या चाहते हैं। एक खेल बनाओ - सच्चाई या चुनौती - अगर आप ऐसा करने में सहज महसूस करते हैं यदि नहीं, तो उसे बोलने की उम्मीद मत करो, वह उसे दबाव डालेगा

    चेतावनी

    • हमेशा "अपना रास्ता बजाओ।" रिश्तों के बारे में देना और ले रहे हैं, और आपको थोड़ा देना होगा तुम उसे सवाल और प्रेस के साथ सामना नहीं करना चाहिए, अगर वह बात करने के लिए नहीं है, लेकिन अगर वह कभी बात करने के लिए, या वह कुछ महत्वपूर्ण के बारे में बात नहीं करेंगे, तो जब आप वास्तव में जरूरत है चाहता है, यह शायद अपने समय के लायक नहीं है।
    • निजी सवाल तुरंत मत पूछो
    • गहरी समस्याओं का ध्यान रखें जो आपके प्रेमी को अत्यधिक असुविधा या दुख पैदा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com