IhsAdke.com

एक टेडी प्रेमी के साथ वार्तालाप कैसे करें

क्या आप उन अजीब विरामों से नफरत करते हैं? क्या यह परेशान नहीं है जब आपके बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं है? एक उबाऊ रिश्ते के साथ कैसे रोकना और इसे कुछ सुखद बनाने के लिए सीखने के लिए इस लेख को पढ़ें आप यह भी पता लगा सकते हैं कि क्या आप एक सार्थक संबंध में हैं

चरणों

विधि 1
यह वास्तव में प्रयास के लायक है?

बोरिंग प्रेमी चरण 1 के साथ वार्तालाप बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आप उस विशेष व्यक्ति के साथ समय बिताने का आनंद लें उदाहरण के लिए, आपके पास आम में कुछ हो सकता है, जैसे कला के लिए खेल, शौक या स्वाद अगर आपके `बॉयफ्रेंड` के साथ आम में कुछ नहीं है, तो आपका संबंध शायद इसके लायक नहीं है।
  • एक बोरिंग प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाएँ शीर्षक वाला चित्र 7
    2
    अपनी आवश्यकताओं पर प्रतिबिंबित करें यदि आपको पता चलता है कि बातचीत आपके संबंधों के बाहर के लोगों से स्वाभाविक रूप से आती है, तो आप इस संबंध में होने की संभावना है कि क्या आप इस संबंध में होना चाहिए। अगर बात करना आपके लिए महत्वपूर्ण है, और आपके रिश्ते में महत्वपूर्ण ताले हैं, तो आपको लगता है कि आपकी ज़रूरतों को एक प्राकृतिक संवादीवादी के साथ बेहतर ढंग से पूरा किया जाएगा वे बाहर हैं यदि आप अभी तक नहीं छोड़ना चाहते हैं, तो धैर्य रखें। इसे खोलने के लिए कुछ समय लगता है और जिसको आप प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं, उसके साथ सहज महसूस करते हैं।
  • विधि 2
    युगल की बातचीत में सुधार

    1. 1
      सरल प्रश्नों से शुरु करें उससे पूछिए कि उसका दिन कैसा चल रहा है उसे अगले साल की योजनाओं के बारे में पूछिए, और सामान्य रूप से जीवन के लिए।
      • यदि आप अपने दोस्तों के बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं, और जानना चाहते हैं कि वे क्या चाहते हैं, तो पूछें कि वे अपने दोस्तों के बारे में क्या सोचते हैं
      • उसे अपने पसंदीदा बैंड के बारे में पूछो, वह किस तरह का संगीत पसंद करता है और क्यों शायद आप इसके साथ जुड़ सकते हैं और एक बड़ी बातचीत शुरू कर सकते हैं।
    2. एक बोरिंग प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाएँ शीर्षक 8 चित्र
      2
      यदि आप उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो शुरुआती प्रश्न पूछें। जैसे प्रश्न "क्या आपके पास कोई शौक है?" और "आप कहां काम करते हैं? / क्या आप अध्ययन करते हैं?" यदि वह वर्तमान में एक स्कूल में भाग ले रहा है, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि कौन सा सबसे अच्छा है, और कौन सा वर्ग उसका पसंदीदा है यह सामान्य में चीजें ला सकता है, और उन्हें अपने जीवन के बारे में पूरी तरह से बोलने में सक्षम बनाता है।
    3. एक बोरिंग प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 3
      3
      इसके साथ खोलें यदि आपका प्रेमी बोलना पसंद नहीं करता है और / या शर्मीली है, तो वह सुनना पसंद करता है। अपने जीवन में क्या हो रहा है, इस बारे में बात करें और आपको जो भी समस्याएं हो रही हैं, उसके बारे में सलाह मांगें। वह आपको अपनी राय देने के लिए शायद ही आनंद लेंगे! जब आप बात कर रहे हैं (और शिकायतों से बचें) इसे शामिल करने की कोशिश करना सुनिश्चित करें- अन्यथा आप भी दीवार से बात कर सकते हैं



    4. एक बोरिंग प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 4
      4
      इसे खोलें अपने प्रेमी को बात करने के लिए, उससे पूरी तरह से उत्तर देने के लिए अपेक्षाकृत आसान प्रश्न पूछें, जैसे: "तो, काम कैसे / स्कूल चल रहा है?" "क्या आपका (रिश्तेदार) अच्छा है?" जितना संभव हो, उन सवालों से बचने की कोशिश करें, जिन्हें हाँ या ना के साथ उत्तर दिया जा सकता है

    विधि 3
    वार्तालाप के साथ आगे बढ़ रहा है

    बोरिंग प्रेमी चरण 2 के साथ वार्तालाप बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    पता है कि कौन और कौन क्या हो रहा है। किसी तारीख को जाने से पहले, दुनिया में नवीनतम घटनाओं, ऑनलाइन या टीवी पर देखें यदि आप पढ़ना पसंद करते हैं, तो घर पर अखबार को काम में रखें आप और आपका पार्टनर मुद्दों पर अपने विचार साझा कर सकते हैं (और अगर उन्हें पता नहीं है कि दुनिया में क्या हो रहा है, तो आप उन्हें बता सकते हैं!)। सावधानी बरतें कि बहुत शुभकामनाएँ न देखें, और एक विषय चुनें जिसे आप जानते हैं, आपको और आपके प्रेमी को खुश कर देगा।
  • बोरिंग प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    2
    बातचीत को काल्पनिक स्थितियों के रूप में प्रयोग करें ऐसी चीजों से पूछें जैसे "यदि आप खुद को 1 अरब डॉलर खर्च करते हैं, तो आप पैसे के साथ क्या करेंगे?" या "यदि आप एक दिन के लिए मशहूर व्यक्ति की जिंदगी जी सकते हैं, तो आप कौन चुन सकते हैं?" अपने प्रेमी के चरित्र को सीखने का एक शानदार तरीका हो सकता है - अपने मूल्यों, मूड आदि। तो आपको भविष्य में उसके साथ क्या बात करनी होगी, इसके बारे में पता चल जाएगा।
  • एक बोरिंग प्रेमी के साथ वार्तालाप बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    3
    किसी भी समस्या (समस्याओं) का पता लगाएं और उसका मूल्यांकन करें जिससे बातचीत में कठिनाई हो सकती है। क्या आप हाल में लड़ते हैं? क्या वह आपको चुप उपचार दे रहा है? वह संबंध के बारे में भ्रमित हो सकता है, या किसी चीज के बारे में चिंतित हो जिसे वह आपके साथ चर्चा करने से डरता है। यदि आपके बीच की दूरी परेशान है, तो आप इसे आराम से लाभ ले सकते हैं। फिर, यदि वह चिंतित है, तो उसे समय दें यह बेहतर होगा
  • युक्तियाँ

    • धीरज रखो और उसे खोलने का समय दें। वह नर्वस हो सकता है या रिश्तों के साथ ज्यादा अनुभव नहीं हो सकता है
    • रिश्ते अपने आप के साथ एक भावनात्मक संतुष्टि महसूस करने के लिए महत्वपूर्ण हैं, अपना समय बर्बाद मत करो अगर आपको उस व्यक्ति के साथ संबंध नहीं मिल रहा है।
    • यदि आप उसे बात करने के लिए मजबूर करते हैं, तो वह शायद दूर खींच लेंगे। उन्हें बोलने का समय दें (यह बहुत महत्वपूर्ण है)।
    • आम तौर पर, अगर आपको बात करने के लिए कुछ भी नहीं मिलता है, तो इसका मतलब है कि आपके पास आम में कुछ भी नहीं है

    चेतावनी

    • शायद एक कारण है कि वह बात करना नहीं चाहता है जोरदार मत बनो और इस बारे में एक घोटाले बनाएं कि वह आपसे कभी बात नहीं करता है।
    • यदि यह कठिन बना हुआ है, तो यह संकेत है कि आप दोनों के बीच शायद कोई संगतता नहीं है। यह आसान होना चाहिए, एक निरंतर चुनौती नहीं, जैसा उन लोगों के साथ है जो आप अच्छी तरह से बात करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com